ekterya.com

कैसे अखंडता के साथ एक रिश्ता है

इस आधुनिक दुनिया में, अखंडता के साथ डेटिंग मुश्किल हो सकता है वहाँ बाहर संदिग्ध इरादों लोग हैं, लोगों को झूठ और व्यवस्था को अपने स्वयं के लाभ को अधिकतम करने में धोखा होगा। दूसरी ओर, ऐसे चुनिंदा व्यक्ति हैं जो अपने सर्वश्रेष्ठ मैच की तलाश करते हैं और उम्मीद करते हैं कि दूसरों ने उन्हें देखभाल के साथ व्यवहार किया होगा यह आलेख दूसरे परिदृश्य को संबोधित करता है, क्योंकि पहले का समाधान स्पष्ट है: किसी व्यक्ति का उपयोग करने वाले व्यक्तियों का उपयोग न करें या लोगों का उपयोग करना!

चरणों

इंटिग्रिटी चरण 1 के साथ दिनांक शीर्षक छवि

Video: भारत ने डोकलाम पर चाइना को को दी सीधी चुनौती | Doklam standoff | Doklam-2| India vs China Doklam-2

1
अपने लक्ष्यों में खुला रहें जब आप तारीखों पर जाते हैं और आपके पास यह स्पष्ट उद्देश्य जितनी जल्दी हो सके, मन में एक उद्देश्य रखें। आप अपने बच्चों को बढ़ाने के लिए एक गोलमाल या एक साथी के बाद बाहर देख रहे हैं, आपके ऑनलाइन प्रोफ़ाइल में अपना लक्ष्य निर्धारित या वहाँ खुद को बाहर का इलाज तीसरे दौर में अगर आप यह सुनिश्चित करें कि दूसरे व्यक्ति को एक ही पर है नहीं कर रहे हैं पेज।
  • इटिग्रिटी चरण 2 के साथ दिनांक शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: यीशु मसीह कौन है? - Full Movie

    निर्दोष संवाद करते वक्त यह उचित है। अगर कोई दिलचस्प नहीं है, तो दूसरी या तीसरे नियुक्ति को स्वीकार करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें। विनम्रता, साथ में गिरावट आती है "यह एक अद्भुत बोली आप बेहतर जानते हैं चाहते किया गया है। मुझे यकीन है कि आप एक है कि सबसे अच्छा मुझे सूट कर रहे हैं नहीं कर रहा हूँ, और मैं तुम कौन है किसी को खोजने के अपने समय के सबसे बनाने के लिए सक्षम हो सकता है और करना चाहते हैं आपके लिए उपयुक्त है। " यदि एक नियुक्ति के बाद एक सप्ताह बीत चुका है और किसी ने संपर्क नहीं किया है, तो संचार के लिए बस मरने के लिए ठीक है।
  • इंटिग्रिटी चरण 3 के साथ दिनांक शीर्षक वाली छवि

    Video: Journey of shahnawaz Chaudhary, The First & Only Political trainer of India.

    3
    जब तक कि यह स्पष्ट नहीं है, तब तक व्यक्ति की विशिष्टता न मानें इस `संबंधों को परिभाषित करने के लिए, "है जब एक या किसी अन्य व्यक्ति विशेष संबंध चाहता है और को समाप्त कर दिया आमतौर पर, 3-10 नियुक्तियों बाद में होता है" अन्य लोगों को देखते हैं। " यह अनन्य बनने की संभावित ज़रूरत की दूसरी पार्टी को अलर्ट करता है। इस बहस और आपसी विशिष्टता समझौते से पहले, दोनों दलों के प्रतिबंध या जरूरत भी यह उल्लेख करने के लिए बिना अन्य लोगों के साथ नियुक्तियों के लिए स्वतंत्र हैं।



  • इंटिग्रिटी चरण 4 के साथ दिनांक शीर्षक छवि
    4
    अगर आप अनन्य नहीं होना चाहते हैं, तो आपको बस यह कहना है। यह वादा न करें कि आप अन्य लोगों को तब तक देखना बंद कर देंगे जब तक आप वास्तव में नहीं चाहते। यह कहना अच्छा है, "मैं तुम्हें, जेमी पसंद है, और मैं देखने के लिए जहां यह जा रहा है जारी रहेगा। लेकिन मैं यह कुछ अद्वितीय बनाने के लिए तैयार नहीं हूँ।" और जेमी को पहले के रूप में विशिष्टता के बिना नियुक्तियों को जारी रखने का अधिकार है, या किसी के लिए देखो जो विशिष्टता के लिए अधिक तैयार है
  • Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    इंटिग्रिटी चरण 5 के साथ दिनांक शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने शारीरिक स्नेह और भावनात्मक अंतरंगता के साथ अनन्य होना आपके नए खोज किए गए रिश्ते की सीमाओं का सम्मान करना महत्वपूर्ण है, जिसका अर्थ आम तौर पर अन्य लोगों के प्रति शारीरिक स्नेह सीमित करना है जिनके लिए आप संभावित रूप से आकर्षित हो सकते हैं (संक्षिप्त हब आमतौर पर सीमित हैं)। इसके अलावा, अपने संबंधों के साथ काम करें ताकि आप समस्याओं के बारे में बात कर सकें और एक करीबी भावनात्मक संबंध विकसित कर सकें। आप एक सप्ताह के अधिक घंटे खर्च कर रहे हैं, तो अपने साथी के व्यक्ति के अलावा अन्य किसी जो न तो परिवार और न ही एक पूर्व करीबी दोस्त से बात कर रहा है, इस दूसरे व्यक्ति की ओर आकर्षित किया जा रहा से सावधान और संभवतः आप और के बीच भावनात्मक या रोमांटिक कनेक्शन धोखा आपके साथी। दोनों लिंगों के दोस्त होने के लिए अच्छा है, लेकिन अगर हमारे पास रोमांटिक भावनाएं हैं जो आपके और मित्र के बीच संभावित रूप से विकसित हो सकती हैं, तो सप्ताह या एक दो हफ्ते में एक बार उनसे संपर्क करने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • आपको स्पष्ट करना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं, यह सबसे अच्छा है। यदि आप सिर्फ एक प्रेम संबंध चाहते हैं, तो कहो। दूसरा व्यक्ति सुखद आश्चर्य ले सकता है और यहां तक ​​कि सुनने के लिए राहत भी मिल सकती है। यदि आप एक गंभीर रिश्ते की तलाश कर रहे हैं, तो बहुत सारे पुरुषों और महिलाओं को भी इसके लिए तलाश है।
    • पहले तिथियों के परिणामों से छुटकारा पाएं, प्रक्रिया का आनंद लें और देखें कि कैसे चीजें विकसित होती हैं। आपकी भावनाओं में बहुत मुखर होने के कारण दूसरे व्यक्ति को डरा लगता है। वे केवल एक-दूसरे को जानना चाहते हैं और भावनाएं केवल खुश बात कर रही हार्मोन हैं
    • पारस्परिक रूप से अनन्य होने से सहमत होने से पहले, यह प्रकट करने की कोई आवश्यकता नहीं है कि आप अन्य लोगों को देख रहे हैं (अनुरोध किए बिना)। रिश्ते को परिभाषित करने और यह विशेष बनाने का निर्णय के बाद, यह, माना जाता है कि पार्टियों अन्य नई नियुक्तियों और नियुक्तियों की ज़रूरत नहीं होगी और निष्पादित करने के दौरान सबसे अच्छा दोस्ती का परिणाम देगा।
    • यौन गतिविधियों के साथ आराम की सीमा विशाल है अपने आप को और जिन लोगों के साथ आप आराम से महसूस करते हैं, उससे आगे नहीं बढ़ने का सम्मान करते हैं। यह किसी भी पार्टी को स्वीकार्य हमेशा होता है downshifting, और सबसे अच्छा तरीका है और अधिक स्वीकार्य स्थानों पर अपने हाथों को स्थापित करके या चुंबन और हाथ और आँख से संपर्क पकड़े से छुट्टी लेने के द्वारा मौखिक रूप से नहीं है। महिलाएं हमेशा पुरुषों के लिए अधिक आकर्षक होती हैं, अगर उनके पास धीमी ताल है, क्योंकि वे शुद्धता और ताजगी की इच्छा से जुड़ा हैं। पुरुषों, धीरे गिरावट कायरता है के रूप में तेजी से जाना नहीं के रूप में एक औरत चाहते सकता है - सिर्फ उसे एक बड़ी गले देने के लिए और इस तरह के रूप में, कुछ अजीब या रोमांटिक, कहते हैं कि "Whoaaa बाहरी व्यक्ति है, मैं तुम्हारे लिए एक टाई की आवश्यकता होगी" या "तुम बहुत सुंदर, कर रहे हैं एक फूल की तरह, मैं धीरे धीरे अपने पंखुड़ियों को खोलना चाहूंगा

    चेतावनी

    • जब आपके पास नियुक्तियां हों तो रोटेशन में बहुत से लोग न रखें। आप शायद ही सक्रिय रूप से एक समय में लोगों के एक मुट्ठी भर के साथ डेटिंग कर सकते हैं (इसका मतलब बैठकों में कम से कम 1x / सप्ताह और संपर्क 2-3x / सप्ताह) - तुम चाहो (जिसका अर्थ संपर्कों / बैठकों की तुलना में कम है, तो दोस्तों के रूप में एक और को बरकरार रखे हुए, 1-2x / माह)
    • यदि आप किसी भी नियुक्ति के साथ यौन सक्रिय हैं, तो सुरक्षा का उपयोग सुनिश्चित करें अनन्य होने से पहले, आपको यह नहीं मानना ​​चाहिए कि आपका साथी किसी और के साथ सो नहीं रहा है।
    • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप और आपकी तिथि एक ही पृष्ठ पर हैं, तो पूछने के लिए ठीक है इसे एक आकस्मिक तरीके से करने की कोशिश करें ताकि वह धमकी महसूस न करे, "हे, याद रखना, हम यह क्यों कर रहे हैं? आप अपनी आत्मा दोस्त की तलाश कर रहे हैं, है ना?"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com