ekterya.com

कैसे कनाडा में अचल संपत्ति खरीदने के लिए

यह एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है जो कनाडा में अचल संपत्ति खरीदना चाहता है। यद्यपि यह आलेख अंग्रेजी के खरीदारों के उद्देश्य से है, विदेशी पाठकों के रूप में कनाडाई अचल संपत्ति खरीदने में दिलचस्पी रखने वाले पाठकों के लिए इसका उपयोगी सामान्य जानकारी है।

चरणों

कनाडा में खरीदें संपत्ति के शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
कनाडा को चुनने के कारणों को ध्यान में रखें अधिक से अधिक अंग्रेज अपने दूसरे घर के लिए कनाडा को जगह के रूप में चुनते हैं, अपनी शानदार दृश्यों, आराम से जीवन शैली और राजनीतिक और सामाजिक स्थिरता से आकर्षित होते हैं। इसी तरह, अन्य कारकों को ध्यान में रखा जाता है जैसे यात्रा की आसानी और कम लागत पर एयरलाइंस द्वारा बढ़ती कवरेज, साथ ही यह तथ्य भी है कि कनाडा के अंतर्राष्ट्रीय रियल एस्टेट मार्केट अभी भी विकास के अधीन है और इसलिए, रियल एस्टेट एजेंसियों को आकर्षित करना चाहते हैं अंग्रेजी खरीदारों उन्हें एक अच्छी कीमत देने के लिए
  • हाल के वर्षों में कनाडाई अचल संपत्ति बाजार में काफी वृद्धि हुई है और केवल वैश्विक मंदी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि अर्थव्यवस्था के वैश्विक बाजारों के साथ संबंध है। यूनाइटेड किंगडम की तुलना में आवासीय संपत्ति सस्ता है, जो पूंजी के समृद्ध और ऐतिहासिक पुनर्मूल्यांकन के साथ एक दूसरे घर या स्थायी प्रवासन की मांग करने वाले अंग्रेजी खरीदारों के लिए एक आकर्षक निवेश बनाती है।
  • कनाडा वैश्विक मंदी दुनिया में किसी अन्य विकसित अर्थव्यवस्था की तुलना में बेहतर समर्थन किया है माना जाता है, सरकार अच्छा समय में पैसे अलग सेट और 12 साल के लिए एक बजट अधिशेष था। कनाडाई समाजों के दृष्टिकोण से, वर्तमान समस्याएं लगभग अनन्य रूप से विश्व बाजारों के अपने प्रदर्शन के परिणाम हैं। इसने कनाडा में रियल एस्टेट बाजार को मंदी पर काबू पाने की अनुमति दी थी, हालांकि कीमतें वर्तमान में गिर रही हैं।
  • कनाडा में खरीदें संपत्ति चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: Calling All Cars: Banker Bandit / The Honor Complex / Desertion Leads to Murder

    लोकप्रिय स्थानों के लिए खोजें वर्षों से, साहसी ब्रिटिश सभी कनाडा में आ गए हैं हालांकि, यात्रा का समय और लागत संभवतः उन लोगों के लिए स्थान के चुनाव को प्रभावित करेगा, जो छुट्टी के घर खरीदना चाहते हैं। यह यूनाइटेड किंगडम में जगह पर निर्भर करता है, जहां आप रहते हैं। यात्रा की अधिक आसानी के कारण, दूसरे घर के अंग्रेजी खरीदार पारंपरिक रूप से कनाडा के पूर्वी भाग को पसंद करते हैं। हालांकि, हाल ही में कम लागत वाली ट्रान्साटलांटिक सेवाओं की शुरूआत ने पश्चिमी क्षेत्रों में रुचि बढ़ाने की अनुमति दी है। इसके अलावा, इस उद्देश्य के लिए बने पर्यटक केंद्र लोकप्रिय हो गए हैं। हम आशा करते हैं कि यह मार्गदर्शिका शुरू करने के लिए एक स्थान प्रदान करेगी। अतिरिक्त अनुसंधान के साथ आपकी मदद करने के लिए कई संसाधन हैं जिसमें रेडियो और टेलीविज़न कार्यक्रम, पत्रिकाएं, इंटरनेट और रियल एस्टेट प्रदर्शनियां, साथ ही कनाडा और यूनाइटेड किंगडम दोनों में रीयल एस्टेट एजेंट भी शामिल हैं
  • पूर्वी कनाडा पूर्वी कनाडा में मकान, आम तौर पर, पश्चिमी कनाडा के लोगों की तुलना में सस्ता हैं परंपरागत रूप से, कनाडा के प्रमुख शहरी इलाकों में मॉन्ट्रियल की सबसे कम आवासीय अचल संपत्ति की कीमतें थीं। हालांकि, वे वर्तमान में तेजी से बढ़ रहे हैं, यही कारण है कि यह निवेश करने के लिए एक अच्छी जगह होगी। इस क्षेत्र में बहुत कुछ है। एक खूबसूरत ग्रामीण इलाकों और उत्कृष्ट खेल सुविधाएं जिनमें स्कीइंग शामिल है, आसानी से सुलभ हो सकते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका दक्षिण में 40 मिनट है। बोस्टन और न्यूयॉर्क विमान से 6 घंटे दूर या एक घंटा सात घंटे की अनुमानित अवधि के साथ लंदन की विभिन्न दैनिक उड़ानें हैं। अपने बड़े किराये बाजार के कारण, टोरंटो भी ज्ञात हो जाता है क्रेडिट संकट के बावजूद, दोनों टोरंटो और मॉन्ट्रियल में किराए काफी बढ़ गए हैं।
  • वैंकूवर। ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के पश्चिम में सबसे निकटतम प्रांत, भी महान पहाड़ों, झीलों, नदियों और समुद्र तटों के साथ सबसे सुंदर में से एक है। यह कनाडा में सबसे समशीतोष्ण जलवायु और सबसे अनुकूल लोगों का है। वैंकूवर, सबसे बड़ा शहर, आवासीय अचल संपत्ति खरीदने के लिए कनाडा का सबसे महंगा क्षेत्र है। शहर जो कि व्हिस्लर स्की रिज़ॉर्ट के नजदीक है, 2010 के शीतकालीन खेलों के लिए स्थल था, एक तथ्य यह है कि कीमतों में वृद्धि करने की अनुमति दी गई। यूनाइटेड किंगडम के साथ परिवहन मार्गों में सुधार हो रहा है। वर्तमान में, लंदन से वैंकूवर (9.5 घंटों के एक अनुमानित उड़ान समय के साथ) में सीधी उड़ान सेवाएं हैं
  • रॉकी पर्वत कई लोग रॉकियों को छुट्टी पर देखते हैं और इस शानदार क्षेत्र से खुश हैं। हालांकि, इमारतों को आमतौर पर महंगे होते हैं और उनमें से बड़े हिस्से राष्ट्रीय उद्यानों के भीतर स्थित होते हैं और अधिकांश खरीदारों की पहुंच से बाहर हैं अलबर्टा में कैनमोरे एक मूल्यवान माना जाता है क्योंकि यह Banff और Kananaskis नेशनल पार्क के निकट है, कैलगरी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक घंटे की ड्राइव (लगभग 9 घंटे लंदन के लिए उड़ान समय के साथ) और एक समशीतोष्ण जलवायु क्षेत्र में, यह कोई आश्चर्य नहीं है कि कानमोर ने अपनी आबादी दोगुनी कर दी है, क्योंकि उसने 1988 के शीतकालीन खेलों की मेजबानी की है। कीमतों में अपेक्षाकृत कम है, लेकिन वे वृद्धि करते हैं। इसके अलावा, कैलगरी में हालिया शहर, नए खरीदारों के बड़े बाजार के साथ कीमतें बढ़ रही हैं।
  • पर्यटक केंद्र कनाडा दुनिया का दसवां सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थल है, लेकिन इसके पास बढ़ते रहने की बहुत संभावना है इसे स्वीकार करते हुए, सरकार ने पर्यटन में बड़ी मात्रा में निवेश किया है, यह पूर्व में विशेष है, जिसे हाल ही में अवकाश गंतव्य के रूप में उपेक्षित किया गया है। इसलिए, पर्यटन केंद्रों की घटनाओं में वर्तमान में बड़े कारोबार होते हैं। अधिक से अधिक ब्रिटेन रिसॉर्ट्स से रियल एस्टेट खरीदने के फायदों की सराहना करते हैं। विशाल बहुमत स्कीयर यूरोपीय स्कीइंग में लागत और बड़ी संख्या में लोगों द्वारा निराश हैं। हालांकि, अधिकांश रिसॉर्ट्स, यहां तक ​​कि वे जो सर्दियों के खेल की पेशकश करते हैं, वर्तमान में पूरे परिवार के लिए आकर्षण के साथ पूरे वर्ष काम करते हैं। ये कारक किराये के मौसम का विस्तार करने और अधिक से अधिक खरीदारों को आकर्षित करने में योगदान करते हैं। इसके अलावा, निर्माण की गुणवत्ता आम तौर पर अच्छी होती है, रखरखाव एक रखरखाव कंपनी की जिम्मेदारी है, और पूंजी का पुनर्मूल्यांकन विशेष रूप से पूर्वी कनाडा में, उत्कृष्ट होना है।
  • कनाडा में खरीदें संपत्ति का शीर्षक चित्र 3
    3
    एक संपत्ति खरीदें नियम और नियमों को जानें रीयल एस्टेट की खरीद पर नियम कनाडा में बदलते हैं, इसलिए जब आप किसी क्षेत्र में कोई खोज करते हैं तो उनके बारे में जानकारी जानना महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए ब्रिटिश कोलंबिया, न्यू ब्रंसविक, न्यूफाउंडलैंड, नोवा स्कोटिया, ओन्टेरियो और क्यूबेक में विदेशियों के स्वामित्व पर कोई प्रतिबंध नहीं है, जब तक आप कनाडा में एक साल में छह महीने से कम रहते हैं हालांकि, Banff में, जो एक राष्ट्रीय उद्यान के भीतर स्थित है, केवल पार्कों के व्यवसाय और कर्मचारियों में ही अचल संपत्ति हो सकती है और यहां तक ​​कि 42 वर्षों के अक्षय पट्टों के माध्यम से ही ऐसा कर सकता है।
  • प्रत्येक प्रांत की मात्रा और प्रकार की जमीन पर एक अलग सीमा होती है जिसे खरीदा जा सकता है। जब तक आप एक रीयल एस्टेट एजेंट से नई संपत्ति नहीं खरीदते हैं, तो संभावित खरीदारों को एक रीयल एस्टेट ब्रोकर के साथ पंजीकरण करना होगा।
  • कनाडा में खरीदें प्रापर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपने आप को खरीद प्रक्रिया से परिचित कराएं कनाडा में खरीद प्रक्रिया यूनाइटेड किंगडम और किसी भी अन्य प्रक्रिया से अलग है, और एक प्रस्ताव के माध्यम से एक घर की कीमत बढ़ाने का अभ्यास नहीं है। क्योंकि अधिकांश कनाडाई रियल एस्टेट एजेंट विभिन्न उद्धरणों में सहयोग करते हैं, आमतौर पर, एक रीयल एस्टेट एजेंट किसी क्षेत्र में सभी उपलब्ध संपत्तियों की जानकारी तक पहुंच सकता है। एक बार जब आप कोई संपत्ति चुनते हैं, तो आपको अपनी रुचि का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक स्वतंत्र रिअल इस्टेट एजेंट (या खरीदार के एजेंट) का नाम होना चाहिए ज्यादातर रियल एस्टेट लेनदेन में, विक्रेता रिअल इस्टेट एजेंटों को शामिल करता है। आपका एजेंट खरीद प्रस्ताव लिख देगा, जिसके बाद आप एक जमा राशि के साथ पेश करेंगे, जो बिक्री योग्य नहीं है अगर रिफंड योग्य है। एक बार विक्रेता और खरीदार दोनों प्रस्ताव पर हस्ताक्षर करते हैं और किसी भी शर्त को पूरा किया जाता है (उदाहरण के लिए बंधक के अनुमोदन), यह बिक्री से निकलता है
  • कनाडा में खरीदें प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: Young Love: Audition Show / Engagement Ceremony / Visit by Janet's Mom and Jimmy's Dad

    5
    लागतों को कवर करने के लिए तैयार कनाडा में लेनदेन की लागत, जो एक प्रांत से दूसरे में भिन्न होती है, आम तौर पर संपत्ति की कीमत का 4.7 प्रतिशत और 11 प्रतिशत के बीच दर्शाती है, जो इसे देखने के लिए सबसे सस्ती जगहों में से एक बनाती है। लागतों का दृश्य 7 प्रतिशत प्रति वर्ष की वस्तुओं और सेवाओं (जीएसटी) पर कर और 10 प्रतिशत तक प्रांतीय बिक्री कर (पीएसटी) शामिल हैं, सामान्य तौर पर, नए घरों की प्रारंभिक कीमत में अल्बर्टा एकमात्र प्रांत है जो पीएसटी पर कर नहीं करता है।
  • न्यू ब्रंसविक, न्यूफाउंडलैंड, लैब्राडोर और नोवा स्कोटिया में, जीएसटी को 15% के सुरीलेयुक्त बिक्री कर (एचएसटी) बनाने के लिए 8% प्रांतीय बिक्री कर के साथ जोड़ा जाता है ।
  • कुछ शर्तों के बावजूद, जीएसटी और एचएसटी को कम या बचाया जा सकता है (कराधान अनुभाग देखें)। खरीद लागत प्रांतों के बीच अलग-अलग होती है, लेकिन खरीदारों को कानूनी फीस, मूल्यांकन और बीमा के लिए £ 2,000 तक पहचान करना चाहिए। इसी तरह, बिक्री कर का भुगतान किया जाता है, जो कीमत के 0.5 प्रतिशत और 2 प्रतिशत के बीच है।



  • कनाडा में खरीदें संपत्ति का शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपनी खरीददारी करें जब आप यह सोचते हैं कि आपकी खरीदारी कैसे करें, तो सभी विकल्पों पर विचार करें। अक्सर, अगर आप ऐसा कर सकते हैं, तो नकदी में भुगतान करने की सिफारिश की जाती है, लेकिन आप इस तरह से अपेक्षाकृत अधिक राशि का भुगतान नहीं करना चाहेंगे। अन्य विकल्प ब्रिटेन में अपने घर पर एक नया बंधक या कनाडाई या अंग्रेजी ऋणदाता के माध्यम से अपनी कनाडाई संपत्ति पर बंधक हैं। नया बंधक सरल समाधान प्रदान करता है यूनाइटेड किंगडम में स्वामित्व की दिलचस्पी का मतलब है कि दूसरे घर को एक और बंधक की आवश्यकता के बिना नकद में खरीदा जा सकता है हालांकि, यह केवल उन लोगों के लिए संभव है, जो पूरी तरह से अपने पहले घर के मालिक हैं।
  • यूनाइटेड किंगडम में अलग-अलग बंधक प्रदाता 15 वर्ष तक दूसरे घर की खरीद के लिए खरीद मूल्य का 80 प्रतिशत तक का धन उपलब्ध कराएगा।
  • कनाडा में खरीदें संपत्ति का शीर्षक शीर्षक चित्र 7

    Video: Governors, Senators, Diplomats, Jurists, Vice President of the United States (1950s Interviews)

    7
    इसमें कर प्रणाली शामिल है कनाडाई कर प्रणाली दोनों संघीय और प्रांतीय सरकारों ने आय कर लगाया है जो कुल कर राजस्व का 40 प्रतिशत से अधिक है। कर प्रगतिशील हैं, अमीर गरीबों की तुलना में उनकी आय का एक उच्च प्रतिशत का भुगतान करते हैं। कनाडा में, कोई विरासत कर नहीं है जैसे कि इस विरासत को किसी परिसंपत्ति के स्वभाव के रूप में माना जाता है और इसलिए, वर्तमान में 25 प्रतिशत कैपिटल गेन्स टैक्स के अधीन है।
  • कुछ संघीय, प्रांतीय और स्थानीय करों का भुगतान व्यक्तियों द्वारा किया जाता है, जिनमें बिक्री कर शामिल हैं (एक संपत्ति ख़रीदने की लागत पर अनुभाग देखें) और संपत्ति कर आवासीय अचल संपत्ति स्थानीय मूल्य के आधार पर 0.5% और उसके मूल्य के 2% के बीच है।
  • गैर-निवासियों का कराधान गैर-निवासियों ने कनाडा में अर्जित आय पर संघीय और प्रांतीय आय पर करों का भुगतान किया है। क्योंकि यूनाइटेड किंगडम में कनाडा के साथ एक सामान्य डबल कराधान संधि है, क्योंकि कनाडा में करों का भुगतान यूनाइटेड किंगडम की दायित्व को कम कर सकता है। जीएसटी और एचएसटी को निजी इस्तेमाल के लिए खरीदे गए नए घरों के लिए शुल्क लिया जाता है। हालांकि, कुछ परिस्थितियों में, जैसे कि एक रिसोर्ट संपत्ति के मालिक को किराए पर लेने वाले पूल में किया जाता है और इसे 10 प्रतिशत या उससे कम वर्ष के लिए उपयोग करता है, तो घर को वाणिज्यिक संपत्ति के रूप में वर्गीकृत किया जाता है और यह करों के अधीन नहीं है किराए पर आय 25 प्रतिशत पर लगाया जाता है, लेकिन करों के खिलाफ खर्चों को ऑफसेट किया जा सकता है
  • कनाडा में एक संपत्ति बेचने वाले एक अनिवासी 25% की कैपिटल गेन्स टैक्स का भुगतान करना होगा, जो कि लाभ का प्रतिशत पर कर लगाया जाएगा।
  • Video: Tesla Franz Von Holzhausen Keynote Address 2017 Audio Only W/Subs

    कनाडा में खरीदें संपत्ति का शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    अपने पासपोर्ट, वीज़ा और निवास का आदेश दें
  • पासपोर्ट और वीज़ा एक आगंतुक के रूप में कनाडा में प्रवेश करने के लिए, यूनाइटेड किंगडम के एक व्यक्ति के पास 10 साल तक नियमित पासपोर्ट होना चाहिए। आम तौर पर, कुछ अपवादों के मामले में वीजा की आवश्यकता नहीं होती है। गैर-निवासियों कनाडा में एक वर्ष तक छह महीने तक रह सकती हैं
  • निवास। स्थायी निवास की स्थिति एक गैर-कनाडाई व्यक्ति को कनाडा में रहने का अधिकार देती है। इसे बनाए रखने के लिए कुछ घरेलू दायित्वों को पूरा करना होगा। जो लोग स्थायी निवास चाहते हैं उन्हें स्थायी निवास के साथ आप्रवासी परिस्थितियों के लिए आवेदन करना होगा। क्योंकि यह एक जटिल प्रक्रिया है, इसे इमिग्रेशन वकील से परामर्श करने की सिफारिश की गई है।
  • कनाडा में खरीदें संपत्ति का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    उपलब्ध संचार को समझें
  • फोन। कनाडा में, आधुनिक प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हुए एक उत्कृष्ट सेवा विभिन्न राष्ट्रीय और प्रांतीय टेलीफोन कंपनियों द्वारा प्रदान की जाती है। यूनाइटेड किंगडम की तरह, सिक्का पर्स विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर उपलब्ध है और यह सार्वजनिक टेलीफोन मिलना आम है, जो प्रमुख क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते हैं। लगभग सभी टेलीफोन कंपनियों के पास राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कॉल के लिए प्रीपेड फोन कार्ड हैं वे अलग-अलग दुकानों में बेचे जाते हैं जिनमें गैस स्टेशन, फार्मेसियों और डाकघर शामिल हैं। इसके अलावा, कुछ कंपनियां आत्मीयता कार्ड का उत्पादन करती हैं जिनमें कॉल की लागत क्रेडिट पर या कॉलर के क्रेडिट कार्ड के खाते से जुड़ी होती है।
  • इंटरनेट। मुख्य शहरों और यहां तक ​​कि कुछ छोटे शहरों में अब साइबर कैफे हैं इसके अलावा, विभिन्न बड़े होटल, सार्वजनिक पुस्तकालय और अन्य प्रतिष्ठान इंटरनेट का उपयोग प्रदान करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • द्वितीय विश्व युद्ध के बाद, कनाडा के उत्पादन, खनन और सेवाओं के क्षेत्र में वृद्धि ने मूल रूप से ग्रामीण अर्थव्यवस्था से देश को प्रौद्योगिकी और नवाचार के आधार पर मुख्य रूप से शहरी और औद्योगिक अर्थव्यवस्था में बदल दिया। वर्तमान में, हर चार में से तीन कनाडाई सेवा क्षेत्र में काम करते हैं। पूर्वी तट पर और पश्चिम में प्राकृतिक गैस की जमा राशि कनाडा को ऊर्जा में आत्मनिर्भर और प्राकृतिक संसाधनों में समृद्ध बनाती है। संभावनाएं आशाजनक लग रही हैं 1 99 3 से प्रभावी वृद्धि दर 3% तक पहुंच गई है और बेरोजगारी में गिरावट आई है, हालांकि इस प्रवृत्ति को वैश्विक मंदी में समाप्त होने की संभावना है। वैश्विक आर्थिक समस्याओं के अलावा, क्षितिज पर प्रकट होने वाले बादल केवल अंग्रेजी और फ्रेंच बोलने वाले क्षेत्रों और संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रतिभा की वर्तमान उड़ान के बीच जारी संवैधानिक विसंगतियों से उत्पन्न होने वाले फेडरेशन में अलग होने का खतरा हैं।
    • कनाडा में कई नए प्रवासियों के पास कनाडाई क्रेडिट रजिस्ट्री नहीं है जो उन्हें घर खरीदने के लिए बैंक वित्तपोषण प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। इस स्थिति में रहने वाले लोगों के लिए, इस क्रेडिट को निर्धारित करने और किराए पर बिक्री या पट्टा-बिक्री एक महत्वपूर्ण तरीका हो सकता है जिससे कि वे घर को तेजी से खरीद सकें। EasyHomeBuy कनाडा एक सामान्य डाटाबेस है जो कनाडा के पट्टे / किराए पर लेने वाले घरों के साथ-साथ प्रक्रियाओं और घर के विक्रेताओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है जो इस विकल्प की पेशकश करते हैं। आपको किराए पर लेने वाले लेनदेन का बहुत सावधानी से विश्लेषण करना चाहिए क्योंकि बहुत से लोग भविष्य के ऋण के लिए योग्य नहीं होंगे और अनुभव ऋणात्मक होगा।
    • कनाडा की मुद्रा कनाडाई डॉलर है ($ सीडीएन) वर्तमान विनिमय दर 1.66 डॉलर सीडीएन है, जो कि £ 1.00 स्टर्लिंग के बराबर है। सामान्य कार्यालय के घंटे सोमवार से शुक्रवार 10:00 से अपराह्न 4 बजे तक होते हैं। यूके डेबिट कार्ड का इस्तेमाल विभिन्न सार्वजनिक स्थानों में स्थित एटीएम में किया जा सकता है जिसमें सिनेमाघरों, सुपरमार्केट और बैंक शामिल हैं।
    • क्रेडिट कार्ड व्यापक रूप से स्वीकार्य हैं साथ ही ट्रैवेलर्स चेक भी हैं। घरेलू और विदेशी मुद्रा के आयात या निर्यात पर कोई मौद्रिक प्रतिबंध नहीं है। हालांकि, जो लोग विदेश में पैसे लेना चाहते हैं, या तो एकमुश्त राशि के लिए या नियमित वित्तीय प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए, एक वित्तीय सलाहकार या मुद्रा जोखिम विशेषज्ञ से सलाह लेना चाहिए जो उतार-चढ़ाव के जोखिम को कम करने के तरीकों की सिफारिश कर सकता है। मौद्रिक लेनदेन जैसे स्पॉट या फॉरवर्ड लेनदेन।

    चेतावनी

    • विदेश में एक घर या संपत्ति खरीदना एक महत्वपूर्ण निर्णय है और आप इसे हल्के ढंग से नहीं लेना चाहिए अपने आप को करने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आप गारंटी दें कि आपने सभी पहलुओं की खोज की है और अपने कब्जे में सभी महत्वपूर्ण तथ्य हैं। व्यक्तिगत परिस्थितियों में काफी भिन्नता है, इसलिए आपके विशेष परिस्थिति के उद्देश्य से पेशेवर सलाह और मार्गदर्शन प्राप्त करना महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से अचल संपत्ति, संभावित किराये के विवरण, कराधान और बंधक की खरीद जैसे क्षेत्रों में।
    • यह केवल एक गाइड के रूप में लक्षित है आप किसी भी प्रकार की अचल संपत्ति लेनदेन के लिए प्रतिबद्ध होने पर आपको हमेशा पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
    • आपके पास इस प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा करने से पहले कैनेडियन सरकार द्वारा अनुमोदित प्रायोजक होना आवश्यक है क्योंकि घर विक्रेताओं को कनाडाई सरकार द्वारा अनुमोदित प्रायोजक से प्रूफ के बिना विदेशियों को यूनिट या घर देने के लिए अधिकृत नहीं हैं।
    • आपको बचा जाना चाहिए क्योंकि यह बहुत महंगा हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com