ekterya.com

कैसे एक दाना चुटकी के लिए आग्रह करता हूं पर पकड़ करने के लिए

हम सभी की जरूरत महसूस करते हैं और एक दाना चुटकी लगाने की इच्छा को खड़ा नहीं कर सकते जो कि कहीं से भी बाहर नहीं निकलते। लेकिन यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे फट जा रहे हैं या नहीं, मैं सुझाव देता हूं कि आप ऐसा नहीं करेंगे। यदि आप एक दाना फटा जा रहा से बचने के लिए चाहते हैं, तो पढ़ें।

चरणों

छवि का शीर्षक पीपल्स पम्पिंग पंपल्स का टेस्टेशन शीर्षक चरण 1
1
जांचें कि आपके साथ क्या होता है यदि आप अपने झुकाव को तोड़ देते हैं आपको यह जानना होगा कि जब आप एक दाना फेंकते हैं, तो आपको खून मिलेगा और संभवतः एक स्कैब को छोड़ दें जो आप निकालना चाहते हैं और यह एक निशान छोड़ देगा। इसके अलावा आपको यह जानना होगा कि जब आप एक दाना फेंकते हैं, तो आप कम होने के बजाए और बाहर निकलना शुरू कर देंगे। यह समझने की कोशिश करें कि चिड़चिड़ापन pimples सबसे अच्छा विकल्प नहीं है।
  • प्रतिलिपि शीर्षक चित्र छवियों को रोकना पंप के चरण 2
    2
    मुँहासे के लिए एक उपचार प्राप्त करें विभिन्न उपचारों के बारे में इंटरनेट पर एक शोध करें और एक का चयन करें जिसे आप सबसे उपयुक्त मानते हैं। अपने परिवार के सदस्यों से पूछें, अगर किसी को मुंह से पीड़ित हो और वे कुछ सलाह देते हैं उपचार शुरू करने से पहले चिकित्सक से मिलने के लिए सबसे अच्छा है और जांच लें कि क्या आप दुष्प्रभावों के कारण नहीं जा रहे हैं।
  • Video: ईमेल आईडी (Email id) कैसे बनाये पूरी जानकारी | CatchHow

    प्रतिलिपि शीर्षक चित्र छवियों को रोकना पंप्स चरण 3
    3



    रक्षक का उपयोग करें कुछ मेकअप को मुहैया छुपाने और उन्हें प्राकृतिक दिखाना संभावित श्रृंगार के बारे में इंटरनेट को अनुसंधान करें जो आप अपनी त्वचा के प्रकार के आधार पर उपयोग कर सकते हैं। सस्ते श्रृंगार खरीदने से बचें जो केवल आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छे श्रृंगार खरीदते हैं जो आपके चेहरे को बैक्टीरिया से भर नहीं पाते हैं, क्योंकि यह मुख्य कारण है कि आप मुंह फेर लेते हैं सावधान रहें जब आप मेकअप लागू करते हैं तो अनाज को फेंकने के लिए नहीं।
  • छवि का शीर्षक पीपल्स पम्पिंग पंपल्स के टेंपटेशन स्टेप 4
    4
    अपने हाथों को व्यस्त रखें आपको हमेशा ध्यान रखना और आप के मुंह के बारे में सोचने के लिए कुछ नहीं करना हमेशा अच्छा होता है। चाहे आप एक किताब पढ़ रहे हों, रंग भरना, लिखना या पहेली को एक साथ रखकर।
  • Video: तो शिव और पार्वती के विवाह की रात्रि को शिव रात्रि कहते हैं

    छवि का शीर्षक पीपल्स पम्पिंग पंपल्स का टेंपटेशन चरण 5
    5
    अपनी सुंदरता दिखाने के अन्य तरीकों को ढूंढें मत सोचो कि हर कोई आपके अनाज को देख रहा है - सच्चाई यह है कि आप केवल एक ही व्यक्ति हैं जो उन्हें नोटिस करता है। तुम्हारी आँखों और मुँह अपने चेहरे के किसी अन्य भाग को उजागर करने का पेंट, एक नया बाल कटवाने या कुछ और है कि आप खूबसूरत दिखना और अनाज में हर समय सोच नहीं किया जा प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • जब आप घर पर हों तो दस्ताने पहनें इस तरह आप के लिए अपने चेहरे पर pimples फट करने के लिए यह बहुत मुश्किल होगा।
    • अपने आप को आईने में देखने को रोकें यदि आप दर्पण के सामने बहुत समय बिताते हैं, तो आप जिस चीज के बारे में सोचेंगे वह अनाज और इसे फटाने के लिए प्रलोभन है।
    • अपने बीन्स के बारे में सोचना बंद करो जाहिर है यदि आपके पास पर्याप्त बल दिया है, लेकिन अगर आप इसकी दिखावट के बारे में या अगर लोग देख रहे हैं सोच बंद करो, तुम आराम करने के लिए सक्षम हो जाएगा और अब आप हर समय के लिए यह झटका करना चाहते हैं नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com