ekterya.com

येल कैसे दर्ज करें

येल विश्वविद्यालय, न्यू हेवेन, कनेक्टिकट में स्थित एक विश्वविद्यालय, 1701 में स्थापित किया गया था और यह एक विशिष्ट स्कूल है आइवी लीग (आइवी लीग) पंजीकृत की कुल संख्या आम तौर पर कम से कम 12,000 छात्र हैं। येल को प्रत्येक वर्ष स्वीकार करने की तुलना में कई अधिक आवेदकों को प्राप्त होता है: वे केवल आवेदकों के 6.3% स्वीकार करते हैं। इसका मतलब यह है कि प्रवेश प्रक्रिया बहुत चयनात्मक है। न केवल आपको सम्मान रोल में होना चाहिए और अकादमिक उत्कृष्टता दिखाने की जरूरत है, लेकिन आपको ऐसे कुछ भी मिलना होगा जो आपको भीड़ से बाहर खड़ा करने के लिए स्वीकार करता है।

चरणों

भाग 1
एक ठोस अकादमिक पोर्टफोलियो बनाएं

छवि का शीर्षक येलो चरण 1 में प्राप्त करें
1
यदि उपलब्ध हो तो उन्नत प्लेसमेंट या कॉलेज तैयारी पाठ्यक्रम लें। हाई स्कूल में, मुश्किल कॉलेज की प्रारंभिक योजनाओं को लेकर अपने आप को चुनौती दें। चूंकि येल एक स्कूल है आइवी लीग, प्रवेश कार्यालय के कर्मचारी ऐसे छात्रों की तलाश करते हैं जिन्होंने प्रदर्शन किया है कि वे अकादमिक बोझ की मांग से बच सकते हैं। आसान पाठ्यक्रमों में उच्च ग्रेड प्राप्त करना शायद आपके लिए येल में प्रवेश करने के लिए पर्याप्त नहीं है, इसलिए, उन्नत प्लेसमेंट और कॉलेज तैयारी पाठ्यक्रमों के लिए साइन अप करने के लिए यह दिखाने के लिए कि आप अपने सहपाठियों से बाहर खड़े हैं
  • यदि आपका उच्च विद्यालय अद्वितीय या असामान्य पाठ्यक्रम प्रदान करता है जो अधिकतर प्रस्ताव नहीं करते हैं, तो उनके लिए साइन अप करें उदाहरण के लिए, कैंटोनीज़ के पाठ्यक्रम का चयन करें यदि आपका उच्च विद्यालय इसे प्रदान करता है (स्पेनिश, फ्रांसीसी और जर्मन पाठ्यक्रमों के अलावा)। इससे आपको बाहर खड़े होने में मदद मिलेगी।
  • वैकल्पिक पाठ्यक्रम जो "आसान" या "जहां आप कुछ नहीं करते हैं" न लें। आसान ऐच्छिक पाठ्यक्रम में 4.0 प्राप्त करना आपको येल को प्रवेश पाने में मदद नहीं करेगा। इसलिए, कैदी बॉल के पाठ्यक्रम को त्यागें और एक और चुनिए जो कि कुछ अधिक मांग है।
  • छवि का शीर्षक येलो चरण 2 में प्राप्त करें
    2
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें. हाई स्कूल में अपने कार्यकाल के दौरान येल को पहली बात यह है कि आपका अकादमिक प्रदर्शन है हाई स्कूल के दौरान एक उच्च ग्रेड के लगातार औसत बनाए रखना येल को आवेदन करने में एक महत्वपूर्ण कदम है।
  • के एक कुलीन स्कूल के रूप में आइवी लीग, येल उच्च विद्यालय के सभी चार वर्षों के लिए आपके ग्रेड रिकॉर्ड का मूल्यांकन करेगा - जबकि कम विशिष्ट विद्यालय तीसरे और चौथे वर्ष में अपने प्रदर्शन का और मूल्यांकन करने के लिए पसंद करेंगे।
  • हालांकि, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके वरिष्ठ वर्ष का शैक्षणिक भार अध्ययन के एक कठोर कार्यक्रम को दर्शाता है। आराम न करें
  • छवि इटो इन येल चरण 3 में शीर्षक
    3

    Video: What is The Nature of Reality - and Ancient History

    एसएटी या एटीटी तैयारी पाठ्यक्रमों में दाखिला करें। एसएटी और एटीटी के लिए तैयार करने के लिए तैयार किए गए कई कार्यक्रम और पाठ्यक्रम हैं। ये पाठ्यक्रम आपकी पढ़ाई और परीक्षा देने के तरीकों को तैयार करने में मदद कर सकते हैं, जो आपको संभवतः उच्चतम ग्रेड प्राप्त करने में मदद करेंगे।
  • ये पाठ्यक्रम या कार्यक्रम आम तौर पर तकनीक प्रदान करते हैं जो आपकी एक्ट या सैट स्कोर को अधिकतम करने में आपकी मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं - उदाहरण के लिए, जिस गति के साथ आप अलग-अलग प्रश्नों पर काम कर सकते हैं या स्पष्ट रूप से गलत विकल्पों को खत्म करने के तरीकों का पता लगा सकते हैं उत्तर
  • सामुदायिक केंद्र और पब्लिक स्कूल कभी-कभी मुफ्त में या कम कीमत पर कक्षाएं प्रदान करते हैं, तो यह देखने के लिए कि आपके लिए कौन से विकल्प उपलब्ध हैं, अपने क्षेत्र में जांच करें
  • एसएटी परीक्षा पाठ्यक्रमों के लिए सिफारिश की है लेकिन येल में प्रवेश के लिए आवश्यक नहीं है। हालांकि, ये टेस्ट एक विशिष्ट क्षेत्र में अपने ज्ञान को प्रदर्शित करने का एक बेहतरीन तरीका है और आप अपने पूरे समूह से खुद को अलग करने में मदद कर सकते हैं।
  • इमेज येल चरण 4 में प्राप्त छवि का शीर्षक
    4
    देखभाल के साथ अपनी परीक्षा की तिथियां निर्धारित करें सुनिश्चित करें कि आप उन तारीखों पर ध्यान दें जिन पर आप अपने क्षेत्र में ACT या SAT परीक्षा ले सकते हैं और येल की वार्षिक आवेदन की समय सीमा के साथ उन तिथियों की तुलना करें। इससे आपको एक प्रोग्राम की योजना में मदद मिलेगी जो कि येल के लिए आवेदन करने से पहले एक मानक परीक्षण पर उच्च अंक प्राप्त करने की संभावना को अधिकतम करता है।
  • के लिए आवेदन की समय सीमा सिंगल-चॉइस अर्ली एक्शन एप्लिकेशन नवंबर 1 है। नियमित आवेदन अवधि 1 जनवरी है। यदि आप नियमित प्रवेश के लिए आवेदन करते हैं, तो येल ने सिफारिश की है कि आप दिसंबर तक एसएटी या एक्ट ले लें।
  • इमेज येल चरण 5 में प्राप्त छवि का शीर्षक
    5
    कई बार एसएटी या एटीटी परीक्षा लेने पर विचार करें यदि आप अपने ग्रेड के बारे में चिंतित हैं, तो एक से अधिक बार सैट या एक्ट परीक्षा लेने पर विचार करें। इन परीक्षाओं की आपकी नोट आपके आवेदन फाइल का एक महत्वपूर्ण घटक है। हालांकि, येल सुझाव देता है कि यदि आप पहले से ही स्वीकार्य सीमा के भीतर अपना ग्रेड प्राप्त कर रहे हैं तो आप फिर से परीक्षण नहीं लेते हैं: यदि आप अपने आवेदन के अन्य बिंदुओं को मजबूत करते हैं तो आप अपने समय का बेहतर निवेश करेंगे।
  • येल के मानकीकृत परीक्षणों पर ग्रेड की सीमा नहीं है हालांकि, नए छात्रों की श्रेणी जो कि हाल ही में एसएटी ग्रेड अर्जित किए हैं जो कि 2130 से 2400 तक दर्ज किए गए थे, जबकि ACT ग्रेड 32 से 36 तक के थे।
  • येल की रिपोर्ट में भाग नहीं लेते एसएटी और एक्ट सामान्य परीक्षा में स्कोर विकल्प (ग्रेड की पसंद) इसका मतलब है कि आपको अपने सभी एसएटी और एएटी सामान्य परीक्षा ग्रेड येल को भेजना होगा।
  • पाठ्यक्रमों के लिए एसएटी परीक्षा में, येल ने रिपोर्ट की अनुमति नहीं दी है स्कोर विकल्प (ग्रेड की पसंद), जिसका अर्थ है कि आप उस परीक्षा का चयन कर सकते हैं जो आप विश्वविद्यालय में पेश करना चाहते हैं।
  • जब आप इन परीक्षाओं को कई बार ले सकते हैं, तो इस विचार का समर्थन करने के लिए बहुत कम सबूत हैं कि परीक्षा में दूसरी या तीसरी बार परीक्षा लेने के बाद ग्रेड में नाटकीय रूप से वृद्धि होगी। अपने द्वारा समय, धन और सिरदर्द को शुरू से ही परीक्षा की तैयारी पर ध्यान केंद्रित करके अपनी परीक्षाओं को अधिकतम करने की बजाय अधिकतम समय की बचत करें।
  • भाग 2
    अतिरिक्त गतिविधियों में भाग लें

    इमेटो येलो चरण 6 में प्राप्त छवि का शीर्षक
    1
    अपने स्कूल में एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों के स्कूल आइवी लीग छात्रों को स्पोर्ट्स छात्रवृत्ति नहीं देती। हालांकि, खेल में भाग लेने से येल को दिखाने में मदद मिलेगी कि आप केवल एक किताब की कीट की तुलना में अधिक हैं उच्च विद्यालय के खेल खेलना और उच्च अंक रखने से यह पता चलता है कि आप पूरी तरह से एक व्यक्ति हैं जो विभिन्न जिम्मेदारियों को संतुलित कर सकते हैं।
    • इसके अलावा, यदि आप एक खेल में श्रेष्ठ हैं जिसमें येल भाग लेता है और आपका उच्च विद्यालय ग्रेड औसतन औसत से ऊपर है, तो येल के लिए छात्र एथलीटों को सुविधाजनक बनाने के लिए इसके कुछ कठोर प्रवेश शैक्षणिक मानकों को "फ्लेक्स" करना संभव है स्कूल में भाग लें
    • जबकि येल अपने स्पोर्ट्स प्रोग्राम के लिए नहीं जाना जाता है, विश्वविद्यालय को महिलाओं की बाड़, हॉकी, गोल्फ और पुरुषों की तैराकी और डाइविंग में कुछ सफलता मिली है।
  • छवि इटो इन येल चरण 7 में शीर्षक
    2
    अपने स्कूल में छात्र राजनीति में भाग लें अपने उच्च विद्यालय की छात्र सरकार में भाग लेना येल को दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप अपने शैक्षणिक परिवेश के लिए प्रतिबद्ध हैं और आप उस वातावरण के भीतर नेतृत्व की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इसलिए, कक्षा के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष या कोषाध्यक्ष के लिए आवेदन करें।
  • इमेज येल चरण 8 में प्राप्त छवि का शीर्षक
    3
    अपने स्कूल में क्लब या समूह खोजें अपने स्कूल में क्लबों और ग्रुप की गतिविधियों में शामिल होने पर आपके कॉलेज के आवेदन में बहुत ही बेहतरीन अभ्यासक हैं, एक युवा छात्र की तुलना में किसी समूह को मिलना या छात्र प्रोजेक्ट का नेतृत्व करने के लिए कुछ भी ज्यादा प्रभावशाली नहीं है। ऐसे क्षेत्रों की पहचान करें जिसमें आपके स्कूल में अतिरिक्त गतिविधियों की कमी है और अपने स्कूल के प्रशासन पर दबाव डालने के लिए आपको एक नया समूह शुरू करने की अनुमति मिलती है
  • जब आप यह कदम उठाते हैं, तो निश्चित रूप से उन छात्रों को पहचानना सुनिश्चित करें जो समूह में भाग लेंगे और संकाय सदस्य जो समूह की निगरानी कर सकते हैं। यह आपके स्कूल के प्रशासन को विचार "प्रत्यक्ष" करने के लिए बहुत आसान बना देगा।
  • इमेज येल चरण 9 में प्राप्त छवि का शीर्षक
    4

    Video: Section, Week 2

    गतिविधियों में भाग लेते हैं जो आपके समुदाय की मदद करते हैं। सार्वजनिक आवागमन, दान और सामुदायिक सेवा कार्यक्रमों में भाग लेते हैं येल स्मार्ट लोगों की तलाश कर रहा है जो समुदाय और पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए उनकी बुद्धिमत्ता और महत्वाकांक्षा का उपयोग करते हैं। हाई स्कूल के दौरान अपने समुदाय को सुधारने में मदद करने से यह पता चलता है कि आप बिल्कुल अलग तरह के व्यक्ति हैं, जो कि येल को चाहते हैं
  • छवि इटो इन येल चरण 10 नामक छवि
    5



    एक ठोस रोजगार रिकॉर्ड बनाएँ हाई स्कूल में आपके कार्यकाल के दौरान अंशकालिक कार्य करना येल प्रवेश बोर्ड को आपके कार्य नैतिक और व्यक्तिगत ड्राइव दिखाएगा। स्थानीय रेस्तरां में काम करना, एक कार धोने की दुकान या खुदरा स्टोर दिखाएगा कि आप कई क्षेत्रों में उत्कृष्टता के साथ विभिन्न जिम्मेदारियों को हथिया सकते हैं।
  • बस सुनिश्चित कर लें कि आपका काम आपके ग्रेड को प्रभावित नहीं करता है और यह आपके आवश्यक अध्ययन समय को बहुत कम नहीं करता है। इसके अलावा, नौकरी पाने की कोशिश न करें: नौकरी से निकाल दिया जा रहा है प्रवेश की संभावनाओं में सुधार नहीं होगा।
  • भाग 3
    आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें

    छवि का शीर्षक येल में कदम 11
    1
    येल प्रवेश वेबसाइट पर जाएं आवेदन करने से पहले, प्रवेश नियमों और येल आवेदन की आवश्यकताओं को ध्यानपूर्वक और ध्यान से पढ़ें। आपको अपने आवेदन को इकट्ठा करने से पहले आपको पता होना होगा कि आपको क्या चाहिए।
  • इमेटो येलो स्टेप 12 में प्राप्त छवि का शीर्षक
    2
    स्कूल में अपनी स्थिति की पहचान करें अपने परिवार में किसी का उल्लेख करने का ध्यान रखें जो येल में अतीत में अध्ययन किया। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि येल "उत्तराधिकारी" छात्रों को प्राथमिकता देता है: अतीत में उन्होंने यह स्वीकार किया है कि लगभग 20 से 25% उत्तराधिकारी आवेदकों को आम तौर पर लगभग 6 से 7% डाकूओं की तुलना में भर्ती कराया गया था।
  • इसके अलावा, यदि आप एक धार्मिक, जातीय या जातीय अल्पसंख्यक या एक पहली पीढ़ी के कॉलेज के छात्र हैं, तो अपनी एप्लिकेशन फाइल में कहीं स्कूल को सूचित करें। येल में विविधता कोटा है कि वे पहुंचने का प्रयास करते हैं और उन लोगों को प्राथमिकता दे सकते हैं जिन्होंने चार साल के विश्वविद्यालय में भाग लेने के लिए परिवार के पहले सदस्य बनने के लिए ढालना तोड़ दिया है
  • छवि का शीर्षक येल 13 में प्राप्त करें
    3
    उत्कृष्ट निबंध लिखें टेस्ट स्कोर, हाई स्कूल ग्रेड पॉइंट औसत और सिफारिश के पत्र येल प्रवेश कार्यालय दिखाएंगे जो दूसरों को आप और आपके प्रदर्शन के बारे में सोचते हैं। आवेदन निबंध आप को विश्वविद्यालय में पेश करने का मौका है। व्यक्तिगत निबंध येल प्रवेश फाइल का एक महत्वपूर्ण घटक हैं और अक्सर व्यक्तिगत नामांकन के विशिष्ट तत्व हैं एक ठोस आवेदन निबंध को निम्नलिखित प्रश्नों को संबोधित करना चाहिए:
  • आप कौन हैं?
  • क्या अनुभवों ने आपके जीवन और परिप्रेक्ष्य को वर्तमान में आकार दिया है?
  • हाई स्कूल में अपने समय के दौरान आपको क्या हासिल हुआ?
  • आप भविष्य में क्या हासिल करने की आशा रखते हैं?
  • येल में पढ़ाई कैसे आपकी भविष्य के लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी मदद कर सकता है?
  • विश्वविद्यालय समुदाय को बढ़ाने, सुधारने या लाभ के लिए आप येल में क्या योगदान दे सकते हैं?
  • याद रखें: सभी ठोस परीक्षण एक स्पष्ट और रचनात्मक शुरुआत करने के लिए "हुक" पाठक, एक सुव्यवस्थित शरीर है कि अपने परिचय के दावों और एक भावनात्मक और सार्थक निष्कर्ष अपने परीक्षण के बाकी में शामिल होने को सुदृढ़ करने के ठोस उदाहरण प्रदान करेगा शामिल संक्षिप्त तरीका
  • व्याकरण संबंधी, वाक्यविन्यास और टाइपोग्राफ़िकल त्रुटियों को देखने के लिए हमेशा अपने निबंध की समीक्षा करें। इसके अलावा, आपके माता-पिता या सम्मानित शिक्षक की तरह किसी और के पास, अपना निबंध पढ़ो और उसे भेजने से पहले आपको उनकी राय दें। आपके लेखन की स्पष्टता में सुधार करने के लिए ताजा आँखें चमत्कार कर सकती हैं
  • सवाल येल परिवर्तन के दो परीक्षणों नामांकन हर साल में संबोधित किया, तो पढ़ सकते हैं और आप अपने निबंध नामांकन बारे में बनाने की कोशिश कर पहले ध्यान से प्रश्नों पर विचार कर लें। येल को पहले से ही पता चल जाएगा, इसलिए संक्षेप में अपने जीवन की कहानी को अनुकूलित करने की कोशिश न करें, इसलिए, अपने निबंधों में सब कुछ व्यक्त करने का प्रयास न करें। एक विशेष विषय पर केंद्रित रहें और इसे अच्छी तरह से संभाल लें।
  • इमेतो येल चरण 14 में प्राप्त छवि का शीर्षक

    Video: Week 10

    4
    शब्द गणना के भीतर रहें सामान्य आवेदन निबंध के बीच 250 से 650 शब्द और के बीच होना चाहिए येल लेखन अनुपूरक निबंध में 500 शब्द या उससे कम होना चाहिए। यदि आपका निबंध शब्दों की संख्या से अधिक है तो आप अपना आवेदन नहीं जमा कर सकते।
  • गेट इन्टो येल चरण 15 में शीर्षक वाली छवि
    5
    पूरा करें आम आवेदन निबंध और येल लेखन अनुपूरक निबंध यदि आप वेबसाइट की यात्रा करते हैं तो आप दोनों ऑनलाइन भर सकते हैं सामान्य अनुप्रयोग (सामान्य अनुप्रयोग) क्रेडिट कार्ड या इलेक्ट्रॉनिक चेक के साथ वर्तमान आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  • आप फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं और उन्हें येल भेज सकते हैं - हालांकि, अधिकांश आवेदकों को ऑनलाइन भेजना है येल का डाक पता है: अंडर ग्रेजुएट एडमिशन कार्यालय, येल विश्वविद्यालय, पीओ बॉक्स 208235, न्यू हैवेन, कनेक्टिकट, 06520-8234
  • येल विश्वविद्यालय को देय चेक या मनी ऑर्डर शामिल है
  • इमेज येल चरण 16 में जाओ
    6
    सिफारिश के पत्र प्राप्त करें सिफारिश के व्यक्तिगत पत्र लिखने के लिए अपने उच्च विद्यालय में दो शिक्षकों से पूछो। शिक्षक एक लिंक का उपयोग करते हुए ऑनलाइन पत्र भेज सकते हैं जो आप उन्हें वेबसाइट से दे सकते हैं सामान्य अनुप्रयोग (सामान्य अनुप्रयोग) येल ने जोरदार अनुशंसा की है कि आप अपने 11 वें और 12 वीं कक्षा के शिक्षकों के लिए सिफारिश पत्र मांगते हैं, क्योंकि वे वे हैं जो आपको हाल ही में और सबसे अधिक मांग वाले पाठ्यक्रमों में सिखाएंगे।
  • आपने अपने शिक्षकों के लिए फिर से शुरू कर लिया होगा, ए पाठ्यक्रम जीवन या उपलब्धियों की एक सूची है ताकि आपकी सिफारिश के पत्र में वे आपके द्वारा किए गए कार्यों के बारे में विशिष्ट संदर्भ बना सकते हैं या
  • येल उन सिफारिशों की तलाश करता है जो कक्षा में आपके प्रदर्शन को उजागर करती हैं, साथ ही साथ आपकी ऊर्जा, प्रेरणा, आपके सहपाठियों के साथ संबंध, बौद्धिक जिज्ञासा और आपकी कक्षा के वातावरण पर प्रभाव।
  • ये सिफारिशें गोपनीय हैं और आप, छात्र के रूप में, उन तक पहुंच नहीं होनी चाहिए। इस कारण से, दो शिक्षकों को चुनना सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से जानते हैं, आपको लगता है कि कक्षा में अपने प्रदर्शन में वृद्धि होगी और जो आपकी विशेष उपलब्धियों का सारांश कर सकती है यदि संभव हो तो, विभिन्न पाठ्यक्रमों के शिक्षकों से सिफारिश के पत्रों का अनुरोध करना एक अच्छा विचार होगा।
  • यदि आपके पास किसी अन्य क्षेत्र में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हैं, जैसे कि संगीत या शोध में, तो आप उस व्यक्ति से एक अतिरिक्त सिफारिश पत्र का अनुरोध कर सकते हैं जो आपकी उपलब्धियों से बहुत परिचित है और जो उनके बारे में विस्तार से बात कर सकते हैं। हालांकि, येल यह अनुशंसा करता है कि आप केवल तभी करते हैं यदि आप अपने आवेदन में पर्याप्त मूल्य जोड़ते हैं। आपको इसके रूप में लेबल करना चाहिए अनुपूरक (पूरक सिफारिश पत्र)
  • छवि का शीर्षक येटे में प्राप्त करें चरण 17
    7
    अपने अकादमिक परामर्शदाता से सहायता लें अपने उच्च विद्यालय के अकादमिक परामर्शदाता से अपनी ओर से सिफारिश के एक पत्र और अपने आधिकारिक प्रतिलेख भेजने के लिए पूछें। सिफारिश के पत्र को येल को उच्च विद्यालय में अपनी कक्षाओं की कठिनाई, साथ ही साथ अपनी पृष्ठभूमि के बारे में कोई भी सामान्य जानकारी, जिसमें आपके नेतृत्व के कुछ हाई स्कूल में हाई स्कूल में ग्रहण करना शामिल है, को समझना चाहिए।
  • इमेज येल चरण 18 में प्राप्त छवि
    8
    अपना सैट या एक्ट नोट्स भेजें की वेबसाइट के माध्यम से इन नोटों को भेजें सामान्य अनुप्रयोग (सामान्य अनुप्रयोग) पृष्ठ पर जाएं येल वेबसाइट पर मानकीकृत परीक्षण यह निर्धारित करने के लिए कि आप जिस प्रोग्राम के लिए आवेदन कर रहे हैं, उसे किसी अन्य परीक्षण की आवश्यकता है।
  • आप यह भी सूचित कर सकते हैं कि आप अपने नोट्स को येल भेज सकते हैं। ऐसा करने के लिए, एसएटी या एक्ट के सही अनुभाग में येल स्कूल कोड दर्ज करें। अधिनियम परीक्षण के लिए, येल स्कूल कोड "0618" है - जबकि एसएटी परीक्षा के लिए, येल स्कूल कोड "3 9 87" है।
  • ये परीक्षा देने से पहले येल मानकीकृत परीक्षण वेबसाइट देखना उपयोगी हो सकता है। वेबसाइट जिस तरीके से येल इन परीक्षणों में आपके प्रदर्शन को देखती है और उन में सामान्य प्रदर्शन मानदंडों की पहचान करती है।
  • छवि का शीर्षक येल में कदम 19
    9
    एक मध्य वर्ष की रिपोर्ट भेजें स्कूल के वेबसाइट के माध्यम से एक मध्य वर्ष की रिपोर्ट भेजने के लिए अपने हाईस्कूल अकादमिक परामर्शदाता से पूछें। सामान्य आवेदन (सामान्य आवेदन) जैसे ही आपके पिछले साल के पहले सेमेस्टर नोट्स उपलब्ध हैं येल यह सुनिश्चित करना चाहेगा कि आवेदकों ने पिछले साल के दौरान अकादमिक सफलता का उच्च स्तर बनाए रखा।
  • छवि का शीर्षक येल चरण 20 में प्राप्त करें
    10
    अपने आवेदन के शीर्ष पर रहें अपने आवेदन को जमा करने के तीन दिनों के बाद येल से ईमेल के लिए रुको। इस ईमेल में आपके "एली" खाते को सेट करने के लिए निर्देश दिए गए हैं ईमेल आपके आवेदन में शामिल पते पर भेजा जाएगा। आप येल को प्राप्त हुए दस्तावेज़ों को ट्रैक करने के लिए अपने एली खाते का उपयोग कर सकते हैं और, आप अपने आवेदन की स्थिति की जांच भी कर सकते हैं।
  • यदि आप के लिए आवेदन किया है एकल-विकल्प प्रारंभिक कार्रवाई प्रवेश (सरल-कार्य अग्रिम प्रवेश), आपको दिसंबर के मध्य में एक अधिसूचना प्राप्त होगी। यदि आप नियमित प्रवेश के लिए आवेदन करते हैं, तो आपको 1 अप्रैल को सूचित किया जाएगा।
  • आपको एक प्रवेश साक्षात्कार की पेशकश की जा सकती है यदि आप एक को पास करने की पेशकश करते हैं, तो आपको स्वीकार करना होगा। हालांकि, अगर वे आपको पास करने की पेशकश नहीं करते हैं, इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको भर्ती नहीं किया जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com