ekterya.com

अपने रूममेट के लिए रोमांटिक भावनाओं से निपटने के लिए कैसे करें

आखिरकार आपको किसी के साथ रहना पड़ा! सब कुछ बहुत अच्छा हो रहा है, लेकिन अचानक, आप अपने रूममेट के बारे में अधिक से अधिक सोचने लगते हैं, जब भी आप कर सकते हैं ... ओह नहीं। आप उस व्यक्ति के लिए "उन" भावनाओं को कभी नहीं करना चाहते थे - ये उन जगहों पर जटिलताएं करने जा रहा है जहां वे रहते हैं। इस अनुच्छेद के प्रयोजनों के लिए, हम मान लेंगे कि दोनों एक ही लिंग के हैं।

चरणों

आपकी रूममेट चरण 1 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
1
इस के खिलाफ लड़ने की कोशिश करो आभारी और खुश simply`re मई किसी को न केवल रेफ्रिजरेटर और कुछ खर्च, लेकिन अच्छा समय, अच्छी भावना है, और सब कुछ है कि एक अच्छा दोस्त-कोई है जो परिवार की तरह हो जाता है किया जा रहा है के साथ चला जाता साझा करने के लिए मिल गया है करने के लिए। कभी-कभी, उस व्यक्ति के साथ प्यार में महसूस करना ही अच्छी भावनाओं का स्थानांतरण होता है यदि आप उन्हें हिलाकर रखने की कोशिश करते हैं, तो आप सफल हो सकते हैं - "हां" वास्तव में भावनाओं का एक सरल हस्तांतरण है यदि नहीं ...
  • आपकी रूममेट चरण 2 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे अंदर डालना अपनी योजना छिपाएं एक बार जब आप महसूस करते हैं कि आपको इस व्यक्ति के लिए भावनाएं हैं, तो छेड़छाड़ शुरू करें। पाने के लिए अपने रूममेट हमेशा बारे में पता होना प्रयास करें वह / वह के अपने विचार यह है कि, सेक्सी सुंदर और आराध्य-लेकिन जब अपने अन्य साथियों देखते हैं, थोड़ा भी insinúateles। यदि आप हर किसी के साथ इश्कबाज़ करते हैं, तो आप उस व्यक्ति के प्रति अपनी भावनाओं को छिपा रहे होंगे
  • आपकी रूममेट चरण 3 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    3
    भावनाओं को भरें यह सही है अपने प्यार को कबूल करने की इच्छा से लड़ो, जब तक कि आपके पास स्पष्ट संकेत न हो कि वह आपके लिए ऐसा महसूस करता है। कम से कम अब तक आपके लिए उन भावनाओं को बचाओ
  • आपका रूममेट चरण 4 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    4
    पता लगाएँ कि क्या कोई मौका है कि उसे आपके लिए ऐसा लगता है आप हमेशा के लिए अपनी भावनाओं को छिपाने में सक्षम नहीं होंगे सर्वेक्षण शुरू होता है, बहुत धीरे रखें बातें बहुत हल्के और हास्य की भावना का उपयोग बातें गंभीर पाने को रोकने के लिए है, लेकिन जब आप एक ट्रैक सुना है, यह पालन करें। उदाहरण के लिए यदि वे कहती हैं, "मुझे नहीं पुरुषों के साथ मेरी संबंधों से संतुष्ट हूँ," आप कहते हैं, "इसका मतलब यह है कि मैं तो एक मौका है?", फिर वह एक पलक और एक मुस्कान देता है। लेकिन उसकी प्रतिक्रिया देखें आपके शरीर की भाषा आपको असली मौके देनी चाहिए कि आप उस मौके पर विचार करने के लिए तैयार हैं या नहीं।
  • आपकी रूममेट चरण 5 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि

    Video: My Friend Irma: Lucky Couple Contest / The Book Crook / The Lonely Hearts Club

    5
    बहुत स्पष्ट बातचीतएं करें, लेकिन अपनी भावनाओं को छिपाते रहें अधिक निजी और अंतरंग वार्ता के लिए अपने साथी को आकर्षित करने की कोशिश करें आपके बीच में कुछ छिपी सच्चाई कहकर आपको एक सुराग मिल सकता है। गर्म और संवेदनशील वार्ता के साथ ईमानदारी को जोड़ने से आपकी सच्ची भावनाओं से सच्चाई निकालने में मदद मिलती है।



  • आपका रूममेट चरण 6 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    6
    अपना आंदोलन बनाएं नहीं सचमुच यदि आप लाइन को पार करते हैं और अपने रूममेट को चुम्बन करते हैं तो आप प्लेटोनिक प्रेम की उस रेखा को पार करेंगे - निश्चित रूप से कई मौन और असहज क्षण होंगे। लेकिन अगर आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि भावना पारस्परिक है, तो आप जो भी महसूस करते हैं उसे इस चरण में सहायता कर सकते हैं।
  • उदाहरण परिदृश्य: एक "sleepover" के दौरान रात में कम रोशनी, मुलायम संगीत रखा, और एक संवेदनशील या रोमांटिक बातचीत शुरू कर दिया। दोनों अपने पजामा में बहुत करीब बैठे हैं। आपके रूममेट को "एक बार फिर" पछतावा है कि उसे अपने प्रेमी / रोविया के साथ तोड़ना होगा पिछली रात वार्ता, जब वे या नहीं, आप की कोशिश करने के बारे में मजाक में कहा है, शायद आप एक सुराग कि आप विचार कर सकते हैं दिया है। आज इंतजार मत करो जब मैं कहता हूं, "मुझे लगता है कि आप मेरा सम्मान नहीं करते हैं, और मुझे ऐसा नहीं लगता है। क्या मुझे उसके साथ खत्म करना चाहिए? "आप जवाब देते हैं," हां, और फिर आपको मेरे साथ बाहर जाना चाहिए " वह / वह हंसते हुए कहते हैं, और आप का जवाब देंगे, "मैं गंभीर हूँ" अब शांत हो रही शुरू होता है, तो आप को देखता है और कहता है, "आप गंभीर हैं?" और तुम हिला और कहते हैं, "होगा पागल ___estoy / तुम्हारे लिए पागल, और मैं आपको उस लड़के / लड़की से ज्यादा बेहतर व्यवहार करूंगा। " इसे देखो / आँखों में सीधे देखो और स्थिर रहें। अजीब काम मत करो इस बिंदु पर तीन संभावनाएं हैं:
  • वह हंसते हुए सोचते हैं कि आप खेल रहे हैं। जब आप उसे आश्वस्त करते हैं कि वह गंभीर है, तो वे कहते हैं, "मैं विषमलैंगिक हूं" (यदि वे एक ही लिंग के हैं) या "मैं आपके लिए आकर्षित नहीं हूं" (या ऐसा कुछ)।
  • अपनी आंखों पर गौर करें और कहें, "ओह, मुझे पता नहीं था।" जब आप उसे आश्वस्त करते हैं कि वह गंभीर है और आप लंबे समय से इस तरह महसूस करते हैं, तो वह आपको बताता है, "मुझे यकीन नहीं है / मुझे यकीन है कि मैं कैसा महसूस करता हूं। क्या आप मुझे कुछ समय दे सकते हैं? "
  • वह अपनी गर्दन के चारों ओर अपनी बाहों को फेंकता है और आपको चुंबन देता है आप "अद्भुत" कहते हैं, और उसी के साथ प्रतिक्रिया करते हैं
  • आपका रूममेट चरण 7 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने प्लेटोनिक रिश्ते को स्वीकार करना सीखें यदि आपका रूममेट अस्वीकृति के साथ आपकी बिनती का जवाब देता है, तो आपके पास इसे स्वीकार करने के लिए कोई विकल्प नहीं है। समझो, और अपने दोस्त को आश्वस्त करें कि आपके पास पहले से ही उन भावनाओं को लंबे समय तक था, और इससे कि उनकी दोस्ती प्रभावित नहीं हुई थी हालांकि, आपको अपने विचारों को क्रम में रखने के लिए कुछ दूरी की अनुमति होनी चाहिए। यद्यपि अपने रिश्ते को प्रभावित करने के लिए इतना दूरी न दें, चाहे आप कितना असहज महसूस करते हों, आगे बढ़ें और इस तरह कार्य करें जैसे कि सब कुछ सामान्य हो। स्थानांतरित करने के लिए शुरू करना कभी-कभी मुश्किल होता है, लेकिन साधारण रूप से यह सब कुछ ठीक है, स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त है, और अभी या बाद में सब कुछ वास्तव में अच्छा होगा
  • आपका रूममेट चरण 8 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    8
    उसे कुछ समय दो। अगर आपका रूममेट कबूल के साथ आश्चर्यचकित होकर ले जाता है, और आपने जो कुछ कहा है पर विचार करने के लिए कुछ समय मांगता है, तो उसे इस बारे में सोचने का समय दें। यह अन्य व्यक्ति के लिए एक बहुत ही मुश्किल कदम है, खासकर यदि आप अपने पहले समलैंगिक समलैंगिक हो दयालु, साहसी और दयालु रहें, जबकि आपका रूममेट आपके साथ एक रिश्ता होने पर विचार कर रहा है, और सबसे अच्छी उम्मीद है, लेकिन धीरज रखो और याद रखें कि यह प्रक्रिया समय ले सकती है।
  • Video: Mantra and Transcendental Meditation By Maharishi Student Susan Shumsky

    आपकी रूममेट चरण 9 के लिए रोमांटिक भावनाओं के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    9
    मनाएं! यदि आप परिदृश्य 3 पास करते हैं, तो आपने यह किया। एक अच्छा दोस्त, और आपका रूममेट, जिनके साथ आप जानते हैं कि आप दिन-प्रतिदिन अपनी भावनाओं को अपने प्रति स्वीकार कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • स्थिति विकसित करने के लिए कुछ समय लेना आवश्यक है। अक्सर उस समय की अवधि होती है जब सब कुछ "फ्लेक्स पर शहद" होता है, जब आप उस व्यक्ति को जानते हैं और "प्यार में पड़ जाते हैं" यह हमेशा प्यार नहीं करता है, हालांकि यह शुरुआत में ऐसा लग सकता है कभी-कभी यह सिर्फ एक लहर है जिसे हम विकसित करते हैं क्योंकि हम इस व्यक्ति के बारे में सब कुछ प्यार करते हैं, लेकिन यह होगा।
    • चीजें नरम रखें इस तरह एक बयान आपके रिश्ते को तबाह कर सकता है, या आप इसे सुधार सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपका रूममेट आपको बताता है कि वह आपके लिए ऐसा महसूस नहीं करता है, यह जानते हुए कि आप उसके लिए कुछ महसूस किया है / उसे उसे विशेष महसूस कर सकते हैं और समय के साथ अधिक निकटता है।

    Video: Young Love: The Dean Gets Married / Jimmy and Janet Get Jobs / Maudine the Beauty Queen

    चेतावनी

    • लाइफ कॉमेडी शो की तरह नहीं है उसे एक टीवी चरित्र की तरह काम करने की उम्मीद मत करो, या आप जल्दी या बाद में निराश हो जाएगा।
    • लंबे समय तक इंतजार न करें यदि आपका दोस्त कोई है जो एक जोड़े के रूप में कूदता है, उसे पकड़ो / जब वह एक रिश्ते में नहीं है (या जब वह एक खत्म होता है)।
    • यदि आप भ्रामक संकेत प्राप्त कर रहे हैं तो आप अपनी भावनाओं के बारे में नहीं महसूस करते। कई बार, आपका रूममेट आपको एक सुराग दे सकता है, क्योंकि वह नहीं जानता कि पहला कदम कैसे उठाया जाए यदि यह आपको कुछ बताता है जो आपको "हू" के साथ छोड़ देता है या आप को संकेत देता है, तो आपका आंदोलन करें यदि वह कहते हैं, "हमें आयरलैंड में जाना चाहिए और एक सुअर खेत है," एक और आमंत्रण के लिए इंतजार न करें। कहो "क्या तुमने हमें एक साथ बचने के लिए कहा?" और उसके हाथ की तलाश करें यदि वह कहता है कि वह आपके लिए भावनाओं को समझता है, तो उसे समझ नहीं आ रहा है, उसे चूम कर / उसे चुम्बन कर सकते हैं उससे पूछें कि क्या वह उन्हें अब बेहतर समझता है क्या आप इस विचार को समझते हैं?
    • जीवन की स्थिति के बावजूद, अपने रूममेट की कामुकता को नहीं मानें एक रूममेट के लिए एक आकर्षण रखने वाले, जो आपके दूसरे से अलग सेक्स को पसंद करते हैं, केवल एक टूटे हुए दिल की ओर ले जाएगा। 
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com