ekterya.com

आदर्श पार्टनर कैसे ढूंढें

सख्त अकेलापन के लिए आदर्श पार्टनर ढूंढना एक डरावना, असंभव कार्य लगता है हालांकि, एक आदर्श साझेदार खोजने के बारे में सच्चाई वास्तव में बहुत सरल है, यह सिर्फ इतना है कि कई लोगों को यह नहीं पता है कि कहां या कैसे शुरू किया जाए। यदि आप एकल जीवन से बाहर निकलना चाहते हैं और प्रेमपूर्ण रिश्ते शुरू करना चाहते हैं, तो इस लेख का उद्देश्य आपकी खोज शुरू करने के लिए एक रास्ता खोजने में मदद करना है। ध्यान दें कि यद्यपि संक्षिप्त प्रयोजनों के लिए मर्दाना में लिखा गया है, यह तब तक दोनों लिंगों पर लागू होता है जब तक अन्यथा निर्दिष्ट नहीं किया गया हो।

चरणों

आइडियल माट चरण 1 खोजें शीर्षक वाला छवि
1
पहले निर्धारित करें कि आप क्या चाहते हैं। अपने आदर्श साथी को खोजने के लिए पहला कदम एक पेपर और एक पेंसिल है नहीं, आप एक वर्गीकृत विज्ञापन नहीं लिख रहे हैं-आप क्या करने जा रहे हैं, आपके गुणों की एक सूची और अपने साथी में आप क्या चाहते हैं। सूची में शामिल होना चाहिए: आपके व्यक्तित्व विशेषताओं और आपके वांछित साथी के - आपकी शारीरिक विशेषताओं और आपके वांछित साथी के साथ- साथ-साथ हितों, शौक, धर्म और विश्वास (आपके और आपके साथी दोनों के पास होना चाहिए एक ही धर्म या एक मूल्य प्रणाली या इस की कमी है), बच्चों के लिए इच्छा और किसी और के बच्चों को स्वीकार करने की आपकी इच्छा, आपकी संचार शैली आदि। आप व्यक्तित्व भाग के लिए अपने दोस्तों से मदद लेना चाहते हैं, साथ ही साथ अपने पिछले रिश्तों से भी यदि आप इस पर विचार करते हैं, तो आपको यह पता लगाना आसान होगा कि कौन-सा व्यक्तित्व प्रकार आप सबसे अच्छे हैं
  • छवि का शीर्षक
    2
    आप जिस प्रकार के पार्टनर की तलाश कर रहे हैं, उसके बारे में उस सूची को सूची में बदलें। यह एक व्यक्ति का कंकाल है, यह मांगों की सूची नहीं होनी चाहिए, बल्कि यह उस आत्मा का मूल विवरण है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। सूची यथार्थवादी और प्राथमिकता होना चाहिए।
  • प्रोफ़ाइल को देखकर आप देखेंगे कि आपके लिए किन पहलु महत्वपूर्ण हैं जो आपने नहीं देखा था। उदाहरण के लिए, मान लीजिए आप आउटडोर और व्यायाम करना चाहते हैं, तो चलने वाले समूह - शायद एक धार्मिक समूह, एक सामुदायिक समूह या स्थानीय आउटडोर क्लब, जैसे सिएरा क्लब की तलाश करें
    आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते चित्र चरण 2 बुलेट 1
  • यद्यपि आपको किसी के साथ समानता में सब कुछ नहीं होना पड़ता है, जो आपके साथ आम में कुछ चीजें हैं, वह एक अच्छी शुरुआत है।
    आदर्श शीर्षक से मिलते हुए छवि चरण 2 बुलेट 2
  • आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते चित्र चरण 3
    3
    पता लगाएं कि अन्य लोगों के बीच में क्या कुछ दिखना है, इसका उपयोग यह समझने के लिए करें कि अन्य लोग क्या चाहते हैं। इससे आप जो कुछ भी क्षेत्र में अपनी ताकत पर जोर दे सकते हैं, स्पष्ट रूप से यह बताएं कि कौन से दिलचस्प विशेषताएं हैं, या आपके संभावित साझीदार की तलाश में कौन से गतिविधियां तलाश रही हैं। पुरुषों और महिलाओं की सबसे लोकप्रिय चीजों में से कुछ की तलाश है, कुछ अन्य में हैं:
  • महिलाएं, क्रम में: व्यक्तित्व, हास्य की भावना, आम हितों, बुद्धि, स्वच्छता, आकर्षकता, कामुकता, एक दोस्त, आवाज, आध्यात्मिकता, पेशे, धन, प्रतिभा और अंत में, धर्म के माध्यम से मनुष्य को जानना चाहता है ।
    आदर्श शीर्षक से मिलते हुए छवि चरण 3 बुलेट 1
  • पुरुष तलाश कर रहे हैं: व्यक्तित्व, हास्य की समझ, बुद्धि, समान हितों, सौंदर्य, स्वच्छता, कामुकता, आवाज, प्रतिभा, आध्यात्मिकता, पैसा, धर्म, एक दोस्त के माध्यम से महिला को जानते हैं और, अंत में, व्यवसाय।
    आदर्श शीर्षक से मिलते हुए छवि चरण 3 बुलेट 2
  • आदर्श शीर्षक खोजें चरण 4
    4
    अपने और अपने शरीर से प्यार करो यह शताब्दी की सबसे सशक्त सलाह है, आपका आदर्श साथी वह व्यक्ति बनने वाला है जो आपसे प्यार करता है और आप के रूप में भी देखता है। यदि आप इस वास्तविकता को स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो आपको अपने विश्वास और आत्मविश्वास को विकसित करने की जरूरत है, जो आपके साथी के कहने वाले कार्यों को समाप्त कर देना चाहिए। आदर्श पार्टनर के लिए आपकी खोज में आपकी सहायता करने के लिए आपको उन चीजों को ध्यान में रखना चाहिए जिनमें शामिल हैं:
  • आप इसके लायक हैं हाँ, यह वाकई सच है, और अपने सिर को ऊंचा रखने, मुस्कुराते हुए और सुरक्षित महसूस करते हुए, सीधा चलने का प्रयास करें यह आकर्षक है और यह संभावित जोड़ों को दिखाएगा कि आप सुलभ हैं और आप स्वयं को सुनिश्चित कर रहे हैं
    आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते छवि चरण 4 बुलेट 1
  • अपने बारे में सभी महान चीजों की सूची करें - आप एक महान दोस्त क्यों हैं, आपकी शीर्ष 10 उपलब्धियां क्या हैं, आपको जीवन में क्या गर्व है, और आप एक महान मैच क्यों हैं?
    आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते छवि चरण 4 बुलेट 2
  • अच्छा दिखने के लिए पोशाक, फैशनेबल न हों, या ब्रांड के लिए या इससे भी बदतर, लेबल पर आकार। चाहे आप एक पुरुष या एक महिला हो, अच्छे कपड़े जो आपकी शक्तियों को उजागर करते हैं हमेशा आकर्षक होते हैं और आप दूसरों से अलग होते हैं
    आइडियल माट चरण 4 बुलेट 3 खोजें
  • अपने शरीर के साथ सहज महसूस करें यह निरंतर संकेत भेजने की तुलना में अधिक आकर्षक है कि आप अपने नितंबों के आकार की वजह से पागल हो गए हैं या आपके हथियारों की गड़बड़ी की वजह से
    आइडियल माट चरण 4 बुलेट 4 खोजें शीर्षक वाला छवि
  • आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते चित्र चरण 5
    5
    खोज शुरू करें समूहों और सामाजिक घटनाओं का पता लगाएं, जिसमें आपका साथी समय व्यतीत कर सकता है, और इसमें शामिल प्रत्येक व्यक्ति के साथ कई बातचीत हो सकती है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप उन जगहों पर अपने आप को ढूंढ लें जहां आप अपने आदर्श साथी को ढूंढ सकते हैं, उस व्यक्ति की अगली पीठ में अगली पीठ में बैठने के लिए इंतजार करने के बजाय, अपने आदर्श साझेदार को देखने के लिए सबसे अच्छे स्थान हैं, जिसमें वे समय व्यतीत करते हैं, क्योंकि यह संभव है कि यह पहली साझा ब्याज कुछ चीजें शुरू करेगी। आपके आदर्श साथी की तलाश में समय बिताने के लिए ये स्थान शामिल हैं:
  • एकल समूह ये स्थानीय चर्चों, डेटिंग सेवाओं या ऑनलाइन में समूह हो सकते हैं ये सबसे स्पष्ट स्रोत हैं क्योंकि सभी ने खुले तौर पर घोषित किया है कि वे किसी की तलाश कर रहे हैं, और जब उनकी गलतियां हैं, तो अच्छी खबर यह है कि वे सभी एक ही उद्देश्य के लिए हैं। आपको पता चल जाएगा कि लंबी पैदल यात्रा पर आपका सही साथी शादी कर रहा है, या कार देखभाल और रखरखाव क्लब में कोई संभावित साथी नहीं हैं, जबकि एकल समूह कम से कम गारंटी देता है कि!
    आदर्श शीर्षक से मिलते हुए चित्र चरण 5 बुलेट 1
  • शौक और खेल क्लब बेशक, इन परिवेशों में आपको दूसरों की नागरिक स्थिति जानने की जरूरत होगी, लेकिन अगर आप किसी चीज में भाग ले रहे हैं तो आप वैसे भी आनंद ले रहे हैं, जल्दी क्या है? आपके पास ऐसे अन्य लोगों के बारे में पता करने के कई अवसर हैं, जो वहां हैं और तय है कि आप के लिए स्वतंत्र और ब्याज कौन है, जब भी आप किसी खेल का अभ्यास करते हैं या खुद को एक शौक या अन्य ब्याज में समर्पित करते हैं साझा ब्याज का तथ्य संभवतः संगतता की संभावनाओं को बढ़ा देगा।
    आदर्श शीर्षक से मिलते हुए छवि चरण 5 बुलेट 2
  • कार्यस्थल आपके कार्यस्थल में आप बहुत जल्द जानते होंगे जो एकल और कौन नहीं है। बुरा पक्ष निरंतर निकटता और गपशप है - यह दोनों ही एक ही कार्यालय में हैं, बाद में, और भी अधिक कठिन हो सकता है, और वे एक ही पदोन्नति चाहते हैं, लेकिन ऐसा कुछ है जिसे आपको बाद में सामना करना होगा। एक साझा कैरियर का रास्ता वास्तव में, कुछ जोड़ों के लिए वास्तव में फायदेमंद हो सकता है, और इसका मतलब है कि वे एक दूसरे के लिए आदर्श हैं।
    आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते चित्र चरण 5 बुलेट 3
  • छुट्टी पर यह उन लोगों को खोजने का एक शानदार समय है जो अपने आराम से रवैये में हैं बुरी ओर यह है कि वे बहुत दूर रहें और / या काम कर सकते हैं, और वे इसमें एक छुट्टी साहसिक के रूप में भी हो सकते हैं छुट्टी पर किसी के लिए गिरने से पहले कुछ प्रश्न पूछें।
    आदर्श शीर्षक से मिलते हुए छवि चरण 5 बुलेट 4
  • आदर्श शीर्षक से मिलते हुए चित्र चरण 6 खोजें
    6



    शुरुआत से भी मांग न करें आप एक लैपटॉप स्थापित नहीं कर रहे हैं, आप और आपके भावी साझेदार देख रहे हैं, या कम से कम वे खुले हैं) किसी को जानने और खुश करने के लिए वह कई लोगों के साथ अलग-अलग संदर्भों में लापरवाही से मिलता है, कुछ विशेषताओं और व्यापक रूप से संगत व्यक्तित्वों पर दिए गए दर्शन के साथ। छोटे विवरणों के लिए एक खुले दिमाग रखें जो आप और वह विशेष व्यक्ति कर सकते हैं या कर सकते हैं, ताकि वे बाद में कोई चिंता न हो।
  • यदि आप लगातार शुरुआत से गुणों का एक सटीक संयोजन की मांग करते हैं, तो संभवत: आपको अपनी मांगों के साथ इसे नहीं मिलेगा, आप किसी को भी पसंद कर सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं और अंत में, देखने के थक गए हैं, कोई भी अच्छे रिश्ते को स्वीकार नहीं कर सकते हैं शुरुआत, एक परिवार शुरू करने के लिए बहुत देर हो चुकी है
    आइडियल माट चरण 6 बुलेट 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
  • विशेष रूप से, उपस्थिति के बेहतर बिंदुओं के बारे में चिंता न करें: जैसे ही आप एक खूबसूरत कार के साथ थोड़ी देर के लिए गए हों, आप समय के साथ विवरणों को नहीं देखेंगे, लेकिन आप प्यार से उन सभी को पहचान लेंगे।
    आदर्श शीर्षक से मिलते हुए छवि चरण 6 बुलेट 2
  • आइडियल माट चरण 7 खोजें शीर्षक वाला छवि
    7
    यह एक अच्छी पहली छाप बनाता है तैयार हो जाओ और अपने आप को परिचय जब आप छेड़खानी शुरू और बाहर जा रहे हैं लोग प्रारंभिक उपस्थिति के आधार पर फैसले करते हैं, और यह एकमात्र अवसर हो सकता है जिससे आपको कोई फर्क पाना पड़े। आपके आकर्षकता को बनाए रखने के लिए अच्छे सुशोभित, सुखद शिष्टाचार और आप का सबसे अच्छा योगदान देना महत्वपूर्ण पहलू हैं
  • हास्य की भावना का उपयोग करें दोनों पुरुषों और महिलाओं ने इस विशेषता को बहुत महत्वपूर्ण बताया और इसके लिए एक अच्छा कारण है। हास्य क्या है डेटिंग के सभी बेचैनी को कम करने में मदद करता है और आप दोनों को पता है कि आप नम्र हैं और आप आत्म-महत्वपूर्ण नहीं हैं अधिक विशेष रूप से, हास्य की भावना के साथ एक व्यक्ति निश्चित रूप से एक जीवन भर की प्रतिबद्धता के लिए पसंदीदा विकल्प है, जो एक क्रोधी व्यक्ति के ऊपर होता है।
    आदर्श शीर्षक से मिलते हुए छवि चरण 7 बुलेट 1
  • आदर्श शीर्षक खोजें शीर्षक 8 छवि
    8
    चीजें जल्दी मत करो और संबंध को विकसित करने के लिए पर्याप्त समय दें। जब आप किसी व्यक्ति को प्रोफ़ाइल फिट लगता है, गहरा साँस लें और धीरे धीरे जाओ इस व्यक्ति के विभिन्न पहलुओं को सुनने, सुनने और देखने में बहुत समय व्यतीत करें, जो आपको ब्याज देता है बेशक, आप आकर्षण चाहते हैं, लेकिन आप भी इस व्यक्ति को अच्छी तरह से जानना चाहते हैं। इसके अलावा, आप यह देखना चाहते हैं कि वे परिवार की और व्यावसायिक स्थितियों से पहले की स्थिति, जैसे कि मज़ेदार, तनावपूर्ण समय जैसी विस्तृत परिस्थितियों में कैसे बातचीत करते हैं।
  • थोड़ी देर के लिए गोपनीयता भूल जाओ आपके धार्मिक मान्यताओं और उम्र के आधार पर, यह एक विकल्प नहीं हो सकता है, लेकिन भले ही यह नहीं है, अंतरंगता में देरी आपको प्यार में पड़ने से पीड़ित होने के बजाय अपने आदर्श साथी के साथ होने का सुनिश्चित करने में मदद कर सकता है। नए रिश्तों में उत्साह और आकर्षण एक-दूसरे को जानने की इच्छा को दूर कर सकते हैं यदि वे एक-दूसरे को जल्द ही आत्मसमर्पण करते हैं। स्नेह शुरू में प्यार की तरह बहुत कुछ देख सकता है, इसलिए अपने दिल और दिमाग को अंतरंगता से आत्मसमर्पण करने से पहले सुनिश्चित करें।
    आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते छवि चरण 8 बुलेट 1
  • उन गतिविधियों और शौक का आनंद लेने के लिए अपने साथी की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए छोड़ने का समय का उपयोग करें। यदि आप कई चीजों में शामिल हो जाते हैं जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं, तो यह संभव संगतता का एक बड़ा संकेत है। अपनी नियुक्ति के लिए ब्याज की कई चीजों का सुझाव दें और देखें कि आपके उत्साह के स्तर से आपको कैसा महसूस होता है, या इसकी कमी है। इसके अलावा, खुद से पूछिए कि क्या आप सचमुच उन चीजों का आनंद ले रहे हैं जो अन्य व्यक्ति सुझाता है - अगर आप अगले घोड़े पर आने वाले अगले 40 वर्षों में खर्च करने जा रहे हैं तो पता चलता है कि वह प्यार करती है और आप खड़े नहीं रह सकते हैं, आपको यह पता लगाना होगा कि शुरुआत से कैसे इसे संभालना है । प्रतिबद्धता हासिल की जा सकती है, और शादी करने के बाद उन चीजों पर चर्चा करने की अपेक्षा दीर्घकालिक प्रतिबद्धता में गंभीरता से अपने आप को डुबोकर इससे पहले करना बेहतर होगा।
    आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते छवि चरण 8 बुलेट 2
  • आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते चित्र चरण 9
    9
    यह बताना सुनिश्चित करें कि कोई व्यक्ति जिसे आप शुरुआत से एक दीर्घकालिक संबंध शुरू करना चाहते हैं। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं जो उस व्यक्ति के साथ प्यार करती है जो तीन महीने बाद छोड़ती है क्योंकि वह अभी तक बसने के लिए तैयार नहीं है आपको उसे बताना होगा कि आप कुछ तिथियों के बाद रिश्ते की तलाश कर रहे हैं (पहली तारीख को इस बारे में बात करना थोड़ा बेताब होगा!), या जैसे ही आप जानते हैं कि आप इस व्यक्ति में रुचि रखते हैं अपने आप को करने के बारे में चिंता न करें, बस यह सुनिश्चित करें कि दोनों एक ही दिशा में इंगित कर रहे हैं। उसे बताओ कि आप सब कर रहे हैं, और ध्यान रखें कि प्रतिबद्धता के मुद्दों के बारे में बात करते समय आपको अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करने की आवश्यकता है - आखिरकार, कोई दूसरी तारीख पर शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता है।
  • आइडियल माट चरण 10 खोजें शीर्षक वाला छवि
    10
    एक वास्तविकता की जांच करें जैसा कि आप अपनी नियुक्ति को बेहतर ढंग से जानना शुरू करते हैं रिश्ते evolutions और दृष्टिकोण शुरू करने के लिए, आप कैसे जानते हैं कि यह व्यक्ति आदर्श है? प्यार आपको घबराहट कर सकता है और आपको छोटी चीजों को नज़रअंदाज़ करने के लिए प्रेरित करता है, जो आपके जीवन को एक साथ बिताते हुए एक बार वास्तव में बड़ी चीजें हो सकती हैं। आपके द्वारा इस व्यक्ति को घोषित करने के लिए तैयार होने से पहले आपको पता होना चाहिए कि आपके आदर्श साथी में शामिल हैं:
  • क्या आप क्रोधी हैं या क्या आप ऐसी चीजों को छिपाने की है जिन्हें आप जानना चाहते हैं?
    आइडियल माट चरण 10 बुलेट 1 खोजें
  • क्या पैसे की समस्या है? मतभेद और वित्तीय समस्याओं से आपको बहुत दर्द हो सकता है, इसलिए इस मामले में ईमानदारी अनिवार्य है।
    आइडियल माट चरण 10 बुलेट 2 खोजें शीर्षक वाला छवि
  • क्या आप लंबे समय तक एक साथ रहना पसंद करते हैं?
    आइडियल माटी चरण 10 बुलेट 3 खोजें शीर्षक वाला चित्र
  • यह व्यक्ति अपने परिवार और तुम्हारी उपस्थिति में कैसे काम करता है? क्या यह सम्मानजनक, घृणास्पद, दिलचस्पी, डिस्कनेक्ट है? क्या यह आपके लिए एक समस्या का उत्तर देने का तरीका है?
    आदर्श शीर्षक से मिलते-जुलते चित्र चरण 10 बुलेट 4
  • क्या आपको लगता है कि बच्चों के बारे में या नहीं, कैरियर का पीछा करने, या पांच साल के लिए विदेशों में स्वयं सेवा करने के बारे में भी यही विचार है? ये सब बातों की बात है!
    आइडियल माट चरण 10 बुलेट 5 खोजें शीर्षक वाला छवि
  • आदर्श शीर्षक खोजने वाला शीर्षक चरण 11
    11
    आदर्श से कम के लिए व्यवस्थित न करें! यदि आपको पता चलता है कि यह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है, तो उसे पकड़ न लें या खुद को समझें कि यह बेहतर होगा या आप भी मांग की जा रही हैं। आप जानते हैं कि कुछ में आप क्या चाहते हैं, आपने पहले ही सूची बनाई है। इसके अलावा, आप इसे पायेंगे, और जब आप ऐसा करेंगे तब यह महान होगा। लेकिन दूसरी तरफ, एक पूर्णतावादी नहीं बनें और दूसरे व्यक्ति से असंभव रूप से उच्च मानकों की मांग करें। अजीब बातों की सराहना करने की कोशिश करो लेकिन किसी के साथ समझौता न करें जिसके साथ आप खुश नहीं होंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक महिला की तलाश में हैं, तो उसकी मां को देखें और माता के साथ माता के रिश्ते का विश्लेषण करें- पिता को देखने के लिए कि वह आपके लिए क्या उम्मीद करेंगे उपरोक्त काम करने से आपको वह सब बताएगा जिसे आपको जानना चाहिए। हालांकि, इस बात से अवगत रहें कि यह सब एक व्यक्तिगत विकास को प्रतिबिंबित नहीं कर सकता है जिसे किसी व्यक्ति ने पूरा किया हो। वह यह भी मानते हैं कि उसके माता-पिता उसके प्रति विश्वासघात की हो सकती हैं और वह चाहता है।
    • अपने नए प्यार के बारे में अपने दोस्तों की राय को सुनो, लेकिन उन्हें बहुत गंभीरता से नहीं लेना। उन्हें सुनें, उन पर विचार करें, जो कि मूल्यवान हैं और बाकी को छोड़ दें। याद रखें कि दोस्त केवल इंसान हैं वे निर्णय लेने में गलती कर सकते हैं और वे ईर्ष्यापूर्ण भी हो सकते हैं। अपने अच्छे निर्णय और सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें!
    • यदि आप बहुत ही युवा और / या धार्मिक हैं, गोपनीयता होने से पहले, सुनिश्चित करें कि दोनों रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपने परिवार से मिलें और अपना परिचय दें उस व्यक्ति और अपने दोस्तों के साथ बाहर निकल जाओ - उसे और आपके परिवार के साथ जाने के लिए आमंत्रित करें इससे पहले कि आप भी अंतरंगता के बारे में सोचें, इससे पहले कि यह सब मूर्खतापूर्ण हो सकता है, लेकिन जिस तरह से कोई भी सामाजिक या पारिवारिक स्थितियों में व्यवहार करता है, आपको यह महसूस कर सकता है कि वह व्यक्ति आपके लिए नहीं है।
    • यदि आप एक आदमी की तलाश में हैं, तो अपने पिता को देखें और वह अपनी मां के साथ कैसे व्यवहार करता है, आदि, और अपनी मां को देखने के लिए कि वह आपके लिए क्या उम्मीद करता है। ऐसा करने से आपको वह सब कुछ बताएगा जिसे आपको जानना चाहिए। हालांकि, यह हमेशा उस व्यक्तिगत विकास को प्रतिबिंबित नहीं करता है जो उस व्यक्ति को हो सकता था। जब आप किसी दुर्व्यवहार के माहौल से किसी को देख रहे हैं, तो इसके बजाय इसे देखें कि वे बच्चों, पालतू जानवरों, कमजोर या अधीनस्थ लोगों, तनावपूर्ण परिस्थितियों और व्यक्तिगत संघर्षों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं। बहुत से लोग जो दुर्व्यवहार का सामना करते हैं, कठोर और कोमल बनते हैं, लेकिन कई अन्य लोग दुर्व्यवहार को स्थायी बनाते हैं। यदि आप किसी शराबी या नशे की लत को वसूली में रखते हैं, तो वसूली के वर्षों में एक अच्छा संकेत है यदि आप तीन या अधिक वर्षों के लिए वसूली पर चलते हैं, तो यह आम तौर पर इंगित करता है कि सब कुछ उनके साथ अच्छा होगा।
    • थोड़ी देर के लिए अपने अनुयायी का आनंद लें इसके बारे में शिकायत नहीं बदलेगी, लेकिन अपने जीवन से प्यार करना जारी रखता है, यह गारंटी देता है कि वह लोगों को आकर्षित करेगा, जो आपके क्षेत्र में रुचि का साबित हो सकता है।
    • विचार करें अगर आपको लगता है कि पूर्व-सामंजस्य समझौते की आवश्यकता है यहां तक ​​कि दंपति अप्रत्याशित परिस्थितियों में इतना आदर्श नहीं हो सकता था।

    चेतावनी

    Video: VIDEO: सरकारी आदेश के बाद भी खुले रहे प्राइवेट स्कूल

    • इन दिनों में, कभी भी पर्याप्त रूप से सुनिश्चित नहीं हो सकता है एचआईवी परीक्षण या सामान्य जांच-पड़ताल के लिए अपने संभावित साझेदार से पूछने से डरो मत। आपको बस एक ही जानकारी प्रदान करने के लिए तैयार रहना होगा। यदि आप किसी को इस जानकारी के लिए पूछने जा रहे हैं, तो उस समय के बारे में सावधान रहें जब आप ऐसा करेंगे। तीन महीने तक प्रतीक्षा करें और जब तक आप किसी रिश्ते में विश्वास और प्यार की शुरुआत नहीं करते, आप दूसरे को बता सकते हैं कि आप उस पर भरोसा नहीं करते और कुछ अच्छे के साथ समाप्त होते हैं। इसे जल्द ही अनुरोध करने से आपको थोड़ा सा पागल लग सकता है यह अनुरोध करने का उचित समय एक है जिसमें आप सुनिश्चित हैं कि आप इस व्यक्ति को एक सामाजिक भागीदार से कुछ और देखना चाहते हैं।
    • कभी भी कोशिश या किसी को बदलने के लिए यह अपने आदर्श बनाने की उम्मीद नहीं है। कि कभी काम नहीं किया है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com