ekterya.com

किसी को कैसे बताना है कि आप उसे या उसके में रूचि नहीं रखते हैं

मान लीजिए कि आपको पता चलता है कि कोई आपके में रूचि रखता है, लेकिन भावना आपसी नहीं है। यहां हम आपको बताते हैं कि दूसरे व्यक्ति को ईमानदार और संवेदनशील तरीके से कैसे संवाद करना है।

चरणों

आपको बताइए शीर्षक वाली छवि`re Not Interested Step 1
1
दूर हो जाओ यह ऐसा करने का सबसे सीधा तरीका नहीं है, और दूसरे व्यक्ति को पता चलता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है इससे पहले कुछ समय लग सकता है, लेकिन बहुत से लोग इसे इस तरह से संभालते हैं। किसी को भी मत कहो - जब आप अपने सभी दोस्तों को आम में बताते हैं तो उस व्यक्ति को त्याग नहीं करते हैं, "मैं इस सप्ताह के अंत तक नहीं जा सकता ब्रैड मुझे पसंद करते हैं और मैं आग को दबाना नहीं चाहता।" यह आपके लिए अच्छा नहीं होगा।
  • आपको बताइए शीर्षक वाली छवि`re Not Interested Step 2
    2

    Video: फेसबुक में अपना नंबर कैसे छुपाए//..How To Remotely Remove Your Number From Facebook

    ईमानदारी से रहें मैंने अभी कहा "मैं आपको सराहनीय करता हूं कि आप मेरे लिए क्या महसूस करते हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता जितना आप। मैं आपको मित्र के रूप में प्यार करता हूँ, लेकिन कुछ और नहीं।" आपको अपने कारणों की एक विशाल सूची खींचना नहीं है यदि आप इसे महसूस नहीं करते हैं, तो आप इसे अब और महसूस नहीं करते। इसे दोबारा दोबारा तैयार करने के लिए तैयार रहें - कभी-कभी यह संदेश उस व्यक्ति तक पहुंचने के लिए जरूरी होता है जो सच्चाई सुनना नहीं चाहता है, क्योंकि यह संभवतया व्यक्ति के लिए प्यार में दर्दनाक होगा।
  • आपको बताइए शीर्षक वाली छवि`re Not Interested Step 3
    3
    उससे कहने से बचें "आप तैयार नहीं हैं" इस समय एक रिश्ते के लिए जब तक कि यह सच नहीं है लोग आमतौर पर यह कहते हैं कि जब वे किसी रिश्ते में दिलचस्पी नहीं रखते हैं "वह व्यक्ति", लेकिन आप शायद ही होंगे "रिश्ते के लिए तैयार" अगर कोई आपकी दिलचस्पी रखते हैं तो आप में दिलचस्पी होती है! तो यह अधिक या कम झूठ है, और यह वाकई दूसरे व्यक्ति को चोट पहुंचा सकती है, क्योंकि इससे आप पर विश्वास होता है कि तुम्हारी ज़रूरत पूरी हो, और अगर वह अपना समय पूरा करे, तो वह आपको अंत में जीत सकता है। इसके अलावा, यह संभावना है कि यदि आप बाद में एक रिश्ते शुरू करते हैं और इस व्यक्ति को पता चल जाता है तो आपके झूठ की खोज की जाएगी।
  • आपको बताइए शीर्षक वाली छवि`re Not Interested Step 4
    4
    यह कहने से बचा जाता है कि आप रिश्ते में हैं यदि आप नहीं हैं। ऊपर बताए गए उसी कारणों के लिए: जब हम में से अधिकतर लोग जानते हैं कि हमारे पास एक प्रेमी या प्रेमिका है, तो कुछ आग्रहपूर्ण लोग उन्हें अलग होने के लिए प्रतीक्षा करने का निर्णय लेते हैं। और फिर, आप अपने प्रशंसक का ख्याल चलाने का एहसास करते हैं कि जब आप एक बार में अन्य लोगों के साथ छेड़छाड़ करते हैं तो आप उससे झूठ बोला करते थे।
  • आपको बताइए शीर्षक वाली छवि`re Not Interested Step 5



    5

    Video: How To Be INSTANTLY More ATTRACTIVE To Women - Scientifically Speaking!

    यदि आप एक रिश्ते में हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह व्यक्ति जानता है सबसे उचित लोग वापस आ जाएगा जब वे यह सुनेंगे कि इस व्यक्ति का साझेदार है, तो आपका काम पूरा हो जाएगा। लेकिन कुछ लोग इसे थोड़ा और अधिक जटिल करते हैं अगर आपको उनमें से एक मिल गया है, तो अपने ब्वॉयफ्रेंड या प्रेमिका का जितना आप बातचीत में कर सकते हैं उतना जितना ज़्यादा ज़ाहिर कर लें। उदाहरण के लिए, यदि आपका प्रेमी आपको पूछता है कि क्या आपने उस नई फिल्म को देखा है जो हर किसी के बारे में बात कर रहा है, तो आप कह सकते हैं "मैं अपनी प्रेमिका को अगले सप्ताह के अंत में देखने के लिए ले जा रहा हूं" या "अभी तक नहीं, लेकिन मेरे प्रेमी ने इसे बहुत पसंद किया और हमारे पास समान स्वाद हैं" अगर वह आपसे अपने काम के बारे में पूछता है, तो बताएं कि आपका पार्टनर जहां भी काम करता है यह आपको बताता है कि आपका रिश्ते ठोस है, इसलिए आपको धोखा देने की संभावना नहीं है या आप उससे अलग हो सकते हैं बस सुनिश्चित करें कि आप चीजों को सरल और सकारात्मक रखें किसी भी नकारात्मक विस्तार से इस व्यक्ति को उनके अलग होने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है, भले ही वह कुछ छोटा या मूर्ख हो।
  • आपको बताइए शीर्षक वाली छवि`re Not Interested Step 6
    6
    उनकी गोपनीयता और गरिमा का सम्मान करें जब आपको पता चलता है कि कोई आपके साथ प्रेम रखता है और भावना आपसी नहीं है, तो आपके पास उस व्यक्ति की रक्षा या नष्ट करने की शक्ति है। आम तौर पर दूसरे व्यक्ति की रक्षा करना सबसे अच्छा होता है, इसलिए दयालु और सभ्य होने के इरादे से, दूसरों के सामने उन पर कदम न रखें। यदि वह अन्य लोगों के सामने अयोग्य चीजों को कहते हैं तो "रुको जब तक मैं तुम्हें अकेला नहीं मिल रहा" (यहां तक ​​कि वे इसे मजाक के रूप में कहते हैं), बस पल के लिए हंसते हैं। जब आप सही समय पाते हैं, जैसे जब आप रसोई में जाते हैं और अकेले होते हैं, समय बर्बाद मत करो। उसे बताओ, "अरे, मैं आपको थोड़ी देर के लिए शर्मिंदा नहीं छोड़ना चाहता था, लेकिन मैं उस व्यक्ति के चुटकुले के साथ सहज महसूस नहीं करता हूं।" जब आप जवाब देते हैं, "आओ, ये एक तरह से हानिरहित था ..." उसे उत्तर दें, "नहीं, गंभीरता से यह अच्छा नहीं है इसका अर्थ है कि दोस्ती से ज्यादा कुछ हमारे बीच है और ऐसा नहीं है। मैं आपको दूसरों के सामने बुरा महसूस नहीं करना चाहता हूं, कृपया मुझे इस तरह चुटकुले न बनाने के पक्ष में लौटना"
  • आपको बताइए शीर्षक वाली छवि`re Not Interested Step 7
    7
    चीजें स्पष्ट छोड़ दें यदि दयालु और विचारशील होने के अपने प्रयास के बावजूद इस व्यक्ति ने अनुचित टिप्पणियों, आप को छूने आदि जारी रखे हैं, यहां तक ​​कि अन्य लोगों के सामने भी इसे तुरंत जगह में डाल दिया है। यह श्रेणी की श्रेणी में आता है "मैं जितना मेरी देखभाल करता हूं उतना मुझे परवाह है" यदि आपने निजी तौर पर और कृपया इन बातों को बंद करने के लिए कहा है और वह आपसे क्या मांग करता है, तो वह उचित है। आप इसे ठीक कर सकते हैं: "उम्मीद। इसका अर्थ है कि हमारे बीच कुछ है और ऐसा नहीं है। मैं इसे स्पष्ट करना चाहता हूं।" उस व्यक्ति की आंखों में सीधे देखो जब आप इसे कहते हैं अपनी अभिव्यक्ति नरम रखें, लेकिन यदि संभव हो तो फर्म यह सभी को यह पता चलता है कि आप मजाकिया नहीं कर रहे हैं और इस व्यक्ति को यह पता करने देता है कि आप अपनी कल्पना, सार्वजनिक या निजी में प्रोत्साहित नहीं करेंगे। यदि आप काम या विद्यालय में हैं, तो उन्हें पता है कि आप उन्हें अपने शिक्षक या मालिक को रिपोर्ट करेंगे यदि व्यवहार बंद नहीं हुआ (और फिर अपना खतरा बना दें)।
  • आपको बताइए शीर्षक वाली छवि`re Not Interested Step 8
    8
    दाहिने हाथ से जाओ जब आप उन स्थानों पर जाते हैं जहां यह व्यक्ति होने की संभावना है, अकेले मत जाना दोस्त को अपने साथ चलाना। आप एक ही स्थान पर एक ही समय में दूसरे व्यक्ति के साथ होने के प्रभाव को नरम कर सकते हैं। आपका मित्र आपको कम असुविधाजनक महसूस करने में मदद कर सकता है, और इससे स्थिति को और बदतर होने से रोका जा सकता है यह वास्तव में नहीं है "आपके" सब के बाद समस्या - समस्या दूसरे व्यक्ति की भावना है, तुम्हारी नहीं
  • आपको बताइए शीर्षक वाली छवि`re Not Interested Step 9
    9
    सभी संपर्कों को तोड़ने के लिए तैयार करें कभी-कभी, किसी और की भावनाएं उनके नियंत्रण के लिए बहुत तीव्र हो सकती हैं, और वे आपसे परेशान होने वाली बातें कर सकते हैं या कह सकते हैं, या आपको असहज महसूस कर सकते हैं। यदि यह मामला है, और आप उस व्यक्ति के साथ समय बिताना बहुत मुश्किल पाते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि वह आपके साथ प्यार करती है, तो आपको उन जगहों से दूर जाना चाहिए जहां आप उसे ढूंढ सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com