ekterya.com

कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त को अपने प्यार कबूल करने के लिए

क्या आपके पास एक व्यक्ति के लिए अपनी भावनाओं के कारण तनाव महसूस हुआ है? यह सबसे कठिन परिस्थितियों में से एक है जो दोस्तों का सामना कर सकते हैं। सभी रिश्ते अलग हैं इसलिए, कार्य करने का कोई "सही" रास्ता नहीं है हालांकि, ऐसे कई चीजें हैं जो आप यह सुनिश्चित करने के लिए कर सकते हैं कि आप एक समझदार निर्णय लेते हैं और अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं, बिना उस व्यक्ति का अपमान कर सकते हैं या असुविधा पैदा कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
आपको अग्रिम में विचार करना चाहिए चीजें

अपने सबसे अच्छे मित्र को बताएं जिसका शीर्षक आप प्यार करते हैं उसका चरण 1
1
ध्यान रखें कि यह आपकी दोस्ती हमेशा के लिए बदल सकता है। यह एक बहुत ही सामान्य दर्द की कहानी है: कोई व्यक्ति उस व्यक्ति से अपना प्यार बताता है जो उसका सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन पता चलता है कि उसे "समान" नहीं लगता है। यदि आप उस व्यक्ति से अपना प्यार कबूल करते हैं, तो आपको उन दोनों के लिए बल की पुनरावृत्ति करना होगा जो वे दूसरे के लिए महसूस करते हैं। यह जरूरी है कि आप वर्तमान में एक के साथ उनके संबंधों की तुलना करें अगर चीजें अच्छी तरह से चलती हैं तो उनके पास केवल यह हो सकता था यदि आपके लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण है तो शायद आपको अपने मौजूदा रिश्ते को जोखिम में नहीं लेना चाहिए।
  • हालांकि यह सच है कि चीजों को अपने प्यार को कबूल करने से पहले "वे थे" होने पर वापस जाना असंभव है, इसका यह अर्थ नहीं है कि आप निश्चित रूप से दोस्ती को बर्बाद करने जा रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह है कि यह लगभग पूरी तरह से इसे बदल देगा। उदाहरण के लिए, यदि वे एक विशिष्ट प्लेटोनिक तरीके से एक साथ फिल्में देखी, तो इससे अब उन्हें परेशानी हो सकती है
  • अपने सबसे अच्छे मित्र को बताएं जिसका शीर्षक आपको प्यार करता है उसका चरण 2
    2
    ध्यान रखें कि यह आपको अस्वीकार करने की बहुत संभावना है यह जरूरी है कि आप अपने आप को धोखा न करें कि आप उस व्यक्ति के साथ हमेशा खुशी से रहेंगे जो आपको लगता है कि आपको क्या लगता है। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप केवल बहुत निराश होंगे यदि यह आपके अनुरूप नहीं है। आपको अपनी संभावनाओं को एक निराशावादी तरीके से विचार करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको यथार्थवादी होना चाहिए और ध्यान रखें कि वह यह तय करेगी कि रिश्ते इस कदम को लेते हैं या नहीं। ऐसा न करें कि यह कुछ सुरक्षित है यदि आप अस्वीकृति के विचार को बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो आपके जीवन को जारी रखने के लिए बेहतर है।
  • ध्यान रखें कि अस्वीकृति का हमेशा यह मतलब नहीं है कि आप "अच्छा नहीं" हैं एक व्यक्ति के कई कारण हो सकते हैं कि किसी के साथ बाहर क्यों न जाएं उदाहरण के लिए, यह संभावना है कि अब आप के साथ औपचारिक संबंध नहीं करना चाहते हैं कोई। हो सकता है कि आपके पास ऐसे कारण हो सकते हैं जिनसे आपको पता भी न पड़े और आप किसी को तिथि नहीं दे सकते हैं, जैसे काम और स्कूल की ज़िम्मेदारियों जैसे आपके सभी समय पर कब्जा कर लें।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका बेस्ट फ्रेंड आप लव थर्ड स्टेप 3

    Video: New Bhojpuri दर्द भरा गीत। Bhula Da Pyar Yaar Ke . भुला द प्यार यार के :: Pradeep Singh

    3
    ध्यान रखें कि समय के साथ रोमांटिक भावनाएं बदल सकती हैं क्या आप उस व्यक्ति के लिए एक पल से अगले तक प्यार महसूस करना शुरू कर चुके हैं? यदि हां, तो आपको यह निर्धारित करने के लिए कुछ हफ्तों या महीनों तक प्रतीक्षा करनी चाहिए कि क्या आपको अभी भी ऐसा लगता है यदि इन क्षणों में आप किसी के लिए आकर्षण महसूस करते हैं, तो इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको हमेशा ऐसा ही महसूस होगा। अपने प्यार को कबूल करके एक महान दोस्ती को तोड़ने का जोखिम न लें और फिर जान लें कि आपने थोड़े समय (या मनोवैज्ञानिकों को "मोह" कहते हैं) के लिए केवल आकर्षण महसूस किया है। इसके बाद हम आपको कुछ ऐसे संकेतों की पेशकश करेंगे जो इन पेशेवरों को मोह की पहचान करने की तलाश करते हैं:
  • इन्फ्टाउएशन लगभग तत्काल होता है (और थोड़ी कम नहीं)।
  • मोह तीव्र है, लेकिन यह बहुत कम रहता है।
  • प्रहार मुख्य रूप से शारीरिक आकर्षण पर केंद्रित है
  • मोह आपको समझता है कि दूसरे व्यक्ति "परिपूर्ण" है या "कोई दोष नहीं है।"
  • यह वह व्यक्ति नहीं है जिस पर विचार करने के समान है आपके लिए एकदम सही, अर्थात्, इसमें खामियां हैं, लेकिन आप उनकी सराहना करते हैं क्योंकि आप उन्हें क्षतिपूर्ति कर सकते हैं
  • मस्तिष्क किसी के साथ प्यार में पड़ने के बारे में नहीं है, इससे आप प्यार में पड़ जाते हैं प्यार में होने की भावना
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका बेस्ट फ्रेंड आप लव थर्ड 4
    4

    Video: हीरो को प्रपोज करने के लिए इस हद तक चली गईं थीं मधुबाला, अब दिखेंगी मैडम तुसाद में

    ध्यान रखें कि आपको इसे अकेले से निपटना नहीं है आप गहरी व्यक्तिगत भावनाओं के बारे में दूसरों से बात करने में थोड़ा असहज महसूस कर सकते हैं। हालांकि, आमतौर पर इन स्थितियों में एक अच्छा विचार है यदि आप प्यार में गिर गए हैं, तो आपको वास्तविक स्थिति में वास्तविकता का विश्लेषण करने में कठिनाई हो सकती है। इसलिए, दूसरों की सलाह के लिए यह बहुत उपयोगी हो सकता है यदि आपके अधिकांश दोस्तों ने आपको सुझाव दिया है इसे जीतने की कोशिश मत करो, यह बेहतर है कि आप अपनी सलाह को गंभीरता से लेते हैं
  • कुछ लोगों को आप निम्न में शामिल करने के लिए बात कर सकते हैं:
  • आपके अन्य मित्र
  • के मित्र वह व्यक्ति (यदि आप उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं) आपको बता भी सकते हैं कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है
  • ब्रदर्स या आपके माता-पिता में से एक, जिनके साथ आप काफी करीबी हैं
  • एक विश्वसनीय सलाहकार या शिक्षक
  • भाग 2
    अपने आप को तैयार करें

    इमेज का शीर्षक बताओ आपका बेस्ट फ्रेंड आप लव थर्ड 5
    1

    Video: दोस्ती पर बेहतरीन शायरी | Friendship Shayari in Hindi | Dosti Shayari Hindi

    जब तक आपके पास पर्याप्त अवसर न हो तब तक रुको। आपको हर संभव करना होगा ताकि वह व्यक्ति शांत और आरामदायक हो जब आप उसे बता दें कि आप उससे प्यार करते हैं। एक समय और स्थान चुनें, जहां आप में से कोई भी अन्य महत्वपूर्ण भावनात्मक तनावों की देखभाल नहीं करता है। सभी लोगों को प्यार समस्याओं से संबंधित समझदार फैसले लेने में कठिनाई होती है अगर किसी अन्य कारण से पहले ही दबाव महसूस हो रहा हो। कई चीजें हैं जो भावनाओं के बारे में बात करने के लिए अनुचित वातावरण उत्पन्न कर सकती हैं, उदाहरण के लिए:
    • उस व्यक्ति को जल्द ही एक महत्वपूर्ण दिन होगा और उस पर ध्यान देना चाहिए (जैसे कि एक महत्वपूर्ण परीक्षण या नाटक में एक पेपर)
    • आपने अभी तक एक सार्थक संबंध समाप्त किया है (या यह अभी भी एक है, इसलिए आपको इसे भूलना होगा)।
    • आप अपने जीवन में एक कठिन समय (काम या स्कूल, परिवार की समस्याओं, आदि में कठिनाइयों) के माध्यम से जा रहे हैं।
    • एक क्षण और जगह उपयुक्त अपनी भावनाओं के बारे में बात करने के लिए सप्ताहांत के दौरान एक आरामदायक और आरामदायक तरीके से अकेले बाहर जा सकते हैं
  • अपने सबसे अच्छे मित्र को बताएं जिसका शीर्षक आपको प्यार है उसका चरण 6
    2
    एक सूक्ष्म तरीके से छेड़खानी की स्थिति का विश्लेषण करें। आपकी दोस्ती बहुत खतरनाक होने के बिना सफलता की संभावनाओं का विश्लेषण करने के लिए, हम सलाह देते हैं कि आप अपने इरादों के बारे में सूक्ष्म सुराग छोड़ दें यदि आप अपने सूक्ष्म प्रलोभन के प्रति उदासीनता या बेचैनी के साथ जवाब देते हैं, तो आपको दूर रहना होगा। आप में महान और विस्तृत निर्देश प्राप्त कर सकते हैं छेड़खानी के बारे में हमारे लेख. निम्नलिखित कुछ बुनियादी सिफारिशें हैं जिन्हें आपको याद रखना चाहिए:
  • स्नेही शरीर की भाषा का प्रयोग करें पर्याप्त नज़र से संपर्क करें और मुस्कान बनाए रखें अपने हाथ या अपने कंधे को स्पर्श करें जब आप हंसते हैं
  • छोटी छोटी गलतियों के लिए अपने बाल लें आपको इसके बारे में अच्छा चुटकुले बनाना चाहिए और यह स्पष्ट करना चाहिए कि आप सिर्फ मजाक कर रहे हैं, तो आपको सबसे अच्छे परिणाम मिलेंगे।
  • बातचीत में कुछ तारीफ शामिल करें अगर आप उसे प्यार करते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं, यह बेहतर होगा।
  • सूक्ष्मता के साथ कार्य करें और बहुत प्रत्यक्ष न हों यदि नहीं, तो आप अपने इरादों को वांछित से पहले जितनी जल्दी बता सकते हैं या उससे भी डरा सकते हैं।
  • अपने सबसे अच्छे मित्र को बताए हुए चित्र, जिसका नाम है उसका प्यार 7
    3
    उसे अभी तक "नियुक्ति" के लिए आमंत्रित न करें नियुक्तियाँ दी गई हैं किसी के साथ भावुक संबंध बनाने के बाद, नहीं पहले। शायद उस व्यक्ति को कैंडललाइट डिनर में आमंत्रित करना ठीक है हालांकि, आप इसे भ्रमित कर सकते हैं यदि यह आपके इरादों को कैप्चर नहीं करता है (या यदि आप उन्हें समझते हैं, तो असुविधाजनक बनाते हैं)। उसे उपहार दें और उसे बाद में रात के खाने में आमंत्रित करें। अभी के लिए, सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं उसे और अधिक आकस्मिक तरीके से डेटिंग करना शुरू करना है।
  • इसके अलावा, आपको पैसा खर्च करना होगा (संभवतः एक काफी मात्रा में) और चीजें गलत हो सकती हैं यदि उस व्यक्ति के पास आपके लिए रोमांटिक प्रेम नहीं है, तो आप दूसरे को आमंत्रित कर सकते हैं यदि आप अपना पैसा बचा लिया हो।
  • अपने सबसे अच्छे मित्र को बताएं जिसका शीर्षक आप प्यार करते हैं उसका चरण 8
    4



    जब आप अपनी भावनाओं को प्रकट करना चाहते हैं तो उस व्यक्ति को एक निजी स्थान पर ले लें यह लगभग निश्चित है कि दोनों के पास इस वार्तालाप के लिए मजबूत भावनाएं हैं। इसलिए, विनम्र होना और थोड़ा गोपनीयता प्रदान करना यह आवश्यक नहीं है कि वे हैं पूरी तरह से इस स्थिति में अलग है, लेकिन वे एक आरामदायक जगह में होना चाहिए, जहां कोई उन्हें प्रभावित नहीं करता है या इन्हें बीच में डालता है।
  • इस विषय के बारे में बात करने के लिए एक उपयुक्त जगह पार्क बेंच में है, अन्य लोगों से दूर है दोनों आराम से होंगे, यह संभव नहीं होगा कि दूसरों में हस्तक्षेप हो जाएगा और सबसे अच्छी बात यह है कि उनके पास रोमांटिक परिदृश्य होगा
  • आप जो भी करते हैं, नहीं आप सार्वजनिक रूप से एक घोटाले बढ़ाते हैं ध्यान रखें कि यह काफी संभावना है कि आप "अस्वीकार करें" यदि हां, तो आप लोगों के ध्यान को आकर्षित करते हुए दोनों शर्म महसूस करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका बेस्ट फ्रेंड आप लव से 9 कदम
    5
    कबूल करने से पहले एक गहरी साँस लें। एक बार जब आप उस व्यक्ति को निजी और आरामदायक जगह में मिलते हैं, तो आपको पश्चाताप करने का एक आखिरी मौका मिलेगा। यदि आप अभी भी जारी रखने के लिए तैयार हैं, तो आपको यह बताने का समय है कि आप क्या सोचते हैं जब आप अपनी भावनाओं को कबूल करते हैं, तो शांत रहें। ध्यान रखें कि जल्द ही सबकुछ खत्म हो जाएगा और कम से कम आपको शांत महसूस होगा, भले ही नतीजा यह न हो कि आप क्या चाहते हैं।
  • यह पेट में तितलियों को महसूस करने के लिए बिल्कुल सामान्य है (और कई लड़कियां मानती हैं कि थोड़ा नर्वस लोग प्यारा हैं) हालांकि, चीजें बहुत मुश्किल हो जाएंगी यदि आप इतने तंत्रिकाओं को महसूस करते हैं कि आप शायद ही बात कर सकते हैं। पढ़ने से आपको अधिक मदद मिल सकती है अगर आप पर बल दिया जाता है तो कैसे शांत रहने के बारे में हमारा लेख.
  • भाग 3
    बड़ा कदम उठाओ

    अपने सबसे अच्छे मित्र को बताएं जिसका शीर्षक आपको प्यार करता है उसका चरण 10
    1
    ईमानदारी से रहें विराम के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, संक्षिप्त और प्रत्यक्ष रहें उस व्यक्ति को बताएं जिसे आप महसूस करते हैं प्रत्येक व्यक्ति इसे अलग तरह से करेंगे इसलिए, आपको केवल यही करना चाहिए कि आपका दिल क्या कहता है यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं, लेकिन आप उन्हें एक अलग तरीके से कह सकते हैं यदि आपको लगता है कि इस तरीके से आप अधिक प्रामाणिक होंगे:
    • उसे बताओ कि आपने हाल ही में एक मित्र के रूप में उससे अधिक सोचा है और आप जानना चाहते हैं कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करती है।
    • उसे बताओ कि आप थोड़ी देर के लिए अपनी भावनाओं से जूझ रहे हैं और आपको राहत महसूस होता है, क्योंकि आप आखिरकार उसे उनको बता सकते हैं
    • उसे बताएं कि आप उसे महत्व देते हैं और उसके साथ सकारात्मक संबंध चाहते हैं, उसकी प्रतिक्रिया जो भी हो यह है आवश्यक, क्योंकि आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि आप केवल एक भावनात्मक रिश्ते के बारे में जानने में रुचि रखते हैं
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका बेस्ट फ्रेंड आप लव लेट्स स्टेप 11
    2
    यदि आप अपने साथ नहीं रहना चाहते हैं, तो उसे विषय को बंद करने का एक सुविधाजनक तरीका दें। नतीजा जो भी हो, यह वार्तालाप थोड़ा असुविधा पैदा करने की संभावना है। हालांकि, अगर आप उसे बिना किसी शर्मिंदगी के "ना" कहने का उचित तरीके देते हैं, तो आप उन्हें दोनों को बहुत कम असुविधा महसूस कर सकते हैं। यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है। आपको बस इतना ही कहना है कि अगर वह उस समय कोई रिश्ते नहीं करना चाहता है, तो कोई समस्या नहीं है। यहां हम कुछ चीजें इंगित करेंगे जो आप कह सकते हैं:
  • उसे बताओ कि अगर वह उस समय कोई रिश्ते नहीं रखना चाहता है, तो आप उसे पूरी तरह समझते हैं।
  • उसे बताओ कि आप नहीं जानते कि क्या वह किसी ऐसे चीज के माध्यम से जा रहा है जो दोनों को छोड़ने से रोक सकता है।
  • बताएं कि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप परेशान नहीं होंगे।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका बेस्ट फ्रेंड आप लव से 12 कदम
    3
    सुनिश्चित करें कि बातचीत सुस्पष्ट है नाटकीय और तीव्र भावनाओं को दिखाना अच्छा लगेगा हालांकि, ये बातचीत में अतिरिक्त तनाव और तनाव उत्पन्न कर सकते हैं। एक शांत आवाज के साथ बात करने की कोशिश करें और एक दोस्ताना और हंसमुख टोन का उपयोग करें आप इस विषय के बारे में बात करने के बारे में चिंतित होने के बारे में थोड़ा मजाक कर तनाव कम कर सकते हैं। समय पर हँसी बातें बहुत आसान बना सकते हैं
  • ध्यान दें: शायद यह शब्द "प्रेम" का उपयोग करने के लिए बेहतर नहीं है बहुत से लोग मानते हैं कि इस शब्द में भारी बोझ है, जिससे किसी को डेटिंग करने की संभावना का थोड़ा डर लगता है। अधिकांश रिश्ते विशेषज्ञ इस बात का सुझाव देते हैं कि जब तक वे डेटिंग शुरू नहीं कर लेते हैं
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका बेस्ट फ्रेंड आप लव ऑफ पॉवर 13
    4
    उस व्यक्ति को निर्णय लेने के लिए दबाव डालना न दें आप उसे एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए कहेंगे। उसे तुरंत जवाब देने के लिए मजबूर न करें अन्यथा, यह आपको सबसे ज्यादा पर्याप्त और ईमानदार जवाब देने में सक्षम नहीं होगा। यदि यह अनिर्णायक लगता है, तो बताएं कि आप इसे सोचने के लिए अपना समय ले सकते हैं। उसे बताएं कि आप निर्णय लेने के दौरान उसे स्थान दे सकते हैं।
  • Video: वो दुआ जिसे पढ़ने पर अल्लाह खुद कहता है कि मैंने कबूल किया

    इमेज का शीर्षक बताओ आपका बेस्ट फ्रेंड आप लवस लास्ट स्ट्रिप 14
    5
    आप जो भी उत्तर प्राप्त करते हैं, आपको इसे सुनना चाहिए और इसे स्वीकार करना चाहिए। बातचीत के दौरान, उसे पूछने के लिए कहें कि वह क्या सोचता है। आपको इसे स्वयं व्यक्त करना चाहिए और बातचीत पर हावी नहीं करना चाहिए एक बार जब आप अपना निर्णय ले लेंगे (या तो तुरंत या कुछ दिनों के बाद) सुनो मुझे तुम्हें क्या कहना है आप पूछ सकते हैं कि वह कैसा महसूस करता है, लेकिन अपने फैसले पर सवाल न उठाएं उसे एक निर्णय करना चाहिए और आप इसे स्वीकार करते हैं, विपरीत नहीं होना चाहिए।
  • यदि आप ऐसा ही महसूस नहीं करते हैं, तो उसे अपना मन बदलने की कोशिश न करें। यदि आप करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपको लगता है कि आप बेताब हैं। अगर आपका प्यार ईमानदार है, तो आपको इसकी खुशी चाहिए, भले ही आप अपने सोच के तरीके से सहमत न हों।
  • अपने सबसे अच्छे मित्र को बताएं जिसका शीर्षक आप प्यार करते हैं उसका चरण 15
    6
    आपको इसे थोड़ी सी जगह देने के लिए तैयार होना चाहिए यदि आप सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं, बधाई हो! एक नियुक्ति के लिए योजना बनाएं आपकी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए अपने नए साथी के साथ दूसरी तरफ, अगर आप रोमांस के विचार को पसंद नहीं करते हैं, कम से कम थोड़ी देर के लिए, आपको रिश्ते से "भाग जाना" के लिए तैयार होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर वह आपको किसी तरह के और मैत्रीपूर्ण तरीके से खारिज कर देता है, तो यह संभव है कि दोनों की मुश्किल भावनाएं हैं
  • सौभाग्य से, जैसा कि पुरानी कहावत है: "समय सब कुछ ठीक है" यदि आप उस व्यक्ति को छोड़ देते हैं जो आपको कुछ हफ्तों या एक महीने के लिए अस्वीकार कर दिया है, तो आप बहुत उपयोगी हो सकते हैं आप ठीक हो सकते हैं, इस तथ्य को स्वीकार कर सकते हैं कि वे एक साथ नहीं होंगे और नए संभावित भागीदार के बारे में सोचेंगे।
  • यदि आप फिर से उस व्यक्ति के साथ मिलते हैं, तो चीजें धीरे-धीरे करें ऐसा लगता है कि उनके पास उसी तरह की अंतरंगता नहीं होगी जो वे करते थे आपको थोड़ी-बहुत करीबी प्लेटोनिक रिश्ते से थोड़ा सा वापस करने के लिए तैयार रहना चाहिए। शायद उनका रिश्ता पहले जैसा नहीं होगा, लेकिन इससे भी बदतर होने की संभावना नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको अपनी भावनाओं का वर्णन करने में कठिनाई होती है, एक प्रेम पत्र लिखें. आपके पास लिखने से आपको खुद को अभिव्यक्त करना होगा। आप अपने प्रेम पत्र को अपने महत्वपूर्ण वार्तालाप के लिए मिलने वाले दिन भी वितरित कर सकते हैं।
    • यह वार्तालाप व्यक्तिगत रूप से दिया जाना चाहिए। फ़ोन या टेक्स्ट संदेश द्वारा अपने प्यार को स्वीकार न करें इन तरीकों के माध्यम से भावनाओं को व्यक्त करना अजीब हो सकता है अगर आप व्यक्ति में बात करने के लिए समय नहीं लेते हैं, तो मैं भी आप पर अशिष्ट विचार कर सकता हूं
    • जाहिर है, विशेषज्ञों ने इस पर विचार विमर्श किया है कि क्या उस व्यक्ति के साथ संबंध स्थापित करने के लिए सलाह दी जानी है, जिसके साथ आप पहले से घनिष्ठ मित्रता रखते हैं। कुछ परीक्षणों से पता चलता है कि शादीशुदा लोग जो आमतौर पर सबसे अधिक खुश हैं वे उन पार्टियों के साथ होते हैं जिनके बारे में वे अपने "सबसे अच्छे दोस्त" पर विचार करते हैं। इसके अलावा, सबसे अच्छे दोस्त के बीच भावुक संबंधों की कई कहानियां हैं, जो एक जोड़े और एक मित्र को खो देते हैं जब रिश्ते समाप्त होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com