ekterya.com

मेडिकल उपकरण बिक्री प्रतिनिधि कैसे बनें

चिकित्सा उपकरणों के बिक्री प्रतिनिधियों उद्योग में सबसे अच्छा गुप्त रहे हैं। इन स्थितियों में 6 आंकड़े के वेतन हैं, वे अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार और पेशेवर रूप से लाभदायक हैं। इस तरह नौकरी प्राप्त करना कठिन हिस्सा है।

चरणों

एक प्रक्रिया सर्वर चरण 1 बनें शीर्षक छवि
1
तैयार। आपके पास उपयुक्त विचार होना चाहिए। आपको पता होना चाहिए कि बिक्री प्रतिनिधि बनना रातोंरात नहीं होगा। अमेज़ॅन की वेबसाइट पर जाएं और "चिकित्सा उपकरण विक्रय प्रतिनिधि के रूप में नौकरी कैसे प्राप्त करें" पर पुस्तकों की खोज करें।
  • एक उच्च विद्यालय अंग्रेजी शिक्षक चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    विश्वविद्यालय की डिग्री प्राप्त करने के लिए आपको मेडिकल उपकरण बिक्री प्रतिनिधि पदों के लिए योग्य होना चाहिए। आपको सबसे अधिक पदों के लिए योग्यता प्राप्त करने के लिए कम-से-कम एक 4-वर्षीय डिग्री की आवश्यकता होगी। अक्सर, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रकार की डिग्री प्राप्त करते हैं, लेकिन यदि आप विज्ञान की डिग्री चाहते हैं तो आप नियोक्ताओं के लिए अधिक आकर्षक होंगे कुछ कंपनियां भी एमबीए को पसंद करती हैं, क्योंकि बिक्री प्रतिनिधियों को व्यावसायिक सिद्धांतों का पता होना चाहिए।
  • एक होमस्कूल ट्यूटर के चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी शिक्षा में निवेश करें विशिष्ट ज्ञान जानने के लिए उचित प्रशिक्षण या शिक्षा प्राप्त करें नेशनल एसोसिएशन ऑफ मेडिकल उपकरण बिक्री प्रतिनिधियों द्वारा जारी "पंजीकृत मेडिकल उपकरण बिक्री प्रतिनिधि" का एक प्रमाण पत्र 4-वर्षीय खिताब की जगह ले सकता है यह प्रमाणन उद्योग को आश्वासन देता है कि एक व्यक्ति अनुपालन करता है, ने समीक्षा की है और राष्ट्रीय स्तर पर एक पेशेवर संघ द्वारा समर्थित मानक विकसित किए हैं, नेशनल एसोसिएशन ऑफ मेडिकल उपकरण बिक्री प्रतिनिधि। सुनिश्चित करें कि आप कॉल प्राप्त करते हैं जब आप पदों के लिए आवेदन करते हैं और इस प्रमाणपत्र को प्राप्त करते हैं।
  • एक मैरी के सौंदर्य परामर्शदाता चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    4

    Video: एक CHG हेल्थकेयर बिक्री प्रतिनिधि के जीवन में एक दिन

    जो लोग इस उद्योग में हैं उससे बात करें। उन्हें पूछें कि उन्हें नौकरी कैसे मिली और सफल होने के लिए किन अनुभवों और आवश्यकताओं की आवश्यकता है
  • एक होम स्वास्थ्य सहयोगी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
    5
    एक अच्छा फिर से शुरू लिखें यह देखने के लिए जांच करें कि इस प्रकार के काम के लिए एक अच्छा पाठ्यक्रम कैसा दिखता है। पूरे पैकेज को बांटने की आवश्यकता है और इसे सबसे बड़े नियोक्ताओं के लिए यथासंभव ठोस समझना चाहिए। यह सुनिश्चित करें कि आप इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देखने के लिए पर्याप्त समय व्यतीत करते हैं। यह लगभग रूप में महत्वपूर्ण है जैसा आप कई मामलों में पहली छाप दे सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक उप-ठेकेदार बनें चरण 9
    6
    उपलब्ध नौकरियों को खोजने के लिए नौकरी बोर्डों को देखें। एक चिकित्सा उपकरण बिक्री प्रतिनिधि के रूप में नौकरी खोजने का सबसे आसान तरीका ऑनलाइन खोज कर रहा है आप श्रम की बैठकों में या उन दवाओं और स्वास्थ्य उद्योगों के लिए विशिष्ट स्थिति में पा सकते हैं। इन बैठकों में से कई पूरे देश में मौजूद हैं, इसलिए चाहे आप चाहे जहां रहते हों और यदि आप आगे बढ़ने के बारे में सोच रहे हों, तो आप अपने क्षेत्र में पदों को पा सकते हैं।
  • एक मेडिकल डिवाइस सेल्स प्रतिनिधि बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7

    Video: एक मेडिकल बिक्री प्रतिनिधि होने के नाते - 4 बातें जो आप जानना आवश्यकता

    आपको प्रतिबद्ध होना चाहिए क्योंकि यह दुनिया में सबसे अच्छा काम है और यह निश्चित रूप से प्रयास के लायक है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com