ekterya.com

कैसे गुर्राना करने के लिए

इसे पढ़ने से पहले: सुनिश्चित करें कि आपके मुखर तार पूरी तरह से परिपक्व हो गए हैं (या यह कि आप 13-17 वर्ष से अधिक पुराने हैं)। पेशेवर मुखर शिक्षकों से कुछ गर्मजोशी के अभ्यासों का पता लगाएं (आप यह बता सकते हैं कि आप ग्रन्ट्स का अभ्यास करने का इरादा रखते हैं) यह विकी केवल आपके मन को प्रशिक्षित करने की व्याख्या करेगा ताकि आप गुर्राना कर सकें। तो आप हवा को नियंत्रित कर सकते हैं, अपनी श्रेणी में सुधार कर सकते हैं, आदि ... आपको बहुत सारा अभ्यास की आवश्यकता होगी

चरणों

Video: Gummy Food vs. Real Food Challenge! *EATING GIANT GUMMY FOOD* Best Gross Sour Candy Real Funny Worm

ग्रोवल चरण 1 नामक छवि
1

Video: PANCAKE ART CHALLENGE 5!!! Learn How To Make Minions Pokemon Incredibles 2 Tomb Raider DIY Pancakes

ठीक से साँस लेने के लिए जानें: अपने सामान्य आवाज के साथ और अपना मुंह बंद के साथ अपनी पीठ के साथ बैठने के सीधे और केवल बुदबुदाते। murmullas, आम तौर पर डायाफ्राम और पेट की मांसपेशियों का उपयोग करते हैं, तो आप अपने पेट deflates और अपने कंधों और छाती हिलना मत की तरह लग रहा है। यह श्वास छोड़ने है। , श्वास अपने पेट और अपने निचली पसलियों का विस्तार, छाती और कंधों ले जाए बिना करने के लिए। सांस लेने और domínala का इस तरह का अभ्यास करें।
  • ग्रोवल चरण 2 नामक छवि
    2
    मुरमुल्ला (उसके मुंह से बंद) और मात्रा में थोड़ा कम बढ़ जाता है अपने पेट को आगे बढ़ना शुरू करें (इसका अर्थ है कि आपका डायाफ्राम सुस्त होता है और हवा बाहर निकलता है)।
  • ग्रोवल चरण 3 नाम की छवि
    3
    मात्रा बढ़ाना जारी रखें और आप देखेंगे कि बड़बड़ाहट कंपन होता है।



  • ग्रोवल चरण 4 नाम की छवि
    4
    कुछ हवा में श्वास और बड़बड़ाहट को और भी ज्यादा धक्का देते हैं, इसे और भी कंपन करते हैं। हवा के प्रवाह को स्थिर रखें (लगभग 5 सेकंड, यह अधिकतम है)।
  • ग्रोवल चरण 5 नाम की छवि
    5
    फिर से श्वास, फिर से गले लगाओ और अपना मुंह खोलें आप गुर्राना शुरू कर रहे हैं यह आपके मौत की घारी है अब आप टोन को सही कर सकते हैं और इसे कम या उच्च ध्वनि बना सकते हैं।
  • काले धातु मलिन शैली के मुखर के लिए, बस एक उच्च पिच के साथ कराहना: अपने सामान्य आवाज स्वर से एक उच्च स्तर पर बादल की गरज,, मात्रा में वृद्धि जीभ नीचे रखने के लिए, एक गंभीर चेहरा (काम करता है मानो या न मानो) बनाने के लिए, और मुंह खुला रखें। एक तरफ थोड़ा अपने सिर कर दें। आप अपनी आवाज मलिन मिल गया है। यह कुछ समय के स्वर के गुर्राने बदलने के लिए लग सकता है।

  • युक्तियाँ

    • बुल-चकरा देने से आपके मुखर रस्सियों को नुकसान हो सकता है, लेकिन ज्यादातर समय यह चोट नहीं लगी है सबसे अच्छी बात यह है कि इस तरह के vocalizations करने से बचना है
    • बोलने की यह शैली मुश्किल शब्दों को समझाने के लिए मुश्किल है, क्योंकि गायन बहुत साफ है, क्योंकि यह बहुत ही व्यक्ति है और इसके बारे में बात करने के लिए निषिद्ध है। किसी भी मामले में, उपरोक्त मूल तकनीकें हैं जो इस शैली के लिए अपनी आवाज शैली ढूंढने में आपकी सहायता कर सकती हैं या नहीं, या नहीं।
    • अभ्यास करने से पहले लगभग 10 मिनट या अधिक समय तक गर्म रहें
    • अभ्यास के दौरान और शो के दौरान गर्म पानी पीना याद रखें।
    • शहद के साथ चाय पीने की आदत करें, लेकिन बहुत गर्म नहीं है यह बहुत अच्छा स्वाद है :)
    • स्वस्थ खाने (नाराज़गी से बचने के लिए), दूध या सोडा पीना न करें, या सत्र के पहले और बाद में भी पीने से बचने की कोशिश करें
    • धूम्रपान न करें या शराब पीने न करें। कुछ लोग कहते हैं कि यह काम करता है, लेकिन यह आपकी गायन या आपके समग्र स्वास्थ्य में मदद नहीं करता है।
    • मौत के गुर्राने चोट कभी नहीं करना चाहिए। तुम्हें चोट लगी हो, तो भी बहुत कम, अपने तकनीक की जाँच करें। गले और गर्दन में दर्द है कि याद रखें जरूरी एक बुरी बात नहीं हैं। जब आप गुर्राना शुरू कर, आप की मांसपेशियों को तीव्रता से उपयोग करें आप पहले कभी उपयोग नहीं किया है। आप अपनी गर्दन या अपने गले में मांसपेशियों थकान महसूस करते हैं, तो जब तक आप इसे रोकने के लिए और फिर से शुरू महसूस घुरघुराना बंद करो। लगता है कि तुम जिम में वजन लोड कर रहे हैं की तरह, आप सामान्य से अधिक तीव्रता से मांसपेशियों का उपयोग करें और फिर इसे और भी कठिन अगले ताकत का निर्माण करने के लिए समय बनाने के लिए ताकत हासिल करने के लिए उम्मीद है।
    • आप समय की एक लंबी अवधि के लिए घुरघुराना रोकते हैं, तो विकसित की थी अपने कौशल का बिगड़ना शुरू करते हैं। क्या तुमने कभी एक लंबे ब्रेक के बाद लगाकर गुर्राता वापस करते हैं, यह, हल्के से ले क्योंकि आपके प्रतिरोध से पहले तुलना में काफी छोटा हो जाएगा। लेकिन अगर आप अपनी ताकत पहली बार जब आप करने की कोशिश की तुलना में बहुत तेजी से विकास होगा। फिर gym- जब आप समय की एक लंबी अवधि के लिए इसे बंद पर वजन उठाने की तरह लगता है, तो आप अधिक वजन नहीं उठा सकता है, लेकिन अपने खो ताकत पहली बार की तुलना में बहुत तेजी से हासिल।
    • आप अपने पसंदीदा गायक की तरह कभी भी ध्वनि नहीं कर सकते प्रत्येक व्यक्ति के पास अपने ही झुंड हैं और उनका मुखर बन जाता है। यदि आप किसी और की तरह आवाज की कोशिश करते हैं, तो आप शायद अपने आप को चोट पहुंचाएंगे।
    • ब्लैक मेटल स्टाइल वोकल्स आपको चोट पहुंचा सकते हैं यदि आप इसे मजबूती से करने की कोशिश करते हैं या यदि आप इसे लंबे समय तक करते हैं इसे ध्यान में रखें और उन स्थितियों से बचें
    • शुरुआत में प्रति दिन लगभग 10-15 मिनट का अभ्यास करें, आपके मुखर रस्सियों के दुरुपयोग के अनुकूल होने और बेहतर ध्वनि के लिए कुछ समय लगेगा। यदि आपको शुरुआत में बहुत दर्द महसूस हो रहा है, तो रोकें और अपनी तकनीक की समीक्षा करें, क्या आप इसे शायद अधिक मजबूर कर सकते हैं?
    • अपने शरीर को आराम से रखें अपने सिर में आवाज के बारे में सोचो, और इसे व्यक्त करने का प्रयास करें कुछ ऐसा करने के लिए वोकीकरण को बल देने की कोशिश न करें जो आपको नहीं चाहिए। अपने गले को भी आराम से रखें
    • सही मात्रा, टोन और शैली खोजने के लिए स्वयं को रिकॉर्ड करने का प्रयास करें कुछ घंटों के लिए आपको बार-बार रिकॉर्ड करना और सुनना उचित है, ताकि आपका मन भी छोटी गलतियों की खोज कर सके।
    • याद रखें कि ग्रन्ट्स को कभी मजबूत नहीं होना चाहिए यदि आप बहुत कम मात्रा में कड़ा नहीं कर सकते हैं, तो आप अच्छा नहीं कर सकते हैं या इसे नियंत्रित करने के लिए आपको अधिक अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है।

    चेतावनी

    • कभी कड़ी मेहनत न करें यदि फ़ंक्शन के दौरान वोकलाइज़ेशन बहुत कम है, तो यह होना चाहिए याद रखें कि आप इस तरह से अपने गले को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।
    • अपने श्वास को मॉनिटर करें इसे गलत तरीके से करना गलत तकनीक का परिणाम है और अंत में आपके मुखर तार को नुकसान पहुंचा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com