ekterya.com

एक आजीवन usufruct का गठन कैसे करें

जीवन संपत्ति एक संपत्ति है कि पार्टी कि फल भोगने, भोग-, उपयोग के रूप में जाना का मालिक है और जीवन के लिए संपत्ति का आनंद की अनुमति देता है में एक संयुक्त हित है। निरुपयोग का हित उसकी मृत्यु के तुरंत बाद समाप्त हो जाता है और संपत्ति को नामित मालिक को सौंपे गए या विदाई में हस्तांतरित किया जाता है। पर्याप्त पट्टों, ज्यादातर संपत्ति योजना उपकरण के रूप में, आदेश, प्रोबेट प्रक्रिया से बचने के लिए योजना बना उपकरण या स्वास्थ्य बीमा के रूप में, एक बुजुर्ग मरीज के घर की रक्षा के लिए गठित कर रहे हैं।

चरणों

भाग 1
जीवनभर के लाभ और कमियां का मूल्यांकन करें

अपने छात्र ऋण भुगतान को कम करें, शीर्षक वाला चित्र, चरण 6
1
समझें कि आजीवन उपयोग के उद्देश्य क्या है आम तौर पर, जीवन संपत्ति इस तरह के एक घर लेन-देन, जिसमें मालिक बेचता है या अपने बच्चों (या किसी और) करने के लिए संपत्ति उद्धार के रूप में एक संबंधित संपत्ति को संदर्भित करता है, लेकिन जब तक घर में रहने का अधिकार रखता है उसकी मौत।
  • वह व्यक्ति जो घर बेचता है, लेकिन जीवन के लिए रूचि रखता है, उसे नाम से जाना जाता है।
  • जिस व्यक्ति (या व्यक्ति), जो कि यूसुफ की मृत्यु के बाद घर को प्राप्त करता है, को संयुक्त मालिक कहा जाता है
  • एक ग्रांट प्रस्ताव 18 कदम लिखो शीर्षक वाला छवि
    2
    आजीवन लाभ के लाभों का विश्लेषण करें। ऐसे कई कारण हैं कि एक व्यक्ति जीवन भर का उपयोग क्यों करता है इसमें शामिल हैं:
  • मालिक अपने बच्चों को उत्तराधिकार की प्रक्रिया के माध्यम से जाने से रोकना चाहता है। एक जीवन संपत्ति होने के लिए, इस प्रक्रिया से बचा जाता है और भोग-की मौत, नंगे मालिक तुरंत संपत्ति का मालिक बन जाता है।
  • कर आधार बढ़ाने का अधिकार प्राप्त किया जाता है। इसका मतलब यह है कि जब सरकार ने राजधानी पर करों की गणना करता है, भोग-और नहीं मूल्य यह था जब आप इसे खरीदा की मृत्यु की तारीख में संपत्ति के मूल्य माना जाता है। आमतौर पर, इसके अधिग्रहण के बाद से, संपत्ति का मूल्य काफी बढ़ता है और इसके परिणामस्वरूप, इसके बिक्री के समय बकाया कर बहुत अधिक है। जीवनकाल का उपयोग करके, एक पिता काफी पूंजीगत लाभ को कम कर सकता है जिस पर उसके बेटे को करों का भुगतान करना होगा।
  • जीवन संपत्ति भी इस तरह के मेडिकेड के रूप में स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम, (अमेरिका में) है, जो संपत्ति की राशि आप ही आप नर्सिंग होम निवासियों के लिए भुगतान करने में मदद करना चाहते हैं कर सकते हैं की सीमा के लिए उपयोग की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उपयोगी हो सकता है। कानूनी कुछ स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रमों के विषय में नियम बहुत जटिल होते हैं और यह एक वकील जो भरोसा करता है और संपत्ति योजना विशेषज्ञ एक या बुजुर्ग से संबंधित आप इस निर्णय लेने में मदद करने के लिए कानून में माहिर संपर्क करने के लिए सबसे अच्छा है।
  • एक आदर्श मॉडल चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 11
    3
    जीवन भर के नुकसान पर विचार करें। जीवनकाल का उपयोग करने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आप इसकी खामियों को संभावित लाभों को समझते और मूल्यांकन करें। ये कमियां शामिल हो सकती हैं:
  • जीवन भर के लिए किसी संपत्ति को बेचना मुश्किल है। यह जब आप constituyes एक जीवन भर फल भोगने को बेचने या सभी मालिकों समुद्री मील की सहमति के बिना यह गिरवी रखनी सही त्याग अपने घर में जीने का अधिकार, को बरकरार रखता है हालांकि। यदि वे बिक्री समझौते को अस्वीकार करते हैं, तो आप संपत्ति को नहीं बेच सकते हैं।
  • संपत्ति के मालिक की कानूनी समस्या संपत्ति को प्रभावित कर सकती है। चूंकि मालिक समुद्री डाकू संपत्ति में कानूनी हितों की है, वित्तीय समस्याओं के मामले में, लेवी पर संपत्ति पर लगाया जा सकता है, जबकि अभी तक जिला अभी भी जीवित है। यद्यपि दावा संपत्ति को प्रभावित कर सकता है, लेकिन इसका उपयोग करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है।
  • जीवनकाल का उपयोग एक वृहद निवास या घर की देखभाल के लिए भुगतान करने के लिए सब्सिडी प्राप्त करने की आपकी क्षमता को प्रभावित कर सकता है। अगर आप जीवनकाल का उपयोग करते हैं, तो आपके पास पांच साल तक स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रमों के माध्यम से सरकारी सहायता प्राप्त करने के लिए सीमाएं हो सकती हैं या अयोग्य हो सकती हैं।
  • भाग 2
    एक आजीवन तैयार तैयार करें

    Video: एक फल भोगने का क्या है?

    छवि का शीर्षक है एक अच्छा काम इंटरव्यू चरण 10
    1
    एक वकील का किराया राज्यों में आजीवन उपयोग से संबंधित विभिन्न नियम हैं और जटिल परिणाम हैं, जैसे कि चिकित्सा सहायता कार्यक्रमों के लिए अयोग्य होने की संभावना है, जो आपको महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित कर सकती है। यदि आप आजीवन उपयोग के गठन पर विचार कर रहे हैं, तो एक वकील से बात करें, ताकि आप सभी जोखिमों और लाभों को समझ सकें। एक वकील खोजने के कई तरीके हैं, जिनमें शामिल हैं:
    • किसी मित्र या रिश्तेदार से संदर्भ आप कोई है जो एक वकील भरोसा करता है और संपत्ति की योजना बना या कानून बुजुर्ग लोगों के विषय में विशेषज्ञता को नियुक्त किया है पता है, पूछना अगर तुम सिफारिश कर सकते हैं। विश्वास के एक व्यक्ति की सिफारिश जिसकी वकील के साथ व्यक्तिगत अनुभव था एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है।
    • स्थानीय या राज्य बार संघों अक्सर, ये संस्थान आपके क्षेत्र में वकीलों के रेफरल सेवा प्रदान करते हैं बार एसोसिएशन के माध्यम से, आप यह जांच सकते हैं कि आपके संभावित वकील के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है या नहीं। संयुक्त राज्य अमेरिका के बार एसोसिएशन (छोटे के लिए ए.बी.ए.) संसाधन, राज्यों से विभाजित की एक सूची तैयार की है, आप राज्य बार संघों संपर्क साइटों वकील रेफरल और सूचना पर जा सकते हैं । एबीए निम्न जानकारी (अंग्रेजी में) में यह जानकारी प्रदान करता है: https://apps.americanbar.org/legalservices/findlegalhelp/home.cfm
  • इमेज का शीर्षक इनायत को सुशोभित करें चरण 5
    2
    जीवन के काम को लिखना यह संभव है कि प्रत्येक राज्य में अलग-अलग आवश्यकताओं की आवश्यकता है ताकि जीवन भर का उपयोग वैध हो। आपको संबंधित कानून की समीक्षा करने के लिए राज्य के कोडों को अवश्य खोजना होगा और "आजीवन उपयोगिता" वाक्यांश को ढूंढना चाहिए। निम्नलिखित लिंक में आप उत्तर अमेरिकी राज्य कोड (अंग्रेजी में) के लिंक पा सकते हैं:https://findlaw.com/11stategov/indexcode.html. सामान्यतया, एक आजीवन अमूर्त काम के लिए, निम्नलिखित की आवश्यकता है:
  • दिनांक जिस पर विलेख लिखा गया था।
  • पार्टियों का नाम जो जीवन और उसके पते के लिए उपयोग किया जाता है
  • यूसुफचर और उसका पता का नाम।
  • जीवनकाल के अधीन संपत्ति की संपत्ति का पता और कानूनी विवरण
  • एक वक्तव्य जो जीवन भर के एक्सप्रेस आरक्षण का उपयोग करता है। उदाहरण के लिए, बयान में कहा जा सकता है कि "ऊपर वर्णित संपत्ति पर जीवन के लिए उपयोग के लिए स्पष्ट रूप से उपयोगिता और उसके असाइनियों के लिए आरक्षित है भोग के प्राकृतिक जीवन के दौरान, इस स्वामित्व, अधिकार और संपत्ति के उपयोग, साथ ही आय, राजस्व और मुनाफे है कि यह पैदा करता है का आनंद लें। "
  • एक नोटरी को दस्तावेज़ और सभी पार्टियों के हस्ताक्षर दोनों को प्रमाणित करना होगा।



  • एक ग्रांट प्रस्ताव 3 चरण लिखें शीर्षक वाली छवि
    3
    यह वसीयतनामा द्वारा उपयोग किए गए जीवनकाल का आविष्कार करता है आप वसीयतनामा द्वारा जीवन के लिए एक यूसुफट्रेट का गठन भी कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आप एक बार मरने के बाद अपनी संपत्ति पर जीवन ब्याज दे रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपने दोबारा शादी की है लेकिन आप चाहते हैं कि संपत्ति खत्म हो जाए तो अपने नए पति या पत्नी के रिश्तेदारों से नहीं, तो आप जीवन भर का जीवन व्यतीत कर सकते हैं और उसकी मृत्यु के बाद संपत्ति सीधे आपके माता-पिता के पास जाएगी। बच्चों।
  • आपको स्पष्ट रूप से यह अवश्य स्पष्ट करना चाहिए कि संपत्ति आपके शेष जीवन के लिए पार्टियों में से किसी एक को जाएगी और फिर दूसरी पार्टी में स्थानांतरित की जाएगी, जब पहली लाभार्थी मर जाएगा। यह एक आजीवन usufruct का गठन होना चाहिए।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए वकील से बात करना सबसे अच्छा है कि दोनों इच्छाओं और आजीवन जीवनकाल के phrasing, इस प्रकार के दस्तावेजों के लिए राज्य की कानूनी आवश्यकताओं को पूरा करता है।
  • नोटर एक दस्तावेज़ चरण 8 नामक छवि
    4
    लिखित द्वारा जीवन के लिए यूसुफट्रिक रजिस्टर यदि आप किसी कार्य के माध्यम से जीवन भर का निर्माण करते हैं, तो आपको इसे मान्य होना चाहिए। तुम्हें पता है, शहर या शहर जहां संपत्ति स्थित है रजिस्ट्री कार्यालय का पता लगाने चाहिए आमतौर पर भूकर कार्यालय स्थान (ध्यान दें कि यह आपके देश में अलग हो सकती है) में।
  • अपने शहर या शहर के नाम के साथ इंटरनेट पर खोज करें और वाक्यांश "एक रिकॉर्ड रिकॉर्ड करें" इस खोज के माध्यम से आप कैडमस्टल कार्यालय की संपर्क जानकारी प्राप्त करेंगे।
  • रजिस्ट्री कार्यालय को कॉल करें और पता करें कि आपके द्वारा किए गए कदमों से जीवन का उपयोग करने के लिए सही तरीके से रिकॉर्ड करने के लिए किन कदमों का पालन करना चाहिए।
  • भाग 3
    आजीवन उपयोग के तहत दायित्वों और अधिकारों को समझें

    मदद सेव करें पर्यावरण चरण 33 छवि शीर्षक
    1
    संपत्ति को रखें चूंकि यूसुफचर में संपत्ति के अनन्य जीवनकाल का उपयोग किया गया है, इसलिए इसके बारे में बताया गया है कि इसके परिणामस्वरूप दायित्वों का इस्तेमाल किया गया है। आपका अनिवार्य दायित्व स्वामित्व बनाए रखना है। सामान्य तौर पर, यूसुफ को चाहिए:
    • घर में आवश्यक मरम्मत करें-
    • संपत्ति बीमा रखना -
    • सभी संपत्ति कर का भुगतान- और
    • बंधक शुल्क का भुगतान करें
  • एक पृष्ठभूमि की जांच करें शीर्षक चरण 1 9
    2
    संपत्ति के लाभों का पता लगाएं यूसुफर को संपत्ति द्वारा उत्पन्न सभी आय और लाभ प्राप्त करने का अधिकार है। यदि आप संपत्ति किराए पर लेते हैं, तो आपके पास किराया और मुनाफा इकट्ठा करने की शक्ति है
  • Video: LAWPROP - फल भोगने

    एक प्रस्ताव चरण 6 के साथ बातचीत का शीर्षक
    3
    हितों को बेचना लाभकारी स्वामी के विपरीत, आप संपत्ति या शेष ब्याज नहीं बेच सकते हैं, नंगे मालिक संपत्ति में अपनी शेष हिस्से को बेचने से अनुमति दी जा सकती, पहले भी जीवन संपत्ति समाप्त होता है।
  • सामान्य रूप से, जीवन के लिए उपयोग के जीवनकाल के दौरान शेष ब्याज को बेचने की संभावना कानूनी दस्तावेज में सामने आनी चाहिए जो आजीवन उपयोग के रूप में आती है।
  • इसके अलावा, मालिक समुद्री मील अप्रभावी प्राधिकरण के साथ संपत्ति बेच सकते हैं।
  • चेतावनी

    • यह एक वकील या एक कर सलाहकार किसी भी संपत्ति योजना बनाने के उद्देश्य के लिए संपत्ति छेद करने में या एक स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम का उपयोग करने से पहले के साथ परामर्श करने के लिए सबसे अच्छा है। ऐसे कानूनी या कर परिणाम हो सकते हैं जिनके बारे में आपको जानकारी नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com