ekterya.com

कैसे मजाकिया जवाब देने के लिए

मैं कुछ मुश्किल परिस्थितियों के माध्यम से जा रहा है हाई स्कूल में रहने के बारे में सबसे जटिल चीजों में से एक यह है कि अपमान कैसे लेना और कैसे इसे दोहराने के लिए विचित्र रूप से सटीक शब्द क्या हैं जिन्हें आप किसी से कह सकते हैं? लेकिन जारी रखने और उत्तर देने से पहले, आपको यह दिखाना होगा कि आप उस व्यक्ति की तुलना में अधिक बुद्धिमान हैं जो आपको अपमान करता है।

चरणों

एक स्मार्ट रिएबैक चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
उपरोक्त सवाल उठाएं
  • मेक अ स्कीट रिएबैक स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    तैयार रहें
  • मेक अ स्कीट रिएबैक स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    विचार करें कि क्या यह संकेत दिया गया है या अपमान वापस नहीं किया जाए। अगर यह एक व्यक्ति है जिसे आप परेशान कर रहे हैं, तो बस माफी मांगो और उसे अकेला छोड़ दें
  • एक स्मार्ट रिएबैक चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    इस व्यक्ति के साथ दोस्ती करने का प्रयास न करें यदि उसने आपको अपमान किया है या आपको दृढ़ता से अपमान किया है
  • एक स्मार्ट रिएबैक चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5

    Video: कैसे केरल के लिए मदद करें,funny videos● how to KeralaHelp ,#Comedynice

    अपने आप को अधिक बुद्धिमान व्यक्ति के रूप में दिखाएं, उदाहरण के लिए, एक अधिक शिक्षित शब्दावली का उपयोग करें और सटीक शब्दों का चयन करें
  • एक स्मार्ट रिएबैक चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6



    बचकानी अपमान का प्रयोग न करें जैसे कि "आप होंगे, लेकिन मैं नहीं" या "क्या आपने खुद को दर्पण में देखा है?"।
  • एक स्मार्ट रिएबैक चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    जब आप चर्चा समाप्त करना चाहिए तो पहचान लें सुनिश्चित करें कि आप जितनी जल्दी हो सके इसे खत्म करने का प्रयास करें, लेकिन साथ ही, यह स्पष्ट कर दें कि दूसरे व्यक्ति आपको अकेला छोड़ देना चाहिए।
  • एक स्मार्ट रिएबैक चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    व्यक्ति को देखो अपने स्वरूप के किसी भी विवरण का उपयोग करें जो इसके खिलाफ झूठे हैं, उदाहरण के लिए, आपके श्रृंगार, बाल आदि।
  • Video: funny chat with girl on facebook2018●फेसबुक पर लड़की के साथ मजाकिया चैट,Comedynice

    एक स्मार्ट रिएबैक चरण 9 का शीर्षक चित्र
    9
    सबसे पहले, हमेशा अपमान की अनदेखी करें! देखो अगर व्यक्ति आपको अकेला छोड़ देता है - यदि नहीं, तो उसके खिलाफ अपमान का प्रयोग करें
  • एक स्मार्ट रिएबैक चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    सबकुछ व्यक्ति को बताओ! यह महत्वपूर्ण है क्योंकि, कभी-कभी, आप उसे दिखा सकते हैं कि वह गलत है या इसके खिलाफ अपनी बहस का उपयोग करें, आदि।
  • संभावित परिदृश्य

    अपमान का जवाब देने के कुछ अच्छे तरीके हैं: यदि कोई ...

    • अपनी पीठ के पीछे बुरी तरह से बोलो: "यदि आप मुझसे कुछ कहना चाहते हैं, तो मुझे मेरी पीठ पर न बताएं।" आप जवाब है: "मैं कुछ नहीं कहना है" तो वह जारी है: "आह, तुम मेरी पीठ पीछे बातें कह सकते हैं कि, लेकिन आप में से मेरे चेहरे में डर नहीं है ना?" या फिर "बस मुझे दिखाओ मैं किसी को कायर की तुलना में मजबूत कर रहा हूँ जैसे आप "और / या" ठीक है, मुझे परवाह नहीं है तुम मेरे बारे में क्या कहते हैं, लेकिन मैं अन्य लोगों को पसंद नहीं है मुझे के गलत प्रभाव है, क्योंकि आप में से। मैं अपने बकवास के बीमार हूँ, तुम मेरे धैर्य की हत्या कर रहे हैं और मैं नहीं बर्दाश्त करने के लिए। " आप वहां चर्चा समाप्त कर सकते हैं
    • वह आपको अपमानित तरीके से कहता है: "मुझे एक कारण बताएं कि मैं आपसे क्यों कह रहा हूं।" (केवल पूछें अगर यह सही नहीं है)। आप उत्तर नहीं दे सकता है, वह हंसते हुए कहते हैं और जारी है: "आह, आप कहते हैं कि मैं एक (आक्रामक उपनाम) हूँ, लेकिन तुम भी मुझे एक कारण है कि हो सकता है कि तुम इतनी अनजान नहीं हो सकता है और वास्तविकता का एहसास होना चाहिए नहीं दे सकते हैं?"।

    स्मार्ट जवाबः अगर कोई आपको बताता है ...

    • हारे हुए: "यहां तक ​​कि एक हारे हुए हैं, तो आप मुझे जिस तरह से मैं haces- न्याय करने का अधिकार नहीं होगा और यदि आप बेहतर कुछ भी नहीं अपने जीवन मुझे बुरा लग बनाने जटिल की तुलना में क्या करना है, तो, इसका मतलब है मैं आप से बेहतर रहा हूँ! या "ठीक है, लेकिन कम से कम मुझे मेकअप के लिटर का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है जो मैं कर रहा हूं, जैसे आप कर रहे हैं, क्योंकि आप बकवास में विजेता हैं।"
    • एक आक्रामक उपनाम (जैसे, कुतिया ..)। "आप कुछ जानते हैं, मैं लोगों को गुस्सा दिलाना और उन्हें (आक्रामक उपनाम) को कॉल करने और इसलिए भी कि मैं आम तौर पर इस तरह के अपमानजनक शब्द का प्रयोग नहीं करते जीवन के माध्यम से नहीं जा रहा हूँ अशिष्ट है तुम मुझे तो आप इसे कहते हैं, यह इसलिए है क्योंकि आप अज्ञानी, बेजोड़ और अशिक्षित हैं, इस बात को जानने के बिना बात नहीं करते क्योंकि आपको (आपत्तिजनक उपनाम) की परिभाषा भी नहीं पता है। "
    • "अपना समय बर्बाद मत करो": (कभी-कभी, यदि आप एक शब्द या महत्वपूर्ण शब्द लेते हैं जो व्यक्ति कहता है और इसके खिलाफ उपयोग करते हैं, तो आप इसे बेवकूफ समझते हैं)। "अगर मैं तुम्हारे लिए समय की बर्बादी है, तो आप मुझ पर अपना समय क्यों बर्बाद करते हैं? ऐसा लगता है कि आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं मेरे पीछे मेरे बारे में बुरी बात, ऐसा लगता है कि आप अपना समय बर्बाद कर मेरे से बेहतर दिखने की कोशिश कर रहे हैं। शांति में अपना जीवन छोड़ दो और तुम्हारा ध्यान करो। " (आप वहां चर्चा समाप्त कर सकते हैं)
    • "मैं आप से बेहतर कर रहा हूँ": "तुम मुझे की तुलना में बेहतर कर रहे हैं क्यों आप अगर तुम मुझे की तुलना में बेहतर कर रहे हैं मुझे इतना बुरा लग बनाने के लिए कोशिश कर रहे हैं आप एक अप्रिय व्यक्तित्व आप अगर आप लोगों का इलाज की तरह है कि यह इसलिए है क्योंकि आप वर्ग वाई है change- की जरूरत है ?. यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि बेहतर व्यक्ति बनना स्वयं की तरह है, तो आपको वास्तव में अज्ञानी और बहुत अभिमानी होना चाहिए। "
    • चर्चा समाप्त करने के लिए,
    • यह भी प्रयोग करें: "मेरे पास क्या करना है, आप क्या कहते हैं और लोगों को बताते हैं कि आपके दिल की कोई बात नहीं है, आप अभिमानी हैं और आप किसी के बारे में परवाह नहीं करते हैं, आप इंसान नहीं हैं, आप एक हैं ब्लैक होल जो लोगों के जीवन को अवशोषित करता है, और मैं अब आपके साथ लड़ने नहीं जा रहा हूं, मुझे अपना समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है जो इसके लायक नहीं है क्योंकि मैं उससे बेहतर हूं, मैं आपके जैसे लोगों का इलाज नहीं करता क्योंकि मुझे पता है कि लोगों का अपमान कैसे करना है इससे पता चलता है कि आपके पास कोई क्लास नहीं है और देखते हैं कि आप वास्तव में कैसी व्यक्ति हैं, आप किसी के समय के लायक नहीं हैं। "
    • ये कुछ जवाब हैं जो उस व्यक्ति को दिखाएगा कि आप उससे अधिक बुद्धिमान हो सकते हैं।

    युक्तियाँ

    • आप क्या सोचते हैं, एक शांत आवाज में बोलें, गंभीर रहें और बहुत अधिक नज़र से संपर्क करें

    चेतावनी

    • फिर से और फिर से एक ही वाक्यांश दोहराएं!
    • अपनी आवाज़ मत उठाएं, यह दिखाने के लिए याद रखें कि आप दूसरे व्यक्ति की तुलना में शांत हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com