ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि क्या आपको किशोर के रूप में जाना चाहिए

आपको लगता है कि आप लगभग डेटिंग कर रहे हैं इस आदमी के बारे में छेड़छाड़ और सपना बादलों में महसूस लेकिन आप सुनिश्चित नहीं हैं कि एक बार आप उसके साथ एक रिश्ते शुरू करने के बाद बादलों में जारी रहेंगे। क्या यह आपके लिए सही है? पता लगाएं!

चरणों

छवि शीर्षक से पता चलता है कि आप के साथ एक किशोर कदम के रूप में जाना चाहिए 1
1
अपने पेशेवरों और विपक्षों की एक सूची बनाओ अगर पेशेवरों विपक्ष से मजबूत हैं, इसका मतलब है कि आप बुरे कामों से निपट सकते हैं क्योंकि अच्छी चीजें अधिक मायने रखती हैं सूची करते समय विपक्ष के साथ बहुत मुश्किल नहीं हो! कष्टप्रद आदतों से दूर होने की कोशिश करें जैसे "अपने नाखूनों को बहुत अधिक नखें"
  • छवि के शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक किशोर के चरण 2 के साथ उसके साथ जाना चाहिए
    2

    Video: Top 100 Songs of Kishore Kumar | किशोर कुमार के 100 गाने | HD Songs | One Stop Jukebox

    यह शायद सबसे महत्वपूर्ण है: क्या यह आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करता है? यदि यह आपको तारीफ करता है या आपको दुखी होने पर मुस्कुराहट करने की कोशिश करता है, तो इसके लायक है। लेकिन अगर वह आपको अपमान करता है और आप पर चिल्लाता है, तो उस स्लॉट से दूर हो जाओ
  • छवि के शीर्षक से पता चलता है कि आप एक किशोर के रूप में उसके साथ बाहर जाना चाहिए चरण 3
    3
    यदि आप उनके पक्ष में हो सकते हैं और आप ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं, तो आप जानते हैं कि आप गंभीर संबंध शुरू कर सकते हैं। आप किसी के साथ रसायन विज्ञान कभी नहीं कर सकते हैं जिनके साथ आप अपने सच्चे व्यक्तित्व को व्यक्त नहीं कर सकते हैं!
  • छवि के शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक किशोर के रूप में जाना चाहिए 4 चरण 4
    4
    यदि आप अपने साथ धैर्य रखते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आपके लिए क्या उपयुक्त है चिल्लाने जैसे संकेत, लगातार परेशान टिप्पणियां और आलोचना का मतलब है कि वह बिल्कुल धैर्यकारी नहीं है। नहीं, इसका मतलब यह है कि आप उसे पसंद नहीं करते हैं या कोई भी सम्मान नहीं करते हैं।
  • छवि के शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक किशोर के रूप में उसके साथ जाना चाहिए चरण 5

    Video: आरडी बर्मन और किशोर कुमार के शीर्ष 100 गीत | आर.डी बर्मन और किशोर कुमार के 100 हिट गाने | HD गीत

    5



    क्या आप अपने दोस्तों से पहले खुद को प्रहार करने की कोशिश करते हैं? या यह आपको छुपाता है जैसे कि आप अस्तित्व में नहीं हैं? अगर आपने पहले से हां उत्तर दिया, तो आप एक अच्छा प्रेमी बनने में सक्षम हैं। यदि वह आपको अपने दोस्तों को दिखाता है, तो वह दुनिया के सबसे आश्चर्यजनक लड़की के साथ अभिमान का प्रतीक है।यदि नहीं, वह सिर्फ प्यार में नहीं दिखने की कोशिश कर रहा है!
  • छवि के शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक किशोर के रूप में जाना चाहिए 6
    6
    यदि वह आपके साथ झूठ है या आपको खुश करने के लिए कुछ नहीं बताता, तो वह पर्याप्त स्थिर नहीं है हमें गलत मत: वह आपकी तरह करता है, लेकिन आपके साथ खुले और ईमानदार होने के लिए पर्याप्त नहीं है, जो एक रिश्ते में महत्वपूर्ण कारक है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक किशोर के रूप में उसके साथ जाना चाहिए चरण 7
    7
    क्या आप अपनी उपस्थिति के बारे में बहुत ज्यादा परवाह करते हैं? यदि आप के प्रति इस लड़के की भावनाएं बदलती हैं क्योंकि आप मेकअप का उपयोग नहीं करते हैं, तो यह सही नहीं है। एक अच्छा प्रेमी आप को आप के लिए पसंद करेंगे, चाहे आप एक मॉडल की तरह दिखें या आपके सिर पर एक बैग न हों।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक किशोर के चरण 8 के साथ उसके साथ जाना चाहिए
    8
    क्या आप उन चीजों को करने के लिए दबाव डालते हैं जिन्हें आप नहीं चाहते हैं? यदि आप करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप एक स्थिर रिश्ते के लिए एक क्षणभंगुर रिश्ता पसंद करते हैं। ऐसी चीजें करने के लिए जल्दी मत करो जिन्हें आप नहीं करना चाहते हैं, आप केवल एक किशोरी हैं!
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आप के साथ एक किशोर कदम के रूप में जाना चाहिए 9
    9
    क्या आप अपने लिए बदलाव करने के लिए तैयार हैं? रिश्तों में यह एक बहुत महत्वपूर्ण कारक है रिश्तों को बहुत प्रयास करने की आवश्यकता होती है और लोग लगातार दूसरे खुश करने के लिए बदलते हैं। यदि आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो इसका मतलब है कि आप ज्यादा परवाह नहीं करते हैं और आपको किसी की ज़रूरत है जो आपकी देखभाल करता है
  • चेतावनी

    • भयभीत न हो कि आप सबसे आकर्षक व्यक्ति होने के बावजूद इसे पसंद करते हैं। याद रखें कि आप सचमुच ग्रह पर सबसे सुंदर लड़की नहीं हैं, इसलिए बहुत खास नहीं हो। कोई भी एकदम सही नहीं है और रिश्ते का काम सिर्फ समय की बात है। आपको उसके साथ बाहर जाना चाहिए और देखें कि क्या होता है, आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है
    • उसके साथ बाहर जाने से डरो मत। रिश्ते समय लेते हैं और एक बार आप एक बार में सुधार कर सकते हैं!
    • अगर वह आपको मारने या आप पर बुरा व्यवहार करने लगें, तो मदद लें और अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए, आप इसे पसंद नहीं करते हैं यदि आप ऐसा करते हैं
    • उसके साथ इतना सख्त होने की कोशिश न करें ठट्ठा न करें या "क्या आप ऐसा कर सकते हैं? "यदि आप उसी पद्धति का उपयोग करना चाहते हैं, तो यह अलग तरीके से करें, उससे बात करें, उससे पूछें कि वह क्या तैयार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com