ekterya.com

कैसे अल्बानिया में संपत्ति खरीदने के लिए

हाल के वर्षों में अल्बानिया यूरोप के "भूल गए" राज्यों में से एक था, लेकिन अब यह अंधेरे से उभर रहा है और यह सबसे अच्छा उभरते हुए स्थलों में से एक है जहां संपत्ति खरीदने के लिए। एड्रियाटिक सागर में इसकी सुंदर समुद्र तट, इसकी विकासशील अर्थव्यवस्था और सरकार जो अपराध और भ्रष्टाचार को खत्म करने के साथ ही अर्थव्यवस्था को गति देने का वादा करती है, महान आशावाद पैदा करता है। इस देश ने 90 के दशक के बाल्कन के संघर्ष में और क्षेत्र की नई स्थिरता और ग्रीस के साथ अपनी दक्षिणी सीमा की ताकत में शामिल होने से परहेज किया, अल्बेनिया कम्युनिज्म से आसानी से लोकतंत्र में स्थानांतरित करने में सक्षम हो गया है। उनके पास कुछ समस्याएं हैं और अल्बानिया में सभी जानते हैं कि सिस्टम अभी तक सही नहीं है, लेकिन चीजें सही दिशा में जा रही हैं

यह गाइड बताता है कि कैसे अल्बानिया में एक संपत्ति खरीदने के लिए यह उन लोगों के लिए है जो ग्रेट ब्रिटेन से खरीदते हैं लेकिन किसी भी विदेशी निवेशक के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं।

चरणों

अल्बानिया चरण 1 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
1
ध्यान रखें कि अल्बानिया में संपत्ति खरीदने की कीमत क्या है हालाँकि सब कुछ अभी भी क्रम में नहीं है, तो अक्सर इन प्रकार के देशों में सर्वोत्तम ऑफर मिलते हैं। वास्तव में, अध्ययनों से पता चलता है कि अल्बानिया में सभी यूरोप में सबसे कम कीमतें हासिल की जाती हैं, जिसका मतलब है कि राजस्व कम रहता है। हालांकि, वैश्विक अर्थव्यवस्था में मंदी के साथ, अल्बेनिया में संपत्ति बाजार अतिमूल्यन के बिंदु तक नहीं पहुंच पाया है या अतिरिक्त शहरी विकास से अधिक मात्रा में वृद्धि हुई है। इस कारण से, ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि अल्बानिया एक बहुत अच्छी स्थिति में होगा जब संपत्ति बाजार पुन: सक्रिय हो जाएगा।
  • एक प्रभावी परियोजना योजना बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    2
    अल्बानिया में खरीदने के लिए सबसे लोकप्रिय क्षेत्रों खोजें चूंकि यह बाजार अभी भी विदेशी संपत्ति उद्योग में उभर रहा है, आने वाले वर्षों में अधिकांश खरीदार अपनी खरीद को निवेश के रूप में मानते हैं। चूंकि खरीदार किराये की आय प्राप्त करने के लिए पर्यटन पर ध्यान देंगे और फिर स्थानीय बाजार में जब अर्थव्यवस्था विकसित होती है, तो तय होगी कि किस प्रकार की संपत्ति खरीदने के लिए और इसे खरीदने के लिए कहाँ है
  • अल्बानिया में बहुत अच्छी संपत्ति उपलब्ध है, मुख्य रूप से दो प्रकार: शहर में अपार्टमेंट और समुद्र तट पर संपत्तियां शहर में अब तक के अपार्टमेंट, अल्बानिया की राजधानी तिराना तक सीमित हैं। तिराना देश के केंद्र में स्थित है और अल्बानिया का वाणिज्यिक और सांस्कृतिक केंद्र है। यह कुल आबादी का चौथाई हिस्सा है, इसलिए देश में विकसित होने और लोगों को अधिक शानदार संपत्तियों के लिए रेंटल के लिए काफी संभावनाएं हैं।
  • तिरुना अपनी बुनियादी ढांचा विकसित कर रहा है क्योंकि इसकी मुफ्त बाजार अर्थव्यवस्था परिपक्व होती है। तिराना अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा को हाल ही में 40 मिलियन पाउंड की लागत से पुनर्निर्मित किया गया है और उपलब्ध घर कम गुणवत्ता वाले हैं। नए आवास की मांग कम नहीं हुई है लेकिन बैंक पहले से ही वित्तपोषण की पेशकश नहीं करते हैं। उन्होंने दो साल पहले बैंकों के आर्थिक संकट और अल्बानिया के आर्थिक भविष्य पर ग्रीस के प्रभाव के कारण बहुत कठोर नियमों को लागू किया है, हालांकि, प्रति वर्ग मीटर कीमत काफी कम रहती है। रियल एस्टेट निवेश अभी भी आकर्षक हैं
  • इस पर, भविष्य में छात्रों को किराए पर लेने की संपत्ति खरीदने की बहुत अच्छी संभावना है। तिराना एक ही राजधानी में दस से अधिक विश्वविद्यालयों के साथ एक शैक्षणिक केंद्र भी है। राजधानी के बाहर, निवेश करने के लिए सबसे अच्छी जगहें समुद्र तट पर हैं, जो उत्तर में एड्रियाटिक सागर से दक्षिण में आयनियन सागर तक चलता है। अल्बानिया को पहले से ही इस क्षेत्र में एक पर्यटन स्थल के रूप में माना जाता है, जो जून से जून के महीनों के दौरान विशेष रूप से इटली, ग्रीस और जर्मनी के कई आगंतुकों को प्राप्त करते हैं। इसके परिणामस्वरूप, अल्बेनिया के तट पर पहले से ही अच्छी तरह से स्थापित रिसॉर्ट्स हो सकते हैं जो लंबे समय तक माध्यमों में एक बड़ा निवेश अवसर हो सकता है।
  • ड्यूरस अल्बेनिया की पुरानी राजधानी है और अब यह ब्यूनस आयर्स का एक बहुत महत्वपूर्ण शहर और वाणिज्य केंद्र है जो देश के विदेशी व्यापार का प्रमुख मुद्दा बन गया है। टूरना में सप्ताहांत पलायन के लिए निवासियों और श्रमिकों के लिए ड्यूरस भी पसंदीदा स्थान है। तिराना के सबसे धनी निवासियों में से कई शहर में दूसरा घर है। तिराना से ड्यूरस तक की यात्रा केवल 20 मिनट की कार से ही होती है, जो कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से होती है।
  • गुण मुख्य रूप से केंद्र के पास स्थित हैं और जून, जुलाई और अगस्त के पर्यटन मौसम के कारण संपत्तियों को किराए पर लेने के अच्छे अवसर हैं और इस तथ्य के मुताबिक इस अवधि के दौरान आवास प्राप्त करना बहुत मुश्किल है। कीमत थोड़ी ऊंची है तिराना की तुलना में और आप वास्तविक 8% प्राप्त कर सकते हैं।
  • गर्मियों के मौसम के बाहर, ड्यूरस में जलवायु एक छुट्टी घर के लिए आदर्श है। पूंजी की सराहना भी प्रभावशाली है। पिछले दो वर्षों में सम्पत्ति की कीमतों में सालाना 10% बढ़ी है, लेकिन भविष्यवाणियों का कहना है कि अगर विकास जारी रहेगा तो इससे थोड़ा नीचे जा सकता है। इसके अलावा दक्षिण में, अल्बेनिया का दूसरा बंदरगाह Vlora है, जहां एड्रियाटिक और आइोनियन समुद्र मिलते हैं। यह अल्बानियाई निर्यात के लिए एक महत्वपूर्ण शहर है, लेकिन यह किसी भी तरह से एक औद्योगिक केंद्र नहीं है।
  • शहर, तट के साथ पर्यटन के लिए आधार, एक चट्टानी बैंक है, जो दोनों दिशाओं में फैली हुई है और कुछ रेतीले समुद्र तट हैं। शहर के पीछे, परिदृश्य पास के पहाड़ों से तैयार किया गया है। Vlora एक खूबसूरत और रंगीन शहर है, जिसमें व्यापक बोल्वॉर्ड्स और आराम जीवन शैली है। स्थान को सजाने वाले खजूर के पेड़ को यह भूमध्य सागर देता है, जबकि लोलोगोरा का राष्ट्रीय वन केवल आधे घंटे दूर है। तिराना से सड़क को लगभग दो घंटे लगते हैं। अनुमान है कि पूंजी की सराहना 20% प्रति वर्ष होगी।
  • अंत में, अल्बेनिया के दक्षिणी भाग में प्रवेश द्वार Saranda है, पर्यटन और वाणिज्य के लिए एक महत्वपूर्ण शहर भी है। कोरीफ के ग्रीक द्वीप से नौका से 30 मिनट की दूरी पर है। यह अल्बेनिया का हिस्सा है जो कि अति गर्म भूमध्य जलवायु है और अल्बानिया के तट पर सबसे आकर्षक गांव के रूप में जाना जाता है। पर्यटकों के लिए आकर्षण, गर्म समुद्र के अलावा, ब्रीटिंस में खंडहर को विश्व धरोहर स्थल माना जाता है।
  • एक उन्नत प्लेसमेंट कोर्स के लिए 11 में सफल छवि शीर्षक चरण 11
    3

    Video: Words at War: The Ship / From the Land of the Silent People / Prisoner of the Japs

    Video: The Great Gildersleeve: Marjorie the Actress / Sleigh Ride / Gildy to Run for Mayor

    कोर्फू से आने वाले आने वाले पर्यटकों की संख्या के कारण सरंडा में पर्यटन बढ़ रहा है। सरांडा कोर्फ़ु से नाव में केवल 25 मिनट हैं सम्पत्ति की कीमत 650 से 850 यूरो प्रति वर्ग मीटर तक होती है, हालांकि आर्थिक संकट के कारण पूंजी वृद्धि घट गई है। विदेशियों की मांग के कारण छुट्टियों के अपार्टमेंट का किराया एक लाभदायक व्यवसाय है जो सरांडा और उसके आस-पास के दौरे की योजना बनाते हैं। यहां तक ​​कि डेनमार्क की अवकाश किराया की प्रसिद्ध श्रृंखला नोवासोल दक्षिणी अल्बानिया में संपत्ति की तलाश में है यह अल्बेनिया के तट पर अपनी छुट्टियां बिताने के लिए विदेशियों के हित का एक संकेत है
  • एक प्रापर्टी टैक्स अटार्नी का चयन शीर्षक वाली छवि 6
    4
    आपको कानूनी मुद्दों को पता होना चाहिए। वर्तमान में अल्बानिया में ब्रिटिश नागरिकों की संपत्ति खरीदने या खरीदने के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है, लेकिन कुछ ऐसे मुद्दे हैं जिनके बारे में आपको पता होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि एक स्वतंत्र वकील सभी अनुबंधों और आधिकारिक दस्तावेजों की जांच करता है ताकि आप यह जान सकें कि आप क्या हस्ताक्षर करने जा रहे हैं। संपत्ति की खरीद की प्रक्रिया के दौरान दोनों पक्षों पर खरीद और कार्य पंजीकरण करने के लिए आपको नोटरी पब्लिक की भी ज़रूरत है यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि आप यह सुनिश्चित कर लें कि संपत्ति के लिए शीर्षक का पता चला है कि आप इसे वास्तविक मालिकों से खरीदने जा रहे हैं और उन्हें इसे बेचने का अधिकार है। 90 के दशक की शुरुआत में कम्युनिज्म के पतन के बाद से राज्य ने संपत्तियों को अपने मालिकों को वापस कर दिया। यह अनुमान लगाया गया है कि गुणों के कामों में से 85% को सही किया गया है, लेकिन शेष 15% अधिकतर तिराना तट पर हैं, इसलिए यह एक दायित्व है कि आपका वकील इस की समीक्षा करता है।
  • इस के साथ मिलकर निर्माण परमिट की अवधारणा है: शहरी विकास की अवधारणा नई है, इसलिए निर्माण कंपनियों को हमेशा विचार नहीं किया जाता है या अधिकृत नहीं किया जाता है। इस स्थिति में सुधार हुआ है लेकिन इसकी समीक्षा करना भी महत्वपूर्ण है। अल्बानिया में समाज के सभी स्तरों पर भ्रष्टाचार का एक लंबा इतिहास रहा है क्योंकि देश ने साम्यवाद छोड़ दिया और 1 99 0 के दशक में मुफ्त बाजार में प्रवेश किया था। उस देश में निवेश करने के इच्छुक सभी लोगों को अच्छी तरह से सूचित किया जाना चाहिए और इसे ध्यान में रखना चाहिए। खाता। ट्रांस्प्रेन्सी इंटरनेशनल वेबसाइट (transparency.org) Albania को 10 के पैमाने पर 2.6 के साथ, रोमानियाई 3.1 या बल्गेरिया को दिए गए 4 की तुलना में कम करती है।
  • नई सरकार जो 2005 में सत्ता संभाली थी, वह अपनी प्राथमिकताओं में से एक है जैसे कि नए कानूनों के निर्माण और भ्रष्टाचार विरोधी दल की स्थापना के माध्यम से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई। देश शरद ऋतु 2012 में यूरोपीय संघ के उम्मीदवार के रूप में अपनी स्थिति प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है और 2016 में यूरोपीय संघ के सदस्य बनने की उम्मीदें काफी अधिक हैं। ये प्रयास जारी रहेंगे और विस्तार करेंगे, इसलिए स्थिति में सुधार की उम्मीद है। 1 99 0 के दशक में कई पिरामिड योजनाएं विनाशकारी तरीके से टूट गईं जिससे देश में अराजकता आ गई और लोगों की दंगे जो अपनी बचत खो चुके थे। इन स्कीमों को नए मुक्त अर्थव्यवस्था में बैंकिंग के विकल्प के रूप में बनाया गया था, जहां पहले निवेशकों को बाद में आने वाले लोगों से उनके भुगतान मिल गए, हालांकि, उन्होंने बहुत बुरी तरह से संभाला और ढहते हुए बड़ी धनराशि का नुकसान हुआ और सरकार मुझे देश को चलाने में सक्षम होने के लिए लड़ना पड़ा। इसके बावजूद, निवेशकों को कंपनियों के परिसमापन के बाद अपने पैसे का कम से कम हिस्सा प्राप्त होने की संभावना है। 1990 के दशक के बाद से अर्थव्यवस्था 5.5% की औसत वृद्धि के साथ बरामद हुई है।
  • हेलोकोस्ट स्टेप 4 को याद करते हुए छवि



    5
    एक संपत्ति खरीदें अल्बानिया में संपत्ति खरीदने की प्रक्रिया सरल और अच्छी तरह से स्थापित है। एक बार जब आप एक बुकिंग फॉर्म पर हस्ताक्षर और, पहचान प्रमाण पत्र देने के एक शुल्क का भुगतान करने के साथ साथ, आप यह सुनिश्चित करना है कि लेनदेन किया जाता है नियमों के अनुसार स्वतंत्र कानूनी सलाह लेनी चाहिए और आप जानते हैं कि आप क्या प्रवेश कर रहे हैं ।
  • आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके अंग्रेजी में सभी अनुबंधों की एक प्रति है, ताकि आप उन्हें संदर्भ के रूप में उपयोग कर सकें, जब भी आपको इसकी आवश्यकता होती है।
  • अपना आरक्षण बनाने के दो या तीन सप्ताह बाद, आपको प्रारंभिक जमा राशि का भुगतान करने के लिए पूर्व-बिक्री अनुबंध प्राप्त करना होगा। यह अनुबंध समझौते की शर्तों, योजना के बाहर खरीद और पूरा होने की तारीख के लिए निर्माण कार्यक्रम निर्धारित करता है।
  • प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, शीर्षक के हस्तांतरण जगह लेता है। यदि आपको अपने कानूनी प्रतिनिधि को वकील की शक्ति पर हस्ताक्षर करने से सुरक्षित महसूस हो रहा है, तो आपको सौदा के इस भाग में उपस्थित होने की आवश्यकता नहीं है।
  • Video: ऐसा देश जहां महिलाओं को रहना पड़ता है पुरुषों की तरह! A COUNTRY WHERE WOMEN LIVES LIKE MEN

    CBAP परीक्षा चरण 6 के लिए आवेदन करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    अल्बानिया में अपनी संपत्ति का वित्तपोषण इस तथ्य के बावजूद कि अल्बेनिया में मुफ्त बाजार अर्थव्यवस्था हाल ही में है और 20 वीं शताब्दी के अंत में पिरामिड योजनाओं का बड़ा पतन, बंधक बाजार में उत्पादों की एक बहुत व्यापक और प्रतिस्पर्धी श्रृंखला है। इसके अलावा, कई पश्चिमी बैंकों ने अपने उत्पादों को अधिक विकसित अर्थव्यवस्थाओं में इस्तेमाल किए जाने वाले मानकों के बराबर बनाने के लिए बाजार में प्रवेश किया है। यह शब्द यूरोपीय वित्तीय उत्पादों के समान हैं, संपत्ति के मूल्य का 80% तक के ऋण और 15 से 25 वर्ष के बीच के ऋण। कई उभरते बाजारों के मुकाबले, बंधक भी ब्याज पर उपलब्ध हैं, हालांकि, सबसे शक्तिशाली समूहों की समस्याओं के कारण, आज की दुनिया में क्रेडिट प्राप्त करना कठिन है। यूनाइटेड किंगडम में आपकी संपत्ति पर वित्त पोषण करके अल्बेनिया में आपकी संपत्ति का वित्तपोषण करने की संभावना भी है। शायद आपको इस तरह से अधिक लाभकारी ब्याज दरें मिलेंगी और अगर आपके पास 20% प्रारंभिक जमा नहीं है, तो यह आपको यूनाइटेड किंगडम में आपकी संपत्ति पर आंशिक बंधक के माध्यम से प्राप्त करने का विकल्प देता है। एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार की सेवाएं आपको लंबी अवधि में महत्वपूर्ण धन की बचत करने में मदद कर सकती हैं।
  • CBAP परीक्षा के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 7

    Video: The Great Gildersleeve: Selling the Drug Store / The Fortune Teller / Ten Best Dressed

    7
    अल्बानिया में अपनी संपत्ति के दरों और करों का भुगतान करने के लिए तैयार अल्बानिया में एक संपत्ति के खरीद लेनदेन के लिए लागत बहुत कम है कोई खरीद कर नहीं है और संपत्ति के हस्तांतरण की लागत खरीद मूल्य का 3% है। नोटरी पब्लिक और आपके प्रतिनिधि सहित कानूनी लागत, 2000 यूरो से अधिक नहीं होनी चाहिए। एक बार जब आप अल्बानिया में खरीदा है, चलने की लागत भी कम है। नगरपालिका कर की दर प्रत्येक क्षेत्र में भिन्न-भिन्न होती है, लेकिन तटीय क्षेत्र में लागत प्रति वर्ष 0.25 यूरो प्रति वर्ग मीटर होने के लिए सामान्य है। आयकर केवल 10% है, साथ ही साथ जनवरी 2008 से पूंजी लाभ कर का भुगतान किया गया है।
  • एपी टेस्ट के लिए उत्तर दस्तावेज़ आधारित प्रश्न शीर्षक छवि 11
    8
    आवश्यक वीजा और काम और निवास परमिट प्राप्त करें एक बार जब आप यूरोपीय संघ से एक वैध पासपोर्ट के साथ देश में प्रवेश, आप अपने वीजा का एक विस्तार का अनुरोध नहीं करता 90 दिन तक रहने के हकदार हैं। 90 दिनों के लिए और 5 साल तक रहता है, आप अपनी संपत्ति के सबसे निकटतम पुलिस स्टेशन पर निवास परमिट के लिए आवेदन कर सकते हैं। दस्तावेजों के एक नंबर आपको लगता है कि अनुमति, जिनमें से कुछ एक नोटरी और दूसरों है कि आप अदालतों और अपने निवास के देश की कानून प्रवर्तन एजेंसियों में मिलना चाहिए इसकी पुष्टि करनी होगी प्राप्त करने की आवश्यकता का संकेत है कि आप किसी भी जांच के अधीन नहीं हैं या कि के अधीन हैं कर रहे हैं कुछ आपराधिक प्रक्रिया (तथाकथित "अच्छा पड़ोसी का पत्र")। फिर, क्योंकि अल्बानिया 2014 में यूरोपीय संघ में प्रवेश प्राप्त करने के लिए कोशिश कर रहा है, इन प्रतिबंधों यूरोपीय संघ के अन्य नागरिकों की मुक्त आवाजाही की अनुमति देने के लिए संशोधित किया जाएगा और यह भी पार सीमाओं की संभावना की समीक्षा करनी चाहिए और रहते हैं स्वतंत्र रूप से।
  • युक्तियाँ

    • एक और दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि साम्यवाद का युग पीछे छोड़ दिया गया परिवहन प्रणाली है, जो पुराने, पुरानी और उपेक्षित है। रेलगाड़ियों, सड़कों और बसों के मानकों के मुकाबले एक गुणवत्ता है लेकिन इस स्थिति में बदलाव शुरू हो गया है। तिराना में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा हाल ही में पुनर्निर्मित किया गया है और सरकार राजधानी और सरांडा के बीच एक नए राजमार्ग के निर्माण में पैसा निवेश कर रही है। पूरे देश में नई सड़कों में सरकार की निवेश योजना बढ़ रही है।
    • अल्बानिया वर्तमान में दुनिया के सबसे वास्तविक उभरते बाजारों में से एक है। एक आधुनिक पश्चिमी देश में क्या उम्मीद की जानी चाहिए की तुलना में बुनियादी ढांचे और सेवाओं की एक निश्चित विलंब है, लेकिन प्रगति की जा रही है। नए लोकतंत्र, नई अर्थव्यवस्था और आबादी के बीच नई आशा की संभावना है जो अल्बानिया खुशी से ग्रीस, मोंटेनेग्रो और क्रोएशिया के बगल में मौजूद है और कोई कारण नहीं है कि उन्हें इसे उसी स्तर के देश के रूप में नहीं मानना ​​चाहिए विकास।
    • कोई कारण नहीं है अल्बानिया, अपनी संपत्ति बाजार और पर्यटन विकास खोलने के परिणामों आनंद नहीं कर सकते एक ही प्रभाव को प्राप्त करने के लिए है। बदले में, यह बुनियादी ढांचे और सुविधाओं को जनसंख्या और पर्यटकों को उपलब्ध कराने और विकसित करने और विकसित करने की अनुमति देगा। सिद्धांत रूप में, अर्थव्यवस्था और संपत्ति बाजार के विकास को 2014 में यूरोपीय संघ में शामिल होने का प्रस्ताव अपनी उम्मीदवारी तक जारी रहेगा, हालांकि, वैश्विक मंदी के रूप में सभी उभरती अर्थव्यवस्थाओं की वृद्धि धीमी कर दी है सबसे अमीर देशों का विदेशी निवेश समाप्त हो गया है और यहां तक ​​कि विदेशी संपत्ति खरीदार एक बेहतर समय के लिए इंतजार कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, आपको पता होना चाहिए कि यूरोपीय संघ में शामिल होने के बारे में अभी भी कुछ भी हस्ताक्षर नहीं है।
    • अल्बानिया की आबादी के लिए बुनियादी स्वास्थ्य देखभाल सेवा उन क्षेत्रों में से एक है जहां सरकार तेजी से सुधार करना चाहती है। वर्तमान में, राष्ट्रीय बजट का केवल 1% स्वास्थ्य देखभाल के लिए समर्पित है और क्योंकि जनसंख्या का 25% गरीबी रेखा से नीचे है, इसमें सुधार करने के लिए एक वास्तविक आवश्यकता है। उसने कहा, अल्बेनिया में जीवन प्रत्याशा 77 साल से अधिक के एक स्वस्थ औसत है। जब तक आप अल्बेनिया में नहीं हैं तब तक निजी स्वास्थ्य बीमा कराने का अच्छा विचार है जब तक कि राज्य द्वारा उपलब्ध कराई गई स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति में काफी सुधार नहीं होता है
    • अल्बानिया उन राज्यों में से एक है जो कम्युनिज्म से मुक्त बाजार और लोकतंत्र के लिए अधिक चुप्पी में उभरा है और हालांकि कुछ सार्वजनिक विलंब हैं, वे यूरोप और दुनिया में अपने प्रभाव को बढ़ाने के रास्ते पर हैं। वही संपत्ति के बाजार के लिए चला जाता है पिछले 5 सालों में यूरोप के इस हिस्से में प्रभावशाली वृद्धि हुई है क्योंकि पूर्व यूगोस्लाविया के देशों ने आजादी के लिए अपना रास्ता खोज लिया है। उनमें से कई अभी भी एक विकसित बाजार और अर्थव्यवस्था के लिए आवश्यक नहीं हैं, लेकिन इसने निवेशकों और सट्टेबाजों के हित को पीछे नहीं छोड़ा है।

    चेतावनी

    • उभरते बाजारों के लिए जोखिम हैं और अल्बानिया में संपत्ति खरीदने के बारे में जानकारी के बिना यह एक अच्छा विचार नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप जोखिमों के बारे में अपना रुख जानते हैं ताकि आप विकास में बुनियादी सुविधाओं, हालिया मुक्त बाजार अर्थव्यवस्था और एक अपेक्षाकृत नई सरकार के साथ सहज महसूस कर सकें। जब तक आप स्थिति के बारे में सूचित होते हैं और आवश्यक सलाह प्राप्त करते हैं, अल्बानिया आपके क्षेत्र का अंतिम सही उभरते बाजार हो सकता है।
    • जाहिर है, वैश्विक मंदी अल्बेनिया में अर्थव्यवस्था और बुनियादी ढांचे के विकास की प्रगति को प्रभावित कर रही है, हालांकि, जब दुनिया इस परिस्थितियों के विनाश से बाहर आती है, अल्बेनिया उन जगहों में से एक हो सकता है जो जल्दी से नई दुनिया के लिए अनुकूल है। वर्तमान में विदेशी संपत्ति में किसी भी निवेश के साथ, खरीदारों को बहुत सावधान रहना चाहिए लेकिन अल्बेनिया एक ऐसा बाजार हो सकता है जिसे भविष्य के लिए विचार किया जाना चाहिए।
    • यूरोपीय संघ में संकट, विशेष रूप से ग्रीस और इटली में, अल्बेनिया की अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहा है दोनों देशों में अल्बेनियन अर्थव्यवस्था से संबंधित आबादी का सबसे बड़ा सांद्रता है और साथ ही वे देश के मुख्य आर्थिक भागीदार हैं।
    • अल्बानिया में यात्रा और पर्यटन कंपनियों की बढ़ती रुचि विदेशी संपत्ति निवेशकों को अधिक सुरक्षा लाएगी। पर्यटन अल्बेनिया और कुछ हद तक अधिक राजस्व ला रहा है, इससे तट पर संपत्ति के विकास को बढ़ावा मिलेगा। देश में पहले रिसॉर्ट्स पहले ही शुरू हो गए हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com