ekterya.com

कैसे खेलें

क्या आप पागल होने और डांस फ्लोर पर कामुक होने की तरह महसूस करते हैं? क्या आप एक सेक्सी संदेश भेजना चाहते हैं या बस एक मनोरंजक तरीके से मज़े करना चाहते हैं? पेरेर एक नाच का एक तरीका है जिसमें आपको अपने कूल्हों को अपने साथी के साथ मिलते हुए परिपत्र आंदोलनों के साथ ले जाना चाहिए, अपने आप को जाने दें और मज़ा लें। एक बार जब आप जानते हैं कि नृत्य कैसे करें, तो आप किसी भी पार्टी या नाइट क्लब में अपने कामुक आंदोलनों को दिखा सकते हैं। यह कैसे करना है पता करने के लिए पढ़ने रखें।

चरणों

विधि 1

अपने साथी के करीब जाओ
ग्राइंड चरण 1 नामक छवि
1
सही संगीत की प्रतीक्षा करें जब आप हिप-हॉप या घर को शुरू करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो कुछ जोड़ों के लिए डांस फ्लोर पर देखें, जिनके साथ आप बकवास करना चाहते हैं। आप एक धीमी गीत के बीच में डांस फ्लोर पर नहीं रहना चाहते हैं और कुत्ते को मौका नहीं देते। आप किसी से संपर्क कर सकते हैं या अपने दोस्तों के साथ डांस फ्लोर पर जा सकते हैं और शामिल होने के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • ग्राइंड चरण 2 नामक छवि
    2
    पार्टनर ढूंढें तुम में हिम्मत है, तो आप एक संभावित साथी संपर्क कर सकते हैं और पूछते हैं कि "वाना नृत्य?" लेकिन जल्दी यदि आप और अधिक चाहते हैं, बस डांस फ्लोर जब तक किसी को अपनी आंख विशेष पकड़ता पर मज़ा नृत्य किया है। उसके बाद, आप उस व्यक्ति को मंजूरी दे सकते हैं और मुस्कान कर सकते हैं, क्योंकि वे दोनों एक दूसरे के करीब पहुंचते हैं, लेकिन एक अजनबी से संपर्क न करें, क्योंकि वह आपको नकार देगा क्योंकि वह आपको अस्वीकार कर देगा।
  • ग्राइंड चरण 3 नामक छवि
    3
    स्थिति में खड़े हो जाओ आम तौर पर, इस आदमी को महिला के पीछे पंगा लेना शुरू किया जाता है, लेकिन उसे भी इसका सामना करना पड़ सकता है। उसके बाद, जब तक वह पूरी तरह से उसके दूर से सामना नहीं कर लेती है, तब तक स्त्री को धीरे-धीरे चालू करना चाहिए। आदमी स्त्री के पीछे एक सम्मानजनक दूरी पर होना चाहिए, लेकिन समय के सही होने पर उसके कूल्हों या पक्षों पर अपने हाथ डाल करने के लिए पर्याप्त है।
  • सही दूरी उसके पास से लगभग 30 सेंटीमीटर (1 फुट) दूर होगी। जब वे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं तो वे करीब आ सकते हैं
  • विधि 2

    perrea
    ग्राइंड चरण 4 नामक छवि
    1
    एक ही परिपत्र गति के साथ कूल्हों को स्थानांतरित करें यद्यपि सामान्य रूप से पुरुष महिला के पीछे रहेगा, कुछ अलग-अलग बातें करने से डरो मत। महिला के कूल्हों को एक परिपत्र में आगे बढ़ना चाहिए और उस आदमी के उन आंदोलनों के साथ मेल खाना चाहिए। आदमी अपने हाथों से महिला को छूने से पहले, युगल या तीनों को आराम से लय महसूस करना पड़ता है।
    • यदि आप सामने हैं, तो अपने साथी की क्रॉच की ऊंचाई पर लगातार अपने बट को ले जाएँ। आप नियंत्रण में हैं
    • यदि आप किसी के पीछे हैं, तो उनकी गतिविधियों का पालन करें श्रोणि सीधे गठबंधन या थोड़ा विचलित हो सकता है ताकि आपके पैर आपके साथी के बीच हो।
  • Video: कैसे खेलें पोकेमोन गो ?

    ग्राइंड चरण 5 नामक छवि
    2
    आदमी को महिला के कूल्हों पर हाथ रखना चाहिए जब वे ताल को समायोजित करते हैं, तो उस आदमी को अपने हाथों को महिला के कूल्हों पर रखना चाहिए। बहुत मजबूती से इसे पकड़ना जरूरी नहीं है, संतुलन रखने के लिए पर्याप्त है और आसानी से अधिक आसानी से। औरत अपने घुटनों को मोड़ सकती है ताकि दोनों झुका सकें।
  • जब भी स्त्री झुका रही है, वह अपने हाथों को उसके जांघों तक और उसके घुटनों तक खींच सकती है
  • औरत अपनी बाहों को मुक्त कर सकती है जब आप अपने कूल्हों या घुटनों को स्पर्श करते हैं तो आप उन्हें ऊपर और नीचे संगीत में ले जा सकते हैं
  • ग्राइन्ट चरण 6 नामक छवि
    3



    क्राउच। पुरुष मानते हैं कि महिला अपने गधे को हिलाएंगी और महिला को ऐसा करना चाहिए। धीरे-धीरे, जब तक उसके हाथ उसके घुटनों पर न हों या उस आदमी के हाथ उसकी कमर के करीब न हों तब तक उसको मोड़ लगी। जैसा कि आप आगे झुकाते हैं, आपका बट ऊपर उठकर, अपने साथी को निकट या छू जाएगा
  • आदमी के हाथ पीठ के ऊपर, महिला के कूल्हों से कमर तक स्लाइड कर सकते हैं। यह तब तक काम करेगा जब तक कि मनुष्य का सम्मान होता है और महिला इस आंदोलन के साथ सहज होती है।
  • यदि महिला इसे करना चाहती है, तब तक वह मोड़ सकते हैं जब तक वह जमीन को उसके हाथों से छूती है या उसे छूती है और उसे वापस उच्च रखती है
  • ग्राइंड चरण 7 नामक छवि
    4
    पेरेरिया समूह में कभी-कभी, लोगों का एक समूह जंजीरों में चिल्लाना शुरू करता है। सामान्य तौर पर, आप वैकल्पिक महिलाएं और पुरुषों या केवल महिलाओं की एक श्रृंखला देखेंगे कभी-कभी, दो महिलाएं एक आदमी के साथ "सैंडविच" बनाती हैं और अन्य लोग उसे चिपकाएंगे। जो आपको अच्छा महसूस करता है उसे करने में संकोच न करें
  • समूह डॉगिंग केवल एक व्यक्ति के साथ करने से भी अधिक मजेदार हो सकता है, लेकिन यह अधिक समन्वय लेगा अगर समूह में कोई व्यक्ति नीचे झुकाता है, तो बाकी सभी को आंदोलन को समायोजित करना होगा
  • विधि 3

    अपनी तकनीक में सुधार करें
    ग्राइन्ट चरण 8 नामक छवि
    1
    पेरेआ की ओर से एक तरफ बिल्कुल उसी तरह नृत्य कुछ समय के बाद बोरिंग प्राप्त कर सकते हैं, तो थोड़ी देर के लिए परंपरागत तरीके से अपने साथी के साथ perrear के बाद, की ओर से कदम पक्ष है। इस तरह, महिला बाईं ओर चली जाएगी, जबकि आदमी सही दिशा में आगे बढ़ता है, हमेशा विपरीत पक्षों में रहता है यद्यपि आप अपने साथी से दूर रहेंगे, आप इस आंदोलन को करते समय देख सकते हैं या नीचे देख सकते हैं
  • ग्राइंडर चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    2
    पेरेआ अपने साथी का सामना करना पड़ रहा है अपने साथी को देखने के लिए डरना न करें और उसे देखिए। वह महिला अपने हाथों को अपने कूल्हों पर रखती है और वे दोनों अपने कूल्हों को एक परिपत्र ताल में ले जाते हैं। आप अपने साथी को हर समय देखने के लिए भी जरूरी नहीं है - जब आप एक बदलाव करना चाहते हैं तो आप अपने साथी को सामना करना बंद कर सकते हैं और फिर उसे फिर से सामना कर सकते हैं।
  • ग्राइंडर चरण 10 नाम की छवि
    3
    धीमा पेरेरो मास्टर धीमा गीत शुरू होने पर आपको डांस फ्लोर से भागना नहीं पड़ता है। यदि आप अपने साथी के साथ सहज महसूस करते हैं और आप मज़ेदार हो रहे हैं, तो आपको मस्ती को खत्म करने की ज़रूरत नहीं है। बस आप जो कर रहे थे करते रहें, केवल धीमी और अधिक कामुक ताल खोना मत आपको बस धीमी गति से एक संक्रमण करना होगा यदि आप संकोच करते हैं, तो आपका साथी सोच सकता है कि आप नहीं जानते कि क्या करना है।
  • युक्तियाँ

    Video: PENNY SHARES कैसे चुनें ? कैसे खेलें ?

    • जब आप नाश हो जाते हैं तो लोग आप पर हँसते हैं शायद ऐसा नहीं है क्योंकि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपको यह स्वीकार करना होगा कि हारना मुश्किल है और एक ही समय में अच्छी लगती है। तो लोगों के साथ भी हँसते हैं और मज़ा लेते हैं
    • जब कहीं तुम मर जाते हो, तो कहीं अपने पेय को छोड़ दें। यदि आप पागलपन तीव्र हो जाते हैं तो आप इसे अपने साथी पर फैलाना नहीं चाहते हैं।
    • यदि कोई आपकी सहमति के बिना आपके पीछे पीछा करना शुरू कर देता है, बग़ल में खड़े होकर खड़े रहें ताकि वे आपके पीछे नाच सकें और यदि आवश्यक हो, तो उन्हें अपने सिर के साथ "नहीं" बताएं आपको किसी के साथ गड़बड़ करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप डांस फ्लोर पर हैं आपको उन्हें अपने स्थान का सम्मान करना चाहिए।

    चेतावनी

    • बहुत से लोग अभिमानी जोड़ों के साथ नृत्य करना पसंद नहीं करते यदि आप उस जगह के बारे में असहज महसूस करते हैं जहां आपका साथी अपने हाथ रखता है, उन्हें ले और उन्हें अपने कमर या कूल्हों पर लौटाएं। अगर वह आपको फिर से पकड़ने की कोशिश करता है, तो बस पंगा लेना बंद करो और चले जाओ। बिगाड़ने की साधारण तथ्य का मतलब यह नहीं है कि आपके साथी को पकड़ने की अनुमति है
    • पुरुषों की छाल के दौरान पुरुषों का निर्माण हो सकता है यदि यह आपके साथ होता है, तो शर्म न हो। आखिरकार, इस प्रकार के घर्षण को महसूस करने के लिए आपके शरीर की उत्पत्ति एक प्राकृतिक प्रतिक्रिया है। निर्माण को छिपाने के लिए आप कुछ चीजें कर सकते हैं:
    • घुटनों को मोड़ लें ताकि आपके पेट के निचले हिस्से में अधिकतर घर्षण आ जाए या आपके पक्ष में घर्षण प्राप्त करने के लिए थोड़ी बारी हो।
    • यदि स्थिति बदलती नहीं है, तो आप शांत होने में कुछ मिनटों के लिए माफी मांग सकते हैं।
    • यदि आप जानते हैं कि आप बकवास करने जा रहे हैं, तंग अंडरवियर पर डाल दें। इस परिस्थिति में, पेटी बॉक्सेर से बेहतर हैं
    • यदि सब कुछ काम नहीं करता है, तो अपने आप को जाने दें और इस मामले को अनदेखा करें। ऐसा हो सकता है कि आपका साथी उसे प्यार करता है! अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आप पार्टनर बदल देंगे।

    अन्य विकीहोव

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com