ekterya.com

ठंडे दिल कैसे करें

मजबूत होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के बावजूद, उस व्यक्ति ने एक बार फिर अपने दिल को तोड़ दिया है पूरे रात को समुद्र में रोते हुए और स्वयं को डूबने के बाद, आपने तय किया है कि आपके पास पर्याप्त है आपको इसे पूरी तरह से अपने जीवन से बाहर निकालना चाहिए, लेकिन वह व्यक्ति उत्तर के लिए "नहीं" स्वीकार नहीं करना चाहता। यहां हम आपको आश्वस्त करने के लिए कुछ कठोर कदम देंगे कि यह आपके पास एकमात्र उत्तर नहीं है।

चरणों

इमेज का शीर्षक है जब आपके वयस्क बच्चों ने आपसे कदम उठाने का चरण 11
1
माफी स्वीकार न करें दिल में ठंडे व्यक्ति बनने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक ऐसा करने के आपके फैसले में दृढ़ रहना है। द्विपक्षीयता के लिए जगह नहीं होनी चाहिए। एक ठंडे दिल वाले व्यक्ति बनने और रहने के लिए, आपको थोड़ा संदिग्ध दृष्टिकोण के साथ रहना चाहिए। यदि आप माफी मांगते हैं, तो आप उन पर विश्वास नहीं कर सकते जो वे कहते हैं। आप को फिर से अपने आप को चोट पहुंचाने की स्थिति में वापस लेने की अपनी इच्छा के रूप में सुलह के अपने प्रत्येक प्रयास को देखना होगा। यदि संभव हो तो, उनके फोन कॉल, ईमेल, फेसबुक संदेश इत्यादि स्वीकार न करें। यदि आप उसे खुद को समझाने का अवसर देते हैं, तो आपका संकल्प कमजोर हो जाएगा। आप उसे अपना भरोसा पाने का मौका देंगे और एक बार उसके पास आएगा, तो आपको फिर से धोखा दिया जाएगा, इसलिए दुरुपयोग का चक्र जारी रहेगा
  • जब आप शादीशुदा चरण 9 हो गए थे तो एक डेटिंग रिश्ते के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला चित्र शीर्षक
    2
    भावनात्मकता में याद या डूबने से इनकार करते हैं "अच्छे समय" को याद मत करो जो आपने निश्चित रूप से एक साथ किया था। यदि आप ठंडे दिल चाहते हैं, तो आप सबसे खराब चीजों में से एक अच्छी यादें याद रख सकते हैं। ऐसा करने से आपको किसी को भी ऐसा करने की प्रेरणा मिलेगी जिसने आपको एक और मौका दिया है। आप हंसते हुए वे साझा, मिठाई गले, चुंबन के बारे में सोच और अपने घायल गर्व बंद कर दिया करने के लिए परीक्षा हो tender`ll। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप बड़ी गलती में होंगे। याद रखें: वह व्यक्ति जो आपको चोट पहुँचा रहा है वह आपके भावुक होने पर गिना जाता है और इसका उपयोग उनके पक्ष में होगा यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो अपने सभी संदेश, ईमेल आदि हटा दें। किसी भी चीज़ से छुटकारा पाएं जो यादें लाती है (फोटो, उपहार, शर्ट, आदि)। अपने आप को याद दिलाएं कि अगर चीजें बहुत अच्छी थीं, तो आप इस लेख को नहीं पढ़ पाएंगे।
  • डील विद एयोन शीर्षक वाला इमेज जिसे वाकई नाराज़ करता है आप चरण 10
    3
    आरक्षित रहें ऐसे छोटे वाक्यांशों के साथ उत्तर दें, जो कुछ भी मतलब नहीं है, उदाहरण के लिए: "मुझे नहीं पता", "आप क्या चाहते हैं?" या "मेरे पास समय नहीं है।" फिर दूर चले जाओ
  • यदि नहीं, तो उसे न सुनो या अपनी उपस्थिति को नोटिस न करें।
  • किसी व्यक्ति को चोट पहुँचाने के बिना खुद के लिए स्टैंड अप छवि शीर्षक` class=
    4
    उन कारणों को मत भूलो जिनसे आपने तय किया कि रिश्ते खत्म होंगे। जब आप कमजोर महसूस करते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि क्रोध एक बहुत अच्छा प्रेरक है जब आप कठिन समय से गुजरते हैं और आप अपने कॉल का जवाब देने के लिए प्रलोभन महसूस करते हैं, तो गुस्से में रहें क्रोधित हो जाओ आप उन हर समय याद रखना चाहिए जब आप उसे बुरी तरह से इलाज किया, हर बार जब आप उसे जरूरत है और आप के लिए वहाँ नहीं था (यह अब नाराज पाने के लिए इतना है कि आप कम सामान बाद में और इतने है जब आप एक नया पुरुष कर रहे हैं कि सभी क्रोध बाहर नहीं लाते महत्वपूर्ण है )।



  • छवि जिसका शीर्षक डील विद एफ़ोन
    5
    संकेत न दिखाएं कि आपके भाग में अब भी स्नेह है। अपनी शर्ट या उपहार जो उसने आपको दिए थे पहन नहींें यह भी मत देखो कि आप कहां हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो उसके बारे में बात करने की कोशिश न करें (या उसके)। एक शीतल व्यक्ति बनने के लिए, ऐसा लगना चाहिए कि आपको बिल्कुल परवाह नहीं है। अगर वह आपको पूछता है कि आप अपने संदेशों का जवाब क्यों नहीं देते, तो उसे बताएं कि आप व्यस्त हैं। अगर यह आप की प्रशंसा करता है, तो इसे अनदेखा करें क्रूर, तेज और दूर रहें ऐसा लगता है कि वह किसी से पूरी तरह से अलग है। ऐसा करने से आपको असुरक्षित महसूस होगा। आप जितना अधिक असुरक्षा महसूस करेंगे, उतना कम यह आपको परेशान करना जारी रखेगा जब तक अंत में वह आपको शांति से नहीं छोड़ देगा।
  • रिश्ते से छुटकारा पाने के लिए छवि शीर्षक शीर्षक 7

    Video: आलस दूर करने के तरीके | Aalas Dur Karne Ke Tarike | How To Stop Procrastinating in Hindi

    6
    एक दीवार कैलेंडर खरीदें यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने जीवन में संक्रमण की इस अवधि के दौरान अपने दिमाग पर कब्जा कर लें, खासकर यदि वे एक जोड़े थे जो सब कुछ एक साथ किया था। अपने आप को एक शौक खोजें यदि आप कोई है जो हमेशा किसी के साथ होने की जरूरत है, एक ब्रेक ले लो। खुद को समर्पित करें, अपने आप को फिर से पहचान लें अपने सबसे अच्छे दोस्त, अच्छे भाई, आदि के लिए अपने रास्ते पर काम करें। उस व्यक्ति के लिए कम से कम उपलब्ध होने का प्रयास करें हमारे समाज में, हमें सिखाया जाता है कि अकेलापन एक बुरी चीज है, जिसका मतलब है कि एक अवांछनीय है यह सच है कि कभी-कभी अविवाहित होने में कुछ एकांत है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि एक बुरी चीज है। अविवाहितता आप को अपने आप को और भाग्य के साथ खोजने का अवसर देगा, आप अपने आत्मविश्वास में वृद्धि करेंगे।
  • छवि के साथ डील विद बैस्टस्टैबरर्स चरण 18
    7
    एक नई शुरुआत में आपका स्वागत है निश्चित रूप से आप अपने सभी जीवन को ठंडा दिल नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आप नए दोस्त, एक नया प्यार और एक नया पूरे चाहते हैं। बस पृष्ठ को चालू करें, थोड़ा सा जाने और अतीत को भूल जाने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कमजोर महसूस करना शुरू करते हैं, तो याद रखें कि आपने सबकुछ की कोशिश की है। जिस सड़क पर इसका नेतृत्व किया गया है, उसके संबंध में कोई दूसरा रास्ता नहीं था।
    • अपने उद्देश्य का समर्थन करने वाले संगीत को सुनो
    • आत्म-विकास के लिए समर्पित समय

    चेतावनी

    Video: गायत्री मंत्र का जाप कैसे करें?विधी अाैर समय

    • यदि आप किसी के साथ ठंडे दिल चाहते हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने यह निर्णय लिया है कि अब आप उस व्यक्ति को अपने जीवन में नहीं रखना चाहते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ इसका उपयोग न करें जिसके साथ आपको लगता है कि आप भविष्य में हो सकते हैं आपका साथी यह नहीं देखेगा कि आपकी क्रूरता कुछ भूल या माफ करने के लिए है
    • आपको आलोचना के लिए खुद को तैयार करना चाहिए अधिकांश व्यक्तियों को लगता है कि एक ठंड रवैया होना कुछ भी हो सकता है लेकिन प्रशंसनीय। लोगों को एक क्रूर रूप में अपने व्यवहार देखेंगे (क्योंकि यह है) और अगर वे अपने इरादों की जानकारी नहीं है, कुछ आश्चर्य हो सकता है या नहीं, अपने मित्रों को रहने के लिए।
    • यदि आप एक बच्चे हैं, तो ऐसा करने पर, "उत्पीड़न" के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है, जब अन्य लोगों (अपने माता-पिता सहित) इसे खोज लेते हैं।
    • इस तरह के रवैये को अक्सर मत लें, लेकिन यह आपकी दूसरी प्रकृति बन जाएगा और आप छोटी चीजों के लिए आवेगहीन काम करना शुरू कर देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com