ekterya.com

मेक्सिको में कैसे आयात करें

उत्पादों का आयात व्यापार और देश के आर्थिक विकास में एक मजबूत कड़ी है। यह एक अच्छा विकल्प है जब राष्ट्रीय बाजार में कोई लेख नहीं होता है, जब किसी दूसरे देश में बेहतर गुणवत्ता के साथ या जब यह दुनिया के कुछ क्षेत्रों के लिए अपनी खुद की या एक विशिष्ट उत्पाद है। यदि आप अपने व्यवसाय के विस्तार और आयात करने के लिए इच्छुक हैं, तो सावधान रहें और निम्नलिखित पर विचार करें।

चरणों

भाग 1
व्यापार के बारे में जानें

मेक अ मार्केट सर्वे शीर्षक चरण 1
1
एक बाजार का अध्ययन करो यदि आप विदेश में लाए जाने वाले उत्पाद को मैक्सिको में परक्राम्य बना सकते हैं, तो यह कितना प्रतिस्पर्धा है, अगर यह लाभदायक है, कानूनी है, और यदि आपने अपने व्यावसायीकरण के लिए उपयुक्त परमिट प्राप्त कर लिया है तो जांच करें।
  • इसके अलावा, अगर वहाँ अपने समुदाय में एक बाजार है उत्पाद की बिक्री की सुविधा के लिए देखते हैं, क्या वहाँ रुचि रखने वाले लोगों होगा, अपने संभावित ग्राहकों के सामाजिक-आर्थिक स्थिति क्या है, यदि आप बिक्री थोक विक्रेताओं के लिए या सिर्फ व्यक्तिगत रूप से, शुरू होगा यदि आप काउंटर में केवल काम करेगा या आप आभासी उपकरण का उपयोग करेंगे
  • यदि आपके पास पर्याप्त संसाधन हैं, तो किसी अधिकृत मार्केट रिसर्च एजेंसी पर जाएं, वे आपको मार्गदर्शन करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आप सभी संभावित चर पर विचार करेंगे। किसी भी डेटा को पास न करें या निर्णय लेने के लिए जल्दी मत करें।
  • एक विपणन रणनीति का विकास शीर्षक शीर्षक छवि 1
    2
    जोखिम को ध्यान में रखें। अंतरराष्ट्रीय बाजार में आने से पहले, मान लें कि यदि आप पर्याप्त बाजार अध्ययन नहीं करते हैं या यदि आप बुरी तरह से पैसे का निवेश करते हैं तो आयात करना जोखिम भरा है और नुकसान का कारण बन सकता है।
  • Video: Prueba HONDA CB1 110 CC |Review en Español con Blitz Rider

    एक विपणन रणनीति का विकास शीर्षक चरण 6
    3
    आपकी वित्तीय स्थिति के आधार पर पूर्वानुमान अगर आपके पास गहन विश्लेषण किए जाने के अलावा उत्पाद के अधिग्रहण, परिवहन और करों के अनुरूप खर्चों का भुगतान करने के लिए आवश्यक पूंजी है, तो आप आयात करने के लिए तैयार हैं।
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 4 में छवि
    4
    उन कंपनियों की जांच करें जिनसे आप बातचीत करना चाहते हैं। आश्चर्य मत करो कंपनियों के बीच वाणिज्यिक समझौतों नाजुक हैं सुनिश्चित करें कि जिन लोगों के साथ आप विदेश में काम करते हैं, वे अच्छी प्रतिष्ठा रखते हैं और आपके देश के व्यापार में उचित रूप से मान्यता प्राप्त हैं।
  • भाग 2
    आयातकर्ता रजिस्ट्री दर्ज करें

    एक विपणन रणनीति का विकास शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    1
    एक कस्टम एजेंट प्राप्त करें उन्होंने कहा कि आयात से संबंधित प्रक्रियाओं के प्रभार में है: एक निजी (नहीं एक सरकारी अधिकारी), जिनके वित्त मंत्रालय एक पेटेंट प्रचार के लिए अधिकृत दी, व्यवसायों या की ओर से रूप में काम करता व्यापारियों, प्रक्रियाओं और कानून द्वारा प्रदान की गई विभिन्न सीमा शुल्क व्यवस्था में माल की खरीद-बिक्री।
  • एक वित्तीय विवरण चरण 2 की समीक्षा शीर्षक वाली छवि
    2
    आयातकों रजिस्ट्री में अपनी पंजीकरण का अनुरोध करें एसएटी की इलेक्ट्रॉनिक साइट के माध्यम से आपको "पंजीकरण से आयातकों के पंजीकरण" नाम से प्रारूप का अनुरोध करना चाहिए। यह एजेंट या कस्टम एजेंट के डेटा को रिकॉर्ड करता है जो विदेशी व्यापार के संचालन करेंगे।
  • आचरण बाजार अनुसंधान चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आप आयातकों रजिस्ट्री में शामिल करने के लिए अनुरोध करता है सैट अपने कर दायित्वों (कर और बयानों) को पूरा करने में वर्तमान और दाखिला लिया और आरएफसी में सक्रिय होने का अनुरोध करेंगे आयकर पर सामान्य कानून के तहत दायित्वों के किसी एक या अन्य के साथ सीमा शुल्क कानून विनियम के अनुच्छेद 71 में उल्लिखित
  • एक तलाक डिक्री संशोधन में शीर्षक छवि 5 कदम
    4
    अनुरोधित दस्तावेज़ पेश करें आपके पास एक वैध उन्नत इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर होना चाहिए और कर दायित्वों के साथ अनुपालन का प्रमाण प्रदान करना होगा।
  • आपका कर पता या सत्यापन की प्रक्रिया में स्थित होना चाहिए, जो एक रसीद जमा कर दिखाया गया है।
  • सिद्ध करें कि आपने टैक्स मेलबॉक्स के उद्देश्य के लिए अपना ईमेल अपडेट किया है
  • इमेज शेयर चरण 6 नाम वाली छवि
    5
    अगर आप एक कंपनी नहीं है, तो भी आयातकों के रजिस्टर में रजिस्टर करें सीमा शुल्क कानून का विनियमन यह मानता है कि गैर-करदाता और व्यक्ति भी आयातकों के रजिस्टर में पंजीकृत हो सकते हैं।
  • निवेश कंपनियों, सेवानिवृत्ति फंड प्रशासक, यूनियनों, वाणिज्य और उद्योग, पेशेवर संगठनों, कल्याण संस्थाओं या धर्मार्थ, नागरिक संगठनों गैर लाभ के कक्षों: कानूनी व्यक्तियों नहीं करदाताओं उन समूहों है कि गैर लाभ संचालित कर रहे हैं । इसलिए, अनुरोध किया गया आयात उनके सदस्यों या उनके लाभार्थियों के पक्ष में होना चाहिए।
  • व्यक्ति पंजीकरण के लिए पंजीकरण का अनुरोध कर सकते हैं, बशर्ते वे आयकर पर कानून के प्रावधानों के अनुसार व्यावसायिक गतिविधि की पुष्टि करें।
  • Video: TASTE TEST | #AskVivian

    भाग 3
    विशिष्ट क्षेत्रों के आयातकों के रजिस्टर में नामांकित करें

    छवि शीर्षक वाला व्यापार व्यापार चरण 18
    1
    निर्धारित करें कि क्या आपका आयात विशिष्ट क्षेत्रों में है इस प्रकार, जो आयात विशेष रूप से देश की अर्थव्यवस्था को प्रभावित करते हैं या निवासियों के स्वास्थ्य पर विचार किया जाता है
    • यह रासायनिक, रेडियोधर्मी, परमाणु उत्पादों, आग्नेयास्त्रों और उनके डेरिवेटिव जैसे मशीनों और भागों, विस्फोटक या आतिशबाज़ी बनाने का यंत्र जैसे उत्पादों के आयात से संबंधित है।
    • विशिष्ट क्षेत्रों में, सिगार, जूते और वस्त्रों का आयात भी माना जाता है।
  • एसएटी 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    विशिष्ट क्षेत्रों के आयातकों के रजिस्टर दर्ज करें। इसे दर्ज करने के लिए, आपको पहले आयातकर्ता रजिस्टर में होना चाहिए
  • एसएटी वेबसाइट पर आपको नाम या व्यावसायिक नाम, आरएफसी और आपके कर पते को इंगित करना होगा। इसके अलावा, आपको अपने गोदामों और शाखाओं के पते को इंगित करना होगा, जहां आयातित वस्तुओं को रखा जाएगा। और, आखिर में, यह उस क्षेत्र (नामों) का नाम इंगित करता है जिसमें आप पंजीकरण करना चाहते हैं और इसी टैरिफ़ के अंश
  • एक ग्रीन कार्ड चरण 7 प्राप्त करने वाली छवि
    3
    उचित दस्तावेज वितरित करें आयातकों के रजिस्टर के लिए अनुरोध किया उन के अलावा, यह भी, परमाणु सुरक्षा और सुरक्षा Sener के राष्ट्रीय आयोग द्वारा जारी दस्तावेजों को जन्म दिया है, तो आयात रासायनिक या परमाणु क्षेत्र।
  • दावे गृह कार्यालय की कटौती का शीर्षक शीर्षक छवि 11
    4



    रासायनिक या परमाणु क्षेत्र में अलग-अलग आयात के लिए दस्तावेज़ संलग्न करें अधिकारियों शपथ लेकर एक रिश्ते का अनुरोध, नाम, कॉर्पोरेट नाम और आयातकों और वर्तमान स्वास्थ्य से संबंधित सुंघनी करने के लिए लाइसेंस की वैध आरएफसी शीर्ष 10 ग्राहकों, COFEPRIS उत्पादों द्वारा जारी किए गए हैं। यह जानकारी इंटरनेट पर एसएटी वेबसाइट पर संलग्न है।
  • एक टेस्ट चरण 01 के लिए अध्ययन का शीर्षक चित्र
    5
    आवेदन के नतीजे पर नज़र रखें। यह सैट वेबसाइट पर इलेक्ट्रॉनिक रूप से ज्ञात किया जाता है, जिसमें FIEL या पासवर्ड का इस्तेमाल होता है आप उसी पोर्टल के माध्यम से कुछ स्पष्टीकरण और सलाह का अनुरोध कर सकते हैं।
  • इवेंट ए उत्पाद चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आपके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया गया है, तो क्षय न करें। आप अपने अनुरोध को फिर से जनरेट कर सकते हैं, विसंगतियों को सुधारने के लिए जो आपके मूल्यांकनकर्ता ने मनाया था।
  • भाग 4
    खरीद-बिक्री प्रलेखन करें

    एक लघु व्यवसाय चरण 6 चलाएं
    1
    यह एक स्वचालित इन्वेंट्री कंट्रोल सिस्टम का उपयोग करता है आपको आयातित वस्तुओं के नियंत्रण डेटा का अद्यतन रिकॉर्ड हमेशा रखना चाहिए। आपके आंकड़े हर समय सीमा शुल्क प्राधिकरण के लिए उपलब्ध होने चाहिए। इन्वेंट्री सिस्टम, कम से कम:
    • सीमा शुल्क कानून, उसके विनियमों और विदेश व्यापार पर नियमों में विशेष रूप से आयात किए गए सामानों के माल के नियंत्रण में स्थापित प्रावधानों का अनुपालन करें।
    • एक उपकरण है जो आयातित वस्तुओं की वापसी की जांच करता है, विफलता या इनके साथ समस्याओं के मामले में, और निर्दिष्ट करें कि कौन से आइटम लंबित लंबित हैं
    • उन रिपोर्टों को जनरेट करें, जो माल के सभी आंदोलनों को सूचित करते हैं और यह विवरण सीमा शुल्क स्वभाव और अन्य अधिकारियों द्वारा आवश्यक जानकारी।
  • Video: Things Your re Not Allowed To Do In Other Countries!

    फ्लोरिडा चरण 12 में एक नोटरी बनें वाली छवि
    2
    आयातित की उत्पत्ति के देश की जांच के लिए सभी दस्तावेज, सूचना और अन्य रूप प्राप्त करें।
  • यह टैरिफ वरीयताओं के प्रयोजनों के लिए है, मूल अंकन देश, काउंटरवैलिंग कर्तव्यों का आवेदन और विदेशी व्यापार कानून से संबंधित अन्य मामलों और विभिन्न अंतरराष्ट्रीय संधियों जिसमें मैक्सिको भाग लेता है। यह दस्तावेज़ कस्टम अधिकारियों को उस समय अनुरोध किया जाता है जब इसकी आवश्यकता होती है और जब इसकी आवश्यकता होती है।
  • छवि शीर्षक वाला कैपिटल चरण 2 प्राप्त करें
    3
    माल के सीमा शुल्क मूल्य निर्धारित करें। आपके व्यवसाय को चलाए जाने वाले कस्टम एजेंट को सत्य के विरोध में एक लिखित बयान दिया जाना चाहिए, जिसमें आयातित वस्तुओं के मूल्य शामिल हैं।
  • इस अभिव्यक्ति के साथ जानकारी, प्रलेखन और आवश्यक साक्ष्य के साथ होना चाहिए, जो कि घोषित मूल्य को उचित ठहराते हैं, इस तरह से कि यह सीमा शुल्क कानून के प्रावधानों के अनुसार निर्धारित किया गया है। आवश्यक होने पर ये दस्तावेज़ कस्टम अधिकारियों को प्रदान किए जाने चाहिए।
  • भाग 5
    कस्टम अधिकारियों को अपनी जानकारी वितरित करें

    टैक्स में वेतन कम शीर्षक वाली छवि चरण 3
    1
    यह सीमा शुल्क अधिकारियों को आयातित उत्पादों के मूल्य और इसके व्यावसायीकरण से संबंधित अन्य आंकड़ों के बारे में जानकारी के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक दस्तावेज़ भेजता है। प्राधिकरण को जानकारी है जब वह रसीद की पावती उत्पन्न करती है।
  • एक विपणन रणनीति का विकास शीर्षक 7 चित्र
    2
    यह इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से सूचित करता है जो आपके कस्टम ब्रोकर होंगे। यहां तक ​​कि अगर आपने पहले ही एसएटी में पंजीकृत किया है, तो कस्टम अधिसूचनाओं को सूचित करना जरूरी है, जो आपके अंतर्राष्ट्रीय वार्ता को पूरा करने के लिए एजेंट होगा।
  • कस्टमर्स के सामान्य प्रशासन से पहले, रजिस्ट्रार, इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप का हकदार "विदेशी व्यापार संचालन या उसके निरसन करने के लिए सीमा शुल्क एजेंट को प्रदान किया गया आदेश"।
  • एक नौकरी का साक्षात्कार चरण 4 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    इलेक्ट्रॉनिक रूप से कस्टम अधिकारियों के अनुरोध का संचार करें सभी आयातकों को यह अनुरोध करना आवश्यक है। एसएटी की शर्तों के अनुसार, आपके दस्तावेज़ में मूल्य, विपणन, शिपिंग लाइन, टैरिफ विनियमों और आइटमों की उत्पत्ति के बारे में जानकारी होनी चाहिए।
  • इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर या डिजिटल सील का उपयोग किया जाता है, जो आपके हस्तलिखित हस्ताक्षर या आपके फिंगरप्रिंट जैसा होता है, और आपको संबंधित जानकारी के साथ प्रस्ताव का एक प्रभाव भी प्रदान करना होगा। यह दस्तावेज़ अद्वितीय है और एक बारकोड के माध्यम से जांच की जाती है जो उत्पन्न होती है। आपकी छाप में यह कोड होना चाहिए।
  • भाग 6
    वेतन संबंधित खर्च

    एक छोटा व्यवसाय चरण 12 चलाएं छवि
    1
    अपने करों को कवर करें हर बार जब मेक्सिको से विदेशों में एक व्यवसाय का व्यवसाय किया जा रहा है, तो उसे एक प्रकार की करों का भुगतान करना होगा, इसके प्रकार, उसके मूल्य और देश में प्रवेश करने वाली राशि के आधार पर। अनिवार्य हैं टैरिफ, वैट, कस्टम प्रक्रिया के अधिकार और भंडारण के अधिकार। नई कारों पर टैक्स और उत्पादन और सेवाओं पर विशेष टैक्स उत्पाद पर निर्भर करते हैं।
  • केमैन द्वीप समूह में ओपन ए बैंक खाता शीर्षक वाला चित्र 11
    2
    भुगतान, यदि आवश्यक हो, प्रतिपूरक शुल्क यह नियमों और गैर-टैरिफ प्रतिबंधों से संबंधित अन्य दायित्वों का अनुपालन भी करता है।
  • बीए ए मिडलमन स्टेप 12 नामक छवि
    3
    यह आपके कस्टम ब्रोकर की फीस का खर्च करता है यह अनुबंधित व्यय भी समझता है, जैसे मर्चेंडाइज, पैकेजिंग, वितरण और अन्य के परिवहन।
  • युक्तियाँ

    • सीमा शुल्क कानून, सीमा शुल्क कानून का नियमन और आयातकों और विशिष्ट क्षेत्रों के सामान्य रजिस्टर में शामिल होने के लिए मैनुअल पढ़ें।
    • यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो अपने समुदाय के सबसे निकटतम सैट कार्यालय पर जाएं या अधिकृत रीति-रिवाज़ ब्रोकर के साथ सलाह मांगिए: वह आपको सबसे अच्छा विकल्प प्रदान कर सकते हैं।
    • अपने कस्टम ब्रोकर के आंदोलनों पर नज़र रखें। अपनी प्रगति के बारे में पूछें और आवधिक रिपोर्टों के लिए पूछें। याद रखें कि यह आपकी विरासत है जो दांव पर है

    चेतावनी

    • आयात एक ऐसी गतिविधि है जिसके लिए एक गंभीर आर्थिक और मानव प्रयास की आवश्यकता होती है। सोचें कि क्या आप उस जोखिम को मान सकते हैं जो इसके साथ आता है और जो व्यय वह लाता है
    • केवल अधिकृत कस्टम शुल्क एजेंटों के पास जाएं उन लोगों की पूछताछ करें जिनके पास बेहतर प्रतिष्ठा है गलत व्यक्ति को किराए पर लेना बहुत महंगा हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com