ekterya.com

अपने स्तनों से ग्रस्त लोगों से कैसे निपटें

पुरुषों के स्तनों में अत्यधिक रुचि हो सकती है और कई लड़कियां उस तरह का ध्यान नहीं चाहतीं आप इस तरह के अपने काम, स्कूल या निजी जीवन के रूप में सामान्य रूप में या विशिष्ट क्षेत्रों में अपने स्तनों पुरुष ध्यान के साथ असहज महसूस कर रहे हैं, तो आप कई विकल्प रीडायरेक्ट या उनकी रुचि को हतोत्साहित करने के लिए है।

चरणों

विधि 1
सामान्य में

Video: क्या आपका भी 1 स्तन बड़ा और 1 छोटा है / क्या ये नॉर्मल है / असमान स्तन का आकार का कारण बनता है और समाधान

छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 1
1
इसे अनदेखा करें विशेष रूप से अगर आपके स्तनों के पार जाने पर एक टिप्पणी करने पर अजनबी के ध्यान से, तो सबसे अच्छा उसे या तो उसे नजरअंदाज करने और जाने देना है।
  • 2
    अगर किसी को आपके स्तनों में अत्यधिक रुचि दिखाई देती है, तो विषय को अच्छी तरह से बदलें और अपने शरीर या कुछ यौन संबंधों का उल्लेख करने से मना कर दें।
  • मौसम या खेल की तरह पूरी तरह से अलैंगिक के बारे में बात करना या सप्ताहांत में आपके वार्तालाप के साथी ने क्या किया था, इससे आप और आपके आंकड़े से ध्यान दूर करने में मदद मिल सकती है।
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो आपके स्तन चरण 2 बुलेट 1 के साथ पागल हैं
  • बातचीत को अपने स्तनों से दूर ले जाने के लिए भी उचित है, जिसे आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसे बता कर बताते हैं कि आप अपने स्तनों को ध्यान में रखते हुए आपको असहज महसूस करते हैं। एक सरल बयान जैसे "आप मुझे असुविधाजनक महसूस कर रहे हैं क्या हम किसी और चीज़ के बारे में बात कर सकते हैं? "अद्भुत काम करता है

    Video: ढीले स्तनों को टाइट करने का सबसे आसान और सस्ता उपाय | Loose Breast Ko Tight Karne Asaan Tarika Hindi

    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तन चरण 2 बुलेट 2 के साथ पागल हैं
  • 3
    अपने शरीर की भाषा के साथ सावधान रहें अपने सभी आंदोलनों पर संदेह करने के लिए अपने आप को मत बताना, लेकिन जिस तरह से आप खुद को दिखाते हैं, उस पर ध्यान दें
  • यदि आप आमतौर पर अपने सीने को हटाते हैं या अपनी बाहों को पार करते हैं, तो ध्यान रखें कि यह आपके स्तनों पर ध्यान आकर्षित कर सकता है।
    छवि शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 3 बुलेट 1
  • इसके अलावा, सावधान रहें सावधान रहें, क्योंकि यह लोगों को अपने दरार के अंदर देखने की अनुमति देगा और अपने बट को संभवत: अवांछित ध्यान प्राप्त कर सकेंगे।
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो आपके स्तन चरण 3 बुलेट 2 के साथ पागल हैं
  • 4
    सार्वजनिक रूप से अपने स्तनों दिखावा न करने का प्रयास, कि कुछ संगठनों अपने स्तनों दिखा रहे हैं और अगर आप इस देखभाल प्राप्त करने में असहज महसूस, कपड़े का एक परिवर्तन पर विचार करने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है बारे में पता होना।
  • मंजिल और कछुए की गर्दन पर स्कर्ट के साथ अपने आप को कवर करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन अगर आप एक और मामूली उपस्थिति चाहते हैं, तो नरकनी और हीमिन की कटौती से सावधान रहें। बहुत कम "सबसे ऊपर" जो आपके नलिका को दिखाती है, जैसे बहुत उत्तेजक स्ट्रिप्स, आमतौर पर "लड़कियां" पर अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो आपके स्तन चरण 4 बुलेट 1 के साथ पागल हुए हैं
  • हालांकि, हमेशा यह ध्यान रखें कि जब आप एक शर्ट पहने हुए हैं जो आपके नॉकलाइन पर दबाव डालते हैं तो आप "इसके लिए तलाश नहीं कर रहे हैं"
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो आपके स्तन चरण 4 बुलेट 2 के साथ निषिद्ध हैं
  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने आप को तैयार करना है यदि आपको आत्मविश्वास महसूस हो रहा है, तो अधिकांश लोगों को यह पता चल जाएगा कि आपके स्तनों को भी नोटिस करने से पहले।
    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 4 बुलेट 3
  • विधि 2
    अपने निजी जीवन में

    छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो अपने स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 5



    1
    आप के बारे में अपने साथी बात जिस तरह से साथ असहज महसूस करते हैं या अपने स्तनों की कोशिश करते हैं, तो सम्मान आप के लायक है और कैसे आप का इलाज किया जा करने की उम्मीद के बारे में उसके साथ एक ईमानदार बातचीत है।
    • फ्रैंक रहें: अपने साथी को बताएं कि आप क्या चाहते हैं, संदेह के लिए कोई जगह नहीं छोड़ते। यदि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो आपको इसके बारे में खुला और ईमानदार होना होगा। अपने चॉकलेट को अपना मन पढ़ने के लिए इंतजार न करें। अपनी भावनाओं और उम्मीदों को ज्ञात करने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है "मुझे लगता है कि जब आप मेरे स्तनों पर बहुत अधिक ध्यान देते हैं तो मुझे आप का अपमान करते हैं"
  • छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल है 6
    2
    यदि आप अभी भी जिस तरह से उनका इलाज कर रहे हैं, आपको असहज महसूस हो रहा है, तो यह आपके समय के लिए किसी और को मिल सकता है।
  • विधि 3
    कार्यालय या स्कूल में

    छवि शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ जुनूनी हैं 7
    1
    जिस तरह से आप ड्रेस करते हैं, वह कार्यालय में अवांछित ध्यान को रोकने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है और कक्षा में भी काम कर सकता है। आपके स्तनों पर ज्यादा ध्यान आकर्षित किए बिना अच्छे और पेशेवर दिखना आसान है। अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि आप सलाखों, क्लब या दलों पर जाने के लिए जो कुछ भी इस्तेमाल कर सकते हैं, वह आमतौर पर काम या कक्षाओं के लिए उपयुक्त नहीं है।
  • छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तन के साथ जुनूनी हैं 8
    2
    आप स्थिति को निशाना बनाने के लिए तैयार रहना चाहिए। जब आप सहकर्मियों या वर्ग को अपर्याप्त ध्यान देते हैं, तो आप का उपयोग करने के लिए एक मानक वाक्यांश या दो का उपयोग करें एक बहुत सरल है: "आप मुझे असहज महसूस कर रहे हैं, कृपया बंद करो।""
  • छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़ जो अपने स्तनों के साथ दिमाग में कदम 9 हैं
    3
    सुरक्षित विषयों पर वार्तालाप रखें चाहे कितना परेशान आप अवांछित ध्यान से बचने के लिए अपने सहकर्मियों या स्कूल के साथ अपनी बातचीत की निगरानी के लिए, कभी कभी यह विशेष रूप से उत्तेजक मुद्दों से बचने में मदद करता है - जो शायद इन क्षेत्रों में एक अच्छा विचार कोई फर्क नहीं पड़ता है कितना ध्यान अपने स्तनों कर रहे हैं या प्राप्त नहीं कर रहा है
  • छवि शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ दिमाग में कदम 10
    4
    अपने पर्यवेक्षक या एक विश्वसनीय शिक्षक, एक स्कूल सलाहकार या स्कूल नर्स को बताएं। यदि ध्यान हाथ से बाहर हो रहा है, तो यह किसी और के लिए हस्तक्षेप करने का समय हो सकता है। पता लगाएँ कि क्या आपके स्कूल या कार्यस्थल में यौन उत्पीड़न के खिलाफ संसाधन हैं यदि आपको लगता है कि आप इसे संभाल नहीं कर सकते अकेले-आम तौर पर यह सबसे अच्छा है स्रोत पर इन स्थितियों को वश में करने के बजाय दूसरों को अनावश्यक रूप से संलग्न करने के लिए बस इस कदम का इस्तेमाल करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अपनी उपस्थिति के किसी भी हिस्से के लिए जिस तरह का ध्यान प्राप्त करना चाहते हैं, उसके लिए सीमाएं खींचने का पूरा अधिकार है। अभ्यस्त प्रशंसकों को मत देना आपको ऐसा लगता है कि आपको उनके ध्यान की सराहना नहीं करने के लिए माफी मांगनी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com