ekterya.com

कैसे इंटरनेट पर बेचने के लिए

हर विक्रेता के पास उसके मन में प्रश्न हैं: इंटरनेट पर कैसे बेचते हैं? बिक्री बढ़ाने के लिए कैसे? कैसे खरीदारों का ध्यान आकर्षित करने के लिए? विक्रेताओं से इन सवालों को ध्यान में रखते हुए, इस गाइड में हम कुछ सलाह प्रदान करते हैं कि ऑनलाइन स्टोर के प्रत्येक मालिक के लिए रचनात्मक क्या है।

चरणों

सेल ऑनलाइन स्टेप 1 नामक छवि
1
बेचने से पहले, पूरी तरह से जांच करें किसी उत्पाद को ऑनलाइन बेचने से पहले, आपके पास उत्पाद से संबंधित सभी जानकारी होनी चाहिए। इसके अलावा, एक ऑनलाइन व्यवसाय के स्वामी के रूप में, आपको किसी विशेष उत्पाद के विशेषताओं और लाभों को प्रदर्शित करने में सक्षम होना चाहिए।
  • सेल ऑनलाइन स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: पतंजलि प्रोडक्ट बेचने का बिजनेस शुरू करें 20 से 30 हजार रुपए महीना कमाए ?

    समय पर डिलीवरी के लिए प्रतिबद्धता। यह एक ऑनलाइन स्टोर के किसी भी मालिक के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बिंदु है। आपको अपनी स्वयं की प्रतिबद्धता को पूरा करना होगा वितरण समय पर होना चाहिए।
  • छवि बेचना ऑनलाइन चरण 3
    3
    सूरत। किसी भी ऑनलाइन स्टोर के लिए उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि ग्राहकों को उन स्टोरों के लिए आकर्षित किया जाता है, जिनमें उत्पादों की अच्छी फोटो दीर्घाएं होती हैं। इसलिए वेबसाइट पर हमेशा अपने उत्पादों की अच्छी तस्वीरें रखें।
  • सेल ऑनलाइन स्टेप 4 नामक छवि



    4
    सेवा को हाइलाइट करता है आपकी वेबसाइट पर जाने वाले अधिकांश लोग अभी भी यह विचार प्राप्त करेंगे कि ऑनलाइन खरीदारी असामान्य है तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आगंतुक आपकी दुकान में सुरक्षित खरीदारी का अनुभव करें। उदाहरण के लिए, यदि आप उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो अपने ग्राहकों को अपने ऑनलाइन स्टोर में एक संदेश डालकर बताएँ कि यह गारंटी है कि आप खरीद से संतुष्ट होंगे या अन्यथा, आप कोई प्रश्न न पूछे, अपने पैसे वापस करेंगे।
  • छवि बेचना ऑनलाइन चरण 5
    5
    अपनी साइट को बढ़ावा दें अपनी वेबसाइट को बढ़ावा देने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक अपनी कीमतों को कम करके है जब आप किसी इंटरनेट विज्ञापन में पैसा निवेश करते हैं, तो आपको प्रत्येक क्लिक के लिए भुगतान करना पड़ता है जो जनता आपके विज्ञापन में करती है, भले ही वे खरीदते हैं या नहीं। हालांकि, जब आप पैसे कम चार्ज करते हैं, तो आपको केवल उन लोगों के लिए भुगतान करना पड़ता है जो आपकी दुकान में खरीदारी करते हैं। सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से अपना प्रचार करें इनमें से किसी भी साइट पर साइन अप करें:
  • https://google.com/places
  • https://facebook.com/pages
  • https://google.com/base
  • छवि बेचना ऑनलाइन चरण 6

    Video: +6281 333 841183 (Telkomsel), पूंजी के बिना ऑनलाइन व्यापार, 2014 में ऑनलाइन व्यापार,

    6
    कड़ी मेहनत करें कठिन काम लगभग हर चीज में सफल होने का रहस्य है, लेकिन विशेष रूप से ऑनलाइन बिक्री में सफल होने के लिए। वहाँ हजारों उपभोक्ताओं हैं, लेकिन कई अन्य साइटें आपके ध्यान के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। तो आप सिर्फ अपनी दुकान नहीं डाल सकते हैं और न केवल मुनाफा इकट्ठा करने के इंतजार में भूल सकते हैं। लोगों को अपनी दुकान पर जाने के लिए आपको बहुत मुश्किल काम करना है। साइट बनाने के लिए कड़ी मेहनत करें, जहां आपके आगंतुकों को खरीदने और कड़ी मेहनत करने के लिए उन्हें अच्छी सेवा दें और वे और उनके दोस्तों को फिर से खरीदने के लिए भविष्य में लौट आएंगे।
  • सेल ऑनलाइन स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपनी वेबसाइट पर बदलाव करें आपको लगातार अपनी साइट में सुधार करना होगा यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपकी साइट सही है, तो आपको इसे लगातार बदलना होगा। एक साइट जो महीनों के लिए नहीं बदली है वह उबाऊ दिखती है। क्या आप उस स्टोर पर खरीदना पसंद करेंगे जहां उत्पादों पर बहुत धूल है? यह इंटरनेट पर स्टोर के साथ एक ही स्थिति है, कोई भी बदसूरत और उबाऊ साइट्स का दौरा नहीं करना चाहता है। लगातार अपनी वेबसाइट बदलकर, यह आपके स्टोर के लिए जीवित देखने के लिए एक रास्ता है और इसलिए, आकर्षक है
  • वीडियो

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com