ekterya.com

गलत व्यक्ति के साथ रोमांटिक रूप से शामिल होने से कैसे बचें?

हम सब वहाँ रहे हैं चाहे यह एक दोस्त है जो हमारे दिल को छुआ है, या जिसे हम जानते हैं, अंततः हमें नाखुश कर देगा यद्यपि हम हमेशा हमारी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, ऐसे समय होते हैं जब हम सभी को यह समझने में थोड़ी मदद की ज़रूरत होती है कि वास्तव में हमारे लिए अच्छा नहीं हैं।

चरणों

1

Video: ब्लैक लिस्ट नम्बर पर काॅल कैसे करें||How to call on blacklist number||

अपने आप को जानें चॉकलेट के अतिरिक्त टुकड़े की तरह हम अपने आप को अनुमति देते हैं, उस व्यक्ति के साथ संबंध बनाने में जो हम गहराई से जानते हैं, हमारे लिए अच्छा नहीं है, यह हमेशा एक समस्या होगी। ग़रीब लोगों के साथ शामिल होना कभी सुखी नहीं होता, लेकिन ये सरल युक्तियां हमें उन निराशाओं से निपटने में मदद नहीं करेंगे।
  • 2

    Video: MARIE LIBRA SEPTEMBER 2018 MONTHLY HOROSCOPE

    याद रखें कि आप अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं हम सभी हमारे ज़रिए दूसरों की ज़रूरतों को पूरा करते हैं, हालांकि यह जरूरी नहीं कि एक बुरी चीज है, यह हमें अंत में, जो कुछ हम चाहते हैं, प्राप्त करने से रोकता है। अगर आपके जीवन में एक निश्चित व्यक्ति है जो आपको परिपूर्ण से कम महसूस करता है, तो इसे दूर रखें आप उन लोगों से घिरा नहीं होना चाहते, जो आपको कम नहीं मानते। यह किसी के साथ शामिल होने के साथ भी जाता है कुछ अध्ययनों के अनुसार, केवल किसी को मिलने के लिए पहले 10 सेकंड लगते हैं ताकि आप स्थायी प्रभाव पा सकें, और अगर यह प्रभाव अच्छा नहीं है, तो यह कितना आकर्षक लग सकता है, यह मुसीबत के लायक नहीं है
  • 3
    यथार्थवादी रहें यदि आप जानते हैं कि कोई दिलचस्पी है, लेकिन वे एक ही भावनाओं को साझा नहीं करते हैं, चाहे कितना मजेदार हो, यह उनकी भावनाएं हैं, जब वे अंततः महसूस करते हैं कि उन्हें कोई मौका नहीं है। जब दोस्तों की बात आती है तो यह मुश्किल हो सकता है, इसलिए कुछ ज्यादा गंभीर रूप से विकसित होने से पहले भावनाओं पर सीमा निर्धारित करना सुनिश्चित करें यदि आप एक दोस्त हैं जो आपके द्वारा उस राशि की तुलना में आपके प्रति अधिक स्नेह दिखाता है जिसके साथ आप आरामदायक महसूस करते हैं, तो उसे जितनी जल्दी हो सके बताएं। उन्हें धीरे से छोड़कर, सम्मानपूर्वक, यह करने का सबसे अच्छा तरीका है, उन्हें शर्मिंदगी से बचाएगा और उन्हें एक मजबूत दोस्ती पर काम करने की स्थिति में छोड़ दें।



  • 4
    संबंधों के मामले में अपने दोस्तों को सुनो दोस्तों हमेशा आपके लिए खुशी और आँसू में रहते हैं यद्यपि कभी-कभी यह स्वीकार करना मुश्किल हो सकता है कि वे हमेशा जानते हैं कि कोई आपके लिए अच्छा नहीं है। संदेह के मामले में, किसी मित्र से पूछिए, वे लोग हैं जो हमें अंदर से जानते हैं और बेरहमी से ईमानदार होने के बारे में नहीं सोचें। यदि आप अपने नए प्यार पर भरोसा नहीं करते हैं, तो यह एक अच्छे कारण के लिए हो सकता है। आपको अपनी राय को ध्यान में रखना चाहिए, क्योंकि यदि आप असफल हो जाते हैं, तो यह आपके कंधे की आवश्यकता है जिसे आपको आवश्यकता होगी
  • 5
    आप जो चाहें प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें। ज़िम्मेदारी आम तौर पर किसी के साथ शामिल होने का सबसे मजेदार हिस्सा है क्योंकि आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि आप कितने में रुचि रखते हैं। यदि वे केवल आपको गलत कारणों के लिए चाहते हैं तो वे उत्पीड़न को छोड़ देंगे, एक बार उन्हें पता चल जाएगा कि आप साथ खेलने नहीं जा रहे हैं। इसलिए यह दिखाता है कि आप अपने समय के योग्य नहीं थे। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा शुरुआत में व्यस्त हैं, या दोस्तों के साथ खाने के लिए एक तिथि पर या अपने बाल कंघी बनाने के लिए। जितना अधिक आप उसके लिए व्यस्त हैं, एक उचित सीमा के साथ, जितना अधिक आप उसे देखना चाहते हैं उस सीमा से परे, आप व्यक्ति से बचना होगा रिश्तों में स्वतंत्रता की भूमिका निभानी है, जो यौन आकर्षण को जोड़ती है। एक बार जब आपने दिखाया है कि आप अपनी व्यस्त जीवन शैली का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो जब आपको दीवारों को कम करना पड़ता है और उन्हें अंदर ले जाना होता है
  • युक्तियाँ

    • नाइवेटी सेक्सी नहीं है बुद्धिमान रहें, और हमेशा सुने और निरीक्षण करें कि क्या हो रहा है, और अन्य लोग क्या कर रहे हैं आप हमेशा अपनी गलतियों से मूल्यवान सबक सीख सकते हैं। यदि कुछ सही नहीं लगता है, तो शायद यह संभव नहीं होगा एक पुरानी कहावत है जो इस तरह से कुछ कहती है: अपने मुंह को बंद रखने और बेवकूफ को खोलने और किसी भी संदेह को साफ करने के मुकाबले बेहतर है।
    • अधिक मत दो। पुरुष महिलाओं की तुलना में अधिक ध्यान रखते हैं, खासकर एक ही समय में एक से अधिक महिलाएं इसे प्राप्त करते हैं। तो सुनिश्चित करें कि आप एक हैं जो आपके दूसरे हितों की तुलना में अधिक परिपक्व लगता है और जल्द ही आप के पास आना होगा। यदि नहीं, तो इसके लायक नहीं है।
    • ग्रंथों को समय-समय पर उत्तर न दें, यह आपको परेशान करता है, क्योंकि यह मान लेगा कि पाठ का जवाब देने के लिए यह पर्याप्त नहीं है।
    • मिठाई शब्दों के लिए मत गिरो यदि आप वास्तव में खुद से शुरुआत में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो आपको अनुभव से प्राप्त होने वाली एक ही चीज़ शर्म और दर्द की भावना है। सुनिश्चित करें कि आप अधिकतर पीछा कर रहे हैं, और यहां तक ​​कि अगर यह आपको इस प्रकार के शब्दों को सुनकर खुश करता है तो याद रखें: यदि आप उन शब्दों पर कार्य नहीं करते हैं और आपको पहले सप्ताह में जाने के लिए आमंत्रित नहीं करते हैं, तो कभी नहीं होगा
    • याद रखें कि आप शानदार हैं और आप सबसे अच्छे हैं! दुनिया में इतने सारे एकल लोगों के साथ गलत व्यक्ति के लिए कोई समझौता करने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि भावनाओं को ठीक कर सकता है, समय नहीं होता है और आप गलत लोगों के साथ अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।
    • माता-पिता और अधिक जानते हैं आपके माता-पिता हमेशा आपके लिए सबसे अच्छा लगते हैं, और कभी-कभी वे चरित्र के निष्पक्ष न्यायाधीश हो सकते हैं, खासकर क्योंकि वे सीधे संबंध में शामिल नहीं होते हैं।
    • यदि आपके पास क्षमता है, तो अपने पूर्व में से किसी से बात करें कभी-कभी आपके पूर्व में से एक को जानने से आपको पता चल जाएगा कि वह किस तरह का व्यक्ति है क्या वे भयानक परिस्थितियों में समाप्त हो गए? क्या उन्होंने अलग-अलग सड़कों को ले लिया और दोस्तों के रूप में बने रहें? पिछले रिश्तों को वास्तव में वर्तमान वाले उपाय करने में मदद मिल सकती है

    Video: पाद के बारे में रोचक तथ्य | Interesting facts about fart

    चेतावनी

    • संदेह में, एक दोस्त से पूछो। यह आपको कभी विफल नहीं करेगा
    • आज के जादूगरों के साथ सावधान रहें ये लोग हैं जो आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए चरम सीमाओं पर जाते हैं, लेकिन बाधाएं ये हैं कि वे सिर्फ आपका ध्यान नहीं ढूंढ रहे हैं यदि कोई व्यक्ति विचलित हो जाता है तो वह दूर रह जाता है।
    • यदि वे आते हैं और बहुत अधिक रुचि रखते हैं, तो यह आम तौर पर विपरीत है। धुम्रपान को भावनाओं के हेरफेर के रूप में प्रयोग किया जाता है, हालांकि अजीब प्रशंसा हमेशा सुखद होती है, कई भी उत्साहजनक होते हैं। तो कृपया धन्यवाद देते हैं, उन्हें मुस्कुराओ और फिर उनसे पहले होने वाले वार्तालाप पर वापस लौटें।
    • यदि आपको लगता है कि आप पहले से ही गलत व्यक्ति के साथ शामिल हैं, तो उनके सकारात्मक गुणों की सूची बनाएं और अपने नकारात्मक को सूचीबद्ध करें। जल्द ही आपको पता चल जाएगा कि क्या किया जाना चाहिए, और यह बाद के दिनों की अपेक्षा बेहतर है।
    • चिढ़ा मत याद रखें कि उत्पीड़न यह निर्धारित करता है कि क्या इसके लायक है यदि वह आपका पीछा नहीं कर रहा है, तो चिंता न करें।
    • गेम के साथ सावधान रहें "इसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करें", अपने पाठ या एक सामयिक फोन कॉल की अनदेखी, आप का पीछा करने के लिए एक समय था जब एक था करने के लिए एक महान काम था "संघ अनुष्ठान", लेकिन आधुनिक समय में, जबकि यह बहुत अच्छा मजा हो सकता है अगर अच्छा स्वाद के साथ किया जाता है, और कुछ समय में केवल एक बार - यदि आप इसका लाभ लेते हैं, तो यह दिखाता है कि आप इसके साथ खेल रहे हैं, कि आप भरोसेमंद नहीं हो सकते, कि आप इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, और यह कि आपके रिश्ते खेल से ज्यादा कुछ नहीं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com