ekterya.com

आपके सीनेटर को एक पत्र कैसे लिखना

अपने सीनेटर को लिखने से आप अपने राज्य में समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। आपका ध्यान प्राप्त करने का यह एक अच्छा तरीका है और आपकी आवाज सुन सकती है। हालांकि, ये जानने के लिए कुछ कदम हैं कि आपकी आवाज़ को सही ढंग से कैसे सुनाई दे।

चरणों

भाग 1
प्रारंभिक रसद

आपके संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर चरण 1 के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
सीनेटर का डाक पता ढूंढें वेबसाइटें जैसे senate.gov इस के लिए एक बड़ी मदद हो सकती है।
  • अपने संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर चरण 2 के लिए एक पत्र लिखित छवि
    2
    लिफाफे में विषय लिखें। यदि पत्र एक ऐसे विषय के बारे में है जो वर्तमान में सीनेट में चर्चा की जा रही है, तो लिफाफे के निचले बाएं हिस्से में समस्या या बिल संख्या लिखें। टीम पहले उन कार्डों को वितरित करेगा जो वर्तमान सत्र के लिए प्रासंगिक हैं।
  • आपकी यूनाइटेड स्टेट्स सीनेटर के चरण 3 के लिए एक पत्र लिखें
    3
    अपना नाम, पता, फोन नंबर और ईमेल पता शामिल करना सुनिश्चित करें ताकि सीनेटर जवाब दे सके और जान सके कि यह आपके जिले में रहने वाला कोई है। सुनिश्चित करें कि जो भी आप लिखते हैं, खासकर आपकी संपर्क जानकारी, पठनीय है
  • भाग 2
    पत्र लिखना

    आपके संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर के चरण 4 के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक वाली छवि
    1
    ग्रीटिंग के सही रूप से प्रारंभ करें ग्रीटिंग का उचित रूप है: प्रिय सीनेटर (अंतिम नाम)
  • आपके संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर के चरण 5 के लिए एक पत्र लिखें
    2
    अपने पहले पैराग्राफ में परिचय
  • अपने संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर के चरण 6 में एक पत्र लिखें
    3
    अगले पैराग्राफ में पत्र का उद्देश्य समझाएं। इस उद्देश्य को समर्थन करने वाले तथ्यों को साझा करें



  • आपके संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर के चरण 7 में एक पत्र लिखें
    4

    Video: HS Student Rips Senator Brownback In Tweet

    जब आप लिखते हैं तो एक भी समस्या का प्रयास करें संदेश इस तरह से अधिक प्रभावी ढंग से आता है। बहुत सारे मुद्दों का उल्लेख केवल भ्रम पैदा करेगा
  • Video: Racism, School Desegregation Laws and the Civil Rights Movement in the United States

    आपके संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर चरण 8 के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक वाली छवि
    5
    एक उत्तर का अनुरोध करें अपने समय के लिए और गंभीरता से इस मुद्दे का इलाज करने के लिए सीनेटर का आभार। यहां तक ​​कि अगर वह राजनीतिज्ञ आपकी प्राथमिकता नहीं है, तो आपको उसे धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि वह अपना पत्र पढ़ने के लिए समय ले रहा है। यह भी दिखाता है कि आप शिष्टाचार के बिना एक बच्चा नहीं हैं।
  • भाग 3
    चीजें जो महत्वपूर्ण हैं

    अपने संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर के चरण 9 में एक पत्र लिखें
    1
    एक वाणिज्यिक स्वर का उपयोग करें हालांकि, अपनी व्यक्तिगत कहानी को यह बताने से डरना मत करें कि यह विषय आपको क्यों रुचि लेता है
    • अशिष्ट शब्दावली के उपयोग से बचें यदि आप गंभीरता से लेना चाहते हैं तो एक पेशेवर टोन आपके पत्र के लिए बहुत महत्वपूर्ण है
    • एक प्रेरक शब्दावली का उपयोग करने की कोशिश करें
    • याद रखें कि अधिक उन्मादपूर्ण, भावनात्मक या पागल आप लिखित रूप में हैं, कम गंभीर आपके पत्र मिलेगा।
  • आपके संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर के चरण 10 के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप कर सकते हैं, तो कंप्यूटर का उपयोग करें, क्योंकि स्वच्छता बहुत महत्वपूर्ण है सुनिश्चित करें कि आपका पत्र यथासंभव कम है
  • आपके संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर चरण 11 के लिए एक पत्र लिखें शीर्षक वाली छवि
    3
    मानक अंग्रेजी का उपयोग करें और वर्तनी और व्याकरण दोनों पर ध्यान दें, लेकिन इस बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें। यदि आप चाहें तो आप अपने पत्र की समीक्षा कर सकते हैं, लेकिन मुख्य बात यह है कि आप अपने विचार को स्पष्ट रूप से प्रकट करते हैं
  • युक्तियाँ

    • संवेदनशीलता के संदर्भ में कई राज्यों में सीनेटरों के बीच बड़ा अंतर है। यदि आपके पास चर्चा करने के लिए व्यक्तिगत और जरूरी विषय है, तो दोनों सीनेटरों को लिखें और उस टीम के साथ प्रक्रिया जारी रखें जो अधिक समझ में आती है। सबसे लोकप्रिय सीनेटर अक्सर अपने घटकों के लिए सेवाओं पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं।
    • सीनेटर व्यक्तिगत रूप से ईमेल पर प्रतिक्रिया नहीं देते कैदियों और उनकी टीम के सहायकों में ये विषय होते हैं कि सामान्य रूप से इस विषय के अनुसार ई-मेल को वर्गीकृत किया जाता है, इसलिए जवाब भी संवाददाताओं और आंतरिक द्वारा लिखे गए हैं। एक सीनेटर कभी एक मानक पत्र नहीं देखेगा, लेकिन पत्र में व्यक्त की गई चिंताओं को ध्यान में रखा जाएगा, जिससे सीनेटर को अपना निर्णय लेने में मदद मिलेगी।
    • एक टेम्पलेट से पत्र भेजें या दूसरे अक्षर से टेक्स्ट कॉपी न करें। ये पत्र लगभग हमेशा नजरअंदाज किए जाते हैं।
    • एक पत्र लिखते समय किसी विशिष्ट समूह (एक लॉबी, एक क्लब, एक संघ आदि) में शामिल होने से सावधान रहें - यह आपके पत्र के प्रभाव को कम करेगा, खासकर यदि पूरे समूह लिखता है। इसके बजाय, अपने जीवन पर एक कानून के प्रभाव का एक संक्षिप्त व्यक्तिगत उदाहरण प्रदान करें
    • अगर वे तुरंत जवाब नहीं देते तो परेशान न करें याद रखें कि एक सीनेटर के लिए व्यस्त होना और दैनिक कई पत्र प्राप्त करना सामान्य है।
    • सीनेटर मतदाताओं के लोगों से पत्राचार पढ़ नहीं सकते हैं जो अपने जिले से संबंधित नहीं हैं। कुछ सीनेटर जवाब देंगे कि अन्य लोग आपके पत्र को उपयुक्त सीनेटर के पास अग्रेषित करेंगे - अन्य लोग केवल आप की उपेक्षा करेंगे सुनिश्चित करें कि आप अपने सीनेटर को लिखते हैं सवाल में इस मुद्दे की परवाह किए बिना, भले ही इस समस्या का किसी अन्य राज्य में कुछ हुआ हो।
    • यदि आप सामाजिक सहायता के साथ कोई समस्या के बारे में लिखते हैं, तो आपको इस पत्र को अपने घर के नजदीक सिनेट के जिला कार्यालय में भेजना चाहिए, न कि वाशिंगटन डीसी कार्यालय में। सीनेटर के लिए आपकी ओर से एक मध्यस्थ के लिए आपको एक गोपनीयता रिलीज फ़ॉर्म की आवश्यकता होगी - यह आमतौर पर सीनेटर की वेबसाइट से ऑनलाइन मुद्रित किया जा सकता है और समस्या के वर्णन के साथ पोस्ट द्वारा भेजी जा सकती है।
    • यदि आप किसी विषय के बारे में अपनी राजनीतिक भावनाओं के बारे में लिखना चाहते हैं, तो एक जवाब आवश्यक नहीं होगा और आपको एक नहीं मिल सकता है बस आपको लगता है कि आपने लिखा है और सीनेटर के कार्यालय में किसी ने आपकी टिप्पणियों को पढ़ा है। अगर, दूसरी तरफ, आपको उस विषय पर एक जवाब देने की ज़रूरत है जिसके लिए तत्काल मदद की आवश्यकता है, कॉल करने से डरो मत रहें, अगर आपको उचित समय के भीतर सिनेटर्स के कार्यालय से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती है।
    • संयुक्त राज्य अमेरिका के अलावा अन्य देशों में भी सीनेटर हैं आप इस लेख की मूल बातें, खासकर पत्र के लेखन और उन चीज़ों के बारे में, जो आपको सावधान रहना चाहिए, के अनुसार लागू कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • वफादारी वाले मतदाता के रूप में अपनी कहानी का जिक्र करते हुए, चाय बैग भेजना या सुझाव देना कि आप किसी और के लिए वोट करते हैं, आम तौर पर सभी की मदद नहीं करते।
    • किसी भी खतरे वाली टोन से बचें क्योंकि इससे आपकी मदद नहीं होगी और इसके बजाय, कैपिटल पुलिस या गुप्त सेवा से एक यात्रा को ट्रिगर किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com