ekterya.com

कैसे चिली में शेयर खरीदने के लिए

चिली में शेयरों की खरीद और बिक्री के लिए ऑपरेशन के लिए कुछ पूर्व कानूनी आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, जैसा कि किसी भी बैंकिंग संचालन के लिए होता है, जो एक बार पूरा हो चुका था और शेयरों को खरीदने और बेचने की प्रक्रिया की सुविधा प्रदान करता था। यद्यपि प्रारंभिक आवश्यकता जटिल हो सकती है यदि आपका लक्ष्य संचालित करना है तो यह प्रयास के लायक है। चिली में शेयर खरीदने के लिए आपको यही चाहिए।

चरणों

विधि 1
अपना प्रतिभूति खाता खोलें

केमैन द्वीप समूह में ओपन ए बैंक खाता शीर्षक वाली छवि चरण 2
1
सक्रिय चेकिंग खाते का निपटारा करें चिली में शेयरों के साथ काम करते समय यह आवश्यक है कि आपके पास पहले देश में किसी भी बैंक के साथ एक चालू खाता है जो उचित सक्रिय है। इसलिए, यदि आपके पास यह नहीं है, तो आपको सबसे पहले करना चाहिए, इसे अपने सिक्युरिटीज खाते में अपने पैसे स्थानांतरित करने के लिए खुला है और उदाहरण के लिए, शेयरों के रिटर्न या लाभांश प्राप्त करें।
  • छवि शीर्षक वाला व्यापार व्यापार चरण 18
    2
    मौजूदा शेयर दलालों का विश्लेषण करें आपको विभिन्न प्रतिभूति दलालों और डीलरों की तुलना करनी चाहिए, खासकर यदि आप विदेशी प्रतिभूतियों का व्यापार करने की योजना बनाते हैं, क्योंकि सभी ऑपरेटर इसे अनुमति नहीं देते हैं यदि आपके पास इस तरह की प्रतिभूतियां खरीदने की इच्छा है तो यह जानने के लिए अग्रिम रूप से करें कि क्या दलाल के पास यह ऑपरेशन है।
  • ट्रेड स्टॉंक्स शीर्षक वाली छवि चरण 10
    4
    आयोगों की तुलना करें अगर आपके पास शेयरों में खरीदने के लिए एक ऑपरेटर के साथ एक सिक्योरिटीज खाता खोलते समय कई आकर्षक विकल्प होते हैं, कमीशन की तुलना करने के लिए कमीशन और लागतों की तुलना करने के लिए अवसर लें, आयोगों के बाद से, खासकर यदि आपका संचालन लगातार हो, तो उच्च लागत
  • छवि शीर्षक 901058 14

    Video: इन फसलो के मंडी भाव देख कर करे खेती | Medicinal Crops, Pulse Crops and Spices Crops

    5

    Video: साधारण कपड़े से पार्टी ड्रेस के लिए कपड़ा कैसे बनाये, घर पर बनाने का आसान तरीका ( हिन्दी में )

    प्रतिभूति खाता खोलें एक बार जब आप यह स्पष्ट कर लें कि कौन किराए पर लेगा, तो सिक्योरिटीज खाते खोलने और अनुबंध पर हस्ताक्षर करने का समय है। अन्य बातों के अलावा वे आपको चालू खाते को क्रेडिट करने के लिए कहेंगे जो आपके पास खुले हैं, अपनी पहचान पत्र और अन्य पेशेवरों या आपकी आजीवन से संबंधित अन्य दस्तावेज प्रदान करें। जब इकाई में सभी दस्तावेज होते हैं, तो आपको उन अनुबंधों की पेशकश की जाएगी, जिनसे आप सहमति व्यक्त करते हैं, उन शर्तों से अलग होने से बचने के लिए आपको हस्ताक्षर करने से पहले हमेशा पढ़ना चाहिए। तैयार होने के बाद, यह स्टॉक खरीदने का समय है
  • 1319046-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक 131 9 04 7
    6
    अपने डेटा को उपयोगकर्ता के रूप में रखें एक बार संचालित करने के लिए सक्रिय होने पर, आप अपने उपयोगकर्ता कोड और पासवर्ड को संचालित करने के लिए इकाई द्वारा दिए जाएंगे। इन चाबियों को किसी भी अविवेक रूप से सुरक्षित रखा जाना चाहिए और आपको उनको नहीं भूलना चाहिए क्योंकि उनके बिना आप कोई ऑपरेशन नहीं कर पाएंगे।



  • विधि 2
    कार्यों के साथ अपने कार्यों को पूरा करें

    केमैन द्वीप समूह में ओपन ए बैंक खाता शीर्षक वाला चित्र 10 कदम
    1
    अपने खाते में पैसे लोड करें एक बार जब आप अपना स्टॉक खाता खोलते हैं, तो व्यापार शुरू करने का समय आ गया है। कुछ मामलों में, बिचौलियों सीधे आपके चेकिंग खाते में आपके द्वारा खरीदे गए शेयरों की राशि का शुल्क ले लेते हैं, जबकि अन्य मामलों में यह पैसा भेजने के लिए आवश्यक हो सकता है कि वह काम कर सके। इसके लिए, आपके ब्रोकर द्वारा इंगित किए गए खाते में स्थानांतरण करना आवश्यक है, आपके डेटा के साथ, ताकि आप संबंधित भुगतान कर सकें।
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 10 का शीर्षक चित्र
    2
    बाजार का विश्लेषण करें और अवसर की तलाश करें। जब आपके पास पहले से ही आपके खाते में धन है तो यह बाजार का विश्लेषण करने का समय है। चिली का मुख्य प्रतिभूति बाजार है IPSA जहां राष्ट्र की बड़ी कंपनियों को सूचीबद्ध किया जाता है और जिसके लिए आप उनकी संभावनाओं का मूल्यांकन कर सकते हैं। आम तौर पर आपके दलाल, यदि आपके पास ऑनलाइन सेवाएं हैं, तो यह भी देखेंगे कि बाजार कैसे है।
  • खरीदें खरीदें शेयर 7 कदम
    3
    खरीद आदेश को बंद कर देता है शेयरों के मुआवजे की चिली प्रणाली में खरीद आदेश दर्ज करने के समय आपको अपने ब्रोकर या मध्यस्थ की मदद से हमेशा ऐसा करना चाहिए। मेरा मतलब है, आप इसे अपने दम पर नहीं कर सकते ऐसा करने के लिए, आप ब्रोकर के कार्यालयों में जा सकते हैं, फोन पर ऑर्डर प्रेषित कर सकते हैं या ब्रोकर की इस सेवा के लिए सीधे नेटवर्क पर कर सकते हैं। सलाह के रूप में, गलतियों से बचने के लिए टेलिफोन के बजाय व्यक्तिगत रूप से या नेटवर्क पर लिखित रूप में इसे करना बेहतर होता है यदि आप इसे ऑनलाइन करते हैं तो आपको उपयोगकर्ता और एक्सेस जानकारी का उपयोग करना होगा जो आपके दलाल ने आपको दिया है।
  • खरीदें छवि स्टैंक्स चरण 11
    4
    आदेश की शर्तों को स्थापित करता है आदेश में आपको हमेशा उस मूल्य को इंगित करना चाहिए जिस पर आप काम करना चाहते हैं (सवाल में कंपनी), आप जो शेयर खरीदना चाहते हैं और जिस कीमत पर आप उन्हें खरीदना चाहते हैं यह मूल्य भूलना महत्वपूर्ण नहीं है, क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं तो बाजार के मुकाबले यह एक उच्च मूल्य के लिए पार कर सकता है, जिससे आपके लिए लागत में वृद्धि हो सकती है। आप उस समय का चयन भी कर सकते हैं कि जिस ऑर्डर पर आप सक्रिय रहना चाहते हैं और यदि आप पूरी तरह से या भागों में भाग लेना चाहते हैं यदि आप आंशिक निष्पादन की अनुमति देते हैं, तो आदेश क्रम में कुल आदेश को पूरा करने तक कई चरणों में शेयर खरीदेंगे।
  • Video: टमाटर सूप बनाने की आसान विधि | Easy Tomato Soup Recipe In Hindi |Ghar ka Swad with Priya

    छवि शीर्षक वाला कैपिटल चरण 2 प्राप्त करें
    5
    निष्पादन की जांच करें। एक बार आदेश निष्पादित हो जाने पर, आपके खाते से धन वापस लिया जाता है और आपके पास अपने सिक्युरिटीज खाते में खरीदे गए शेयर होंगे। इस पल में आप खरीद के लिए उसी प्रक्रिया का उपयोग करते समय शेयरों को बेचना कर सकते हैं, हालांकि रिवर्स विकल्प को चुनना, जैसे तार्किक है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com