ekterya.com

किसी मामले में भौतिक तथ्यों का निर्धारण कैसे करें (सामान्य कानून)

किसी मामले के भौतिक तथ्यों को निर्धारित करने में सक्षम होने के लिए ये महत्वपूर्ण है क्योंकि ये निर्धारित करते हैं कि किस तरह से पूर्वजों और रिश्तों पर आधारित निर्णय लिया गया है। यहां हम आपको बताते हैं कि मामले में भौतिक तथ्यों का निर्धारण कैसे किया जाए।

चरणों

एक प्रकरण (सामान्य कानून) चरण 1 में सामग्री तथ्यों का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र
1

Video: Mark Daws Do Karatbars Sell Real Gold Bars Mark Daws

Video: Akashic Records Reader - Akashic Record Reading & Soul Reading With Katherine Kelly PhD, MSPH

समझें कि भौतिक तथ्यों क्या हैं असल में एक भौतिक तथ्य यह है कि एक तथ्य है "बकाया" उस मामले में जो भाग लिया है भौतिक तथ्यों तथ्य हैं जिनके पक्षों के बीच कानूनी संबंधों के फैसले या संकेत के बारे में सीधा असर है
  • एक प्रकरण (सामान्य कानून) चरण 2 में सामग्री तथ्यों का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र
    2
    गौर करें कि एक वास्तविक तथ्य क्या हो सकता है और क्या नहीं। जब आप कोई मामला पढ़ते हैं, तो भौतिक तथ्यों के दिल में जाते हैं कि शिकायतकर्ता शिकायत दर्ज करने के परिणामों के कारण या उससे प्रभावित हुए। अगर किसी व्यक्ति ने अन्य परिस्थितियों से स्वतंत्र रूप से कुछ किया होता है (उदाहरण के लिए, एक आदत या सामान्य गतिविधि जो बाकी की आज़ादी से आती है), तो उन अन्य परिस्थितियों में सामग्री नहीं होती है लेकिन अगर व्यक्ति केवल इसलिए कार्य करता है क्योंकि उन परिस्थितियों में अस्तित्व में है, या यह तथ्य उन चीजों को करने के सामान्य तरीके से हुआ है क्योंकि परिस्थितियों ने लोगों को किसी निश्चित तरीके से कार्य करने के लिए मजबूर किया था, तो उन्हें मामले के लिए प्रासंगिक तथ्यों को माना जाता है।
  • उदाहरण के लिए: मान लें कि किसी व्यक्ति को अनुबंध भेजने के लिए किसी व्यक्ति ने ईमेल का उपयोग किया था अनुबंध की विशिष्ट शर्तें विवाद में हैं, आपके आगमन के समय या डिलीवरी की विधि नहीं। इसलिए, अनुबंध भेजने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली विधि एक वास्तविक तथ्य नहीं है। हालांकि, अगर वादी ने शिकायत की कि अनुबंध समय पर नहीं आया, या सहमत प्रारूप में, तो वितरण पद्धति अचानक मामले के लिए एक वास्तविक तथ्य बन सकती है।



  • एक प्रकरण (सामान्य कानून) में सामग्री तथ्यों का निर्धारण शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    मामले के नतीजे तय करने वाले महत्वपूर्ण तथ्यों के रूप में भौतिक तथ्यों के बारे में सोचो। मामले को पढ़ने में यह काफी स्पष्ट होना चाहिए।
  • एक प्रकरण (सामान्य कानून) चरण 4 में सामग्री तथ्यों का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र

    Video: My Oxford Lecture on ‘Decolonizing Academics’

    4
    आपको पता होना चाहिए कि कैसे प्रदर्शित करना है कि जब आप कोई निबंध लिखते हैं, तो परीक्षा के मूल्य या किसी अन्य प्रासंगिक पेपर के साथ एक भौतिक तथ्यों को समझते हैं। भौतिक तथ्यों को स्पष्ट रूप से पहचानने का महत्व उन पर ध्यान देने में सक्षम होने में है, जो उस व्यक्ति को दिखाता है जो आपके काम की समीक्षा करता है, जिसे आपने प्रश्न में कानून के बिंदु, उस मामले के प्रासंगिक तथ्यों को समझ लिया है, जिसमें आप काम कर रहे हैं और कानून का आवेदन समस्या के भौतिक तथ्यों के लिए विशिष्ट बस कानून से संबंधित सभी चीजों को ठीक करना, चाहे कितना सटीक हो, क्वालीफायर को यह समझना नहीं होगा कि आप कानून का उपयोग कैसे करते हैं और विशेष रूप से कई बिंदुओं के नुकसान का कारण होगा।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सावधानी से जांच करने के लिए मामले
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com