ekterya.com

एक कार खरीदने के लिए कैसे करें, जिसके लिए धन बकाया है

एक निजी विक्रेता से एक कार खरीदना जो अभी भी इसके लिए पैसे वसूलते हैं, वह जटिल हो सकता है। विक्रेता गाड़ी का भुगतान नहीं किए जाने तक कार के शीर्षक को स्थानांतरित नहीं कर सकता है। एक ग्रहणाधिकार कार में तब तक रहेगा जब तक कि ऋण का भुगतान नहीं किया जाता है और खरीदार के रूप में, आप ग्रहणाधिकार के लिए जिम्मेदार नहीं रहना चाहेंगे, इसके अलावा आप कार के लिए भुगतान करने के अलावा क्या करेंगे। एक कार खरीदें जिसके लिए आप विक्रेता से पूछते हैं कि लेनदेन करने से पहले ऋण का भुगतान करने के लिए, या अपनी रुचियों को सुरक्षित रखने के लिए एस्क्रो अकाउंट का उपयोग करें।

चरणों

एक कार खरीदने वाला शीर्षक वाला चित्र जिसे चरण 1 पर दिया गया है
1

Video: नरेगा मजदूरी बैंक खाते में पहुंची या नहीं कैसे पता करें पैसा कहां पर फंसा हुआ है

विक्रेता से पूछें कि कार का निपटान राशि कितना है निपटान राशि उस राशि से अलग है जो अभी भी बकाया है, और कार का शीर्षक प्राप्त करने के लिए भुगतान किया जाना चाहिए।
  • वित्तपोषण कंपनी से कुछ प्रकार के लिखित दस्तावेज प्राप्त करें जो निपटान राशि बताते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास हाल ही की तारीख है
  • वित्तपोषण कंपनी के संपर्क में जाओ अगर विक्रेता आपसे निपटान राशि के लिखित दस्तावेज नहीं दे सकता है, तो सही राशि जानने के लिए वित्तपोषण कंपनी को एक साथ बुलाएं।
  • स्टेप 2 पर उस कार को खरीदा है, जिसका शीर्षक है शीर्षक खरीदें छवि
    2
    यह कार की कीमत पर एक समझौते तक पहुंचता है। निपटारे की राशि को आपकी बातचीत में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। एक मूल्य निर्धारित करें जिसे आप उचित मानते हैं, और विक्रेता बकाया ऋण का निपटान करेगा
  • छवि खरीदें कि एक कार खरीदें कि धन 3 पर कदम है
    3

    Video: HOW TO SAVE MONEY IN SOUTH AFRICA (15) GET RICH - ISRAEL

    विक्रेता को इसे खरीदने से पहले कार का भुगतान करने के लिए कहें यह संभवतः संभवतः संभवतः संभव नहीं है, लेकिन यह पूछने का एक अच्छा विचार है यह प्रक्रिया दोनों के लिए आसान बना देगा
  • Video: जनधन खातों में जमा हो रहे पैसे

    एक कार खरीदने वाला शीर्षक वाला चित्र जिसे चरण 4 पर दिया गया है



    4
    अगर बैंक या वित्तपोषण कंपनी स्थानीय है, तो कार का भुगतान करने और शीर्षक प्राप्त करने के लिए विक्रेता के साथ बैंक पर जाएं।
  • उस कार के विक्रेता के कारक के परिसमापन का गवाह करें जिसे आप इसे खरीदने के लिए उपयोग करेंगे।
  • बैंक का खिताब प्राप्त करें इस समय, आपने कार को सफलतापूर्वक खरीदा होगा
  • Video: ऐसे महान आविष्कार जो लुप्त हो गए ! ! !

    स्टेप 5 पर खरीदा है एक कार खरीदें कि पैसा शीर्षक से छवि
    5
    एक जमा गारंटी खाता बनाएं यह सबसे अच्छा विकल्प है यदि बैंक या वित्तपोषण कंपनी स्थानीय नहीं है जब आप गाड़ी के लिए भुगतान करते हैं और आपके पास शीर्षक मिलता है तो जमा आपका पैसा होगा।
  • एक एस्क्रो अनुबंध बनाएं, जो बताता है कि विक्रेता को कितना समय शीर्षक प्रदान करना है। जब तक आपके पास कार का शीर्षक न हो, तब तक वह पैसा विक्रेता को भुगतान करने के लिए खाता नहीं छोड़ेगा।
  • स्टेप 6 पर उस कार को खरीदा है, जिसका शीर्षक है शीर्षक से छवि
    6
    बिक्री के लिए बातचीत करने के लिए एक डीलर पर विचार करें। विक्रेता के कार खरीदने के लिए डीलर के लिए यह कम जटिल हो सकता है, जब इसके लिए पैसे चुकता हो। बदले में, आप डीलर से कार खरीद सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि यह एक और अधिक महंगा विकल्प होगा डीलर भी बिक्री का लाभ लेना चाहेंगे। कार के लिए अधिक भुगतान करने के बजाय आप विक्रेता को डीलर के लाभों का भुगतान करने के लिए कह सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इस मामले के लिए कानूनी सहायता प्राप्त करने पर विचार करें एक बार जब आप विक्रेता को भुगतान करते हैं तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके बैंक नि: शुल्क से एक कार नि: शुल्क है एक वकील या कानूनी वकील यह सुनिश्चित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि आप सुरक्षित हैं

    चेतावनी

    • यदि आप उस विकल्प को चुनते हैं तो एक मान्यता प्राप्त सुरक्षा जमा सेवा का उपयोग करना सुनिश्चित करें एक बैंक या अन्य एजेंट खोजें जो अधिकृत है और इसका अनुभव है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com