ekterya.com

अपनी प्रयुक्त कार को कैसे बेचें और एक अच्छा व्यवसाय करें

आपने अपनी कार बेचने का फैसला किया है और इसलिए आप इसे से अधिक का लाभ लेना चाहते हैं, क्योंकि आप भी एक नया वाहन खरीदने जा रहे हैं और आपको पैसे की कीमत और दूसरे के बीच में अंतर करना होगा। आपकी कार का लाभ या इसे निर्मित तिथि जैसी पहलुओं को आपके नियंत्रण से बाहर रखा गया है लेकिन कई अन्य पहलु हैं जो आप अपनी इस्तेमाल की गई कार को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं और आप कार डीलरशिप को इसके लिए ऊंची कीमत के लिए पूछ सकते हैं। अपनी कार के मूल्य में सुधार करने के लिए आप समझ सकते हैं कि आपको एक अच्छा व्यवसाय बनाने में मदद मिलेगी।

चरणों

1
अपनी कार को एक अच्छा धो लेंआपको अपने इस्तेमाल की गई गाड़ी को डीलर को मिट्टी की बौछार या पक्षी के टुकड़ों के साथ नहीं देना चाहिए। यह बस एक खराब छवि देगा और कार का मूल्य कम हो जाएगा, आप डीलर को यह बताएंगे कि आपने अपनी कार का ध्यान नहीं रखा है और यह निश्चित रूप से अन्य दोषों के साथ भी होगा। अपनी कार का सबसे अच्छा बाहरी छाप देने की कोशिश करें, टायर, बम्पर और खिड़कियां ठीक करें, यह सब पहली छाप है कि आपके पास वाहन का डीलर होगा, सबसे अच्छा होने का प्रयास करें।
  • 2
    थोड़ा पैसा निवेश करें और अपनी कार के अंदर ठीक करें
  • 3
    बस किसी भी शेष चिप्स, पनीर या कुकीज़ के टुकड़े को हटाने के लिए अपनी कार को खाली करने के लिए पर्याप्त नहीं है
  • यदि आप अपनी कार के अंदर को रखने के बारे में सावधानी रखते हैं तो आप कुछ पैसे बचा सकते हैं और इसे स्वयं कर सकते हैं। लेकिन हो सकता है कि आप अपनी कार के अंदर की हर इंच को पाने के लिए आदर्श नहीं हैं, आप साफ और उज्ज्वल हैं या आपके पास समय नहीं है, यही कारण है कि 100 डॉलर या उससे भी कम समय खर्च करने योग्य है और पेशेवरों को इस विषय का ध्यान रखना चाहिए और आपकी कार के इंटीरियर को निर्दोष छोड़ दें
  • 4



    आपको संकेत रोशनी और ब्रेक रोशनी के टूटे हुए बल्बों को बदलना होगा। यदि हेडलाइट्स या टेल लाइट्स टूट गए हैं, तो आपको उन्हें प्रतिस्थापित करना होगा। फिर, अपनी कार के कुछ हिस्सों को बदलने के लिए अब थोड़ा पैसा खर्च करना जो ख़राब हो गया है या समाप्त हो चुका है, जब आप इसे बेचते हैं, तब लाभ के सैकड़ों डॉलर में अनुवाद कर सकते हैं।
  • 5
    दस्ताने के डिब्बे से अपने सभी सामान और कचरा निकालें रखरखाव वस्तुओं और उपयोगकर्ता के मैनुअल, और शायद अतिरिक्त बल्ब या फ़्यूज़, केवल एकमात्र आइटम हैं जो कार के दस्ताने के डिब्बे में बने रहें। गाड़ी के थैले में केवल अतिरिक्त टायर और बिल्ली शामिल होनी चाहिए, अगर यहां सामान्यतः संग्रहीत किया जाता है।
  • Video: क्यों खरीदना और लाभ के लिए बेच कारें? - घर से एक प्रयुक्त कार व्यापार शुरू

    Video: एक उच्च कीमत पर आपका प्रयुक्त कार बेचना पर अपेक्षा से अधिक करने के लिए टिप्स

    6
    आपकी कार की छोटी समस्याएं बताएं कुछ वाहनों या खरोंच जैसे बैटरी केबल्स, टूटे हुए गिलास धारक या ढीले ऐन्टेना जैसे छोटी चीजें आपके वाहन में हो सकती हैं, यह बताएं कि आप अपने वाहन को जानते हैं और आप इसके बारे में ईमानदार हैं ।
  • इस तरह से आप डीलर के लिए विश्वास और विश्वसनीयता पैदा कर सकते हैं। यह निश्चित रूप से कार को अधिक मूल्य में ले जाएगा क्योंकि यह आपको एक जिम्मेदार मालिक मानता है जो निश्चित रूप से हमेशा अपनी कार की देखभाल कर रहा था।
  • 7
    सबसे अच्छी बात यह है कि आपकी कार की बड़ी समस्याओं को अग्रिम में प्रकट करना भी है। यह मत भूलो कि कार की जांच होने पर आप उन्हें भी मिल जाएंगे और यह बेहतर है कि आपने उन्हें पहले से यह बताया है, ताकि आप सोचने के लिए जगह न दें कि आप कुछ को कवर करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • 8

    Video: बेस्ट तरीका स्क्रैच से एक कार डीलरशिप शुरू करने के लिए! ($ 1000 के बेचना कारें बनाओ!)

    खुद को शिक्षित करें कि आज की तरह कार की कीमत कितनी है डीलर जाने से पहले यह जानने से आपको एक बेहतर प्रस्ताव प्राप्त करने का एक फायदा मिलता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com