ekterya.com

कैसे मांसपेशियों द्वारा पुरुषों के स्तनों को बदलने के लिए

तो आपकी पत्नी या यहां तक ​​कि आपके परिवार ने आपको बताया है कि आपको अपना वजन कम करना चाहिए। कि तुम स्तन ठीक है, यहाँ आपको कुछ युक्तियां मिलेंगी जो आपकी सहायता कर सकती हैं।

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक टोन 08 देखें
1
अंतराल में भागो लगभग एक घंटे या 30 मिनट के लिए पार्क के चारों ओर भागो। दो मिनट के लिए चलना शुरू करें और फिर दो मिनट के लिए बदलें और चलाएं, आप इसे पांच से पांच या एक से एक जैसे भिन्न अनुपात में कर सकते हैं। आप जो चाह रहे हैं वह आपके दिल की दर बढ़ाने और आराम करना है।
  • इमेज शीर्षक, टर्न मैन बॉब्स इन इन स्नासल स्टेप 02
    2

    Video: किशोरियों के स्तन वृद्धि को बढ़ाने के कुछ घरेलू उपाए...

    केलिस्थेनिक्स। कुछ प्लेटें बनाएं, 3x10 (श्रृंखला की संख्या) (पुनरावृत्तियों की संख्या) के साथ शुरू करें। पहले अपने घुटनों के साथ - अगले सेट में, अपने घुटनों को मंजिल से हटा दें - और पिछली श्रृंखला में जमीन से अपने पैरों को उठाएं (यदि संभव हो तो)।
  • लोस बेली फैट फास्ट (महिला) चरण 03 बुलेटेट 02 नामक छवि
    3
    आहार, वजन कम करने का सबसे अच्छा तरीका स्वस्थ और छोटे भोजन को अधिक बार खाने के लिए है आप जंक फूड खाने से न केवल वजन हासिल करते हैं, बल्कि यह भी क्योंकि हमारे शरीर को वसा रखने की योजना है मनुष्य खानाबदोश और शिकारी थे - और बिखरने वाले और शिकारी के विपरीत, हम सक्रिय अस्तित्व के कौशल पर निर्भर नहीं करते हैं। हालांकि, कोई आहार नहीं है जो प्रयासों के बिना जादुई काम करता है। उठो और ...



  • 4
    व्यायाम करें यदि आप वास्तव में मांसपेशियों के लिए उन स्तनों को बदलना चाहते हैं, तो 3 प्रकार के बैंकिंग में आपका स्वागत है: फ्लैट, झुका और गिरावट यदि आप अपनी सीने में काम करना चाहते हैं, तो वहां से शुरू करें। फिर सैन्य प्रेस और वी में उन्नयन के साथ जारी रखें।
  • टर्न मैन बॉब इन इन स्नासल स्टेप 04 शीर्षक वाला इमेज
    5

    Video: Homemade Remedies for Pain in Ribs - पसलियों में दर्द का घरेलू आयुर्वेदिक उपचार

    Barras
  • टर्न मैन बॉब्स इन इन स्नासिक चरण 05 शीर्षक वाली छवि

    Video: थायराइड के लक्षण और कारण महिलाओं और पुरुषों में क्या है | Thyroid Symptoms and Reasons in Men/Women

    6
    बेंच पर बैठो, डेडलीफ्ट और प्रेस करें ये आप कर सकते हैं 3 सबसे शक्तिशाली शरीर सौष्ठव व्यायाम कर रहे हैं
  • Video: James Joyce's "Ulysses" (1987)

    मस्तिष्क चरण 06 में टर्न मैन बॉब्स शीर्षक वाला चित्र
    7
    आपके लिए क्या काम करता है, यह खोजने के लिए कई असफल प्रयास होंगे। तो सबसे अच्छी सलाह का पालन करना है "उत्तर दें मत"। अक्सर अपना रूटीन बदलें, वह समय आपका रूटीन रहता है और जिस क्रम में आप अपना अभ्यास करते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com