ekterya.com

अपनी तस्वीरों के स्वामित्व अधिकारों को कैसे रजिस्टर करें

आपके पास पहले से कुछ भी मूल के स्वामित्व का अधिकार है जिसे आपने किया है, जैसे फ़ोटो समस्या तब होती है जब कोई अन्य आपको चोरी करने का प्रयास करता है और आपको यह साबित करना है कि आप अपनी तस्वीरों के संपत्ति के अधिकार के मालिक हैं। अपनी संपत्ति के अधिकार ऑनलाइन दर्ज करके, आप स्वतंत्र प्रमाण प्राप्त कर सकते हैं कि आप अपनी तस्वीरों के संपत्ति के अधिकार के मालिक हैं। चिंता मत करो! आपके पास पहले से ली गई मूल तस्वीरों के संपत्ति के अधिकार हैं। अब, आपको बस इसे करने की कोशिश करनी है! आप यह उचित जगह पर अपने संपत्ति अधिकारों को दर्ज करके कर सकते हैं।

चरणों

छवि कॉपीराइट शीर्षक तस्वीर छवि 1

Video: Wealth and Power in America: Social Class, Income Distribution, Finance and the American Dream

1
चुनें कि अपनी संपत्ति के अधिकारों को कहाँ पंजीकृत करें। यह पंजीकरण करने के लिए एक अच्छी जगह है यूएस संपत्ति अधिकार कार्यालय में। आप ऑनलाइन जांच कर सकते हैं, या एक संपत्ति के अधिकार सेवा को ऑनलाइन देख सकते हैं।
  • कॉपीराइट तस्वीर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2



    अपनी तस्वीर तैयार करें आप जो भी सेवा चुनते हैं, अपनी तस्वीरों को उचित रूप से तैयार करना सुनिश्चित करें। आपके द्वारा चुने गए सेवा के संकेतों का पालन करें - एक ऑनलाइन साइट के साथ, आप केवल अपनी डिजिटल फोटो अपलोड कर सकते हैं। अमेरिका की संपत्ति अधिकार सेवा जैसी साइट के साथ, आपको अपनी तस्वीरों को डिस्क पर सहेजने और उसे भेजने की आवश्यकता होगी।
  • Video: Our Miss Brooks: Cow in the Closet / Returns to School / Abolish Football / Bartering

    Video: THAT POPPY'S COMPUTER BOY IS ACCESSING YOUR INFORMATION

    छवि कॉपीराइट शीर्षक तस्वीर 3
    3
    अपनी संपत्ति के अधिकार और विवरणों को बचाएं यदि आपके पास कुछ की एक लिखित प्रति है, तो वे आपको अपनी संपत्ति के पंजीकरण के सबूत और सभी विवरण के साथ एक कागजात भेज देंगे। सुनिश्चित करें कि आप इसे अपनी फ़ाइलों में सहेज सकते हैं
  • चेतावनी

    • बहुत से लोग "गरीबों के संपत्ति के अधिकार" या "गरीबों के पेटेंट" के नाम से कुछ के बारे में बात करते हैं यह मूल रूप से अपने आप को फोटो की एक कॉपी प्रकाशित कर रहा है और पत्र नहीं खोल रहा है और जिस तिथि को आपने किया है उसे जांचना और जांचना है। यह पुरानी महिलाओं के बारे में एक कहानी है और मैं कानून के किसी न्यायालय में कभी काम नहीं करूंगा। हर घर में रंग प्रिंटर के इन दिनों में, नकली के लिए यह बहुत आसान होगा। सुरक्षा पाने के लिए, आपको किसी तीसरे पक्ष के संपत्ति के अधिकार के अपने दावे के सत्यापन की जरुरत है जो एक रजिस्ट्री के माध्यम से स्वतंत्र है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com