ekterya.com

कैसे कुछ भी डरने के लिए नहीं

भय हर दिन की रोटी है। यह हर जगह है: जब आप अपने टीवी चालू करते हैं, जब आप काम पर जाते हैं, जब आप सड़क पार करते हैं, आदि। आप कह सकते हैं कि डर बेचता है ... और दुर्भाग्य से लोगों को कोई अन्य विकल्प नहीं मिल रहा है, इसे खरीदना लेकिन अंत में, यह हमारा निर्णय है कि हमारे जीवन में डर बाधा बनने का हमारा फैसला है। यह मैनुअल उस भावना को समाप्त करने की कोशिश करता है

चरणों

मेरा छाया और मेरे शीर्षक वाला चित्र
1
अपने भय को कल्पना करो प्रत्येक डर के बारे में सोचें जो आपको जटिल बनाते हैं यह अस्वीकार किए जाने का डर हो सकता है, आपकी नौकरी से निकाल दिया जा रहा है ... जो भी हो सकता है! उन्हें लिखना एक पेपर एक महान विचार है।
  • इन थॉट में शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: डर से कैसे छुटकारा पायें?

    उन्हें तर्कसंगत रूप से विश्लेषण करें उदाहरण के लिए, डर यह है कि जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह आपको अस्वीकार कर देगा। उस स्थिति के बारे में सोचो (दु: ख, दु: ख, शर्म की बात है, आदि)।
  • Video: डर को दूर कैसे करे | How to Overcome Fear and Anxiety

    इटू द वुड्स नाम की छवि
    3



    यह स्वीकार न करें कि डर आपके जीवन पर निर्भर करता है अपने अंदरूनी डर का पूरी तरह से विश्लेषण करने के बाद, उन्हें अपनी जिंदगी को फिर से प्रभावित करने का निर्णय न करें। वे सभी वे आपको स्पष्ट रूप से और निर्णायक रूप से कार्य करने से रोकते हैं।
  • छवि शीर्षक बधाई!
    4
    डर के बिना एक व्यक्ति की तरह काम करने के लिए इस्तेमाल हो जाओ अपने डर को अपने जीवन पर प्रभाव नहीं डालने का फैसला करने के बाद, खुद को उस व्यक्ति के रूप में देखना शुरू करें, जो किसी से डरते नहीं हैं। अपने आप की एक नई छवि बनाएं अपने अभिनय, चलने, दूसरों को देखने की इत्यादि का विश्लेषण करें।
  • एक शांत देखो (और द्वितीय) शीर्षक वाली छवि

    Video: नवजोत सिंह सिद्धू का सबसे दमदार इंटरव्यू | Bharat Tak

    5
    शांति पैदा करना अधिक शांत होने के बारे में जानें, जब आप कठिन और तनावपूर्ण स्थितियों में होते हैं तो यह बहुत उपयोगी होगा।
  • पेक% सी 3% बी 1 ए-मुस्कान-ऑफ-एमिली.जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">एमेली की लिटिल स्माइल नाम वाली छवि
    6
    एक सीखने के रूप में सब कुछ पर विचार करें जब कोई लड़की आपको अस्वीकार करती है या जब आप अपना काम खो देते हैं, तो शर्मिंदा महसूस करने और उसी गलती को फिर से करने का डर नहीं, बस इसे इस खेल में अधिक सीखने के रूप में देखें "जीवन"। इस दुनिया में, कुछ भी हमेशा ऐसा नहीं होता जैसे हम चाहते हैं, और यह गलतियों से बिल्कुल सटीक है जो हम अपने बारे में अधिक जानें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com