ekterya.com

कैसे एक इच्छा बनाने के लिए

इस अनुच्छेद में आपको सात महत्वपूर्ण चीजें मिलेंगी जिनमें एक को कवर किया जाना चाहिए।

चरणों

एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर के साथ संवाद शीर्षक छवि 14 कदम
1
आपके और आपकी इच्छा के बारे में बुनियादी जानकारी प्रदान करता है इसमें आपका नाम, आपका पता और वह दिनांक शामिल होगा जो आपने हस्ताक्षरित किया था। यह भी कहना चाहिए कि यह आपकी आखिरी इच्छा है और यह आपके द्वारा पहले किए गए किसी भी जगह को बदल देगा।
  • एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर चरण 16 के साथ संवाद शीर्षक छवि
    2
    अपने निष्पादक को नाम दें एक वैल्यूएर चुनना एक सबसे महत्वपूर्ण चीजें है जो आप अपनी वसीयत लिखते समय तय करेंगे। यह वह व्यक्ति है जो आपकी इच्छाओं का ध्यान रखेगा। ओन्टारियो में, निष्पादक को रियल एस्टेट व्यवस्थापक कहा जाता है
  • एक प्रोग्रामिंग भाषा चरण 5 जानने के लिए छवि
    3
    अपने निष्पादक को अपनी संपत्तियों का प्रबंधन करने का अधिकार दें यह छोटा लेकिन महत्वपूर्ण कदम आपको समय और पैसा बचा सकता है। चूंकि आपका निष्पादक तुरंत अपनी संपत्ति का ख्याल रखना शुरू कर सकता है यदि आप यह कदम नहीं उठाते हैं, तो आपके निष्पादक को अपनी इच्छा का ख्याल रखने से पहले उसे अदालत से अनुमति लेनी होगी।
  • छवि का शीर्षक एक सर्वेयर चरण 2 बनें
    4



    अपने निष्पादक को अपने सभी ऋण और अपनी अंतिम लागत का भुगतान करने के लिए कहें इसमें लागतों जैसे बंधक, ऋण भुगतान, अंतिम संस्कार व्यय और अंतिम आय कर शामिल हैं
  • Video: Makan Banane Ki Iccha Ke Upaye ## मकान बनाने की इच्छा के उपाय || सुपर लेटेस्ट Video

    एक युवा आयु चरण 2 पर प्रारंभ बिल्डिंग वेल्थ नाम वाली छवि
    5
    अपनी संपत्ति के बारे में अपनी इच्छाओं को व्यक्त करें यह वह स्थान है जहां एक्सप्रेस जो अपनी बचत और अपने घर, अपने निवेश और अपने नकदी सहित अपनी संपत्ति, का कितना मिल जाएगा। यह आपके स्वामित्व वाली सभी चीजों को भी शामिल करता है, जैसे कि कार, फर्नीचर, फ़ोटो और गहने जिन लोगों को आप वारिस लेना चाहते हैं वे आपके लाभार्थियों हैं आपको उस व्यक्ति का नाम देना चाहिए जिसे आप चाहते हैं कि प्रत्येक चीज है तुम भी व्यक्त करनी चाहिए कि तुम क्या अपनी संपत्ति का क्या करना चाहते हैं तो एक लाभार्थी आप पहले मर जाता है। आप एक बैकअप लाभार्थी को नाम दे सकते हैं, बस के मामले में। किसी को वारिस करने का फैसला करना हमेशा आसान नहीं होता है यह आपके परिवार की स्थिति पर निर्भर करता है और आप जिस तरह की अच्छी तरह से वारिस की योजना बना रहे हैं आपके लाभार्थियों को निर्दिष्ट करना महत्वपूर्ण है यह एक आम धारणा है कि जो व्यक्ति निर्वसीयत मर गया (एक वसीयत के बिना) स्वचालित रूप से करने के लिए पति-हालांकि, वास्तव में, संयुक्त राज्य अमेरिका में संपत्तियों की आधे से भी कम इस प्रावधान एक अपने सभी सामान छोड़ दें। कभी कभी गुण पति और बच्चों, आप कई है, तो जो बहुत कम के साथ पति को छोड़ सकते हैं बराबर-बराबर बांटा जाता है।
  • रिश्ते में वित्तीय आजादी के नुकसान के साथ कोप शीर्षक वाली छवि चरण 4
    6
    अपने बच्चों की देखभाल करें यह एक सरल विषय नहीं है, भले ही आपके पास पति या पत्नी हो। क्या होता है यदि आप दोनों एक कार दुर्घटना में पीड़ित हैं या लगभग तुरंत बाद एक मर जाते हैं? अगर वे दोनों मर जाते हैं जो उन पर निर्भर बच्चों के साथ माता-पिता को एक अभिभावक नियुक्त करना होगा। रखवालों लोग हैं, जो अपने बच्चों की देखभाल करना चाहते हैं तो आप कुछ करने के लिए होता है। अधिकांश लोगों को एक परिवार के सदस्य या एक करीबी दोस्त की नियुक्ति को पता है कि अपने बच्चों को एक अच्छा घर दे। तुम भी पैसा उनके भविष्य के लिए आवश्यक के साथ अपने बच्चों को प्रदान करने के लिए कदम उठाने चाहिए। शुरुआत में, अभिभावक उन्हें उठाने के लिए पैसे का उपयोग करेंगे। आप अपने वसीयत में स्पष्ट किया जाना चाहिए क्या उम्र में आपको लगता है कि बच्चों को अपने दम पर पैसे को संभालने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • एक गैर मूल निवासी अंग्रेजी स्पीकर चरण 4 के साथ संवाद शीर्षक छवि
    7

    Video: महिलाओं में सिन्दूर लगाने से सम्बन्ध बनाने की इच्छा जाग उठती है जानिए कैसे //

    दिखाएं कि आपने अपनी इच्छा को पढ़ा और समझ लिया है आपके द्वारा उस स्थान और तारीख को दर्ज किया जाना चाहिए जो आपने हस्ताक्षरित किया था। दो लोगों को आपकी इच्छा में नाम नहीं दिया गया है, उन्हें गवाह के रूप में हस्ताक्षर करना होगा। इसके अलावा, अगर आपके पास जीवन बीमा या सेवानिवृत्ति बचत योजनाएं हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए लिखें कि आप उस व्यक्ति का नाम दें, जो आपके द्वारा मरने पर धन प्राप्त करेंगे आपके नाम उन योजनाओं के लिए होना चाहिए जो आपने उन योजनाओं के लिए हस्ताक्षरित किया था। अगर आपने उन्हें अपनी इच्छा में नाम दिया है, तो आपके प्रियजनों को कम प्राप्त हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें: इच्छाशक्ति छोड़ना सबसे अच्छी चीजों में से एक है जो आप अपने परिवार के लिए कर सकते हैं यह आपको कुछ मुश्किल सवालों पर ध्यान देता है, लेकिन यह आपके प्रियजनों के लिए आपकी मृत्यु को एकजुट करने के लिए बहुत आसान बना सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com