ekterya.com

अपना पहला क्लैरिनेट कैसे खरीदें



जब आप या आपके बच्चे को सनसनीखोरी खेलने के बारे में उत्साहित करते हैं, तो वृत्ति को सबसे अच्छा खरीदना होता है, जो कि एक और अधिक खर्च करता है। यह इस समय एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है, लेकिन अगर आप इसे थक गए हैं या वास्तव में इसे इतना आनंद नहीं लेते हैं, तो आपने इसे कोठरी में रखने के लिए बहुत पैसा व्यतीत किया है। एक पहली क्लैरिनेट खरीदें जो कठिन, लाभदायक है और एक बहुत अच्छा टोन है या आप किराए पर ले सकते हैं - जब आप इसे थकते हैं, तो आप इसे वापस कर देते हैं।

चरणों

Video: 8 सर्वश्रेष्ठ छात्र क्लैरिनेट 2017

अपना पहला क्लैरिनेट चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र

Video: ब्रूक मायस और एच एंड एच संगीत द्वारा छात्र-स्तर - कैसे एक शहनाई खरीदने के लिए

1
सुनिश्चित करें कि आप छात्र के लिए एक क्लैरिनेट में रुचि रखते हैं। यह एक निवेश है, इसलिए आप अपने पैसे को बुद्धिमानी से खर्च करना चाहते हैं अच्छी बात यह है कि गुणवत्ता के उपकरणों को दोबारा शुरू किया गया है: आप सामान्य रूप से मूल कीमत पर उपकरण को फिर से बेचना कर सकते हैं।
  • अपना पहला क्लैरिनेट चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक प्रतिष्ठित ब्रांड खरीदें नए या इस्तेमाल किए गए क्लैरिनेटों के लिए आर्मस्ट्रांग, आर्टले, बुफे-क्रैम्पोन, सेल्मर, विटो, यामाहा, अमाती, डिक्सन और बृहस्पति की कोशिश करें। आप ऑर्सी और रिपैमोंटी, और लार भी खोज सकते हैं, जो कम-ज्ञात विदेशी ब्रांड्स हैं जो मुख्य रूप से निम्न मूल्य सीमा में संचालित होते हैं। पुरानी ब्रांडों के लिए, बंडी (बहुत से संगीत स्टोरों में काफी सस्ते बंडी क्लैरनेट्स) पर विचार करने के लिए बहुत अच्छा है ये कंपनियां एक अच्छी कीमत पर अच्छी स्थिति में क्लेंसियों का उत्पादन करती हैं। एवेट भी एक सम्मानजनक ब्रांड है जिसे अब लेबैंक द्वारा निर्मित नहीं किया गया है
  • अपने क्षेत्र में उपकरणों को बेचने वाले विभिन्न संगीत स्टोरों में खोजें विभिन्न दुकानों में अलग कीमतें और ऑफर हैं, इसलिए तुलना करें।
    अपना पहला क्लैरिनेट चरण 2 बुलेट 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
  • इंटरनेट खोजें छात्रों के लिए परंपरागत क्लैरिनेट के साथ पिच या ट्यूनिंग की कोई बड़ी समस्या नहीं है और आप इंटरनेट पर एक अच्छी कीमत पर एक बंडी 577 या विटो रिसो-टोन, साथ ही बुफे बी 10 और बी 12 भी प्राप्त कर सकते हैं। जब तक आपके पास उन दुर्लभ मामलों के लिए एक अच्छा परिवर्तन नीति है, जहां पैड गायब हो रही हैं या कुछ ऐसा है, छात्र मॉडलों के लिए इंटरनेट के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। आप उपकरणों के ब्रांडों की वेबसाइटों को देखकर शुरू कर सकते हैं, लेकिन ईबे और क्रेगलिस्ट जैसी साइटों का विकल्प भी हो सकता है।
    अपना पहला क्लैरिनेट चरण 2 बुलेट 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र



  • अपना पहला क्लैरिनेट चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    पैसे बचाने के लिए और इस स्तर के लिए करीब $ 500 खर्च नहीं करें। अगर आप इसे छोड़ देते हैं, तो आप इतना पैसा बर्बाद नहीं करेंगे।
  • अपना पहला क्लैरिनेट चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप एक संगीत संगीत स्टोर के पास रहते हैं, तो उन्हें खरीदने से पहले कुछ उपकरण खेलते हैं। अधिकांश बड़े स्टोर जो अधिकांश उपकरणों को बेचते हैं, वे स्वीकार करेंगे कि आप उन्हें कोशिश करते हैं।
  • Video: एक प्रथम शहनाई

    युक्तियाँ

    • यदि आप किसी संगीत स्टोर में खरीदते हैं, तो उनकी मरम्मत की दरें मांगते हैं, अगर उनके पास खरीद विकल्प वाला कोई किराया कार्यक्रम है, अगर कोई सेवाएं उपलब्ध हैं जो मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएंगी। यह महत्वपूर्ण है कि आप यह जानते हैं और यह तय करने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि आप किस दुकान से व्यवसाय करेंगे।
    • अपने मित्रों और परिवार से पूछें कि क्या उनके पास कोई क्लैरिनेट है - गैराज बिक्री भी देखने के लिए एक अच्छी जगह है
    • कभी नहीं अपने छात्र मॉडल को त्याग दें, भले ही आप अग्रिम और बेहतर गुणवत्ता वाले क्लेरनेट खरीद लें। आपको उन कठिन समय (बाहरी या प्रथाओं) के लिए और संभवतः बैंड के लिए इसकी आवश्यकता होगी आप एक लकड़ी के क्लेरनेट नहीं चाहते हैं, इसलिए आप उन परिस्थितियों के लिए अपने छात्र के प्लास्टिक मॉडल को निश्चित रूप से रखें।
    • ईबे तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त या आपके सबसे खराब दुश्मन हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप ईबे और अन्य नीलामी साइटों पर सही तरीके से खरीदते हैं।
    • यदि आपके पास कोई मित्र या बैंड निर्देशक है जो आपके साथ कुछ उपकरणों की कोशिश कर सकता है और आपको बेहतरीन टोन गुणवत्ता के साथ चुनने में मदद कर सकता है, तो यह बहुत उपयोगी होगा।
    • एक गर्दन का पट्टा एक अच्छा निवेश है, खासकर यदि आप इसे किसी बच्चे के लिए खरीदना चाहते हैं आमतौर पर उन्हें लगभग $ 15.00 खर्च होता है और अंगूठे के बाकी हिस्सों से जुड़ा होता है और अंगूठे के सनसनी के वजन को निकालने के लिए और इसे गर्दन में स्थानांतरित करने के लिए किया जाता है।

    चेतावनी

    • नीलामी से बचने की कोशिश करें ज्यादातर क्लेरिनेट उन में बेचे जाते हैं जो आमतौर पर बहुत पुराने होते हैं और खेलने के लिए अयोग्य हैं। इस्तेमाल की गई गुणवत्ता वाले क्लैरिनेट को खोजना संभव है, लेकिन ज्यादातर को खेलने के लिए फिट बनाने के लिए एक व्यवस्था (और धन) की आवश्यकता होगी वे शुरुआती के लिए एक अच्छा विकल्प नहीं हैं
    • सस्ती निर्यात नहीं खरीदिए, क्योंकि वे बहुत आसानी से निगरान करते हैं। पंजीकरण कुंजी टूट सकती है या पैड कुछ महीनों में सड़ सकता है। बहुत सावधान रहें!
    • यह सुनिश्चित करने के लिए समय-समय पर जांच करें कि उपकरण अच्छी स्थिति में है। आपका सबसे अच्छा विकल्प यह है कि इसे मरम्मत करने वाले पेशेवर को ले जाना है यह दुख की बात है, वास्तव में सभी उपकरणों, जो छात्रों को निराश और अब खेलना चाहते थे, उन सभी स्टोरों से वापस लौटाए जाते हैं, वे किसी तरह के प्रमुख दोष थे जो साधन को ठीक से खेलने से रोका था। चूंकि छात्र इस समस्या से अवगत नहीं था, इसलिए उसने सोचा कि यह एक अच्छा साधन की कमी के बजाय कौशल की कमी थी।
    • पता है कि सनसनी के साथ क्या आता है शुरुआती के लिए अधिकांश उपकरण एक नोजल या लिग्चेचर, एक क्लीन स्वीप, कॉर्क ग्रीस, केस और (यदि आप भाग्यशाली हैं) एक कमजोर छड़ी शामिल होंगे। सुनिश्चित करें कि मामला आपको जो कुछ भी खेलना है उसे लेकर आता है। यह अक्सर धन साधन के लिए एक अच्छा मूल्य का संकेत है
    • अपने आप को बच्चा मत सोचो कि कोई क्लैरिनेट करेंगे। ऊपर वर्णित मान्यता प्राप्त ब्रांडों के लिए छड़ी। एक सस्ती साधन आपको मरम्मत और हताशा से ज्यादा खर्च कर देगा, जितना आप खर्च करना चाहते हैं।
    • वॉलमार्ट, सैम के क्लब, कॉस्टो जैसे स्थानों में क्लैरिनेट (या कोई अन्य साधन) मत खरीदो ये क्लैरिनेट, जिन्हें "फर्स्ट एक्ट" या "सिम्बा" जैसे ब्रांडों द्वारा अक्सर जाना जाता है, बहुत गरीब हैं। इसकी चाबियाँ कम गुणवत्ता की हैं और बहुत आसानी से बाड़ या तोड़ देंगे। मरम्मत करने वाले कई लोग इन उपकरणों पर काम करने से इनकार करते हैं क्योंकि वे उन भागों का उपयोग करते हैं जो मानक नहीं होते हैं, जिन्हें आसानी से मरम्मत नहीं किया जा सकता है या आसानी से बदल नहीं सकता है। हर कीमत पर उनसे बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com