ekterya.com

एक सहकर्मी के साथ बाहर जाने के तरीके

सहकर्मी के साथ बाहर जाना बहुत ही आम है, कम से कम 40 प्रतिशत लोग अपने कैरियर के दौरान काम से किसी के साथ छोड़ते हैं। और, जब आपके साथ ऐसा होता है, तो अपने कार्यस्थल में अपने रोमांस को कैसे संभालना है, इस पर विचार करने के लिए बहुत सी बातें हैं आप इसे भूमिगत रखने के लिए चुन सकता है, या हो सकता है आप चार हवाओं-लेकिन जो भी आप चुनते हैं, तो इस तरह के अपने मालिक के रूप में अन्य लोगों को परिचित इस स्थिति में शामिल भी विचार किया जाना चाहिए, कर रहे हैं करने के लिए चिल्लाना चाहते हैं। एक सहकर्मी के साथ डेटिंग स्थायी प्यार हो सकती है, लेकिन सिर्फ अगर आप देखभाल के साथ आगे बढ़ें ध्यान दें, यद्यपि संक्षेप के लिए लेख पुष्टिक रूप में लिखा गया है, यह दोनों लिंगों पर लागू होता है

चरणों

दिनांक शीर्षक एक छवि सह कार्यकर्ता कदम 01
1
सबसे पहले सुनिश्चित करें कि अपने सपनों के साथी के पास आने से पहले, सुनिश्चित करें कि वह उसी तरह आपकी रुचि रखता है। इसके लिए कुछ शोध और अंतर्ज्ञान की आवश्यकता है, लेकिन इसके लायक है, या आप अपने चेहरे पर अंडे के साथ समाप्त कर सकते हैं और अगर आप मुश्किल से पता है, समय यह सोचते हैं कि आप उसे एक ठोस संबंध यह है जिस पर निर्माण करने के लिए एक फर्म नींव की आवश्यकता है salir- करने के लिए आमंत्रित करने के लिए एक अच्छा निर्णय लिया है से पहले ऐसा करने के लिए ले लो। यह भी महत्वपूर्ण है कि आपके पास संतुलित जीवन है - क्या आपके पास काम के बाहर एक ठोस और संतोषजनक जीवन है? अन्यथा,, काम पर एक रिश्ता विश्वास नहीं है क्योंकि यह एक संकेत है कि आप काम को बहुत गंभीरता से नहीं ले और कुछ और के लिए घर छोड़ कर, और यहां तक ​​महसूस संबंधों काम के अनुरूप करने के लिए है कि हो सकता है। कुछ संकेत हैं कि आपके सहकर्मी को आपकी रुचि हो सकती है:
  • आपके साथ बहुत समय बिताएं जो कि काम से संबंधित नहीं है, जैसे ब्रेक के दौरान, या आपको देखने के लिए अपने रास्ते से विचलित करना और आपको एक मजाक या बस चैट करना है।
  • आपका पार्टनर आपके बारे में अपनी राय पूछने के लिए दृष्टिकोण करता है, जिसका काम आपके क्षेत्र के क्षेत्र में कुछ भी नहीं है। यह एक संकेत है कि आप बहस के लिए आप से बात करने के लिए देख रहे हो सकता है।
  • आपका सहकर्मी आपको नियमित आधार पर बधाई देता है। आप जो भी उपयोग कर सकते हैं, वह आपकी प्रतिक्रिया को देखने के लिए आपकी उपस्थिति में किसी अन्य व्यक्ति को चापलूसी करना है। इस मामले में, आप ईर्ष्या के संकेत के लिए इच्छुक हो सकते हैं जो आपकी रुचि को दर्शाता है।
  • आपका छेड़खानी स्पष्ट है
  • आपके मुंह से कई मुस्कान, इशारों और हँसी आपके मुंह से आते हैं और आप पर निर्देशित होते हैं।
  • 2
    आप इस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं और सम्मान करते हैं और आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि यह रात की लहर नहीं है या एक कामुक उत्तेजना नहीं है।
  • कुछ छोटा है, लेकिन बहुत महत्वपूर्ण: सुनिश्चित करें कि अपने साथी बनाने के लिए, काम ही है, काम पर एक साहसिक है कि यह एक बहुत ही भावनात्मक और नैतिक रूप से हानिकारक गतिविधि है उल्लेख करने के लिए नहीं, आप और आपके प्रेमी के साथ शामिल सभी के लिए चीजों को पेचीदा हो।
  • छवि शीर्षक एक सह कार्यकर्ता कदम 02
    3
    अपने रोजगार के परिणामों के बारे में सोचो एक बार जब आप संतुष्ट हो जाते हैं कि आपका साथी दिलचस्पी है, तो सोचें कि कार्यालय रोमांस आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकती है और पेशेवरों और विचारों के बारे में सोच सकता है। काम पर अपनी प्रतिष्ठा के परिप्रेक्ष्य से इस बारे में सोचें, कि यह कैसे माना जाएगा कि वे टूट कर एक साथ काम करना जारी रखेंगे। अगर आपको लगता है कि गंभीरता से सब कुछ के बावजूद की कोशिश कर रहा है, तो अगले कदम के साथ जारी रखें।
  • अगर आप अपने बॉस या किसी अन्य कार्यकर्ता को उच्च स्तर पर डेटिंग कर रहे हैं, तो यह कार्यालय में अन्य सहयोगियों के साथ आपके संबंधों को कैसे प्रभावित करेगा? निश्चित रूप से, उनमें से कुछ सोचेंगे कि पक्षपात है, इसलिए आपको कभी-कभी इसे संभालने में सक्षम होना होगा इसके अलावा, क्या यह पदोन्नति की संभावनाओं को प्रभावित करेगा अगर चीजें बाद में काम नहीं करती हैं?
  • क्या कार्यस्थल में रोमांस की अनुमति है? सभी कार्यस्थल आपको अपने सहकर्मियों के साथ घनिष्ठ स्तर पर बिरादरी करने की अनुमति नहीं देते हैं और आप अंततः स्थानांतरित, अपमानित या निकाल सकते हैं। और कई कार्यस्थलों के कारण वरिष्ठ कर्मचारियों और सामान्य स्तर के कर्मचारियों के बीच संबंधों की अनुमति नहीं होती है, क्योंकि यह बुरी धारणा से उत्पन्न होती है। याद रखें कि रिश्ते के लिए नौकरी खोना इसके लायक नहीं है यह फिलहाल ऐसा लग सकता है, लेकिन यह ऐसा नहीं है!
  • क्या आप अपने कार्य क्षेत्र में गपशप को संभाल सकते हैं? वे अपरिहार्य होंगे
  • छवि का शीर्षक, जिसे आप चरण 04 को पसंद करते हैं
    4
    अपने साथी को छोड़ने के लिए आमंत्रित करें एक बार जब आप पेशेवरों और विपक्षों को मानते हैं और सुनिश्चित कर लें कि आपका साथी भी आपकी रूचि रखता है, तो उसे आमंत्रित करने के लिए साहस प्राप्त करें एक उपयुक्त पल खोजें, जो अधिमानतः पानी के कटोरे के बगल में नहीं है या किसी नौकरी में एक समय सीमा को पूरा करने के लिए आधे रास्ते से मिलते हैं। अपने साथी को खाने या सैंडविच के लिए आमंत्रित करें, अपनी खपत का भुगतान करें और एक अच्छी और निजी जगह पर एक साथ बैठें, जहां आप उन्हें व्यत्यय के बिना आमंत्रित कर सकते हैं। एक और विचार यह है कि वे कार्य के बाद या कुछ नौकरी का कार्य करने के बाद कॉफी लेते हैं। जब आप उसे आमंत्रित करते हैं, तो इसे अन्य सहयोगियों के सामने मत करो- कम लोग इस स्तर पर जानते हैं, आप दोनों के लिए बेहतर है और अभी भी पता नहीं है कि क्या होगा।
  • यदि आपका सहकर्मी हां कहता है, तो आनंद लें और अगले चरणों पर जाएं।
  • यदि आपका सह-कार्यकर्ता कोई नहीं कहता है, तो उसने जो कहा वह स्वीकार करें और किसी भी गलतफहमी के लिए माफी मांगें। उसे आश्वस्त करो कि आप इस विषय को दोबारा नहीं लाएंगे और आप इसे किसी काम पर नहीं बताएंगे। उसके साथ अपने भविष्य के इंटरैक्शन में पेशेवर रहें।
  • बहुत तीव्र होने से बचें आरामदायक और मैत्रीपूर्ण रहें
  • Video: The Price of Free

    एक लड़की के चरण 05 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    5
    कार्य के अलावा, आम जमीन ढूंढें अगर आपका रिश्ते केवल साझा काम के हित पर आधारित होता है, तो आप समान नौकरियों, पदों या पदोन्नति के लिए प्रतिद्वंद्वियों को समाप्त कर सकते हैं, और इससे आपके बीच में सब कुछ पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा। इसलिए, एक दूसरे को अधिक व्यापक रूप से जानने के लिए समय व्यतीत करें और पता करें कि अन्य हितों, विश्वासों, विचारों के दृष्टिकोण इत्यादि क्या हैं। इस बिंदु पर, अपने संबंधों के दीर्घकालिक स्वास्थ्य के लिए, या जितनी जल्दी हो सके इसे समाप्त करने के लिए अन्य बेहतर जानना महत्वपूर्ण है।
  • काम से अलग अन्य विषयों को खोलने के लिए लाइट थीम स्पर्श करें इसे धीरे-धीरे तब तक बनाएं जब तक कि आप अन्य गंभीर मुद्दों, जैसे मूल्यों और विश्वासों तक पहुंच न जाएं, और पता करें कि जीवन में आपने जो अन्य चीजें की हैं। एक अच्छा श्रोता रहो
  • बर्फ को तोड़ने के लिए हास्य का उपयोग करें यह सहकर्मियों से प्रेमियों के लिए पहले, असहज महसूस कर सकता है, और हास्य एक महान स्नेहक है
  • दूसरे सहकर्मियों के बारे में गपशप का उपयोग करने से बचें, ताकि एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान सकें। इतना ही नहीं कि इसका मतलब है लेकिन, अगर चीजें काम नहीं करती हैं, तो दोनों में नई जानकारी होगी, जिसके द्वारा वे दूसरे सहयोगियों को बताएंगे कि वे एक-दूसरे को चोट पहुंचाईएंगे। आप अपने सहकर्मी के साथ बाहर जा रहे हैं, कार्यालय में जो कर रहे हैं, उसके बारे में एक सम्मेलन का आयोजन नहीं करना!
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का कौन आपको पसंद करता है आपको पहला चरण 15 को चूमता है



    6

    Video: मथुरा:दारोगा के साथ सिपाही बना दरिंदा, सुनिए नाबालिग रेप पीड़िता की जुबानी

    प्रारंभ में, किसी को नहीं बताएं चूंकि आप में से कोई नहीं जानता है कि यह सब कहाँ चल रहा है, शुरुआत में रोमांस को गुप्त रखना बेहतर होगा। यदि उन्हें पता चलता है कि यह कुछ दिन या सप्ताह के बाद की तरह नहीं दिख रहा है, और वे अपने तरीके को अलग करने के लिए पारस्परिक रूप से सहमत हैं, तो किसी को भी नहीं पता होगा और वे अपनी ज़िंदगी जारी रख सकते हैं। उसे सबको बताए एक महीने पहले दे दो
  • बहुत लंबे समय तक गुप्त न रखें। ध्यान रखें कि यह बहुत संभावना है कि किसी को अंततः पता चल जाएगा, क्योंकि लोग या तो बहुत घुसपैठ या बहुत ग़लत हैं वे छोटी छोटी बातें करेंगे, जैसे एक चुराए गए चुम्बन की तरह जब कोई सोचता है कि कोई भी नहीं देख रहा है, और वह सबूतों में डाल देंगे। नतीजतन, एक बार आपको पूरा भरोसा है कि आपका संबंध दीर्घकालिक होने वाला है, यह खुला होना सबसे अच्छा है और उन अन्य सहकर्मियों को बताएं जो डेटिंग कर रहे हैं।
  • इसलिए वे कंपनी के नियमों के उल्लंघन में जा रहे हैं, सावधान रहना। फिर से, कुछ समय पहले उन्हें कुछ स्पष्ट नहीं किया जाएगा, भले ही वे स्वयं कार्यालय से बचने की कोशिश करें। यदि आप वास्तव में एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं, तो आप में से एक को विभाग बदलने या यहां तक ​​कि रोजगार बदलने पर विचार करना होगा।
  • छवि शीर्षक एक सह कार्यकर्ता चरण 06

    Video: Gospel of the Return of Jesus | Hindi Christian Movie Trailer | "बाइबल के बारे में रहस्य का खुलासा"

    7
    अपने सहपाठियों को विचार के साथ अपने कार्यालय रोमांस के बारे में बताएं जब आप अपने साथियों पर विश्वास करने का निर्णय लेते हैं (या आपको किसी को फ्लांड्रे डेलिको में पता चलता है तो आपको ऐसा करने के लिए मजबूर किया जाता है), रोमांस को संभवतः स्वाभाविक रूप से स्वीकार कर लें। विवरण साझा न करें, ये आपको मूर्खतापूर्ण, लुटेरों को देखने के लिए और यदि हितों का टकराव है, तो आपकी नौकरी जोखिम में डाल सकती है। इसके अलावा, अपने सहकर्मियों को खुशी से डरने की अपेक्षा न करें। कई लोग मजाक महसूस करेंगे, लेकिन दूसरों को काम पर रहने, काम करने के लिए ध्यान देने से परेशान होंगे। यदि आप अपनी दृष्टि से दूर जाते हैं, तो अपनी स्पष्टीकरण सरल, सरल और ठोस रखें
  • काम पर हर किसी को बताने से पहले अपने मालिक को बताने का यह एक अच्छा विचार है इस तरह, आपका बॉस आपको पहले सूचित किया गया था, और यदि आपके रोमांस के लिए काम पर समस्याएं हैं, तो यह आपके हर्षित हो जाएगा, यह सही स्तर पर और तुरंत ही नियंत्रित किया जा सकता है अपने मालिक को एक सहयोगी के समान ज्ञान है
  • ध्यान रखें कि सहकर्मियों के साथ डेटिंग दूसरों को बहुत असुविधाजनक महसूस कर सकता है हम एक अलग मूड हम अपने सामाजिक जीवन में है के साथ काम करेंगे, और हम में से कई एक अलग चेहरा का उपयोग करें और व्यावसायिकता और तटस्थ जमीन के रूप में अपने कार्यस्थल की कोशिश कर के एक विचार के साथ हमारे कर्तव्यों ध्यान देते हैं। जब अचानक दो साथी दो प्यार करने वाले पक्षियों बन जाते हैं, तो यह कुछ सहयोगियों को अपमानित कर सकता है और दूसरों को आक्रमण या पृथक महसूस कर सकता है। यहां तक ​​कि जो लोग अपने दृष्टिकोण में काफी लचीला हैं, वे खुले हुए स्नेह के साथ असहज महसूस कर सकते हैं, क्योंकि वे काम के साथ सामाजिक / घरेलू जीवन को भ्रमित करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल को अपनी प्रेमिका के लिए कदम 08 देखें
    8
    रिश्ते को काम पर बहुत सावधानी रखें कार्यालय में शोर, प्रेमपूर्ण प्रेयसी और प्रेम झगड़े के साथ चुंबन के माध्यम से पहले से अपने प्रेम कहानी के बारे में सब कुछ सुनना चाहता है जो एक साथी को खोजने के लिए आप के लिए मुश्किल होगा। पेशेवर और सामाजिक और व्यक्तिगत क्षेत्रों में पूरी तरह से संबंध बनाए रखें। काम पर, आपको अपने रिश्ते के दौरान निम्नलिखित सभी को लागू करना चाहिए:
  • अपने सहकर्मियों (एमपीए या स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन) के सामने स्नेह के खुले प्रदर्शन से बचें। चुंबन, चुंबन और यहां तक ​​कि गले लगाने के काम पर पेशेवर लक्षण नहीं हैं, और दूसरों को आपके लिए बहुत कम महसूस करते हैं
  • कार्यालय के द्वार पर छोटे शब्दों से सावधान रहें यदि एक सह-कार्यकर्ता "लिटिल हार्ट" और "सुंदर" जैसे स्नेही शब्दों का आदान-प्रदान करके आपको सुनता है, तो टिप्पणियां कभी समाप्त नहीं होंगी।
  • कार्यालय में हर किसी के साथ अपनी तारीफ साझा करें, न सिर्फ आपका प्यार यदि लोग देख सकते हैं कि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं, उसके लिए आप केवल पक्ष नहीं लेते हैं, तो वे इसके लिए आपका सम्मान करेंगे।
  • कार्यस्थल में सेक्स दोनों को बहुत अधिक भावना दे सकती है, लेकिन यदि वे आपको खोज लेते हैं, तो यह केवल आपके साथियों को घोटाला देगा, और उनका काम खतरे में होगा। भी व्यक्तिगत या अपने कार्यस्थल अधिनियम में अंतरंग प्रारंभ न करें: बोर्डरूम, सम्मेलन की मेज और कॉपी मशीन, सब कुछ कार्य के उद्देश्य से है और वहाँ अपने यौन सुख के लिए नहीं हैं। लापरवाह के बजाय सावधान रहें
  • 9
    अपने सह-कार्यकर्ता के प्रति किसी भी संकेत या अधिमान्य उपचार के कार्य से बचें। आप को हर किसी के लिए साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं उसके लिए कोई तरजीही इलाज नहीं है, क्योंकि हर कोई स्वतः ही यह मान लेगा कि ये क्या हो रहा है। इसलिए, ऐसा कभी नहीं करें अधिमानी उपचार अन्य सहकर्मियों को दूर करता है और एक शत्रुतापूर्ण कार्य वातावरण बनाता है। सभी को अपनी योग्यता के अनुसार जीत की अनुमति दी जानी चाहिए, न कि वे कौन हैं।

  • छवि का शीर्षक खुद को चरण 01
    10
    पेशेवर रहें यदि आपका रिश्ता समाप्त होता है अनिवार्य रूप से, कुछ रिश्तों को एक अन्तराल अंत या समय के साथ फीका करने के लिए आते हैं। प्रेमी, आँसू, क्रोध, आदि के झगड़े को घर पर छोड़ दें और कार्यालय में अपनी व्यावसायिकता लाने और सावधानी से अपना काम करने के लिए सावधान रहें। याद रखें कि यह प्रेम प्रसंग नहीं है जो आपको नुकसान पहुंचाएगा, लेकिन उत्पीड़न, आरोप और बदला, जो कभी-कभी ब्रेक का पालन करते हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने कार्यालय के प्यार को फैलाओ मत यह बहुत बुरा है, जब कोई व्यक्ति अपने प्रेमी या मंगेतर के बारे में हर दिन उस व्यक्ति को देखे बिना बात करना बंद नहीं करता है अपने कार्यालय रोमांस के साथ विनम्र और विचारशील रहें
    • काम और आनंद पूरी तरह से अलग रखें और आप ठीक हो जाएंगे
    • यदि आपके पास आप अभी तक अपने कार्यालय साथियों और अपने साथी नहीं बताया और आप समान रूप से कांस्य, अपने सहपाठियों लगता है दो और दो जोड़ देगा देखकर एक ही समय में एक ही छुट्टी दिनों लेने के लिए और पहुंचें।
    • दूसरों के बारे में सोचो और तुम्हारा रोमांस अंततः दूसरों के ध्यान और हितों से दूर हो जाएगा, और आप दोनों समस्याओं के बिना इसे जारी रखने में सक्षम होंगे।
    • इसे आसान ले लो जैसा कि सभी रिश्तों के साथ है जो कि सार्थक हैं, उन्हें विकास और मजबूत बनने का समय दें
    • यदि वे अंत में शादी करते हैं, तो उन सहकर्मियों पर दया करें, जिन्होंने उन्हें समर्थन दिया और उन्हें शादी में आमंत्रित किया। इसे थोड़ा और अधिक खर्च हो सकता है, लेकिन उन्हें अपने पक्ष में रखने के मामले में, यह एक अच्छी तरह से खर्च किए पैसा है
    • यदि आपके पास रोजगार के प्रति बहुत कम प्रतिबद्धता है और संबंधों के लिए बहुत अधिक है, तो छोड़ने के बारे में चिंता न करें। लेकिन अच्छे संदर्भ पाने के लिए वैसे भी कार्यालय में पेशेवर हो। एक गंभीर रिश्ते शायद कई क्षेत्रों में नौकरी से अधिक समय तक रहेंगे।
    • मेलबॉक्स या कार्य टेलीफ़ोन का उपयोग किए बिना संपर्क में रहने का प्रयास करें या यदि आपके निजी संदेश देखे जाते हैं तो यह अधिक समस्या उत्पन्न कर सकता है।
    • यह एक अच्छा विचार है कि वे एक दूसरे को कामुक ईमेल न भेजें समर्थन विभाग संदेशों का आनंद ले सकता है के रूप में ज्यादा के रूप में आप दो ... इतना ही नहीं, ईमेल बर्खास्तगी, यौन उत्पीड़न, आदि के मामलों में साक्ष्य के रूप में अनुरोध किया जा के लिए करते हैं, तो सावधान रहें।

    चेतावनी

    • अगर वे खत्म हो जाते हैं, तो उन्हें हर दिन काम पर एक दूसरे को देखना होगा, इसलिए इसके बारे में सोचें। उसे कठोर मत बनो अधिनियम के रूप में आप सामान्य रूप से होगा
    • कार्यालय में सहयोगियों के साथ बाहर जाने की बात करते समय कंपनी के नियमों के बारे में बिल्कुल अवगत रहें। किसी भी उल्लंघन से आप अपना नौकरी खर्च कर सकते हैं
    • एक सहकर्मी के रहस्य के साथ एक रिश्ते को रखते हुए भावनाओं को बढ़ा सकता है, लेकिन आपको दो बड़े जोखिमों में लगाया जाता है: पहला यह है कि आप अंततः खोज पाएंगे और हर कोई इसे महसूस नहीं करने से परेशान होगा - दूसरा यह है कि आपका रिश्ते एक प्रेमी नहीं बनें, लेकिन यह गोपनीयता की उत्तेजना पर आधारित हो सकता है। और यह शायद ही दीर्घकालिक स्वस्थ रिश्ते का आधार है।
    • दूसरी तरफ, यदि आप अपने कार्यस्थल में अपना अधिकतर जीवन व्यतीत करते हैं, तो आप लोगों को कहाँ ढूंढने जा रहे हैं? कभी-कभी, आप जिस चीजों को एक साथ मिलकर काम करते हैं उनके लिए साझा जुनून से अनुकूलता उत्पन्न होती है और आप इन चीजों को थोड़ा आगे क्यों लेना चाहते हैं अन्य लोगों को यह बताएं कि कार्यालय रोमांस विफल करने के लिए नियत हैं या वे गलत हैं, यह सभी मामलों में मामला नहीं है और उनमें से कुछ अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण, गतिशील और व्यवहार्य रिश्तों को बना सकते हैं जो स्ट्रैटोस्फियर को कंपनी या व्यापार आपको सिर्फ आपके लिए क्या सही है, अपने कैरियर और अपने आस-पास के लोगों का अच्छा न्यायाधीश होना चाहिए।
    • आपके कुछ सहकर्मियों ने आप का मज़ाक उड़ाया या खुले तौर पर निराधार हो। आपको उस के लिए तैयार रहना होगा और दया और अच्छे हास्य के प्रति जवाब देना होगा।
    • और आप अपने सहपाठियों के साथ अपने यौन जीवन के बारे में महान विवरण के साथ साझा करने के लिए इस्तेमाल किया चीजें? यह अब खत्म हो गया है - जब यह एक मस्तिष्क में आया था जब वे एक व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते थे, जब किसी अन्य सहकर्मी की बात आती है, तो वे वास्तव में उन चीजों को नहीं सुनना चाहते हैं!
    • ध्यान रखें कि कभी-कभी यह उस नौकरी का उत्साह होता है जिसे आप कार्यालय में किसी सहकर्मी के साथ प्यार करते हैं और नहीं। एक रिपोर्ट या जीवन प्रोजेक्ट पूरा करने के साथ महीनों के खर्च में उन्हें बहुत समय बिताना पड़ सकता है, लेकिन यह नौकरी खत्म करने की खुशी के कारण हो सकता है।
    • यौन उत्पीड़न कुछ ऐसा है जिसे ध्यान में रखना चाहिए। कार्यस्थान उन आरोपों को बहुत गंभीरता से लेते हैं इसलिए, जब आप एक सहकर्मी को जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो चीजों को सरल रखें और उसे छूने से बचें, उसे चुम्बन करने का प्रयास करें या अश्लील टिप्पणी करें। एक बार जब वे जा रहे हैं, तो कार्यालय के बाहर गोपनीयता के लिए जगह होगी, लेकिन तब तक, कुछ भी नहीं मानें और कुछ भी न छूएं। क्या अधिक है, ध्यान रखें कि कभी-कभी एक परित्यक्त प्रेम बदला लेने पर झूठे आरोप लगा सकता है - यह दुर्लभ है, लेकिन ऐसा हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com