ekterya.com

कैसे एक अच्छा अचल संपत्ति एजेंट को खोजने के लिए

ये एक रीयल एस्टेट एजेंट पाने के लिए कदम हैं I निर्णय लेने के लिए कौन से कदम उठाने होंगे

चरणों

1
एजेंटों को अपने काम के माहौल में मिलो, न कि उनके कार्यालयों में। अच्छे एजेंट अपने डेस्क पर बहुत कम समय खर्च करते हैं
  • 2
    सुनिश्चित करें कि एजेंट ने कई संपत्तियों को बंद कर दिया है और कुछ वर्षों के लिए काम किया है। रियल एस्टेट एजेंट औसत प्रति वर्ष केवल 1 या 2 घर बंद करता है आपके पास और अधिक बिक्री, आपके पास और अधिक अनुभव है।
  • Video: The Great Gildersleeve: Selling the Drug Store / The Fortune Teller / Ten Best Dressed

    3

    Video: Pablo Escobar el terror,DOCUMENTALES,NARCOS,CHAPO GUZMAN

    एजेंटों से मिलने के लिए एक अच्छी जगह प्रदर्शनियों पर है अगर आपको किसी विशेष संपत्ति में कोई दिलचस्पी नहीं है तो चिंता न करें एजेंट जानता है कि प्रदर्शनियां शायद ही खरीदार को खरीदने के लिए प्रोत्साहित करती हैं कि विशेष घर, वे खरीदारों को खोजने के लिए एक उपकरण के रूप में प्रदर्शनियों का उपयोग करते हैं।
  • 4
    एक अन्य तरीका एक एजेंट से संपर्क करना है जिसके साथ मित्र या रिश्तेदार ने व्यवसाय किया है। यदि उस एजेंट ने मित्र के लिए सकारात्मक परिणाम उत्पन्न किया है, तो यह एक अच्छा मौका है कि वह आपके लिए भी ऐसा करेंगे।
  • Video: Savings and Loan Scandal: Taxpayer Bailout

    Video: Fortune Builders Review | What You Need To Know About Fortune Builders

    5
    सुनिश्चित करें कि आपका एजेंट ऑनलाइन है वेब पर एक एजेंट होने के कारण आजकल बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि 85% खरीदारों ने शुरू में अपने घरों को ऑनलाइन देखा है। बिग एजेंटों के पास लैपटॉप हैं, और वे स्वयं को मदद करने के लिए अक्सर मोबाइल तकनीक में चले गए हैं आज की दुनिया में एक रीयल एस्टेट एजेंट को ईमेल, टेक्स्ट मैसेज, और खरीदारों और विक्रेताओं को समान रूप से उपलब्ध होना चाहिए।
  • 6
    कई एजेंटों का साक्षात्कार। यदि आप एक खरीदार एजेंट या विक्रेता एजेंट की तलाश में हैं याद रखें, हालांकि, एजेंट आपको बताएंगे कि आप क्या सुनना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक सपना साझेदारी नहीं बेच रहे हैं ... आप एक अचल संपत्ति एजेंट किराया करना चाहते हैं संपत्ति की तलाश करने से पहले खरीदार समझौते के फॉर्म पर हस्ताक्षर न करें (आपको कुछ भी हस्ताक्षर करने से पहले कई घंटों के बाद रियल एस्टेट एजेंट के साथ भरोसा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहिए)
  • 7
    संकेत है कि एजेंट व्यस्त है के लिए देखो। एक मेहनती और महत्वाकांक्षी एजेंट एक अच्छा एजेंट है। सावधान रहें, कभी-कभी वे बहुत व्यस्त हैं एक रीयल एस्टेट एजेंट केवल करीब आधा दर्जन खरीदारों और विक्रेताओं के साथ प्रभावी ढंग से काम कर सकता है जो एक खरीदार को आवश्यक समय देने के लिए एक निश्चित समय पर एक दर्जन करते हैं। अगर ऐसा होता है तो "सहायक", दूसरे एजेंट को बदल दें जो आपको अपना समय देगा।
  • 8
    यह महत्वपूर्ण है कि आपका एजेंट अच्छी तरह से सूचित किया गया है। उन चीजों के बारे में पूछें जिनसे आपने अचल संपत्ति में अपने नए हित के माध्यम से सीखा है। यदि आप जितना जानते हैं, आप जितना जानते हैं, उतना ही यह आपकी ज़िंदगी का तरीका है! एक एजेंट की तलाश करें जो अधिक अनुभवी है स्थानीय ज्ञान विशेष रूप से शहरी परिवेश में विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।
  • 9
    यदि आप पहली बार एक घर खरीदने जा रहे हैं, तो एक उत्कृष्ट एजेंट होना महत्वपूर्ण है। उन्हें अनुभव होना चाहिए और सूचना प्रक्रिया की जटिलताओं के माध्यम से आपका मार्गदर्शन करने में सक्षम होना चाहिए, जिसमें ऋणदाता भी शामिल है जिसे आपको प्रदान करना होगा। 2010 में ऋण की प्रक्रिया अधिक मांग और जटिल हो गई है



  • 10
    देखें कि एमएलएस एजेंट विज्ञापन खोजों में कैसे उठते हैं। वर्तमान बाजार में सूचीबद्ध होने पर, छोटे से बड़े विज्ञापनों के पास व्यावसायिक फ़ोटो होने चाहिए - यह एक पेशेवर रीयल एस्टेट एजेंट का पहला संकेत है जो वर्तमान बाजार को समझता है।
  • 11
    देखें कि उनके सहयोगियों के सामने एजेंट की कितनी प्रतिष्ठा है। आप एक एजेंट के साथ काम करना चाहते हैं जो अन्य एजेंटों से जुड़ता है और काम करता है। अनुभवी एजेंट क्षेत्र में बाकी एजेंटों को जानते हैं और उनके साथ अच्छा काम कर रहे रिश्ते हैं। यह अच्छे लेनदेन में बदल जाता है।
  • 12
    ऐसे संदर्भों की जांच करें जो एक एजेंट आपको प्रदान करने में सक्षम है। अन्य अचल संपत्ति एजेंटों से पूछें अगर वे जानते हैं कि दूसरा एजेंट कौन है, और यदि वे उन्हें एक रीयल एस्टेट एजेंट के रूप में मानते हैं
  • 13
    अपने एजेंट से पूछें कि वह कहाँ रहता है एक एजेंट जो रहता है और स्थानीय रूप से काम करता है उसकी उंगली बाजार की नाड़ी पर होगी और समुदाय के बारे में महत्वपूर्ण सवालों का जवाब दे पाएगा। वे कम से कम, स्कूलों को जानते हैं जहां वे काम करते हैं। बड़े शहरों में यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है
  • 14
    सवाल "क्या आप मुझे सेवा प्रदाताओं की सलाह दे सकते हैं जो मुझे बंधक प्राप्त करने, घर की मरम्मत करने और अन्य चीजें हैं जिनकी मुझे ज़रूरत है?" ध्यान रखें कि एक रीयल एस्टेट एजेंट को एक से अधिक प्रदाता की सिफारिश करनी चाहिए और किसी भी मुआवजा प्राप्त नहीं करनी चाहिए (जब ऐसा होता है तो नैतिक समस्या उत्पन्न होती है)।
  • 15
    पूछें कितना समय अचल संपत्ति एजेंट पूरे समय काम कर रहा है ऐसा नहीं है कि नए एजेंट सक्षम नहीं हैं, यह केवल एक सूचित निर्णय लेने में एक कारक है। कई एजेंट "विशेषज्ञों" वे हमेशा सर्वश्रेष्ठ विकल्प नहीं होते हैं खासकर अगर उन्होंने प्रौद्योगिकी के साथ नहीं रखा है
  • 16
    उससे पूछें कि क्या वह पूर्णकालिक रियल एस्टेट एजेंट है क्या ये आपका एकमात्र काम है? आपको पूर्णकालिक एजेंट की मांग करनी होगी
  • 17
    उनसे पूछिए जो लेनदेन, खरीदार या विक्रेता (एक रियल एस्टेट एजेंट लगभग हमेशा विक्रेता के लिए काम करता है, और विक्रेता के रूप में बातचीत करता है) पर काम कर रहा है।)
  • 18
    उससे पूछें `` मेरे लेनदेन की प्रगति के बारे में आप मुझे कैसे सूचित करेंगे? कितनी बार? इसका क्या मतलब है? "एक बार फिर, यह सही उत्तर के साथ एक प्रश्न नहीं है, लेकिन यह आपकी इच्छाओं को दर्शाता है।
  • युक्तियाँ

    1. किसी एजेंट को संदेश छोड़ने के बाद आपको कॉल करने की उम्मीद न करें, स्थिति के आधार पर, 24 घंटों के भीतर कॉल की प्रतीक्षा करें या उचित समय की प्रतीक्षा करें।
    2. 9 बजे या उससे पहले अपने रियल एस्टेट एजेंट को फोन न करें उनके पास एक निजी जीवन है
    3. यह आपके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण लेनदेन है, एक अनुभवी रीयल एस्टेट एजेंट हर दिन ऐसा करता है और इस प्रक्रिया के दौरान उठने वाली समस्याओं को समझता है। चित्र को ध्यान में रखने की कोशिश करें
    4. आपका घर / या जो घर आप खरीद रहे हैं वह एक वस्तु है पड़ोस के भीतर आपूर्ति और मांग मूल्य निर्धारण और बिक्री के समय में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। संपत्ति की खरीद / बिक्री में भावनात्मक रूप से शामिल होने की कोशिश न करें।
    5. अपने आस-पड़ोस में घरों की कीमतों के बारे में विचार करने के लिए उसी क्षेत्र में कुछ गुण देखें। जब आप किसी एजेंट के पास जाते हैं तो यह कीमत के बारे में पूरी तरह से अंधा होने से बचने में मदद करेगा।
    6. स्थानीय बाजार से एक विशेषज्ञ के साथ काम करें ऐसे रियल एस्टेट एजेंट हैं जो विशिष्ट समुदाय के भीतर काम करने में विशेषज्ञ हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक अचल संपत्ति एजेंट है जो आप चाहते हैं, तो आप बेहतर रीयल एस्टेट एजेंट द्वारा सेवा कर सकते हैं जो क्षेत्र को अच्छी तरह से जानते हैं और आपको प्रतिकूल स्थानीय बाज़ार स्थितियों पर सलाह दे सकते हैं, जो कि एक विदेशी खाते में नहीं ले सकता है।
    7. यदि आप एक खरीदार हैं तो आप खरीदार एजेंटों (जिसे खरीदार ब्रोकर भी कहते हैं) के साथ काम करना चाहेंगे। अपनी रुचियां जान लें लेनदेन में सुरक्षित हैं इसी प्रकार, यदि आप एक विक्रेता हैं तो आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना चाहते हैं, जिसने विक्रेता का प्रतिनिधित्व करने में अनुभव किया है, और खरीदार को सर्वश्रेष्ठ शुद्ध लाभ में सबसे अधिक योग्यता प्राप्त होती है। सभी एजेंट खरीददारों या विक्रेताओं के साथ काम करने में विशेषज्ञ नहीं हैं, इसलिए विवरण के लिए पूछना आवश्यक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com