ekterya.com

हॉलीवुड को अपना विचार कैसे बेच सकता है

यह लेख आपको मनोरंजन उद्योग में सिनेमा और टेलीविजन के मूल विचारों के निर्माण, विकास और बिक्री के बारे में पेशेवर दृष्टि दिखाएगा।

चरणों

हॉलीवुड चरण 1 से आपका आइडिया बेचें शीर्षक वाली छवि
1
अपनी कहानी के विचार का लिंग निर्धारित करें आप इसे रोमांटिक कॉमेडी फिल्म, नाटकीय टेलीविजन श्रृंखला या एक आत्मकथात्मक कहानी के अनुकूलन के साथ कर सकते हैं।
  • हॉलीवुड चरण 2 से आपका आइडिया बेचें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक स्मार्ट और ठोस प्लॉट बनाने या एक छोटी प्रस्तुति बनाने पर काम करें जो मूल आधार को दर्शाता है जो कि आपकी अवधारणा के हुक होगा।
  • हॉलीवुड चरण 3 से आपका आइडिया बेचें शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    Video: Chankata 2004 Ambarsar Da Pani | Jaswinder Bhalla | Superhit Punjabi Comedy Videos | Nupur Audio

    वर्तमान टेलीविजन कार्यक्रमों और विशेष प्रकाशनों या इंटरनेट पर जानकारी के अन्य स्रोतों का उपयोग करके रिपोर्ट की जांच, तो तुम क्या वर्तमान में विकसित कर रहा है की एक विचार है और एक स्टूडियो या एक टेलीविजन पैदा करता है। इसके बाद, आप उन विशेष कंपनियों की खोज कर पाएंगे, जो आपकी परियोजना के समान शैली के शो का उत्पादन करती हैं। उद्योग में संपर्कों की पूरी सूची प्राप्त करने के लिए अपनी कंपनी, नाम, शो, अन्य लोगों के बीच क्रॉस रेफरंस के साथ एक यात्रा करें।
  • हॉलीवुड चरण 4 से आपका आइडिया बेचें शीर्षक वाली छवि
    4
    उन कंपनियों की एक सूची बनाएं जिनसे आप सीधे संपर्क कर सकते हैं और एक प्रारंभिक परामर्श देख सकते हैं कि क्या वे उन प्रस्तुतियों को स्वीकार करते हैं जिनसे अनुरोध नहीं किया गया है।.
  • हॉलीवुड चरण 5 के लिए आपका आइडिया बेचें शीर्षक वाली छवि
    5



    अपने विचार का एक पूरा सारांश बनाएं जिसमें आपकी मूवी के हर पल का विवरण होता है या शो जैसा दिखता है कुछ डिजिटल अधिकार प्रबंधन प्रणाली में अपने सारांश रजिस्टर करें (पृष्ठ के नीचे स्थित लिंक में संदर्भ देखें)
  • Video: KSI VS. LOGAN PAUL PRESS CONFERENCE (OFFICIAL LIVE STREAM)

    हॉलीवुड चरण 6 से आपका आइडिया बेचें शीर्षक वाली छवि
    6
    नई सामग्री की तलाश में उत्पादकों और कार्यकारी रचनात्मक निर्देशकों द्वारा उपयोग की जाने वाली अतिरिक्त ऑनलाइन सेवाओं को देखें। फ़िल्म और टेलीविजन उद्योगों में कई हैं, जिनमें शामिल हैं टीवी फिल्म राइट्स। Com और टेलीविज़न राइटर्स वॉल्ट, जो उद्योग में सबसे बड़ी उत्पादन कंपनियों के लिए काम करते हैं। पेशेवर लेखकों और महत्वाकांक्षी लेखकों ने अपनी सामग्रियों को भेज सकते हैं और उनकी प्रतियां डिजिटल सुरक्षा प्राप्त कर सकते हैं।
  • हॉलीवुड चरण 7 से आपका आइडिया बेचें शीर्षक वाली छवि
    7
    अपनी परियोजना से संबंधित सभी पत्राचार का विस्तृत रिकॉर्ड रखें।
  • हॉलीवुड चरण 8 के लिए आपका आइडिया बेचें शीर्षक वाली छवि
    8
    अगर संभव हो, किसी एजेंट के बजाय, किसी मनोरंजन वकील के साथ काम करने के लिए किसी भी पहले समझौते को बंद करने में सक्षम हो। एजेंट आपकी आय का 10% का शुल्क लेते हैं और समझौते करने में कोई कानूनी अनुभव नहीं होता है - दूसरी तरफ, मनोरंजन वकीलों को अनुबंध वार्ता में काफी अनुभव होता है। उनमें से अधिकतर किसी भी अतिरिक्त आय में न्यूनतम भागीदारी के साथ मामूली शुल्क लगेगा हालांकि, कुछ आपकी सभी अतिरिक्त आय के 5% के बदले में इस राशि की कमी को स्वीकार कर सकते हैं।
  • हॉलीवुड चरण 9 से आपका आइडिया बेचें शीर्षक वाली छवि
    9
    सभी अधिकारियों के साथ संबंध बनाए रखें जिनके साथ आप भविष्य की परियोजनाओं को पूरा करने के लिए संपर्क कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सहयोग महत्वपूर्ण है आप काम को विभाजित कर सकते हैं और अपने संपर्कों के नेटवर्क का विस्तार कर सकते हैं यदि आप प्रेरणा के साथ एक साथी लेखक पाते हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com