ekterya.com

एक चाप का उद्देश्य कैसे समायोजित करें

तीरंदाजी शिकारी और जो एक शूटिंग रेंज पर अपने कौशल का अभ्यास करना चाहते उन लोगों के बीच लोकप्रिय है। किसी भी अन्य हथियार के साथ, एक धनुष के साथ लक्ष्य को मारना आसान नहीं है आप लक्ष्य की सामान्य दिशा में बंदूक को इंगित नहीं कर सकते हैं और उसे हिट करने की अपेक्षा कर सकते हैं। चाप पर एक नज़र समायोजित करने की प्रक्रिया मारा यह लक्ष्य के लिए अवसरों को अधिकतम। आर्क में एक नज़र का उपयोग करने से धनुर्धारी को गुरुत्वाकर्षण की वजह से तीर के पतन और लक्ष्य के समय फायरिंग प्रक्रिया द्वारा उत्पन्न अशांति के कारण क्षतिपूर्ति की अनुमति मिलती है। यह कैसे करना है यह जानने के लिए नीचे 1 कदम देखें।

चरणों

विधि 1
धनुष और फायरिंग रेंज तैयार करें

1
अग्रिम में कुछ दिन अलग करें आदर्श रूप से, आपने कई सत्रों के माध्यम से देखने का दायरा फैलाया है इसका मतलब यह है, क्योंकि थकान आपकी सटीक और आपकी शक्ति को प्रभावित करेगा, और यह संभव है कि आपका फ़ॉर्म बदलेगा। यदि आप कई दिनों में समायोजन समायोजित करते हैं, तो आपको एक उच्च समग्र सटीकता मिल जाएगी।
  • 2
    देखो खरीदें कमान स्थान कई शैलियों में आते हैं और आप उन्हें अपनी वरीयताओं के अनुसार चुनना चाहिए। धनुष जगहें खेलों के भंडार और तीरंदाजी उत्पादों में विशेषज्ञता केन्द्रों पर उपलब्ध हैं। यदि आप धनुष के शिकार की योजना बना रहे हैं, तो आप लगभग 40 डॉलर की लागत के साथ एक साधारण दृष्टि का उपयोग कर सकते हैं। प्रतियोगिता के लिए जगहें 5 या अधिक बार तक खर्च कर सकती हैं।
  • इस गाइड का निर्धारण निश्चित जगहों को समायोजित करना है। यह सबसे आम दृष्टि है और शिकार और मनोरंजन के लिए अनुशंसित है
  • 3
    कब्र में देखो माउंट उन निर्देशों का पालन करें जो कि इसे सही तरीके से इंस्टॉल करने के दायरे के साथ आते हैं। अधिकांश जगहें मेहराब के शरीर पर चढ़ाई जाती हैं और शिकंजा की एक जोड़ी के साथ सुरक्षित होती हैं। अधिकांश मेहराबों में पहले से ही छेद देखने के लिए ड्रिल किया गया है। शिकंजा को कसने पर मत करो क्योंकि आप मेहराब को नुकसान पहुंचा सकते हैं। दृष्टि की जगहें धनुष के संबंध में खड़ी होनी चाहिए।
  • आर्क की दृष्टि मेहराब के सही कोण पर होनी चाहिए।
  • दृष्टि स्थापित करने के बाद, इसे एक दिन से अगले तक आराम दें। आपको शायद उस बाकी के बाद स्कूव को थोड़ा और कस करना पड़ता है



  • 4
    सभी क्रॉसहेयर को मिडपॉइंट की तरफ समायोजित करें यह आपके लिए आवश्यक दिशाओं में समायोजित करने के लिए अधिकतम स्थान देगा। क्रॉसहेयर समायोजित करने के लिए आपको हेक्स कुंजी की आवश्यकता हो सकती है, जिसे आप हार्डवेयर स्टोर पर प्राप्त कर सकते हैं।
  • 5
    लक्ष्य समायोजित करें और दूरी को चिह्नित करें आदर्श रूप से, आप लक्ष्य से हर 9 मीटर (10 गज) को चिह्नित करते हैं, कम से कम 36 मीटर (40 गज) तक। यदि संभव हो, तो सटीक रूप से चिह्नित करने के लिए एक श्रेणीइंडर का उपयोग करें आप शिकार और बाहरी दुकानों पर सीमाविधि प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक मजबूत लक्ष्य का उपयोग करने की कोशिश करें जो पर्याप्त तीरों का समर्थन कर सकता है, क्योंकि चाप की दृष्टि समायोजित करने में कुछ समय लग सकता है और पर्याप्त पुनरावृत्ति हो सकती है।
  • विधि 2
    देखो समायोजित करें

    चित्रा 6 छवि में शीर्षक है जो कि चरण 6 में एक बो
    1
    18 मीटर (20 गज) के लिए अपना फ़ोकस समायोजित करें (पहले)। लक्ष्य से निकटतम दूरी पर जाएं, जो सामान्य तौर पर 9 मीटर (10 गज) के निशान है। खड़े हो जाओ ताकि आपके शरीर लक्ष्य के लिए लंबवत हो, और धनुष को तीर से तंग कर दें। शीर्ष दृष्टि में दृष्टि के माध्यम से निशाना लगाओ और लक्ष्य पर अपने तीर को गोली मारो। कई तीरों के साथ दोहराएं
    • ध्यान दें, जहां तीर निशान को मारा यदि तीर ऊपर थे, जहां क्रॉसहेयर के संकेत दिए गए थे, तो आर्क बॉक्स को चाप में थोड़ा ऊपर ले जाएं।
    • इस चरण को दोहराएं जब तक कि तीर ऊपरी लक्ष्य बिंदु से ऊपर गोलीबारी बंद न हो।
    • जब तक आप 18 मीटर (20 गज) तक नहीं पहुंच जाते, तब तक वापस जाएं लक्ष्य की प्रक्रिया को दोहराएं, यदि आवश्यक हो तो दृष्टि बॉक्स को ऊपर उठाए। एक बार तीर शीर्ष पिन के ऊपर क्लिक करना बंद हो जाने पर, तीर को बाएं या बहुत ज्यादा दूर जाने के लिए संबंधित पक्ष की तरफ दृष्टि में चलने के मामले में समायोजन कर सकते हैं।
    • सही परिशुद्धता प्राप्त करने के बारे में चिंता न करें क्योंकि यह निश्चित है कि यह क्रॉसहेयर बदल जाएगा।
  • Video: Richard Dolan and Linda Moulton-Howe Secret Space Program

    चित्र शीर्षक में दिमाग में चरण 7

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com