ekterya.com

शर्मिंदगी के बिना महिलाओं के उत्पादों को कैसे खरीदना

कई स्त्रियों और किशोरों को समस्याएं हैं जब वे स्त्रैण उत्पाद खरीदते हैं क्योंकि वे शर्मिंदा हैं। तो अगर आपको शर्मिंदा न होने के लिए कुछ सलाह चाहिए, तो पढ़ें।

चरणों

Video: Our Miss Brooks: Exchanging Gifts / Halloween Party / Elephant Mascot / The Party Line

शर्मिंदगी के चरण 1 के बिना महिलाओं के उत्पाद खरीदें खरीदें शीर्षक छवि

Video: You Bet Your Life: Secret Word - Air / Bread / Sugar / Table

1
किसी से बात करें जो आपके करीब है, बेहतर अगर वह एक औरत है, और उसे बताएं कि आप उसके साथ जाने से ठीक पहले क्या खरीद रहे हैं। वही जानने के लिए जो आप खोज रहे हैं (उदाहरण: टैम्पोन), प्रक्रिया को कम करेगा और जब आप स्टोर में हों तो आपको गलियारे में कम समय बिताना होगा।
  • 20 मिनट या उससे कम चरण 2 बुलेट 3 में एक कसरत शीर्षक वाली छवि
    2
    किसी फार्मेसी पर जाएं अगर आप किसी को पता है, छिपाना नहीं है, या उद्देश्य से उनसे बचें अपनी खरीद के साथ जारी रखने का प्रयास करें और उनको मत समझो, याद रखें कि आपकी अवधि कुछ ऐसा है जो आमतौर पर होता है किसी भी औरत का या उसके पास एक था, और एक वयस्क व्यक्ति समझता है कि महिलाओं की उनकी अवधि है और उन्हें सफाई के सामान खरीदने की ज़रूरत है।
  • परेशानी न होने के बावजूद महिलाओं के उत्पाद खरीदें शीर्षक से चित्र 3
    3



    पकड़ो जो आपको चाहिए स्टोर में कुछ और के साथ अपनी खरीदारी को जोड़ना सहायक हो सकता है, इसलिए आपके पास कई आइटम होंगे। यदि संभव हो तो, अपनी चीजों के लिए महिला कैशियर के साथ भुगतान करें
  • परेशानी न होने के बावजूद महिलाओं के उत्पाद खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    जब आप अपने शरीर के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं और अपने स्त्री उत्पाद खरीदते हैं, तो पूरी तरह से शांत रहें।
  • Video: Calling All Cars: Missing Messenger / Body, Body, Who's Got the Body / All That Glitters

    20 मिनट या उससे कम चरण 2 बुलेट 2 में एक कसरत शीर्षक वाला चित्र
    5
    दुकान से बाहर निकलो यह इतना आसान है!
  • युक्तियाँ

    • एटीएम उन सभी महिलाओं की सेवा करते हैं जो पूरे दिन महिलाओं के उत्पादों को खरीदते हैं। वे इसे करने के लिए उपयोग किया जाता है और इसे लाखों बार देखा है, उनके लिए यह सिर्फ एक और ग्राहक है यदि वे महिलाएं हैं, तो शायद वे उसी उत्पाद का उपयोग करें।
    • इसके बारे में शर्मिंदा होने की कोशिश न करें आपको डिटर्जेंट और टॉयलेट पेपर की जरूरत के मुताबिक आपको उन उत्पादों की ज़रूरत है टॉयलेट पेपर खरीदने के लिए कोई भी शर्मिंदा नहीं है, तब भी जब वे इसका उपयोग करते हैं, जबकि उनके पैंट नीचे होते हैं। सामान्य रूप से कोई अन्य व्यक्ति, स्त्री उत्पादों का उपयोग करता है
    • याद रखें कि ज्यादातर समय आप उस व्यक्ति को नहीं जानते जो आपको सेवा प्रदान करता है। आप शायद उसे फिर कभी नहीं देखेंगे, जब तक कि आप अपनी बदलाव के दौरान वापस नहीं लौटेंगे, और जब से वे प्रतिदिन कई ग्राहकों को प्राप्त करेंगे, तो वे आपको याद नहीं करेंगे।
    • याद रखें कि आप कुछ नहीं खरीद रहे हैं जो टेलीविजन पर नहीं देखा गया है, या इससे पहले की घोषणा नहीं की गई है। जनसंख्या का आधा महिला है और इस विषय के बारे में जानता है।
    • यदि आप वास्तव में स्त्री उत्पादों को खरीदने के लिए शर्मिंदा हैं, तो इसे ऑटो कैशियर में उपयोग करें, कई दुकानों में यह है
    • यदि आप बहुत शर्मिंदा हैं, तो आप उत्पादों को ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।
    • पुन: प्रयोज्य उत्पादों, जैसे कपड़े या मासिक धर्म कप के लिए देखो। आम तौर पर, आपको इन उत्पादों को अपने घर की गोपनीयता में ऑर्डर करना पड़ता है एक और फायदा यह है कि आपको उन्हें अक्सर खरीदना नहीं पड़ता है, कप 10 साल तक रहता है, और कुछ कपड़ों को सौ या अधिक बार इस्तेमाल किया जा सकता है। देखो: अपनी अवधि की अनुकूलता को अनुकूल बनाना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com