ekterya.com

पार्टनर खोजने के लिए आकर्षण का कानून कैसे लागू करें

जब हम भागीदार खोजने के लिए सामान्य तकनीकों के परिणामों से प्रभावित नहीं होते हैं, तो यह एक नया दृष्टिकोण तक पहुंचने का समय हो सकता है आकर्षण का कानून बताता है कि आपके सिर (तीव्रता के साथ) में जो कुछ भी होता है, वह जल्दी या बाद में आपके जीवन में प्रकट होगा, यह अच्छा या बुरा होगा। यदि आप इसके बारे में जागरूक होने के बावजूद ऐसा करते रहें - तो जानबूझकर इसका उपयोग करने के लिए आप जो कुछ चाहते हैं (यहां तक ​​कि कुछ भी) क्यों नहीं करें?

चरणों

छवि अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक चरण 1
1
ध्यान लगाओ। जब आप सही मिलान ढूंढने के बारे में सोचते हैं, तो यह एक संकेत होगा कि यह आपके दिमाग में कैसे दिखता है। उस पर ध्यान केंद्रित करें, जब तक "आदर्श मैच" आपके मानसिक दृष्टिकोण में स्पष्ट नहीं हो जाता है तब तक विवरण जोड़ें।
  • इमेज का शीर्षक
    2
    अपने आप को जाने दो जब आप इसे अपने दिमाग में सोच सकते हैं, तो उसके साथ एक कूल्हे होगी। लगता है कि तीव्रता के साथ कूबड़
  • एक युवा बहन के साथ डील शीर्षक छवि`s Attack Step 1
    3
    अपनी आँखें बंद करें और कुछ ऐसा कहें: "मैं चाहता हूं कि मेरा पूरा साथी अगले 30 दिनों में मेरे जीवन में आने के लिए"। अपने कथन के साथ प्यार, आनन्द और भावना की गहन भावनाएं महसूस करते हैं क्योंकि आप इसे दृढ़ता से सोचते रहते हैं।
  • इट बिस्ट फ्रेंड्स विद द एंड द & quot; यह & quot; लड़की चरण 4
    4
    अपनी आँखें खोलें और अपने कथन को कुछ कहकर अमल करने की अनुमति दें: "यह किया है"। आपने ब्रह्माण्ड को सिर्फ अपनी मंशा भेजी है। आपको देखने की ज़रूरत नहीं है कि मेल वैन किस समय पहुंचें और निश्चित रूप से आपको सवाल या संदेह करने की ज़रूरत नहीं है कि आपका सपना साझेदार वास्तव में आ जाएगा। आपने अपना अनुरोध भेजा है, अब इसे जाने दें और ब्रह्मांड को इसका हिस्सा करने की अनुमति दें।
  • अपने माता-पिता को आप को चरण 3 में दे दें



    5
    अब कुछ ही मिनटों में निवेश करें, जो आपके जीवन में पहले से मौजूद चीज़ों का धन्यवाद करें। उनके लिए वास्तविक आभार महसूस करो, चाहे कितना बड़ा हो या छोटा हो। उदाहरण के लिए, "घर के लिए धन्यवाद जहां मैं रहता हूँ", "मेरे दोस्तों के लिए धन्यवाद", "मेरे काम के लिए धन्यवाद", "इस नाश्ता या इस खूबसूरत दिन के लिए धन्यवाद", आदि। आभारी होने के नाते आपके दिमाग को उच्च आवृत्ति की स्थिति में शामिल किया जायेगा, जिससे आपकी इच्छा आपके जीवन में आने के दिन पर केंद्रित रहेगी।
  • इमेज शीर्षक से अधिक बुद्धिमान चरण 2
    6
    अब, अपने जीवन के साथ जारी रखें अब तक जब तक आपका पार्टनर प्रकट नहीं होता है, आप जिस चीज़ पर ध्यान केन्द्रित करेंगे, वह केवल आपके साथी की छवि है और उसी समय आपको उसी तरह महसूस करना चाहिए जिस दिन आपको यह आपके जीवन में आता है। उत्साह, खुशी और खुशी की भावना रखो! अपने साथी के आने तक प्रत्येक दिन के दौरान इसे अपने साथ रखें। जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतनी तेज़ी से वह प्रकट होगा
  • ओपन क्रिसमस प्रेजेंट्स चुपचाल चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    7
    प्रेमियों या रोमांस के दृश्यों या चित्रों की तस्वीरें खींचना या कटनी और उनको लगाओ, जहां आप हर सुबह अपनी आँखें खोलते हैं, उन्हें देख सकते हैं हर सुबह, अपने वक्तव्य को और अधिक बार फिर बनाने की बजाय (क्योंकि आपको केवल एक बार इसे करने की ज़रूरत है), बिस्तर से बाहर निकलने के बाद पाँच और छह चरणों को दोहराने के बाद, बिस्तर से बाहर निकलने के बाद, जबकि शॉवर लेते समय आप काम करने के लिए ड्राइव, आदि
  • सबसे पुरानी किड चरण 2 के साथ डील विद शीर्षक वाली छवि
    8
    बनाएँ और प्राप्त करें
  • Video: Avoiding Complacency In The Workplace – Complacency At Work With Paula Black

    युक्तियाँ

    • आपको पता होना चाहिए कि आप जानते हैं कि आप जानते हैं कि आप जानते हैं कि आपका सही साथी रास्ते में है।
    • अपने संपूर्ण साथी के विस्तृत विवरण को लिखें और इसे रखें जहां आप प्रत्येक दिन में अक्सर इसे देख सकते हैं। अगर यह संभव नहीं है, तो अपने साथ कुछ तस्वीरें लें।
    • सभी मीडिया, लोगों और परिस्थितियों से बचने में मदद करें, जब भी आप नकारात्मक हो सकते हैं। अपने टेलिविज़न और रेडियो को कम से कम एक महीने के लिए बंद कर दें, ताकि आपको आपकी खुशी की आशा और जुनून बनाए रखने में सहायता मिल सके।
    • अपने साथी के आने के लिए तैयार करें एक और तौलिया, एक और टूथब्रश और उसके लिए कॉफी का दूसरा कप खरीदें अपने आगे के सामान रखो, दोपहर के भोजन के समय दो सीटें दें (जिनमें से एक उसके लिए होगी), आदि। यह आपकी अपेक्षा, आपके पूर्ण विश्वास और विश्वास को दर्शाता है कि ब्रह्मांड अपने सपने को प्रकट करने के लिए काम करता है
    • अपने बयान को गुप्त रखें जब तक कि यह प्रकट नहीं हो। इसे किसी के साथ साझा न करें दूसरों के नकारात्मक या निराशावादी योगदान आपको शक है कि आप क्या कर रहे हैं, जो तत्काल ब्रह्मांड के साथ अपना इरादा रद्द कर देगा
    • प्रक्रिया का आनंद लें इसके बारे में अच्छा लगा
    • उस तिथि के साथ एक नोट लिखें, जब आपने बयान किया था, ताकि आपके पास एक रिकॉर्ड हो जो दर्शाता है कि आकर्षण का कानून वास्तव में काम करता है।

    चेतावनी

    • लोगों, वार्तालापों, फिल्मों, समाचार पत्रों, पत्रिकाओं और उन सभी चीजों से बचें जिनकी नकारात्मक प्रवृत्ति है ये आपको अपने इरादे से विचलित कर लेते हैं और संदेह के विचारों से आपके मन को भर देते हैं। शक सपनों की अभिव्यक्ति की मृत्यु है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com