ekterya.com

उत्तम ब्राइड्समेड कपड़े कैसे खोजें

जब एक ड्रेस चुनते हैं, तो दुल्हन के ब्राइड्समेड्स के कपड़े के रंग और प्रकार का चयन करने का विशेषाधिकार है वे दुल्हन की पोशाक के पूरक होना चाहिए, लेकिन उन लोगों के लिए आकर्षक और आकर्षक भी हैं जो भाग लेते हैं। यह ब्राइड्समेड्स की शैली, उनके पसंदीदा रंग, उनकी आकृति, साथ ही साथ उनके बजट को ध्यान में रखना चाहिए।

चरणों

शीर्ष पर क्लिक करें छवि परफेक्ट ब्राइडीमिड कपड़े ढूँढें चरण 1
1
ब्राइड्समेड कपड़े खोजने के लिए इंटरनेट का एक अद्भुत स्रोत है ब्राइड और मॉडर्न ब्राइड मैगज़ीन जैसे सबसे लोकप्रिय शादी पत्रिकाओं को देखने के लिए यह भी सलाह दी जाती है यह अनुशंसा की जाती है कि दुल्हन एक या दो ब्राइड्समेड्स के साथ जाकर देखें कि वे किस शैली को पसंद करते हैं। एक बार जब आप उन बिंदुओं पर विचार करें, आप प्राप्त कर सकते हैं, यदि आप चाहें, तो अन्य ब्राइड्समेड्स से सुझाव।
  • शीर्ष परफेक्ट ब्राइड्समेड कपड़े खोजें
    2
    सम्मान महिलाओं के कपड़े में नवीनतम फैशन क्या है?
  • सही ब्राइड्समेड कपड़े खोजें चरण 3
    3
    शैलियाँ। ऑनलाइन एक कपड़े, जो सभी शरीर के आकारों में बहुत अच्छा दिखते हैं, बहुत लोकप्रिय हैं। फिलहाल सबसे स्टाइलिश शैली दो टोन हैं, फर्श की लंबाई के साथ दो टुकड़े वाली शैली, आमतौर पर बिना आस्तीन। इसके अलावा, अन्य कपड़े जो कि लोकप्रिय हैं, स्तंभ शैली के होते हैं, फर्श के लंबे समय के साथ, (जो गर्दन से जुड़ी होती हैं) या पीछे के किनारों के किनारों के ऊपर और बिना आस्तीन के स्ट्रिप्स। एक और शानदार फैशन के लिए एक शाल है जो पोशाक के साथ होता है, खासकर उन बेयर शैली के
  • शीर्ष पर क्लिक करें छवियों पर क्लिक करें परफेक्ट ब्राइडीमिड कपड़े चरण 4
    4
    रंग। प्लैटिनम इस समय बहुत फैशनेबल है, साथ ही साथ कलर का रंग, पीला, रेत और ग्रे पीला है। गिरते शादियों के लिए, रेड वाइन और सैन्य रंग भी फैशन हैं काला कभी फैशनेबल नहीं रहता है और दुल्हन और ब्राइड्समेड्स के बीच हमेशा एक लोकप्रिय विकल्प होता है इसके अलावा, कई डिज़ाइनर अब कपड़े के बेहतर गुणों जैसे रेशम डुप्ओनी, शिफॉन और साटन, मखमल और क्रेप का उपयोग कर रहे हैं।
  • शीर्ष पर क्लिक करें चित्र
    5
    युग्म। एक अन्य फैशन एक निर्माता का चयन करना है जो एक ही कपड़े और रंग में विभिन्न शैलियों की पेशकश करता है, और प्रत्येक ब्राइड्समेड शैली को चुनने दें, जिसमें वे सबसे अच्छे लगते हैं आप कुछ सरल नियम लागू कर सकते हैं, जैसे घुटने या स्ट्रेपलेस कपड़े (या आप अपनी शादी के लिए जो भी चाहते हैं) के नीचे कोई कपड़े नहीं। विशेष रूप से वसंत के लिए एक और लोकप्रिय और सुंदर प्रवृत्ति, एक शैली है "रन रंग"(अलग रंग) इसका मतलब है कि प्रत्येक दुल्हन के कपड़े एक ही पोशाक मॉडल हैं लेकिन अलग-अलग रंगों में।
  • बढ़िया वर कपड़े पहने हुए शीर्षक छवि 6 कदम
    6
    यद्यपि आज रंग, शैली और मौसम के संदर्भ में कम परंपरा है, लेकिन सामान्य ज्ञान का प्रयोग करना हमेशा बुद्धिमान है। उदाहरण के लिए, सर्दियों में एक छोटी, स्ट्रेपलेस ब्राइड्समेड ड्रेस चुनने के लिए यह स्मार्ट नहीं होगा या गर्मी के दौरान एक आउटडोर समारोह में मोटी सामग्री के कपड़े पहने होंगे।
  • शीर्ष पर क्लिक करें छवियाँ
    7
    दुल्हन के कपड़े की तलाश करते समय, जॉर्डन फ़ैशन गर्लफ्रेंड कपड़े, फूलों की लड़की, दुल्हन की मां, शादी की पोशाक, और अधिक की बात करते समय खजाना लेता है!
  • बढ़िया स्त्री के कपड़े पहने हुए शीर्षक छवि 8 कदम
    8
    आप पोशाक की सुंदरता के पूरक के लिए अपने ब्राइड्समेड्स ड्रेस के तहत दुल्हन अधोवस्त्र पहने पर विचार कर सकते हैं।
  • शीर्ष पर क्लिक करें छवियों को सही परवरिश कपड़े पहने 9 कदम
    9
    आप ब्राइड्समेड टेलर में मापने के लिए किए गए उत्कृष्ट वर के कपड़े खरीद सकते हैं।
  • शीर्ष पर क्लिक करें चित्र पर क्लिक करें
    10
    मुझे दुल्हन की पोशाक मिली जो मुझे चाहिए, मुझे आगे क्या करना चाहिए?
  • शीर्ष पर क्लिक करें छवियों पर क्लिक करें परफेक्ट ब्राइडीमिड कपड़े खोजें चरण 11
    11
    आपको जो करना चाहिए, वह सबसे पहले एक पेशेवर से ब्राइड्समेड्स के लिए उपाय करने के लिए कहें। इस तरीके से, आप उस निर्माता के आकार चार्ट के साथ माप की तुलना कर सकते हैं जिसे आपने यह सुनिश्चित करने के लिए चुना है कि आपका आकार आपके आकार के निकटतम है प्रत्येक डिजाइनर एक अलग आकार चार्ट का उपयोग करता है, इसलिए आप निर्माता से उस आकार 8 का अनुमान नहीं लगा सकते "एक" एक आकार 8 निर्माता से मेल खाएगा "बी"।
  • सही परवरिश कपड़े पहने हुए शीर्षक वाला चित्र चरण 12
    12
    मुझे सबसे अच्छी कीमत कैसे मिल सकती है?
  • बढ़िया वर के कपड़े पहने हुए शीर्षक छवि 13 कदम
    13
    आमतौर पर, खुदरा विक्रेताओं के पास बहुत से खर्च होते हैं और अपनी लागतों को कवर करने के लिए पूर्ण बिक्री मूल्यों को चार्ज करना पड़ता है। हालांकि, कुछ विक्रेताओं के पास एक साइट भी होती है जहां वे अच्छी छूट देते हैं।



  • शीर्ष पर क्लिक करें चित्र पर क्लिक करें
    14
    कितनी देर पहले मुझे कपड़े का आदेश देना चाहिए?
  • शीर्ष पर काबू पाने वाली छवियाँ
    15
    निर्माता लगातार शैलियों को जोड़ते हैं और बंद करते हैं इसलिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने कपड़े तय करें जैसे ही आप चाहते हैं कि आपका ड्रेस चुन लिया जाए। विभिन्न निर्माताओं के पास अलग-अलग वितरण समय है आप कपड़े में कुछ व्यवस्था करने के लिए समय भी लेना चाहते हैं, यह शादी के पहले या उससे पहले कम से कम 3 सप्ताह पहले है
  • Video: Vlog: चलो दुल्हन की सहेली पोशाक खरीदारी चलें! || # FairytalefridaysEp4

    सही परवरिश कपड़े पहने हुए शीर्षक छवि 16 कदम 16
    16
    आपको अपने सभी ब्राइड्समेड्स के कपड़े एक ही समय में ऑर्डर करना चाहिए, क्योंकि कपड़े पर डाई बाथ अलग-अलग हो सकता है। यदि आप एक ही समय में सभी कपड़े का ऑर्डर नहीं करते हैं, तो वे कपड़े ही डाई स्नान नहीं कर सकते हैं, इसलिए वे बिल्कुल समान रंग नहीं हो सकते हैं।
  • शीर्ष पर क्लिक करें छवियों पर क्लिक करें परफेक्ट ब्राइडीमिड कपड़े चरण 17
    17
    क्या आपके पास कोई अन्य सलाह है?
  • सही ब्राइड्समेड कपड़े ढूँढें शीर्षक शीर्षक 18 छवि
    18
    दुल्हन: अंत में, जब आप अपने ब्राइड्समेड्स के कपड़े चुनते हैं, तो आपके ब्राइड्समेड्स के स्वाद पर विचार करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है। एक दुल्हन के रूप में, जब आप अपनी शादी को याद करते हैं, तो संभवतः आप अपने ब्राइड्समेड्स के कपड़े की तरह दिखने वाले के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करेंगे, लेकिन उन्हें कैसा महसूस होता है आपके बजट, व्यक्तित्व, आंकड़े, आकार और राय आपके निर्णय में शामिल किए जाने चाहिए। अंततः, यह आपका निर्णय है क्योंकि यह तुम्हारी शादी है हालांकि, यह याद रखने की कोशिश करें कि आप अपनी शादी में अपने पक्ष में क्यों हैं क्योंकि वे वही हैं जो आपके लिए पूरे जीवन में रहे हैं आप उन्हें शर्मिंदा नहीं करना चाहते हैं या उन्हें अपनी खुशी के लिए असुविधाजनक महसूस कर रहे हैं। हालांकि कुछ कपड़े दूसरों की तुलना में अधिक पुन: प्रयोज्य होते हैं, अंत में वे सभी का उपयोग करने के बाद फैशनेबल नहीं रह जाते हैं। हालांकि, आपके मित्र और परिवार कभी फैशन से बाहर नहीं होंगे, आपको उन्हें हमेशा की आवश्यकता होगी।
  • बढ़िया स्त्री के कपड़े पहने हुए चित्र का शीर्षक चरण 1 9
    19
    सम्मान के देवियों: एक दासी के रूप में, लचीला होने की कोशिश करें और कुछ हद तक प्रतिबद्ध होने के लिए तैयार रहें। यह आपके प्रिय मित्र या परिवार के सदस्य का विशेष दिन है और आप चाहते हैं कि वह भी खुश रहें। एक पोशाक न दें जो आप केवल एक बार पहनते हैं, लंबे समय से दोस्ती के रास्ते में आते हैं, जो उम्मीदें पूरी तरह से जीवनकाल में जीते हैं। यदि आप वास्तव में पोशाक को पसंद नहीं करते हैं, तो शादी के बाद इसे एक स्थानीय दूसरे हाथ की दुकान में ले जाना है, जबकि यह अभी भी फैशनेबल है स्नातक सत्र और शरद ऋतु से पहले सबसे अच्छा महीनों, घर वापसी (परंपरा में जहां विद्यालयों, विश्वविद्यालयों, आदि के छात्रों को वापस स्कूल में स्वागत किया जाता है) से पहले हैं। अन्यथा, आप इसे दान के किसी स्थान पर दान कर सकते हैं किसी और को उस पोशाक से प्यार होगा और डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए उत्साहित होगा। इस प्रकार, आप भी एक और व्यक्ति को खुश करेंगे!
  • सही ब्राइड्समेड कपड़े खोजें चरण 20
    20
    यदि आप ब्राइड्समेड कुछ और करने में दिलचस्पी रखते हैं, तो अपने हनीमून या अपनी शादी के लिए गेटर बेल्ट के लिए अधिसूचना प्राप्त करना अच्छा हो सकता है! यह निश्चित रूप से अपने शादी के दिन अपने आदमी को खुश कर देगा!
  • शीर्ष पर क्लिक करें छवि परफेक्ट ब्राइडीमिड कपड़े ढूँढें चरण 21
    21
    समय और योजनाएं
  • सही परवरिश कपड़े पहने हुए शीर्षक वाला चित्र चरण 22
    22
    जैसे-जैसे शादी का दिन आ रहा है, वहां दिन में पर्याप्त समय नहीं लगता है। पोशाक के लिए योजना बनाना अत्यंत महत्वपूर्ण है दासी की सम्मान वाली 101 ने कुछ महत्वपूर्ण क्षणों की एक सूची दी है जिसे आपको अवगत होना चाहिए:
  • पोशाक की खरीद
  • पोशाक परीक्षण
  • जूते की खरीद
  • ड्रेस से उठाओ
  • शीर्ष परफेक्ट ब्राइड्समेड कपड़े खोजें 23 शीर्षक शीर्षक छवि
    23
    सुनिश्चित करें कि आप अपने लिए एक दूसरे, शायद तीसरे, पोशाक पर कोशिश करने के लिए पर्याप्त समय छोड़ दें, अगर यह फिट नहीं है। कई लड़कियों को शादी से पहले उनके कपड़े लेने के एक हफ्ते से कम समय तक इंतजार करना पड़ता है, केवल यह महसूस करने के लिए कि वे फिट नहीं होते हैं और इसे वापस करने का कोई समय नहीं है। सबसे अच्छी सलाह है कि दुल्हन को अग्रिम में खरीदना (अगर वह मदद चाहिए) और उसी दिन वे ड्रेस करने की कोशिश करें ताकि वे आपको बताने के लिए कहें कि दुल्हन की पोशाक आ गई है।
  • सही ब्राइड्समेड कपड़े खोजें चरण 24

    Video: शीर्ष 5 चीज़ों के बारे में वर पोशाक शॉपिंग पता करने की जरूरत! | BiancaReneeToday

    24
    दुल्हन की पोशाक को शादी के दिन बिल्कुल सही रखें
  • शीर्ष परफेक्ट ब्राइड्समेड कपड़ों के नाम से छवि चरण 25
    25
    इस कदम को आप यह सुनिश्चित करने के लिए ले सकते हैं कि पोशाक बड़े दिन पर स्वच्छ और शिकन मुक्त रहता है। यहां दुल्हन गाउन और दुल्हन की एक शानदार सफलता बनाने के लिए कुछ बढ़िया सुझाव दिए गए हैं:
  • सुनिश्चित करें कि आप ऐसे फूलों के प्रकार चुनते हैं जो दाग नहीं करते हैं। आप अपने फूलवाला से उस जानकारी का अनुरोध कर सकते हैं, साथ ही फूलों के किसी भी हिस्से को कैसे हटा सकते हैं, जो कि पोशाक (यदि संभव हो तो) दाग कर सकते हैं।
  • लोहे और एक परमाणु को आपके साथ ले लो। अगर संभव हो तो विस्तार और एक मिनी इस्त्री बोर्ड के लिए भी उपयोगी है
  • कपड़ों के लिए एक कवर यह सुनिश्चित करने की कुंजी है कि पोशाक अच्छी स्थिति में रहेगी, खासकर अगर आप इसे बदलना चाहते हैं।
  • डूडोरेंट का प्रयोग करें और बड़े दिन पर प्रतिपक्षी भी करें क्योंकि दोनों उत्पादों की मदद से आप अपनी शादी की पोशाक साफ रख सकते हैं।
  • यदि आप मेकअप करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी पोशाक पहनने से पहले इसे करें और, अगर ड्रेस अप करने के बाद मेकअप को छूने के लिए, तो तौलिया या कपड़े का उपयोग करें ताकि आप इसे दाग न दें।
  • लंबे कपड़े पहनने के लिए बक्से या कुछ का उपयोग करें ताकि वे वेदी पर जाने से पहले या चित्र लेने से पहले फर्श पर गंदे न हों
  • सुनिश्चित करें कि आपको लगता है कि जब आप कार पर आते हैं, तो अपने आप का समर्थन करें या महसूस करें, क्योंकि कुछ गंदे हो सकता है जिसे आप दबा सकते हैं हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि आप इस बात पर सावधानी से देखते हैं कि आप क्या कह रहे हैं कि क्या वह है जहां आप दुबला होते हैं या बैठते हैं
  • शीर्ष परफेक्ट ब्राइड्समेड ड्रेस्स ढूंढें चित्र 26
    26
    आउटडोर शादियों में, अलमारियों के साथ सावधान रहें जहां पक्षियों के पेर्च इससे पहले ही एक पक्षी ने दुल्हन को फूंक दिया है, जो एक अच्छी बात नहीं है।
  • युक्तियाँ

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com