ekterya.com

बैंकों के स्वामित्व वाले foreclosures कैसे खरीदें

जब कोई बैंक नीलामी में फौजदारी बिक्री को बंद नहीं कर सकता है, तो वह उस संपत्ति को अपनी सूची में भेजता है। एक सूची में बैंकों के स्वामित्व वाले foreclosures को रियल एस्टेट स्वामित्व (आरईओ, अंग्रेजी में अपने संक्षिप्त नाम से) कहते हैं बैंक इन आरओओ को परिसंपत्ति प्रबंधकों को दे देंगे, जो उन्हें रियल एस्टेट एजेंटों को दे देंगे। फिर रियल एस्टेट एजेंट इन गुणों को फौजदारी में सूचीबद्ध करेंगे और उन्हें बेचने की कोशिश करें जैसे कि वे कोई अन्य घर हैं एक आरओ खरीदना एक पारंपरिक मालिक से संपत्ति खरीदने से ज्यादा आसान हो सकता है अगर आपको पता है कि क्या करना है और सही रणनीति है

चरणों

Video: Author, Journalist, Stand-Up Comedian: Paul Krassner Interview - Political Comedy

खरीदें शीर्षक वाला चित्र खरीदें बैंक के स्वामित्व वाले Foreclosures चरण 1
1

Video: Savings and Loan Crisis: Explained, Summary, Timeline, Bailout, Finance, Cost, History

आरईओ का शिकार शुरू होता है। आप एक REO लिए खोज सकते हैं न कि किसी अन्य संपत्ति सूची से अलग करने में सक्षम हो, लेकिन क्योंकि बैंक अक्सर सूची पर पैसे खो घरों के हजारों है, वे एक प्रोत्साहन राशि जल्दी से उनमें से छुटकारा पाने के लिए। यह वह जगह है जहां आप गेम दर्ज करते हैं अपनी खोज के दौरान तीन अलग-अलग स्थानों पर आरईओ खोजें:
  • एकाधिक सूचियां सेवा (एमएलएस) खोजें एमएलएस आरईओ से भरा है एमएलएस में बैंकों के स्वामित्व वाले foreclosures की पहचान कैसे करें के बारे में एक स्थानीय रीयल एस्टेट एजेंट से बात करें।
  • बैंकों की वेबसाइटों को खोजें कुछ बैंक गर्व से बंधक और घरों को समर्पित अपनी वेबसाइट के अनुभाग में अपने आरओओ की सूची करेंगे।
  • इंटरनेट पर एक फौजदारी सूची सेवा खोजें कुछ फौजदारी लिस्टिंग सेवाओं आप उन्हें पाने के लिए आप भुगतान करने के लिए कर देगा - हालांकि, उन्हें मुफ्त मिल सकता है
  • खरीदें शीर्षक खरीदें बैंक के स्वामित्व वाले Foreclosures चरण 2
    2
    पूर्व-अनुमोदित या पूर्व-योग्य प्राप्त करें ऋण "पूर्व" के लिए पहले से स्वीकृत हो रही है कि आप आरईओ के लिए शिकार करना सबसे विवेकपूर्ण कदम है बेहतर अभी तक, उस बैंक को प्राप्त करें जो आरईओ को बेचने की कोशिश कर रहा है, जिसे आप पहले से अर्हता प्राप्त कर सकते हैं। चीजों को बहुत सरल बनाएं इस तरह के दिग्गजों मामलों के विभाग के रूप में कुछ ऋणदाताओं, कम वित्तपोषण विकल्प प्रदान कर सकते है, तो घर ले जाने के लिए है, तो हैं.{@}पहले से सचेत रहें जा सक्षम नहीं है।
  • खरीदें शीर्षक खरीदें बैंक के स्वामित्व वाले foreclosures चरण 3
    3
    तय करें कि आप बिक्री पर संपत्ति की तलाश करना चाहते हैं या नहीं चूंकि बैंक पैसे बनाने के व्यवसाय में हैं, इसलिए उन्होंने अपने आरओओ की कीमत व्यापक बाजार के साथ काफी प्रतिस्पर्धात्मक रूप से निर्धारित की। एक तरफ, यह बहुत संभावना है कि बिक्री पर होने वाली संपत्तियां राज्य की समस्याएं हैं और मांग में वृद्धि का अनुभव हो सकता है। दूसरी ओर, कम राज्य की समस्या वाले गुण बाजार मूल्य मूल्य पर हो सकते हैं, जो आरईओ खरीदने के उद्देश्य से या नहीं जा सकते हैं
  • यदि आप रिकॉर्ड्स वाले आरओओ की तलाश में हैं, तो ध्यान रखें कि बैंकों को इन्वेंट्री में घरों के निपटान के लिए प्रोत्साहन दिया गया है। याद रखें कि बैंक संपत्ति यह नीलामी के लिए न्यूनतम मूल्य नहीं मिला है, इसलिए यह काफी तेज़ी से संपत्ति बेचने के लिए कीमत से ज्यादा घटने की संभावना है।
  • खरीदें शीर्षक वाला चित्र खरीदें बैंक के स्वामित्व वाले foreclosures चरण 4



    4
    एक उद्धरण प्राप्त करें और / या एक निरीक्षण करें। थोड़ा पैसा खर्च करना मन की शांति पाने के मामले में बहुत मदद करेगा कोई संभावित मालिक को निरीक्षण करने का अधिकार छोड़ देना चाहिए, खासकर जब फौजदारी में संपत्ति के साथ काम करना दो सौ डॉलर शर्म की बात है और संभवतः पता चलने पर कि पूरी संपत्ति, rewired जा करने के लिए उदाहरण के लिए की जरूरत है के बाद $ 50,000 भुगतान करने के अपमान से आप बचा सकते हैं।
  • खरीदें शीर्षक वाला चित्र खरीदें बैंक के स्वामित्व वाले Foreclosures चरण 5
    5
    बिक्री बंद करने से पहले एक शीर्षक खोज करें। एक शीर्षक खोज एक ऐसी सेवा है जिसे आप उस संपत्ति से जुड़े प्रासंगिक रुचियों और मानकों को खोजने के लिए भुगतान करते हैं। उदाहरण के लिए, एक शीर्षक खोज संपत्ति पर धारणाधिकार प्रकट कर सकता है, जिसे समापन पर भुगतान करने की आवश्यकता होगी। इस ग्रहणाधिकार के बारे में नहीं जानते संपत्ति का अधिग्रहण करने के लिए अतिरिक्त लागत का मतलब हो सकता है, जिसे आपको सौदा पूरा करने से पहले पता होना चाहिए।
  • अन्य समस्याओं की एक शीर्षक खोज प्रकट हो सकती है जिसमें स्वामित्व पर प्रतिबंध शामिल हैं, जैसे कि क्लाज़ और यूसुफट्रिक एक संपत्ति खरीदना और फिर पता चलता है कि किसी कारण के साथ आप इसके साथ कुछ नहीं कर सकते जो आपके जीवन को वास्तविक नरक बना सकता है।
  • खरीदें शीर्षक वाला चित्र खरीदें बैंक के स्वामित्व वाले foreclosures चरण 6
    6
    बैंक से प्रतिक्रिया के लिए थोड़ी देर इंतजार करने के लिए तैयार रहें। आरईओ के लिए प्रस्ताव बनाना एक पारंपरिक संपत्ति के लिए एक प्रस्ताव बनाने से अलग है। सबसे पहले, एक पारंपरिक संपत्ति के मालिक जल्दी से एक घर को बेचने के प्रयास में प्रस्तावों को और अधिक तेज़ी से जवाब दे सकते हैं बैंक ऐसा जरूरी नहीं मानते हैं वे निवेशकों है कि एक REO, जो प्रभावी रूप से मतलब है कि वे उन्हें प्राप्त सबसे प्रदान करता है एक counteroffer बनाने के लिए, भले ही वे सभ्य हैं करते हैं से जितना संभव हो उतना पैसा बनाने के लिए करने की कोशिश की करने के लिए प्रदर्शन करने के लिए उम्मीद कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि इन एक्सचेंजों के पीछे और दर्द धीमा है, इसलिए तैयार रहें।
  • छवि खरीदें शीर्षक खरीदें बैंक के स्वामित्व वाले Foreclosures चरण 7
    7
    एक जोखिम ले लो जब प्रस्तावों के साथ समाप्त हो गया और संपत्ति मिलता है, यह पता लगाने अगर ऋणदाता आप पुरोबंध की पूरी कीमत है, जो और अधिक सामान्य की तुलना में आप सोचते हैं उधार देने को तैयार है। अगर आपके पास उत्कृष्ट क्रेडिट है, तो आपको कम पैसे देकर और एक आकर्षक ब्याज दर के साथ एक अच्छा वित्तपोषण विकल्प प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। अपनी नई संपत्ति का आनंद लें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com