ekterya.com

प्रतीक्षा पैटर्न कैसे उड़ना है

यदि आप अक्सर उड़ते हैं, शायद कुछ बिंदु पर आपको इंतजार पैटर्न में होना चाहिए था। प्रतीक्षा पैटर्न तब होता है जब विमान अन्य विमानों से बचने या नियंत्रण टावर के संकेतों की प्रतीक्षा करने के लिए 360 ° पैटर्न में उड़ते हैं।
हालांकि यह पहले के समान नहीं है, फिर भी आपको प्रतीक्षा अनुरोध प्राप्त हो सकता है, खासकर यदि आप एक पायलट हैं जो आपकी सहायक रेटिंग पर काम कर रहे हैं। इसे ध्यान में रखते, निम्न आलेख एक निजी पायलट की दृष्टि से लिखा गया है और मानता है कि आपके विमान, VOR, डीएमई और NDB के नेविगेशन उपकरण पता था।


चरणों

फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
"प्रतीक्षा बिंदु" निर्धारित करें एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) आपको निर्देश देगा "प्रकाशित प्रक्रिया के अनुसार SKIER प्रतिच्छेदन के उत्तर की प्रतीक्षा करें" या आपको विशिष्ट निर्देश दें जैसे कि "Vicar 366 पर VOR फाल्कन के दक्षिण पूर्व के लिए प्रतीक्षा करें, बाईं तरफ जाता है।" आप नेविगेशन उपकरणों इंतजार कर लिखे एक पत्र में बिंदु की पहचान कर सकते हैं और आम तौर पर विक्टर वायुमार्ग के एक चौराहे (VOR नौवहन एड्स के बीच पूर्व स्थापित मार्गों), VOR हो जाएगा (वीery उच्च आवृत्ति हेmniआरange स्टेशन), या एक एनडीबी (एनपरडीirectional बीeacon)।
  • फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 2 नामक छवि

    Video: ETN Electroneum - WebDollar - Elastos - Ravencoin - News and Updates

    2
    इंतज़ार कर रहे कोर्स देखें यह वेटिंग प्वाइंट के संबंध में स्थिति है जिसमें एटीसी आपको इंतजार करना चाहता है। शायद वे आपको बताते हैं "विक्टर 8 पर पश्चिम की प्रतीक्षा करें" या "क्रेमलिंग से 260 ° रेडियल पर रुको" प्रतीक्षा पैटर्न उड़ने से पहले आपको VOR और NDB रेडियल से बहुत परिचित होना चाहिए। इंतजार करने का कोर्स पाठ्यक्रम है जिसे आपको स्टेशन पर जाना चाहिए। यह हमेशा स्टेशन से रेडियल की पारस्परिक हो जाएगा (जैसे, रेडियल 260 ° एक कोर्स 080 ° इंतजार कर दे देंगे)। जल्दी से इस पहचान के लिए, कागज लेने के लिए और यह प्रतीक्षा बिंदु की पहचान करने और रेडियल दिशा या aerovía जिसमें आप इंतजार करना पड़ में एक पंक्ति आकर्षित करने के लिए एक बिंदु देता है। इंतजार करने वाले पाठ्यक्रम की पहचान करने के लिए स्टेशन पर इशारा करते हुए एक तीर रखें।
  • फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 3 नामक छवि
    3
    प्रतीक्षा पैटर्न आरेखित करें आपके पास पाठ्यक्रम और बिंदु होने के बाद, प्रतीक्षा पैटर्न की छवि को शारीरिक या मानसिक रूप से खींचें आपको निर्धारित करना चाहिए कि यह मानक है या नहीं मानक मानक का उपयोग करता है दाईं ओर जाता है, जबकि गैर-मानक पैटर्न बाईं ओर बदल जाता है यदि पैटर्न मानक नहीं है, तो इसे नेविगेशन चार्ट में एक गैर-मानक पैटर्न के रूप में प्रकाशित किया जाएगा या एटीसी आपको बताएगा "गैर मानक पैटर्न" या "बाईं ओर चला जाता है।" निर्दिष्ट दिशानिर्देश (बाएं या दाएं) में 180 डिग्री बारी बारी से, प्रतीक्षा कोर्स की समानांतर पंक्ति को जारी रखें और 180 डिग्री का एक दूसरा मोड़ लें जो आपको इंतजार करने के लिए वापस देता है। यह रेस ट्रैक के आकार में प्रतीक्षा पैटर्न का प्रसिद्ध डिजाइन है।
  • फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 4 नामक छवि
    4
    सही प्रवेश प्रक्रिया निर्धारित करता है आप जिस पर प्रतीक्षा पैटर्न दर्ज करते हैं उसके आधार पर, आपको प्रवेश प्रक्रिया का पालन करना होगा। यदि आप प्रतीक्षा के पाठ्यक्रम के बाईं ओर (या एक मानक पैटर्न) के लिए 70 डिग्री आते हैं, तो एक "ड्रॉप" प्रक्रिया का उपयोग करें यदि आप सही से 110 डिग्री आते हैं (या बाएं अगर यह गैर मानक है), समानांतर प्रक्रिया का उपयोग करें। शेष 180 डिग्री के लिए सीधे प्रवेश प्रक्रिया करते हैं यहां आपको प्रक्रियाओं के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी:
  • समानांतर प्रक्रिया क्षेत्र (ए) के किसी भी हिस्से से होल्डिंग पॉइंट तक पहुंचने पर, उपयुक्त समय पर विपरीत दिशा से इंतजार कर पाठ्यक्रम (वैकल्पिक 5 चरण देखें) के लिए एक समानांतर कोर्स की ओर रुख करें, प्रतीक्षा पैटर्न की दिशा में दिशा बदल दें 180 डिग्री से अधिक और प्रतीक्षा बिंदु पर लौटता है या इस बिंदु पर इंतजार करने का कोर्स छेड़ता है।
  • गाउट प्रक्रिया जब सेक्टर (बी) के किसी भी हिस्से से होल्डिंग पॉइंट की ओर आते हैं, होल्डिंग की ओर से होल्डिंग कोर्स से 30 डिग्री के कोर्स के लिए बाहर की ओर जाते हैं और फिर पैटर्न की दिशा में बारी के लिए कोर्स की दिशा में अंतर इंतज़ार कर रहे।
  • प्रत्यक्ष प्रवेश प्रक्रिया जब आप इस क्षेत्र (सी) के किसी भी हिस्से से बिंदु तक पहुंचते हैं, तो सीधे बिंदु पर जाएं और प्रतीक्षा पैटर्न का पालन करें।
  • फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    पैरों के समय की गणना करें। आप पैटर्न पकड़े ताकि बात करने के लिए पैर यदि आप करने के लिए या नीचे 14,000 फीट एमएसएल या एक मिनट और एक आधा 14,000 अगर ऊपर पैर एमएसएल उड़ान भरने के एक मिनट है उड़ चाहिए। पैटर्न (मानक या गैर-मानक) की विशिष्ट दिशा में एक मानक 180 डिग्री बारी (3 डिग्री / सेकंड) बनाओ जब तक आप प्रतीक्षा मुद्दे पर (या, बारी छोड़ने यदि आप निर्धारित नहीं कर सकता है कि आप बिंदु पर आने के बाद) होते हैं, तब बिंदु से पैर के समय लेने के लिए शुरू होता है। एक मिनट (1.5 मिनट यदि आप ऊपर 14,000 फीट एमएसएल कर रहे हैं) के बाद, जोत बात करने के लिए पाठ्यक्रम बीच में रोकने का एक ही दिशा में एक और 180 डिग्री बारी कर सकते हैं। यदि कम या कोई हवा नहीं है, तो आपको 1 या 1.5 मिनट के बीच उपयुक्त होना चाहिए। यदि नहीं, तो प्रवेश पल में देरी को समान बनाने के लिए आपको बाहर निकलने के पैर को समायोजित करना होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप 12,000 फीट पर उड़ रहे हैं और आपको लगता है कि प्रवेश पांव उड़ने के बाद एक मिनट के लिए उड़ान ले जाने के बाद 45 सेकंड लगते हैं, तो अगली बार 1 मिनट और 15 सेकंड बाद का विलंब करें। इसी तरह, यदि प्रविष्टि पैर 1 मिनट और 30 सेकेंड लेता है, तो उस अतिरिक्त 30 सेकेंड को छोटा करें।
    याद रखें कि जब तक आप प्रतीक्षा बिंदु पर सीधे नहीं होते तब तक आपको समय न लेना चाहिए।
  • Video: UFO Congress Czech - Podhrazska Ilona, Ivana - EBE OLie- CC.- Lecture

    फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    अपनी गति को देखो जब तक चार्ट अन्यथा इंगित करता है या एटीसी के लिए प्रेरित किया, 6,000 फीट की ऊंचाई कम से कम के बीच अधिकतम गति देरी की उम्मीद और 200 समुद्री मील आईएएस है। 6001 और 14,000 फीट के बीच, 230 से अधिक KIAS और 14,000 से ऊपर की तरफ उड़ाना अधिकतम 265 किआस है
  • विधि 1

    हवा के लिए सुधार


    फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1
    हवा के अनुसार पाठ्यक्रम को समायोजित करें ताकि प्रविष्टि पैर की देरी को आवश्यक हो। यदि प्रविष्टि पैर की तुलना में कम है, तो समान अंतर में प्रारंभिक चरण को लंबा करें। यदि प्रवेश पैर बहुत लंबा है, तो आवश्यक समय के लिए बाहर निकलना पैर को छोटा करें। उदाहरण के लिए, यदि आप 14,000 फीट से नीचे उड़ते हैं और प्रवेश पैर में एक मिनट और 45 सेकेंड का समय लगता है, तो निकास पैर को 15 सेकंड (1 मिनट से अधिक प्रवेश द्वार के अतिरिक्त 45 सेकेंड) ले लें।
  • फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    बाहर निकलने के पैर पर क्रॉस्वाइंड के लिए अपने सुधार ट्रिपल। यदि आपके पास प्रविष्टि पैर को उड़ने के लिए 10 डिग्री क्रॉसवाइंड सुधार होता है, तो एक्जिट पैर 30 डिग्री सुधार के साथ उड़ता है। मानक मुड़ें रखें
  • विधि 2

    डीएमई के लिए प्रतीक्षा करें
    1

    Video: अवधेश प्रेमी का 2018 का सबसे बड़ा रोमांटिक वीडियो ||खिलाके दालमोट|| Khilake Dalmot

    कुछ प्रतीक्षा पैटर्न से संकेत मिलता है कि आपको डीएमई उपकरण (दूरी मीटर) या एक जीपीएस का उपयोग करना चाहिए जो दूरी को मापने के लिए उपयोग करते हैं। सिद्धांत समान हैं, सिवाय इसके कि डीएमई दूरी एक प्रतीक्षा बिंदु के रूप में उपयोग की जाती है
  • फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उचित प्रक्रिया (ड्रॉप, समांतर या प्रत्यक्ष) के अनुसार पैटर्न दर्ज करें
  • फ्लाई ए होल्डिंग पैटर्न चरण 10 का शीर्षक चित्र
    3
    निर्दिष्ट डीएमई प्रतीक्षा बिंदु पर बाहर निकलें पैर की ओर बारी शुरू करो।
  • 4
    पैर के समय को मापने के बजाय आवश्यक दूरी पर प्रवेश पैर बंद करने के लिए बाहर निकलने के पैर को समाप्त करें और फिर से बंद करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक बिंदु पर प्रतीक्षा करने जा रहे हैं जो नेविगेशन सहायता के लिए 10 डीएमई है और आप एटीसी द्वारा बताए गए अनुसार 5 मील की पैदल यात्रा के लिए जा रहे हैं, तो आपको 15 डीएमई मील पर प्रारंभिक चरण में प्रवेश करना चाहिए (देखें आरेख ऊपर)
    यदि आप नेविगेशन सहायता के बाहर प्रतीक्षा करने जा रहे हैं, तो प्रतीक्षा बिंदु से पैरों की दूरी घटाएं उदाहरण के लिए, यदि आप 20 डीएमई पर एक बिंदु पर प्रतीक्षा करने जा रहे हैं और आप स्टेशन से उड़ान भरने जा रहे हैं, तो 25 डीएमई पर अपना शुरुआती चरण समाप्त करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने स्थितिजन्य जागरूकता बढ़ाने के लिए जल्दी से कागज के एक टुकड़े पर प्रतीक्षा पैटर्न को आकर्षित करें

    चेतावनी

    • इलाके या अन्य बाधाओं से बचने के लिए आपको इंतजार की ओर से सभी युद्धाभ्यास करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com