ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि बीट्स झूठे हैं

बीट्स बाय ड्रे गुणवत्ता वाले हेडफ़ोन और ऑडियो उत्पादों का एक प्रीमियम ब्रांड है जो आमतौर पर नकली प्रतियों के विकास को प्रोत्साहित करते हैं। आप नकली बीट्स उत्पाद को पूरी तरह से जांच कर और इसे अधिकृत और मान्यता प्राप्त वितरक से खरीद कर देख सकते हैं।

चरणों

छवि बताएं कि क्या बीट्स हैं नकली चरण 1
1
अधिकृत रिटेलरों से ड्रे द्वारा बीट खरीदें ड्रे द्वारा बीट्स के अधिकृत डीलरों के कुछ उदाहरण हैं: रेडियोकैक, गेमस्टॉप, सीयर्स, सैम के क्लब, बार्न्स और नोबल, कार के खिलौने और स्टेपल।
  • यदि आप रिटेलर या तीसरे पक्ष के विक्रेता जैसे अमेज़ॅन, ईबे या क्रेगलिस्ट, पिस्सू बाजार या बचत स्टोर से बीट्स खरीदते हैं, तो नकली बीट्स का पता लगाने में आपकी सहायता के लिए इस आलेख में निम्नलिखित चरणों की समीक्षा करें।
  • बताने वाली छवि को शीर्षक बताएं
    2
    उत्पाद की बाहरी आवरण को जांचने के लिए जांचें कि प्लास्टिक की थैली ढीली या अव्यवसायिक तरीके से लिपटे है या नहीं। एक ढीले या खराब लपेटा हुआ लिफ़ाफ़ के लक्षण संकेत दे सकते हैं कि उत्पाद झूठी है।
  • बताने के लिए कहें तो बीट्स फर्जी चरण 3 हैं

    Video: नकली बनाम रियल बीट ड्रे सोलो 3 वायरलेस हेडफोन JoesGE तक

    3
    सत्यापित करें कि ड्रे द्वारा आपके बीट्स को ड्रे बॉक्स द्वारा आधिकारिक बीट में पैक किया गया है। सभी छवियों और लोगो को उज्ज्वल और उच्च गुणवत्ता दिखनी चाहिए, और पैकेजिंग में हेडफ़ोन की उपस्थिति का रंग बॉक्स में हेडफ़ोन के साथ मिलना चाहिए। इसके अतिरिक्त, बॉक्स में सभी मुद्रित प्रतियां व्याकरणिक रूप से सही और एक समान अंतर के साथ होना चाहिए। इसी तरह, किसी भी फीका छवि या प्रतिलिपि नहीं होना चाहिए।
  • बताने के लिए कहें तो बीट्स फेटेक्ट हैं चरण 4
    4
    सत्यापित करें कि ड्रे बॉक्स द्वारा बीट्स के नीचे बार कोड और उत्पाद विनिर्माण जानकारी है। सभी रिक्त स्थान समान होना चाहिए और प्रतिलिपि व्याकरणिक रूप से सही होना चाहिए।
  • बताने के लिए कहें तो बीट्स फर्जी चरण 5 हैं
    5
    आंतरिक बॉक्स को जांचने के लिए जांचें कि आधिकारिक बीट्स ड्रे लोगो मध्य में केंद्रित है। बाहरी लपेट के अलावा, ड्रे उत्पादों के सभी बीट्स में एक आंतरिक बॉक्स होना चाहिए जिसमें वास्तविक हेडफ़ोन और अन्य सहायक उपकरण शामिल हैं।



  • इमेज का शीर्षक, अगर बीट्स फेटे नकके चरण 6 हैं

    Video: नकली बीट्स सोलो 3 हेडफ़ोन स्पॉट कैसे

    6
    यह सत्यापित करें कि हेडसेट आवास उच्च गुणवत्ता का है और आधिकारिक बीट्स द्वारा ड्रे लोगो है हेडफ़ोन का आवरण एक उच्च गुणवत्ता वाला होना चाहिए और इसमें उठाए हुए अक्षरों में बीट्स ड्रे लोगो होना चाहिए। इसके अलावा, आपके पास एक जिपर होगा जो सामान्य रूप से काम करता है
  • बताने के लिए बताइए कि छवि बीट्स फेटे हैं, चरण 7
    7
    सत्यापित करें कि सभी उपसाधन बॉक्स में ड्रे उत्पाद द्वारा आपके बीट्स के साथ शामिल किए गए हैं। सुनवाई सहायता के मामले के अलावा, ड्रे उत्पादों के अधिकांश बीट्स के साथ एक अतिरिक्त हेडसेट स्टोरेज बैग और स्पेयर पार्ट्स भी शामिल हैं। आपके उत्पाद को उपयोगकर्ता के मैनुअल के साथ ही वारंटी दस्तावेज़ों के साथ भी आना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि बीट्स फेटे नकके चरण 8
    8
    सत्यापित करें कि हेडफ़ोन में ड्रे लोगो द्वारा आधिकारिक बीट्स हैं I लोगो उचित और उच्च गुणवत्ता वाला होना चाहिए, और हेडफ़ोन पर उपस्थित कोई गोंद निशान नहीं होना चाहिए।
  • छवि बताएं कि क्या बीट्स हैं नकली चरण 9
    9
    सत्यापित करें कि नियंत्रण केबल में दो काले क्लिप हैं: एक है जिसमें बीट्स ड्रे लोगो और दूसरा जो वॉल्यूम को नियंत्रित करता है।
  • युक्तियाँ

    • खुदरा विक्रेताओं द्वारा बेची गई सभी रिटर्न और रिफंड पॉलिसी की समीक्षा करें जो आपको ड्रे उत्पादों द्वारा बीट्स बेच रहे हैं। अगर कोई रिटेलर रिटर्न और रिफंड की पेशकश या सम्मान नहीं करता है, तो आप उस विशिष्ट रिटेलर से खरीदना नहीं चाहते हैं।

    चेतावनी

    • खुदरा विक्रेताओं के ड्रे उत्पादों द्वारा अपेक्षाकृत कम डिस्काउंट कीमतों पर बीट्स की बिक्री से सावधान रहें या पेशकश की पेशकश जैसे "एक खरीद लें और एक मुफ़्त मिलें"। अधिकतर मामलों में, अधिकृत रिटेलर ड्रे उत्पादों द्वारा बीट्स को कीमतों के लिए बेचना नहीं करते हैं जो अवास्तविक या अविश्वसनीय रूप से कम हैं
    • ध्यान रखें कि ड्रे नकली उत्पादों की धड़कन में खराब गुणवत्ता हो सकती है, और ड्रे वारंटी कार्यक्रम द्वारा बीट्स द्वारा संरक्षित नहीं हैं। यदि आपको संदेह है कि ड्रे उत्पाद द्वारा बीट्स झूठा है, तो इसे अपने जोखिम पर खरीद लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com