ekterya.com

एक पति कैसे प्राप्त करें

क्या आप शादी करने में दिलचस्पी रखते हैं और पति के साथ आने वाली सभी चीजें हैं? बेशक इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आपको कोई मिलेगा, लेकिन आप कुछ कार्य कर सकते हैं ताकि आप उस घटना की संभावना को बढ़ा सकें। अपने आप को उजागर करना सुनिश्चित करें, नई गतिविधियां आज़माएं और अपना आत्मविश्वास बढ़ाएं हम आपको सिखाते हैं कि आपके लिए सही आदमी कैसे खोजना है!

चरणों

भाग 1

सही आदमी खोजें
एक व्हाट अ पर्स पर्स 1 वाला इमेज
1
अपने आप को बेनकाब। जब आप घर पर बैठते हैं और बुरा टीवी शो देखते हैं तो आप अपने सपनों के आदमी से नहीं मिलेंगे। आपको खुद को बेनकाब करना होगा और लोगों से मिलना शुरू करना होगा आपको अपने दोस्तों और परिवार से मदद के लिए पूछना है ताकि आप नए लोगों से मिल सकें। आप जानते हैं कि उनमें से एक व्यक्ति एक हो सकता है
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप ऐसी गतिविधियां करें जो आपकी सुविधा क्षेत्र के बाहर हैं। यह न केवल संभावित मित्रों के नेटवर्क का विस्तार करेगा बल्कि आपको एक और दिलचस्प व्यक्ति भी बना देगा। उदाहरण के लिए, यदि आप आम तौर पर किताबें पढ़ते हैं तो एक कॉन्सर्ट में जाकर या रॉक क्लाइम्बिंग सबक लेने की कोशिश करें आप विभिन्न प्रकार के लोगों से मिलेंगे, जो आपको उन लोगों के बहुत बड़े नेटवर्क में पेश करेंगे जिन में आप अपने पति को मिल सकते हैं
  • अपने परिवार और दोस्तों को यह बताना सुनिश्चित करें कि आप किसी के साथ रिश्ते की तलाश कर रहे हैं और उन्हें एक ऐसे व्यक्ति के साथ पेश करने के लिए कहें जो आपको लगता है कि आपको पसंद आएगा इस प्रकार के विषय के लिए मित्र और परिवार महान हो सकते हैं और आमतौर पर सबसे अच्छा इरादा है
  • डेटिंग के विभिन्न शैलियों का प्रयास करें ऑनलाइन डेटिंग के एक वेब पेज पर एक प्रोफ़ाइल बनाएं और देखें कि आप क्या प्राप्त कर सकते हैं (उस माध्यम से मूर्खों को समाप्त करने के बाद)। अंधा तारीखों पर जाने की कोशिश करें जो आपके मित्र और परिवार ने आपके लिए तैयार किया है। विवाहित लोगों का एक बड़ा हिस्सा उनके साथी या रिश्तेदारों के माध्यम से अपने साथी को जानता है।
  • एक व्हाट ए पति पति चरण 2
    2
    आत्मविश्वास का अभ्यास करें ट्रस्ट एक विशिष्ट विशेषता है, जो आपको कुछ व्यक्तिपरक अपील प्राप्त करने के अलावा अधिक उद्धरण प्राप्त कर सकती है। सौभाग्य से, शारीरिक उपस्थिति के विपरीत, विश्वास एक विशेषता है जिसे सीखा और विकसित किया जा सकता है। जितना अधिक आप प्रयास करेंगे, उतना आत्मविश्वास होगा कि आप बन जाएंगे और आप अधिक आत्मविश्वास का धन्यवाद करेंगे।
  • जब तक यह सच नहीं है, तब तक विश्वास रखने का बहाना करें। विश्वास के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप बहाना कर सकते हैं कि आपके पास यह है और इसे अपने विश्वास में विश्वास करने की कोशिश कर सकते हैं। कुछ शुरू करें: उच्च एड़ी के जूते का उपयोग करें जो आपको पसंद हैं, लेकिन आपको लगता है कि वे बुरे लगते हैं, या आप एक उज्ज्वल लाल लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं। फिर, भरोसे के बड़े कृत्य करें, जैसे कि एक आदमी को अपने फोन नंबर के लिए, उसे पीने के लिए आमंत्रित करना, आदि।
  • लोगों के साथ खुद की तुलना न करें, खासकर अन्य महिलाओं के साथ बेहतर रिश्तों के साथ हमेशा अधिक सहानुभूतिपूर्ण और अधिक सफल महिला होगी। लोगों के साथ खुद की तुलना करने के बजाय आपको स्वयं के सकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करना होगा
  • छवि का शीर्षक एक पति का चरण 3
    3
    अपने आप को प्रभावी रूप से परिचय दें नियुक्तियां विपणन पर थोड़ा सा आधारित हैं या जब आप किसी नौकरी की तलाश में हैं आपको अपने आप को ऐसे तरीके से प्रस्तुत करना सीखना होगा जो पुरुषों को आकर्षित करती हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी सभी व्यक्तिगत जानकारी देनी चाहिए, लेकिन यह कि आप सबसे अच्छे और सबसे सरल संवाद कैसे करें।
  • अपने अच्छे गुणों की एक सूची लिखें यदि आपके पास कठिनाइयों (आत्मसम्मान की समस्या वाले कई लोग हैं तो), एक मित्र का भरोसा है जिससे आप इसके साथ मदद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि आप सुन रहे व्यक्ति हैं, यह मजेदार है, कि आप एक शानदार चट्टान पर्वतारोही हैं, कि आपके पास कई गतिविधियां करने का स्वभाव है, आदि। आपको सकारात्मक गुण हैं!
  • एक छवि है अपनी सूची में से तीन गुणों को चुनें और उनके आधार पर एक छवि बनाएं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को बलिदान करना पड़ता है और एक जटिल व्यक्ति बनना पड़ता है, लेकिन अपने आप को और आपके मित्रों और परिवार को पेश करने का यह एक छोटा रास्ता है कि आप अपनी संभावित नियुक्तियों का वर्णन कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, उपर्युक्त गुणों का उपयोग अपने आप को एक मजेदार, बहिर्मुखी व्यक्ति के रूप में पेश करने के लिए करें जो कई गतिविधियों को करने के लिए तैयार है।
  • सफलता प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाओ अगर आप नौकरी साक्षात्कार में जाते हैं तो आप बुरी तरह तैयार नहीं होंगे। आपको बहुत असुविधाजनक रूप से कपड़े नहीं पहनना चाहिए और यह सुनिश्चित कर लें कि आप इस अवसर के अनुसार कपड़े पहनें (शायद आपको व्यायामशाला में जाने पर ऐसा नहीं करना चाहिए)।
  • छवि का शीर्षक एक पति का चरण 4
    4
    एक ग्रहणशील व्यक्ति बनें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप केवल कुछ स्थानों (बार, पार्टियों, आदि) पर जाने पर ध्यान केंद्रित करके अपॉइंटमेंट प्राप्त करने के लिए अपने विकल्पों को सीमित नहीं करते हैं। लोग अपने सहयोगियों को विभिन्न स्थानों पर जानते हैं - आपको उस संभावना के प्रति ग्रहण करना होगा
  • उदाहरण के लिए, आप एक आदमी के साथ दृश्य संपर्क बना सकते हैं जो ट्रेन में है और आपको लगता है कि अगर आपको इस माध्यम में लंबे समय तक अपने आप को परिवहन करना है तो यह अच्छा है। अगर आप बहुत साहसी महसूस करते हैं तो बातचीत शुरू करें
  • यह भी यही कारण है कि अपने आप को दुनिया को उजागर करना और कुछ गतिविधियां करना महत्वपूर्ण है। आप पार्क में कुछ मिल सकते हैं, लाइब्रेरी, दूर के स्थान पर विमान, स्थानीय दान
  • छवि शीर्षक वाला एक पति चरण 5
    5
    बुरे लोगों को हटा दें यदि आप स्वयं का पर्दाफाश करते हैं, तो अपने आप को प्रभावी ढंग से पेश करें, ताकि आप किसी की दिलचस्पी ले सकें। यह समय है कि लोगों को जो आपकी दिलचस्पी नहीं है - उन खिलाड़ियों, अजनबियों, जो अच्छे पति नहीं होंगे, को नष्ट करने का समय है।
  • बहुत मांग नहीं हो हालांकि यह सच है कि आप उन लोगों से छुटकारा पाने की कोशिश करते हैं जो आपके लिए नहीं हैं, आपको उन लोगों का मौका देने पर विचार करना चाहिए जिन्हें आप आमतौर पर नहीं जाना चाहते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको डरावनी व्यक्ति में दिलचस्पी लेनी चाहिए जिसे आप बार में मिले थे, लेकिन आपको उस तिथि की कोशिश करनी चाहिए, जिसकी आपको पसंद नहीं है। आपको कभी नहीं पता है कि ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध से क्या पैदा हो सकता है
  • कुछ विशेषताएं है कि एक संभावित साथी नोटिस देना चाहिए सब कुछ के लिए महिलाओं को दोष नहीं दे रहे हैं (कुछ बिंदु पर अपने आप को इसके लिए जिम्मेदार too- एक आदमी है जो कहता है कि आप घटाना अंक यदि आप एक अपमानजनक भाषा का प्रयोग अन्य महिलाओं से अलग हैं से दूर रहने के लिए शुरू) - आप एक विशेष संबंध है (क्योंकि यह कम एक रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध होने की संभावना है नहीं करना चाहती - जो उपस्थिति (तुम्हारा वर्षों में गायब हो जाते हैं, और वह किसी युवा के लिए देखने के लिए शुरू हो जाएगा) से ग्रस्त नहीं है आपके साथ अनन्य - आप बेहतर विकल्प प्राप्त कर सकते हैं)।
  • एक पति पति 6 का शीर्षक चित्र
    6
    यथार्थवादी रहें याद रखें कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आपको इस तरह से एक पति मिल जाएगा। यहां तक ​​कि अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप शायद एक फिल्म स्टार की तरह नहीं दिखेंगे, आप एक रानी की तरह व्यवहार करेंगे और आपकी ज़िंदगी के हर दूसरे जीवन को अपनी आवश्यकताओं के लिए समर्पित करेंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कोई ऐसे व्यक्ति नहीं मिलेगा, जिसे आप पसंद करते हैं और जिनके लिए आप जुनून महसूस करते हैं
  • भाग 2

    एक रिश्ते शुरू करें
    छवि शीर्षक एक पति का चरण 7
    1
    अपनी रुचि दिखाएं जब आप किसी को मिलते हैं, आपको लगता है कि आपको लगता है, उन्हें दिखाएं। हालांकि यह सच है कि इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बहुत ही निर्भर होना चाहिए और अपनी भावनाओं को प्रदर्शित करना चाहिए, आपको ब्याज के कुछ लक्षण दिखाना चाहिए। उदाहरण के लिए, आप इश्कबाज हो सकते हैं
    • छेड़छाड़ का सबसे महत्वपूर्ण और बुनियादी हिस्सा आँख से संपर्क है आप जिस तरह से छेड़छाड़ की सिफारिश की है नुकसान के बिना इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। जब आप उस आदमी से बात करते हैं, उसके साथ नृत्य करते हैं या आप जहां कहीं भी होते हैं उस पर नजर रखते हुए लगातार नजर रखें। सबसे पहले, यह थोड़ा असुविधाजनक हो सकता है, लेकिन आप जल्दी से महसूस करेंगे कि यह बहुत तीव्र है और आपके बीच एक कनेक्शन बनाया जाएगा।
    • वह मुस्कुराता है। यह आपके टकटकी की तीव्रता को नरम करेगा और दिखाएगा कि आप रुचि रखते हैं। कभी नकली मुस्कुराहट करने की कोशिश न करें, क्योंकि नकली मुस्कान आपकी आंखों तक कभी नहीं पहुंचते हैं।
    • उसे उसके बारे में प्रश्न पूछें लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए जो व्यक्ति आपको पसंद करता है वह अपने जीवन के पहलुओं के बारे में साझा करने में सक्षम हो जाएगा और उसे महसूस होगा कि वह आपकी रुचि रखते हैं अपनी युक्ति को तुरंत बताए जाने के तुरंत बाद में हस्तक्षेप न करें, जो आपकी किसी एक को बताएं इसके बजाय, उसे अपने कार्यक्रम के आधार पर पूछिए या आपने जो कुछ कहा है उसके बारे में पूछिए।
  • एक पति पति 8 का शीर्षक चित्र

    Video: जानिए कैसे माता पार्वती ने भगवान शिव को पति रूप में प्राप्त किया| Story of shiv parvati |Kaal Chakra

    2
    अपनी खुद की एक जीवन है आपको यह सुनिश्चित करना है कि आपके पास उसके साथ रहने वाले एक व्यक्ति के अलावा जीवन है। रात में अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना बाहर जाओ और मज़े करो इसके साथ, आप न केवल यह दिखाएंगे कि आप निर्भर नहीं हैं, लेकिन जब आप एक-दूसरे को देखते हैं तो आपको यह बताने के लिए और अधिक विषय होंगे।
  • जब भी मैं आपको बता दूँ, उससे मिलने के लिए सब कुछ मत छोड़ो। आपको हमेशा इसे अस्वीकार नहीं करना चाहिए या इसे "नहीं" बताएं ताकि आपको लगता है कि इससे आपकी अब कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि, अगर आप सच है कि आप अपने जीवन जिनमें से आप इसके साथ क्या करना है और अगर यह सच है तुम उसके साथ होने का आनंद है कि में कुछ गतिविधियों है कि स्पष्ट किया जाना चाहिए, केवल एक चीज है कि आप अपने जीवन में क्या नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, उसे बताएं कि आप उसे देखना पसंद करेंगे, लेकिन आपने अपने दोस्त को कला प्रदर्शनी देखने के लिए वादा किया था, अगर वह आपको एक रात जाने के लिए आमंत्रित करने के लिए कहता है। इसके अलावा, उसे बताएं कि शायद वे एक दूसरे के अगले सप्ताह के अंत में देख सकते हैं इसके साथ, आप उसे दिखाते हैं कि आपके जीवन में अन्य गतिविधियां हैं और आप उसमें रुचि रखते हैं।



  • छवि का शीर्षक एक पति पति 9 प्राप्त करें
    3
    उसे हंसी बनाओ किसी के हित को जगाने का हंसी एक शानदार तरीका है सौभाग्य से, आपको हंसी बनाने के लिए कॉमेडियन बनने की ज़रूरत नहीं है इसके अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि आपको याद है कि प्रत्येक व्यक्ति के पास हास्य की एक अद्वितीय भावना है। आपको उन विषयों के प्रकार का मूल्यांकन करना होगा, जो सोचते हैं कि वे अजीब हैं इससे पहले कि आप खुद को घटनाओं के प्रदर्शनों के साथ फेंक दें।
  • एक तरह का हास्य जो आमतौर पर ज्यादातर लोगों के साथ अच्छी तरह से काम करता है, एक अजीब कहानी कहने के लिए है, जो कि वास्तव में हुआ है। उदाहरण के लिए, आप उस समय के बारे में बता सकते हैं जब आप मेट्रो से चूक गए थे और अपने दोस्त को अपने बचाव में आने या फिर जब आप डोनट बनाने की कोशिश की थी और लगभग अपार्टमेंट जला दिया था
  • खुद को वंचित न करें अपने आप को बेवकूफ या बेवकूफ मत कहो, या खुद को एक और झुंझलाहट के साथ दर देना जो दिमाग में आता है। यह आपके असुरक्षा को बढ़ावा देगा, अपने आत्मविश्वास को उत्तेजित करने के बजाय आप अपमानित किए बिना मस्ती के लिए मजाक बना सकते हैं
  • एक पति पति का शीर्षक चित्र 10

    Video: कैसे महिलाएं पति से भरण -पोषण प्राप्त करे ?

    4
    अपने दोस्तों के लिए अच्छा होगा महिलाओं के साथ, एक आदमी के दोस्त की राय इस तथ्य में बहुत महत्वपूर्ण होगी कि वह आपको देखकर जारी रखता है और रिश्ते का एक गंभीर दृष्टिकोण है। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने दोस्तों को पसंद करें
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक प्रभावशाली व्यक्ति होना चाहिए और अपने दोस्तों के साथ मिलन-सहन करना होगा। इसी तरह, आपको आपकी राय देने का अधिकार है यदि आपके मित्र निराश हैं या उन टिप्पणियों को अपमानजनक कह रहे हैं जिनसे आप असहमत हैं। दरअसल, अगर ऐसा होता है, तो आपको उस व्यक्ति के साथ आपके संबंधों पर पुनर्विचार करना चाहिए।
  • जब आप उस व्यक्ति और उसके दोस्तों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं, तो उनसे खुद के बारे में पूछें। उदाहरण के लिए, आप उनसे अपनी नौकरी के बारे में पूछ सकते हैं, जहां से वे आए, विश्वविद्यालय में उन्होंने जो अध्ययन किया, वे बच्चों के रूप में बनना चाहते थे। याद रखें कि लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, और यदि आपके मित्र सोचते हैं कि आप वाक्यों के बारे में वास्तव में परवाह करते हैं, तो आपको उन्हें बंद रखने में बहुत दिलचस्पी होगी
  • भाग 3

    रिश्ता गहरा
    छवि शीर्षक एक पति का कदम 11
    1
    रिश्ता जल्दी मत करो लोगों को रिश्ते के मामले में एक बड़ी समस्या है जब वे जल्दी करते हैं। यह सच है कि आप शादी करना चाहते हैं, और यह बहुत समझदार है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों से उस व्यक्ति से शादी करना चाहते हैं। अन्यथा, भविष्य में कई समस्याएं दिखाई देंगी।
    • आमतौर पर, यह बेहतर है कि इससे पहले कि वे एक गंभीर रिश्ते शुरू करने से पहले तीन महीने गुजर जाएं समय की यह अवधि आपको आरंभिक उन्नयन ("हनीमून" का चरण) को दूर करने की अनुमति देता है और आपको स्पष्ट रूप से रिश्ते देखने की अनुमति देता है।
    • उदाहरण के लिए, मान लें कि आप एक अच्छे आदमी को जानते हैं और कुछ तिथियां हैं विवाह के बारे में तत्काल संकेत देने या एक साथ रहने के लिए आगे बढ़ने की कोशिश करने के बजाय, पीछे हटें और रिश्ते को अपने प्राकृतिक मार्ग में ले जाएं। इस तरह, वह ऐसा महसूस नहीं करेगा कि आपको पति को पाने की ज़रूरत है।
  • छवि शीर्षक वाला एक पति का चरण 12
    2
    मध्यम अपेक्षाएं कई उम्मीदें होने के नाते यह तत्व है जो रिश्तों की जटिलताएं पैदा करता है। यह एक महान दबाव है कि आप जिस व्यक्ति के साथ संबंध रखते हैं, उस व्यक्ति को आप के पास रखा होगा यदि आप शादी के जीवन की योजना बना चुके हैं, तो मृत्यु को अलग करते हुए सबसे अधिक संभावना है, स्थिति जिस तरह से आप इसे योजना बनाने की बारी नहीं है। (जीवन में आपका स्वागत है)
  • उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि आपके पास एक आदमी के साथ कुछ तिथियां हैं और आप पहले से ही अपने दोस्तों को बताते हैं कि वह एक है। इसके अलावा, आप अपने समय के साथ एकदम सही विवाह के बारे में कल्पना कर रहे हैं, उनके साथ वर्तमान संबंधों में उनके साथ समय बिताने के बजाय, आपको उस रिश्ते को विकसित करना चाहिए।
  • सपने देखने या उम्मीद करने में कुछ भी गलत नहीं है कि यह वह व्यक्ति है जिसे आप शादी करेंगे, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप रिश्ते की वास्तविकता जी रहे हैं। आपके दिमाग में यह आश्चर्यजनक आदमी उस व्यक्ति की तरह नहीं दिख सकता है जिसका आप वास्तव में संबंध रख सकते हैं और जब यह पता चल जाएगा कि वह वह व्यक्ति नहीं है जिसे आपने सोचा था कि वह वह था।
  • छवि शीर्षक एक पति का कदम 13
    3
    अपनी रुचियों में रुचि ले लो यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका है कि रिश्ते सिर्फ कुछ अपॉइंटमेंट्स से ज्यादा आगे बढ़ते हैं, इसमें रुचि रखने के लिए वह रुचि लेता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को जो आप चाहते हैं उसे ढालना चाहिए, या आप अपने स्वयं के हितों से मुक्त हो जाएंगे इसके विपरीत, इसका मतलब है कि आपको उनकी रुचि पता करनी चाहिए, उनसे पूछें और उन्हें प्रयास करें, शायद
  • उदाहरण के लिए, कल्पना करो कि उसे तैराकी पसंद है आप उसे स्विमिंग की शैलियों के बारे में पूछ सकते हैं, जिस तरह से वह तैराकी में दिलचस्पी रखते हैं, अगर वे प्रतिस्पर्धा करना पसंद करते हैं, और इसी तरह। आप यहां तक ​​कि अपनी तैराकी तकनीकों को सुधारने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • हालांकि, याद रखें कि भविष्य में समस्याएं आती हैं यदि वह केवल अपने शौक में दिलचस्पी रखते हैं और आपकी कभी भी नहीं। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह एक आत्महत्यावादी व्यक्ति हैं और आप के बारे में आपकी परवाह नहीं करते क्योंकि आप इसके लायक हैं।
  • छवि शीर्षक एक पति का कदम 14

    Video: कैसे माता पार्वती ने भगवान शिव को पति रूप में प्राप्त किया | Episode#08# !! Maa Sakti !!

    4
    इसे मंजूर न करें एक स्थायी संबंध रखने का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा यह सुनिश्चित करना है कि आप उस व्यक्ति को दिखाएं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है इस तरह, उन्हें लगता है कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है और इससे उनके संबंधों को मजबूत होगा।
  • उसे बताओ कि वह आपसे क्या मतलब है कहो "यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि कल रात बर्तन धोया गया" या "मुझे मेरे बुरे दिन के बारे में शिकायत करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद"
  • आप अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए कुछ छोटे कार्य कर सकते हैं आप उन्हें अपनी पसंदीदा गतिविधियों में से एक को आश्चर्यचकित करने या कारणों के साथ एक पत्र लिखने के लिए ले जा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक एक पति का चरण 15
    5
    यदि आपके पास शादी में रुचि है तो उसका मूल्यांकन करें आपको यह पता लगाना होगा कि क्या वह उस व्यक्ति का प्रकार है जिसे आप शादी करना चाहते हैं और आपसे शादी करने के बारे में उसकी राय क्या है आप अपने जीवन को जारी रखने का समय हो सकता है और कोई ऐसे व्यक्ति को ढूंढ सकते हैं जिसके साथ आप अधिक संगत हो अगर वह शादी नहीं करना चाहता, जो आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
  • आप उससे सीधे पूछ सकते हैं कि वह विवाह के बारे में क्या सोचता है। (रिश्ते की शुरुआत में उस प्रश्न पूछने से बचें, अन्यथा आप एक मजबूत इंप्रेशन देंगे)
  • आप उस प्रश्न को शांति से पूछ सकते हैं आप इस तथ्य का उल्लेख कर सकते हैं कि कुछ पारस्परिक मित्र विवाहित हुए हैं या काम पर किसी ने शादी कर ली है और कहा "मुझे लगता है कि किसी व्यक्ति की तीसवां दशक के पहले कुछ साल शादी करने का सही समय है, आप क्या सोचते हैं?" यह एक बुरा संकेत है यदि वह इस विचार के लिए बुरी तरह प्रतिक्रिया करता है
  • आपको भविष्य की बात करते समय "हम" का उपयोग करने के तरीके पर ध्यान देना चाहिए जितना अधिक आप रिश्ते को बनाए रखने के मामले में भविष्य के लिए योजना बनाते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि वे आपसे जुड़ते और शादी करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने मित्रों और परिवार की सलाह सुनें अक्सर, वे जो वे देखते हैं जो आप नहीं देख सकते हैं और वे आपको बताएंगे कि क्या वे एक केसानोवा हैं या वे शादी कर रहे हैं और उनकी पत्नी को छोड़ने का इरादा नहीं है। भले ही आपकी स्वचालित प्रतिक्रिया उसके और रिश्ते की रक्षा करने के लिए है, उन्होंने स्पष्ट रूप से उन पर विचार करने की कोशिश की जो उसने आपको बताया है।

    चेतावनी

    • जल्दी से शादी न करें शादी को आजीवन प्रतिबद्धता माना जाता है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने पति को हमेशा के लिए इस आदमी बनना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com