ekterya.com

आकर्षण के कानून और फिल्म `द सीक्रेट` की शिक्षाओं का उपयोग कैसे करें

फिल्म की रिलीज के बाद "सीक्रेट" डीवीडी और मार्च 2006 में, फिल्म और एक ही नाम रोंडा बर्न की पुस्तक दुनिया हमला से ले लिया। आकर्षण के कानून के बारे में कई गलत धारणाएं हैं और यह लेख भ्रम को साफ करने का एक प्रयास है। सबसे बड़ी गलतफहमी यह है कि ज्यादातर लोगों को लगता है कि यह केवल सकारात्मक होने के बारे में है और ऐसा कुछ और भी जो आपके जीवन के लिए आप जो भी चाहते हैं, उसे पैदा करने की संभावनाओं को नकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। हालांकि, आकर्षण का कानून कंपन पर आधारित है और यद्यपि इन्हें सोचने के तरीके को प्रभावित करते हैं, उसके मुकाबले थोड़ा अधिक है। यह जिस तरह से एक ट्यूनिंग कांटा काम करता है, उसी तरह से बहुत कुछ है, अगर कोई इसे मारता है, तो यह दूसरों को समान आवृत्ति के साथ कंपन करने के लिए प्रेरित करेगा। मनुष्य के पास चुंबकीय आवृत्तियों भी होते हैं जो कि हिलते हुए सब कुछ को आकर्षित करते हैं।

चरणों

छवि का प्रयोग करें कानून का आकर्षण और गुप्त मूवी की शिक्षा चरण 1
1
ध्यान दें कि आप कैसा महसूस करते हैं अगर आपको अच्छा नहीं लगता है तो प्रतिबिंबित करें कि आप क्या सोचते हैं, आपको बुरा महसूस करने का कारण बनता है। कार्य जो आपके दिमाग में है, जब तक आपके पास एक नया विचार नहीं होता है जो आपके कंपन को बढ़ाता है। आपकी भावनाओं का आप कैसे कंपन करते हैं, यह एक एकीकृत बैरोमीटर है
  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग चरण 2
    2
    अपने आरोपित विश्वासों को चुनौती दें यदि आपके पास किसी विशेष मुद्दे (धन, स्वास्थ्य, रिश्तों) के बारे में सोचा वाला पैटर्न है, तो आपको पता चल जाएगा कि आपके पास ऐसे विश्वास है जो प्रकट होते हैं, जब ये मुद्दा दिमाग में आता है। इन मान्यताओं को प्रेरित या demotivating हो सकता है अपनी वर्तमान परिस्थितियों पर एक नज़र डालने से आप अपनी कुल कंपन का विचार प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि जो भी आप जी रहे हैं वह इसका प्रतिबिंब है। आपके विश्वासों को पुनर्विचार करने के लिए यह एक अच्छी बात है
  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग स्टेप 3
    3

    Video: आकर्षण ( Attraction ) | Aakarshan Full Hindi Movie 2017

    हर किसी से खुद को मुक्त करें दूसरों को एक निश्चित तरीके से व्यवहार करने और खुश रहने में सक्षम होने के लिए एक जाल है जैसे-जैसे आप अपने आसपास के लोगों को खुश करने के लिए जरूरी सभी हुप्स के माध्यम से कूद नहीं सकते, उसी तरह आप सभी मांगों को समायोजित नहीं कर सकते। अपनी ज़िंदगी की अहमियत ले लो और समझें कि आप खुश रह सकते हैं, चाहे दूसरों को क्या करना चाहिए। यह सिर्फ एक अलग परिप्रेक्ष्य का मामला है खुश रहने वाले लोगों को खुश रहने के लिए और अधिक परिस्थितियां मिलती हैं।
  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग्स शीर्षक 4



    4
    अपने आप को मुक्त अपने द्वारा किए गए सभी गलतियों के लिए खुद को पीड़ा बंद करो उन स्थितियों में शामिल लोगों को शायद याद भी नहीं होता कि क्या हुआ। और यदि वे करते हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वे इस घटना को उनको खुश करने से रोक नहीं सकते थे। क्या हुआ, हुआ क्या? इसे खत्म करो आज एक नया दिन है, जो आपके प्राथमिकताओं के बारे में सीखा है, इसके आधार पर आप अलग-अलग काम करने के कई अवसरों के साथ।
  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग शीर्षक
    5
    अमा। यदि आप कुछ और आपके आस-पास के किसी के लिए प्यार महसूस कर सकते हैं, तो आप ब्रह्मांड के साथ पूर्ण और पूर्ण सद्भाव में होंगे। सभी अच्छी चीजें आपके पास आएगी!
  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग शीर्षक 6 छवि
    6
    मानो कि आप पैसे चक्र के एक टुकड़े के लायक हैं उन चीजों में से एक है जिसे लोगों को सबसे ज्यादा पैसा चाहिए लगता है पैसा शानदार है और इसमें बहुत कुछ है आपको बस इतना करना है कि यह विश्वास है कि आपके पास सभी पैसे हैं जो आप चाहते हैं या ज़रूरत है। लाखों डॉलर के लिए भारी चेक लिखिए या आपको यह सब धनराशि दिखाने के लिए एकाधिकार पैसे का उपयोग करें। जब आप पैसे के बारे में अच्छा या सुरक्षित महसूस करते हैं, तो यह तब होता है जब धन का जादू शुरू होता है। और किसी भी राशि के लिए हमेशा धन्यवाद। कृतज्ञता समर्थन को आकर्षित करती है
  • युक्तियाँ

    Video: Aakarshan का सिद्धांत

    • अब समय बदलना है। आपकी वर्तमान परिस्थितियां आपको दिखाती हैं कि आप कौन हैं, आप कौन हैं जिस आवृत्ति में आप हैं, वह उस व्यक्ति को प्रभावित करता है जिसे आप करेंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपको अच्छा लगे!

    चेतावनी

    • यह एक नई पेशी को विकसित करने जैसा है और ठीक है कि आपके शरीर की मांसपेशियों को कैसे व्यायाम करना है, संचयी है। आप उस जगह पर नहीं गए जहां आप एक ही दिन में हैं और आप एक ही दिन में चीजें बदल नहीं सकते हैं।
    • जितना अधिक आप नकारात्मक भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे, आप जितना बुरा महसूस करेंगे और आप जिन नकारात्मक नकारात्मक परिस्थितियों को आकर्षित करेंगे I किसी व्यक्ति या किसी चीज को आप वास्तव में चाहते हैं या फिर प्यार करें और फिर, यदि आप इसके बारे में एक मिनट के लिए सोचते हैं, तो आप अपने आप को अच्छा लगेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com