ekterya.com

कैसे एक महिला की तरह खाने के लिए

क्या एक महत्वपूर्ण नियुक्ति आ रही है? क्या आप आम तौर पर अपने साथी को खाने के तरीके से असहज महसूस करते हैं? क्या आपके माता-पिता आपको बताते हैं कि आपको एक महिला की तरह खाना सीखना चाहिए? शर्मिंदा होने के लिए कुछ भी नहीं है- यह हम सभी के साथ हुआ है यह लेख आपको रात के खाने के दौरान और अधिक विनम्र व्यवहार करने का एक विचार देगा।

चरणों

इट की तरह एक लेडी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
साफ रहें. खाने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप अपने हाथों और मुँह को धो लें जांचें कि आपके दांत या अन्य ओथोडोंटिक उपकरणों में कुछ भी फंस नहीं है, बैंड-सहायता के साथ किसी भी कटौती को कवर करें, और यदि आवश्यक हो, तो मेकअप के साथ कोई अप्रिय अंक या निशान छुपाएं। इसके अलावा, अपने नाखूनों के नीचे गंदगी को साफ करें गंदे नाखूनों से किसी को खाने से देखकर कोई और चीज नहीं है। यदि आपके कपड़ों में भोजन का दाग होता है जो खराब दिखता है (उदाहरण के लिए, दूध या टमाटर सॉस के फैल से), तो रात के खाने से पहले बदलाव करना सुनिश्चित करें और यह सुनिश्चित कर लें कि कोई भी आपको नहीं देखता है, क्योंकि यह प्रक्रिया दूसरों के लिए अप्रिय भी हो सकती है।<
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 2 नामक छवि
    2
    अच्छी तरह से बैठो एक बार जब आप सुनिश्चित हों कि आपके पास एक साफ और सुखद उपस्थिति है, तो याद रखें कि आपको अच्छी तरह से बैठना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आप झुकने में सक्षम नहीं होंगे, अपने पैरों को सामने की कुर्सी पर रखें, या अपने कोहनी को टेबल पर रखें। सीधे बैठो और लालित्य दिखाएं आपको अपने आप को अच्छी तरह से देखने के लिए एक पोस्ट की तरह दिखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आम तौर पर यह माना जाता है कि शिकार करने से मर्दाना कुछ होता है यदि जरूरी हो, तो घटना के भोजन में अपनी गोद में एक साफ नैपकिन रखें या एक छोर को गुना करें और इसे अपने ब्लाउज में सीने की ऊंचाई पर रखें, ताकि क्षेत्र को साफ रखने के लिए यदि आप सॉस के साथ व्यंजन खाने जाते हैं तो ये अच्छे विकल्प होते हैं।
  • Video: सोयाबीन खाने से पहले ये वीडियो देखना आपके लिए बहुत जरूरी है // Ayurved Samadhan

    इट की तरह एक लेडी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    विनम्र रहें. यदि आपका भोजन देर हो गया है, तो आहें या शिकायत न करें। बस धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें और उन लोगों के साथ किसी भी विषय पर बात करें, जो आपके साथ हैं। हर दो सेकंड में अपने मोबाइल फोन पर अपने फेसबुक अकाउंट की जांच न करें - यह अचानक गायब नहीं होगा यदि आपका फोन रिंग करता है, माफी मांगता है और कहीं और कॉल करता है, लेकिन यदि बिल्कुल आवश्यक हो तो उसे अकेले ही करें। यदि आपको कोई पाठ संदेश प्राप्त होता है, तो इसे अनदेखा करें, जब तक कि यह महत्वपूर्ण कुछ न हो। जो आपको कारण बताता है कि आप इसका जवाब क्यों नहीं दे सकते, उसे हमेशा समझा जाना संभव है।
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कटलरी को छोड़ दें जहां वे हैं। यदि आप उनके साथ खेलना शुरू करते हैं, तो ऐसा लगता है कि आप घर पर रहना पसंद करेंगे, इसलिए इसे हर कीमत पर से बचें। यदि आपने अभी तक कटलरी नहीं छोड़ी है, तो समस्याएं मत बनें। दूसरी तरफ, यदि वे टेबल के केंद्र में हैं, तो चाकू लेते हैं और धीरे से कांटा लेते हैं। उन्हें अपनी प्लेट के हर तरफ रखें। एक अन्य विकल्प उन्हें केवल एक तरफ लगाने के लिए है हालांकि, यदि आप वास्तव में ऊब जाते हैं, तो कटलरी को थोड़ा-सा उपयोग करने के लिए यह एक बुरा विचार नहीं है कि इसका अर्थ है कि भोजन में लंबे समय का समय लग रहा है। लेकिन आपको कभी भी उन्हें मेज पर नहीं मारना चाहिए, जबकि चिल्लाते हुए "हम खाना चाहते हैं!", चूंकि यह अपमानजनक होगा।
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    व्यवस्थित रहो जब भोजन अंत में आता है, तो आदेश रखें भाग्य के साथ, आपको बिखरे हुए भोजन के साथ एक प्लेट प्राप्त नहीं होगी। आपको प्लेट को लगभग छोड़ना चाहिए क्योंकि इससे पहले कि आप भोजन शुरू करते थे। यही है, यदि आपको कुछ पसंद नहीं है, तो इसे पक्ष में नाजुक रूप से ले जाएँ इसके अलावा, जब आप दो चीजों को मिश्रण करने की कोशिश करते हैं (उदाहरण के लिए, सेम के साथ चावल), बहुत सावधान रहें और मेज पर कुछ भी फेंकने की कोशिश न करें याद रखें कि जब भी आप अपना प्लेट लेने के लिए आते हैं तो कोई भी हर जगह बिखरे हुए भोजन को नहीं ढूंढना चाहेगा। पकवान के कुछ हिस्सों में सब कुछ रखने की कोशिश करें, जब तक कि आप अपना भोजन मिश्रण न करना चाहते हों
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    धीरे से खाओ जब तक आपने तीन दिनों में नहीं खाया और आखिर में चिकन सूप का कटोरा है, तो सुअर की तरह खाने का कोई बहाना नहीं है। आप अपने आप को एक बार में सामान नहीं देते हैं - यह बहुत ही अप्रिय है और आप अपने अंदर से अधिक भोजन के साथ समाप्त कर सकते हैं। धीरे से खाएं और जिस तरह से आप अपनी कटलरी का इस्तेमाल करते हैं, उसके बारे में सावधान रहें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास काफी कठिन मांस काटा हुआ है, तो धीरज रखो और मांस को मांस की हड्डी से अलग करने के लिए काटने या काटने का उपयोग करें। ऐसा करने के लिए अपने दांतों का उपयोग न करें- आप महिला हैं, पशु नहीं हैं हालांकि, यदि यह वास्तव में आपकी समस्याएं पैदा कर रहा है, तो मांस को काटने में आपकी मदद करने के लिए किसी से पूछें। तो यह एक और व्यक्ति होगा जो विचलित हो।
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने मुंह को साफ करें यदि आप थोड़ा गंदे हो जाते हैं, तो अपने मुंह को साफ करने में संकोच न करें। जब आप इसे आवश्यक मानते हैं, तब आप ऐसा कर सकते हैं, क्योंकि कोई भी शिकायत नहीं करेगा। लेकिन अगर आप अपना मुंह कभी भी साफ नहीं करेंगे, तो वे नाराज होंगे या नाराज होंगे। अगर आपकी उंगलियों पर कोई नैपकिन नहीं है, तो कुछ के लिए मेजबान या वेटर से पूछें आप अपने ब्लाउज या गोद में एक को भी निकाल सकते हैं और इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। आवश्यक होने से पहले एक बाड़ लगाने की कोशिश करें, इसलिए जब आपको पहले से गंदे मिल गए हैं तो आपको एक के लिए पूछने के लिए शर्मिंदा होना जरूरी नहीं है यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो आप अपने पर्स या पॉकेट में नरम ऊतकों के पैकेट को ले जा सकते हैं और अपने आप को शुद्ध करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। अगर कोई पूछता है, तो बताएं कि नैपकिन आपकी त्वचा को चोट पहुंचाईयेगी।
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    कुक धन्यवाद यदि पका हुआ व्यक्ति मेज पर है, तो उसे रात के खाने के लिए धन्यवाद देना सुनिश्चित करें। कुछ सरल कह रहे हैं, जैसे "वाह, रात का भोजन बहुत अच्छा था" एक महान तारीफ होगी, खासकर अगर यह आपकी तिथि है अगर आप खाना पसंद नहीं करते हैं, और यदि आप चाहें तो थोड़ी सलाह जोड़ने के लिए धन्यवाद। लेकिन निराश मत हो - जैसे कुछ कहने की कोशिश करें "वाह, रात का भोजन अच्छा था, लेकिन मैं थोड़ा और नमक जोड़ सकता था"। यदि यह मामला है, तो यह सुनिश्चित कर लें कि आप भोजन का आनंद उठा रहे हैं, भले ही यह सच नहीं है। इसे इस दृष्टिकोण से देखें: यदि आप पकाए गए थे, तो आप क्या कहना चाहेंगे?
  • युक्तियाँ

    Video: जानें, डिलीवरी के बाद घी खाना चाहिए या नहीं

    • सभी दिन विनम्र होना सुनिश्चित करें, न केवल रात के खाने के समय पर
    • अपने मुंह से चबाओ याद रखना बंद करो

    चेतावनी

    • यदि आपके पास अल्कोहल की बहुत सहिष्णुता नहीं है, तो पीओ मत अन्यथा, आप अपने आप को शर्मिंदा कर सकते हैं
    • ये सुझाव थोड़ा अजीब होंगे यदि यह एक ऐसा व्यक्ति होता है जो उन्हें अभ्यास में डालता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com