ekterya.com

एएसएएनएफ को छोड़ने का तरीका

ASNEF स्पेन में सबसे महत्वपूर्ण अवैतनिक रिकॉर्ड में से एक है इसका इस्तेमाल कई ग्राहकों द्वारा अपने ग्राहकों की शोधन क्षमता की जांच के लिए किया जाता है और इसमें प्रकट होने के तथ्य किसी भी प्रकार के ऋण या संभावित क्रेडिट के लिए इनकार कर सकते हैं। सौभाग्य से यह छोड़ना संभव है, खासकर यदि वे बिना आपके शामिल किए हैं

चरणों

भाग 1

ऋण का मूल पता लगाएं
कैलकुलेटर लोन पेमेंट्स शीर्षक शीर्षक छवि 15
1
ऋण के मूल सेक्टर का पता लगाएं बहुत से लोग खुद को इस रजिस्ट्री में जानते हुए ही जानते हैं जब वे ऋण या क्रेडिट के लिए पूछते हैं इस मामले में, बैंक बकाया ऋण की राशि और उस क्षेत्र को इंगित कर सकता है जिसके कारण यह (टेलिफोनी, बैंकिंग, बिजली आदि) था। इस मामले में आपको अपने विश्वसनीय बैंक से उस सूचना को इंगित करने के लिए कहना चाहिए, जिसमें वह राशि और क्षेत्र शामिल हैं जिन पर ऋण का संबंध है।
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 4 में छवि

    Video: snakes away from your home, saap ko ghar se bhagane ke upay, saap ko bhagane ke tarike, सांप का आना

    2
    उस कंपनी की तलाश करें जो उस ऋण का कारण हो सकता था एक बार जब आपको यह पता है कि ऋण का बकाया क्षेत्र है, तो यह याद रखने का समय है और यह देखने के लिए कि आपके पास कौन-से कंपनियां हैं जिनके साथ व्यावसायिक संबंध हैं और इनमें से एक ने आपको उस रजिस्ट्री में शामिल किया है। इस सत्यापन के लिए आप सीधे कंपनियों को फोन कर सकते हैं और जांच सकते हैं कि क्या आप अपने रिकॉर्ड में अपराधी हैं।
  • छवि मार्क मार्कस क्यूबा के चरण 3
    3
    ऋण का पता लगाने के लिए एएसएएनएफ से संपर्क करें आप कंपनी है कि आप फ़ाइल में शामिल किया गया है नहीं मिलती है तो यह है कि आप कंपनी की रिपोर्ट पते c / Albasanz, 16, 28037 मैड्रिड के लिए प्रमाणित पत्र के माध्यम से आ ASNEF जाना, आईडी कार्ड की एक प्रति संलग्न करते हुए और अनुरोध किया है आपने इसमें शामिल किया है ऐसी जानकारी प्रदान करने के लिए उनकी कानूनी दायित्व है और ऐसा करने के लिए कुछ भी चार्ज नहीं कर सकते।
  • चित्र शीर्षक से तय करें कि निवेश करना या ऋण चुकाना चरण 6
    4
    ऋण की वैधता की पुष्टि करें एक बार जब हम ऋण पर डेटा है, यह है कि ऋण आप हैं या नहीं, क्योंकि यह आम है कि कई कंपनियों को अपने ग्राहकों (विशेष रूप से टेलीफोनी सेवाओं) को फर्जी ऋण उत्पन्न देखने के लिए आप वास्तव में भुगतान किया है समय है । तो यह कुंजी ऋण आप हैं या नहीं, उदाहरण के लिए, क्योंकि आप पहले से ही भुगतान किया है कि क्या दिखा सकते हैं वह यह है कि या है क्योंकि यह एक तारीख है कि आप कंपनी के ग्राहकों को अब थे।
  • भाग 2

    ASNEF को छोड़ दें
    कंसोलिडेट डेट स्टेप 8 नामक छवि
    1



    ऋण का भुगतान करें इस स्थिति में कि ऋण कानूनी है और इसका भुगतान करने के लिए मेल खाती है, एएसएनेएफ फाइल को छोड़ने का एकमात्र विकल्प इसे चुकाना है। ऐसा करने के लिए आपको ऋण के जारीकर्ता से संपर्क करना चाहिए और प्रस्तावित विकल्पों के बाद इसके लिए भुगतान करना होगा, आमतौर पर क्रेडिट या डेबिट कार्ड द्वारा।
    • किसी भौतिक या इलेक्ट्रॉनिक दस्तावेज़ का अनुरोध करना जरूरी है, जिसके साथ आप यह दिखा सकते हैं कि आपने भुगतान किया है, क्योंकि एएसएएनएफ आपको फ़ाइल से निकालने का एकमात्र तरीका है। एक बार भुगतान करने के बाद, आपके डेटा को सूची से हटाए जाने के लिए एक महीने से ज्यादा समय नहीं लेना चाहिए, हालांकि आप पुराने देनदार के रूप में 6 साल तक खर्च कर सकते हैं।
  • रिस्पॉन्ड शीर्षक वाली छवि, आप अनुबंध के उल्लंघन के साथ चार्ज किए गए हैं 10
    2
    ऋण पैदा करने वाली कंपनी को दावा अगर आपको ऋण का भुगतान नहीं करना पड़ता है, क्योंकि यह कंपनी द्वारा अवैध रूप से बनाया गया था, जिसने आपको रजिस्ट्री में शामिल किया है, आपको इसे लिखित रूप में दावा करना होगा। इसके लिए आपको अपने मुख्यालय को भेजा गया एक प्रमाणित पत्र भेजना होगा, जो संबंधित ऋण रद्द करने और बकाएदारों के रजिस्टर से तुरंत निकलने की मांग कर रहा है। प्रतिक्रिया समय महीने से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • आप किसी दुकान या कंपनी की शाखा में दावा कर सकते हैं, यदि कोई हो, तो आधिकारिक शिकायत फ़ॉर्म के माध्यम से। इस शीट का अनुरोध किया जाता है और उसे प्रतिष्ठान पर वितरित किया जाता है और उसे 10 दिनों से अधिक समय में जवाब देना चाहिए।
  • कंसोलिडेट डेट स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    उपभोक्ता सेवाओं पर जाएं यदि आपके दावे का कोई उल्लेखनीय अवधि के भीतर कोई जवाब नहीं है, तो आप दोनों अपनी नगर पालिका (ओएमआईसी) और संबंधित स्वायत्त समुदाय की उपभोक्ता सेवाओं से पहले दावे प्रक्रिया का पालन कर सकते हैं। आप उपयोग कर सकते हैं यह पेज अपने घर के सबसे निकटतम खोजने के लिए अपने पास मौजूद दस्तावेज़ों के साथ और प्रक्रिया शुरू होने के साथ।
  • छवि एक क्रिमिनल पृष्ठभूमि की जांच करें चरण 11
    4
    अदालतों पर जाएं यदि उपभोग से वे आपको कोई समाधान नहीं दे पा रहे हैं और अगर समस्या आपको नुकसान पहुंचा रही है तो यह अदालतों में कूदने का समय है। इस मामले में आप ऋण कि अवैध और व्यय पर विचार को रद्द करने का दावा करना होगा, कंपनी का हर्जाना जिद आप लगता है करने में सक्षम हो गया है (उदाहरण के लिए बंधक नहीं मिल रहा है के लिए एक घर के प्रवेश द्वार को खोने।
  • जब तक कुल राशि या क्षति के साथ-साथ राशि 2,000 यूरो से अधिक है, एक वकील या वकील के लिए के रूप में कवर कर सकता भुगतान परीक्षण के लिए एक आदेश लागू आवश्यक नहीं है। यदि आप राशि से अधिक है, तो आप हमेशा अपने आप से पूछ सकते हैं कि आपको न्याय मुक्त करने का अधिकार है। और यदि यह खाता करने का मामला नहीं होगा, यदि आप मुकदमेबाजी में रुचि रखते हैं।
  • छवि शीर्षक से एफबीआई चरण 9 से संपर्क करें

    Video: Sanp - Uske Sath क्या कर्ण Chahiye तक अभिभाषक करने के लिए नाग अगर घर मेरे Aajaye। फैज सैयद

    5
    डेटा संरक्षण से पहले मामले की रिपोर्ट करें चाहे आप खुद को कंपनी ले लें, या खपत के जरिए या एएसएनेएफ के रिकॉर्ड से आपको हटाए जाने वाले एक फैसले के ज़रिए यह महत्वपूर्ण है कि अगर ऋण गैरकानूनी है डेटा संरक्षण के लिए स्पैनिश एजेंसी और अनुरोध करता है कि रजिस्ट्रेशन में अपना डेटा शामिल करने के लिए ऐसा करने का अधिकार न होने के लिए कंपनी पर जुर्माना लगाया जाए।
  • Video: How to snake out of home घर से सांप भगाने का अचूक तरीका

    युक्तियाँ

    • जब तक आप पूरी निश्चिन्तता न करें कि यह एक कानूनी ऋण है और इसलिए आपको किसी भी ऋण का भुगतान न करें तो आपको भुगतान करना होगा
    • अगर किसी गैरकानूनी ऋण का दावा करने की प्रक्रिया के दौरान कुछ डेबिट कलेक्शन कंपनी आपको कभी भी कर्ज का भुगतान नहीं करती है या उनके साथ कोई प्रबंधन नहीं करता है।
    • प्रक्रिया के दौरान अपने ही वार्ताकार कंपनी है कि आप रिकॉर्ड है, जो आप इसे से बाहर प्राप्त करने की ज़िम्मेदारी बारी में है चढ़ गया है, खासकर यदि ऋण अवैध है या आप संबंधित नहीं है।
    • कई बैंक शाखा प्रबंधक एक रिकॉर्ड पास कर सकते हैं, यदि राशि छोटा है और आप उन्हें दिखाते हैं कि यह कानूनी नहीं है, या यदि आप कुछ समय के लिए बैंक के ग्राहक हैं तो एएनएईएफ रिकॉर्ड कर सकते हैं। यदि चीजें जटिल हो जाती हैं तो आप हमेशा उनके साथ बातचीत कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com