ekterya.com

कैसे ढोंग करने के लिए आप नेत्रश्लेष्मलाशोथ है

क्या आप जानना चाहते हैं कि आपको नेत्रश्लेष्मलाशोथ कैसे दिखाना है? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि शुक्रवार की सुबह लग रहा था कि फेरिस Bueller और एक दिन बंद की जरूरत है? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपनी किशोर बहन को परेशान करने के लिए एक मूल तरीके तलाश रहे हैं? जो भी मामला है, आपको अपनी आंख को चिपचिपा और संक्रमित दिखने की कोशिश करनी चाहिए। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको केवल नेत्रश्लेष्मलाशोथ के लक्षण की नकल करना है: लालिमा, आँसू और अप्रिय स्राव। ऐसा करने के कुछ सरल और त्वरित तरीके यहां दिए गए हैं।

चरणों

भाग 1
अपनी आंखें लाल रंग में देखो

नकली गुलाबी आई चरण 1 नामक छवि
1
अपनी आँखें सूखी जब आँखों में पर्याप्त नमी नहीं होती है, तो वे चिढ़ हो सकते हैं और लाल रंग बदल सकते हैं। यदि आप 30 मिनट (लगभग) के लिए जितना संभव हो सके पलक की कोशिश करते हैं, आपकी आंखों में चिढ़ आना शुरू हो जाएगा क्योंकि वे उचित स्नेहन प्राप्त नहीं कर रहे हैं। आप एक प्रशंसक के सामने बैठकर और झपकीए नहीं करने की कोशिश करके इस प्रक्रिया को गति दे सकते हैं, इस तरह आपकी आँखें तेजी से सूख जाएगी लेकिन याद रखिए, आप किसी कारण के लिए झपकी लेना: अपनी आंखों की रक्षा करना इसलिए, अगर असुविधा अधिक हो जाती है, तो सामान्य रूप से फिर से पलक शुरू करें और शायद अपनी आँखें फिर से बदलने के लिए कुछ बूंदों का उपयोग करें।
  • Video: गुलाबी आँख कैच कैसे

    छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 2
    2

    Video: कैसे आपका नेत्र लाल सुनिश्चित करने के लिए | 4 दर्दरहित तरीके!

    आपकी आंखों के आस-पास के क्षेत्र को रगड़ें डॉक्टरों का कहना है कि आंखों को सीधे रगड़ना हानिकारक जीवाणुओं के लिए अच्छा नहीं है जो उन्हें संक्रमित कर सकते हैं और जलन पैदा कर सकते हैं। आप कॉर्निया को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं, जो पारदर्शी सुरक्षात्मक परत है जो आईरिस को कवर करती है। हालांकि, आपकी आंखों को रगड़ने से उन्हें लाल लग सकता है और थोड़ा परेशान हो सकता है, जो आप के लिए है। अपनी आंखों को सुरक्षित रखने के लिए जब आप लाल रंग की कोशिश करते हैं, उनके आस-पास के क्षेत्र को रगड़ें और उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से उत्तेजित करते हैं।
  • आंखों को सीधे या पलकें रगड़ें मत इससे आपको कॉर्निया को नुकसान पहुंचाने से रोकना होगा या कोई बैक्टीरिया होने से आपकी आंखों को संक्रमित होगा और एक जलन पैदा होगी जिससे आवश्यक लालिमा पैदा हो जाएगी।
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 3
    3
    पूल में कुछ भी नहीं क्या आपने कभी एक पूल में तैर किया और पता लगाया कि आपकी आँखें लाल और इंजेक्शन थीं? यह आमतौर पर पानी के अड़चनों के कारण होता है जब कॉर्निया पानी के संपर्क में आती है, आंखों की सुरक्षात्मक आंसू फिल्म गायब हो जाती है और आपकी आँखें परेशानियों के प्रति अधिक संवेदनशील बना सकती हैं।
  • क्लोरीन आँखों में जलन पैदा कर सकता है क्लोरीन स्विमिंग पूल में रासायनिक पदार्थ है जो कि लोगों को पानी में ले जाने वाले जीवाणु और रोगाणुओं को मारने के लिए प्रयोग किया जाता है। बैक्टीरिया किस तरह का? जैसे कि शरीर के तेल, गंदगी और यहां तक ​​कि मूत्र जैसी चीजों से आता है (5 वयस्कों में से 1 लोग पूल में पेशाब करने के लिए मानते हैं) क्लोरीन सबसे जीवाणुओं को मार सकता है, लेकिन सभी नहीं। इसलिए, सुरक्षात्मक आंसू फिल्म गायब हो जाने के बाद, बैक्टीरिया आंखों में प्रवेश कर सकते हैं और जलन पैदा कर सकते हैं।
  • यद्यपि तैराकी जा रही है, लेकिन अगर आपको सावधान न हो तो आपके पास नेत्रश्लेष्मलाशोथ होने का ढोंग करने में मदद मिल सकती है, वास्तव में यह आपके पास होगा। नेत्रश्लेष्मलाशोथ हानिकारक जीवाणुओं का एक उत्पाद है और एक आम संक्रमण है जो लोगों को पूल में तैरते समय मिलता है। निर्धारित करें कि क्या आप नकली एक की कोशिश कर वास्तविक नेत्रश्लेष्मलाशोथ जोखिम करना चाहते हैं
  • भाग 2
    आँसू आँसू

    Video: PINK नेत्र: लाइव निदान (नेत्रश्लेष्मलाशोथ) | डॉ पॉल

    छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 4
    1
    कुछ प्याज काट लें प्याज जब लोग उन्हें काटते हैं तो लोगों को रोने के लिए मशहूर होते हैं, जिसका अर्थ है कि वे आँसू पैदा करने और कष्टप्रद नेत्रश्लेष्मलाशोथ के आंसुओं को प्राप्त करने का एक तेज़ और आसान तरीका हैं।
    • प्याज एक सल्फर यौगिक का उत्पादन करते हैं जिसे सिंक प्रोपोनोटियल एस ऑक्साइड कहा जाता है। जब एक प्याज काटा जाता है, तो यौगिक हवा में जारी हो जाती है। जब रासायनिक आपकी आंखों तक पहुंचता है, तो पलकें (जो आँसू के नियमन के लिए जिम्मेदार हैं) पर लचीला ग्रंथियां परेशान रासायनिक को समाप्त करने में मदद करने के लिए आँसू पैदा करती हैं।
    • मीठे प्याज किसी भी अन्य प्याज की किस्म की तुलना में कम सिंक प्रोपोनोटियल एस ऑक्साइड का उत्पादन करते हैं, क्योंकि चीनी और उच्च पानी की सामग्री परेशानी एंजाइमों को कम कर सकती है। तो अगर आप वास्तव में कुछ आँसू लेना चाहते हैं, मिठाई (पीला) प्याज के बजाय तीव्र लाल प्याज (लाल या सफेद) काट लें
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 5
    2



    आई ड्रॉप का उपयोग करें यदि आप आंसू उत्पादन तकनीकों के साथ बहुत रचनात्मक होने की कोशिश नहीं करते हैं, तो एक फार्मेसी में या एक सुपरमार्केट में आई ड्रॉप खरीद लीजिए आम तौर पर, कंटेनरों के निर्देश आंखों में एक या दो बूंदों की सिफारिश करते हैं। अधिक आँसू का भ्रम बनाने के लिए, अपनी आंखों में कुछ और बूंदें डालें और उन्हें अपना चेहरा चलाने दें अपने गालों की बूंदों को साफ न करें जिससे कि सभी लोग सोचें कि आपकी आँखें लगातार रोने की स्थिति में हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 6
    3
    मेन्थॉल बार का उपयोग करें क्या आपने कभी सोचा है कि कलाकारों को जब इसकी आवश्यकता होती है, रोने के लिए कैसे करते हैं? शायद वे अपने काम में बहुत अच्छे हैं या शायद वे मेन्थॉल बार का उपयोग करते हैं मेन्थॉल स्टिक एक मोमी पदार्थ होता है जो लिपस्टिक की एक ट्यूब में आता है। इसका उपयोग करने के लिए, आपको अपनी आंखों के नीचे मेन्थॉल को रगड़ना चाहिए और इसके लिए फाड़ शुरू करना चाहिए। यथार्थवादी रोने के दृश्य बनाने के लिए आमतौर पर नाटकीय प्रस्तुतियों में उनका उपयोग किया जाता है। यदि आप बहाना चाहते हैं कि आपको नेत्रश्लेष्मलाशोथ है, तो अच्छा प्रदर्शन क्यों न करें और पेशेवरों को क्या करना है?
  • भाग 3
    एक ओकुलर स्राव का बहाना

    छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 7
    1
    अपनी आँखों में झुर्रियों को छोड़ दो यदि आप अभी जागते हैं, तो यह बहुत ही संभावना है कि आपके पास आँखों के कोनों में गंदगी या "लीग्नास" है। जैसा कि नेत्रश्लेष्मलाशोथ में आँख के आसपास बहुत सारी कूड़े शामिल हैं, आपकी आँखों से पहले रात की लीना छोड़ने से संक्रमण और प्रतिकर्षण का एक प्राकृतिक पहलू शामिल होता है।
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 8
    2
    अपनी आंखों के नीचे पारदर्शी चमक या तेल जेली फैलाएं। नेत्रश्लेष्मलाशोथ संक्रमण का कितना गंभीर है इसके आधार पर, स्राव के विभिन्न रंग और मोटाई उत्पन्न कर सकते हैं। ज्यादातर मामलों में, स्राव मोटा और पारदर्शी होता है। यदि आप कुछ पारदर्शी लिप ग्लोस या पेट्रोलियम जेली लेते हैं और आंखों के नीचे लगभग 15 मिमी फैलते हैं, तो आप भ्रम पैदा कर सकते हैं जो आपकी आँखें एक मोटी तरल छिड़कती है।
  • सुनिश्चित करें कि आपके होंठ की चमक में स्पार्क्स नहीं हैं, ताकि लोगों को यह पता न हो कि यह एक झूठी स्राव है।
  • इसके अलावा, जब तक आपके चेहरे पर चमक और तेल जेली हो, तब तक सुनिश्चित करें कि आप अपनी आँखें रगड़ें नहीं। यदि ये पदार्थ आपकी आंखों के संपर्क में आते हैं, तो आपको बहुत परेशानी महसूस हो सकती है। इन उत्पादों वाले रसायनों ने आंखों के लिए अच्छे नहीं हैं
  • छवि का शीर्षक नकली गुलाबी नेत्र चरण 9
    3
    अपनी आँखों से किसी भी आँसू को पोंछ न दें यदि आप सही झूठे नेत्रश्लेष्मलाशोथ के लिए अपनी खोज में कई आँसू पाने का प्रबंधन करते हैं, तो ये आंखों के किनारों के चारों ओर जमा करेंगे। आपके दर्शकों की भरोसेमंदता के आधार पर आप उसे समझा सकते हैं कि आंसू एक पारदर्शी और जल स्राव से आते हैं।
  • युक्तियाँ

    • नेत्रश्लेष्मलाशोथ, भेंग के भ्रम को पूरा करने और बहुत कुछ झपकाए। संक्रमण आपके आँखों को प्रकाश के प्रति अधिक संवेदनशील बना देता है, इसलिए यदि आप अच्छी तरह प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको बहाना होगा कि आपको अपनी पलकियां पूरी तरह से खुली रखने में परेशानी होती है।
    • नेत्रश्लेष्मलाशोथ अक्सर धुंधला या दोषपूर्ण दृष्टि का कारण बनता है, इसलिए नाटक करते हुए कि आप बहुत अच्छी तरह से नहीं देख सकते हैं, यह भी लोगों को यह समझा जाएगा कि संक्रमण वास्तविक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com