ekterya.com

कैसे छोड़ने के लिए एक अज्ञात व्यक्ति को आमंत्रित करने के लिए

कितनी बार आप मिले या किसी अजीब और आकर्षक व्यक्ति के पास आये जो आप वास्तव में आमंत्रित करना चाहते थे, लेकिन आप उसके बारे में सुनिश्चित नहीं थे कि उसे कैसे मिल जाए? बहुत से लोग शर्मिंदा होने से डरते हैं या न तो अस्वीकार किए जाते हैं यदि अन्य व्यक्ति उनके साथ कुछ भी नहीं चाहता है। हालांकि, यदि आप अपने आप में थोड़ा विश्वास पैदा करते हैं, तो यह हो सकता है कि किसी को आमंत्रित करना जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं है। इसके अलावा, भले ही आपको अस्वीकार कर दिया जाए, याद रखें कि जिन अवसरों पर आप नहीं लेते हैं वे निश्चित रूप से 100% खो चुके हैं।

चरणों

भाग 1
किसी से संपर्क करें जिसे आप नहीं जानते

इमट शीर्षक वाली वायु चुंबन चरण 4
1

Video: Gunde Jaari Gallanthayyinde Telugu Full Movie || Nitin || Nithya Menen || Vijay Kumar Konda

वह मुस्कुराता है। किसी व्यक्ति पर मुस्कुराते हुए दिखाता है कि आप दयालु हैं, हानिरहित हैं और आप उससे रूचि रखते हैं। यदि व्यक्ति मुस्कुराहट देता है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपके बारे में सकारात्मक सोच रहा है।
  • एक "वास्तविक" और "नकली" मुस्कुराहट के बीच अंतर को ध्यान में रखते हुए देखें, जब आपकी आँखों के बाहरी कोने में झुर्रियाँ होती हैं जब आप मुस्कुराते हैं इन परतों से संकेत मिलता है कि व्यक्ति वास्तव में खुश है यदि आप इन परतों को नहीं देखते हैं, तो आप सिर्फ सौजन्य से मुस्कुराते हुए हो सकते हैं। इस व्यक्ति की मुस्कान में आँखों की कमी भी हो सकती है अगर उन्हें तंत्रिका क्षति हो गई या बोटॉक्स उपचार किया गया हो।
  • इश्क शीर्षक पर काम करते हुए स्टेप 10
    2
    एक वार्तालाप शुरू करने के लिए एक तीन-पक्षीय दृष्टिकोण का उपयोग करें किसी एक चीज़ के बारे में अवलोकन करके प्रारंभ करें, जिसे आप दोनों में समान हैं, या आप दोनों इस क्षण में देख रहे हैं या अनुभव कर रहे हैं। फिर उसके बारे में आपसे कुछ पता चलता है और उस व्यक्ति के बारे में एक सवाल के साथ तत्काल जारी रखें
  • यदि आप एक संगीत संगीत समारोह में हैं, तो आप बैंड के बारे में एक अवलोकन कर सकते हैं, जैसे "गिटारवादक ने आखिरी गीत के दौरान एक उत्कृष्ट एकल खेला। यह पहली बार है कि मैं इस बैंड को देख रहा हूं। क्या आपने उन्हें पहले देखा है? "
  • आप मौसम पर टिप्पणी कर सकते हैं कि "यह मौसम दोपहर में सही है। मैं नदी पर कयाकिंग करने के लिए एक गर्म दिन का इंतजार कर रहा था। क्या आपने कभी नदी में कया है? "
  • आप जिस व्यक्ति को बात करने के लिए कोशिश कर रहे हैं एक सहायक या एक दिलचस्प परिधान किया जाता है, तो आप उस के बारे में एक अवलोकन के साथ शुरू कर सकता है, के रूप में "हार आपके पास बहुत ही दिलचस्प है। यह मुझे एक हाथ से नक्काशीदार चित्र की याद दिलाता है जो मैंने मारकेश में एक बाजार में देखा था। क्या आप इसे स्वयं पर करते हैं? "
  • छवि एक मधुर, सेक्सी और अनूठा लड़का चरण 12 शीर्षक
    3
    कहने से बचें इन दोस्तों के साथ मजाक मजेदार हो सकता है, लेकिन एक अजनबी बाहर पूछने के लिए यह जाहिर होता है कि आप बहुत चालाक या आकर्षक कुछ खुद के लिए मूल के बारे में सोचना नहीं हैं कर सकते हैं की कोशिश करते समय गंभीर रूप से उपयोग करते हैं। इसके अलावा, कई प्रशंसा अपमान और नीचा दिखा है, तो आप कर सकते हैं व्यक्ति जिसे आप एक वस्तु की तरह महसूस या बस पूरी तरह दूर रहने दृष्टिकोण।
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 9
    4
    अपने आप को परिचय एक बार जब आप एक वार्तालाप प्रारंभ कर लेते हैं और आपने निर्धारित किया है कि आप इस व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं, तो अपना परिचय देने के लिए कुछ समय निकालना और स्वयं को खुद से पेश करने के लिए कहें
  • आप कह सकते हैं "वैसे, मेरा नाम _____ है तुम्हारा क्या है? "
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाला चित्र, चरण 9
    5
    अपने हाथों को पेश करने के दौरान अपने हाथ की पेशकश करें शारीरिक संपर्क शुरू करने का यह एक उत्कृष्ट समय है यदि व्यक्ति की शारीरिक भाषा से पता चलता है कि वे आपकी दिलचस्पी रखते हैं या आपकी ओर आकर्षित होते हैं, तो आप अपने हाथों को एक सरल हाथ मिलाने से अधिक समय तक पकड़ सकते हैं। अपना हाथ अपने हाथ पर डालने पर विचार करें, इस तरह आप दोनों हाथों से अपना हाथ पकड़ लेंगे एक और बहुत ही छेड़खानी विकल्प है अपने हाथों को अपने होंठों को लाने के लिए और यह सिर्फ ऊपर या नीचे पोर के ऊपर चुंबन दे।
  • व्यक्ति को अपने नाम देने के लिए मना कर दिया या एक हाथ मिलाना के बाद जल्दी से अपना हाथ निकाल लेता है, तो वह व्यक्ति आप की ओर आकर्षित नहीं किया जा सकता है और केवल आप शिक्षा पर बात कर रहे हैं।
  • एक्ट सेक्सी चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    निर्धारित करें कि अन्य व्यक्ति उपलब्ध है और नियुक्तियों के लिए तैयार है। दूसरे व्यक्ति से पूछते हुए कि यदि वे एक रिश्ते में हैं तो यह दिखाएगा कि आप रोमांटिक रुचि रखते हैं। यदि कोई व्यक्ति पहले से ही किसी संबंध में जुड़ा हुआ है, तो संभवत: आपके साथ डेट पर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके बजाय आप एक रिश्ते में नहीं हैं, लेकिन न तो आप में रुचि रखते हैं, तो पूछते हैं कि आप एक साथी आप कहना है कि अभी डेटिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है अवसर देता है।
  • आप सीधे पूछ सकते हैं कि आपके पास एक साथी है, "तो, क्या आपके पास एक साथी है?" या "क्या आप किसी के लिए अभी डेटिंग कर रहे हैं?"
  • आप कह सकते हैं कि "आपका प्रेमी आज रात कहाँ है?" या "अच्छा घड़ी" कहकर आप और अधिक सूक्ष्म तरीके से पूछ सकते हैं क्या आपकी प्रेमिका आपको दे रही है? "
  • शीर्षक से एक छवि पूछो एक लड़की के लिए एक चुंबन चरण 8
    7
    उससे पूछें अगर वह इस सप्ताह के अंत तक योजना बना रहा है इस दृष्टिकोण से आप इस व्यक्ति को अपॉइंटमेंट में आमंत्रित करने का तरीका खोल सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप शुक्रवार की रात अपने दोस्तों के साथ एक कॉन्सर्ट में जाने की योजना बना रहे हैं, तो आप उसे शनिवार को बाहर जाने के लिए कह सकते हैं
  • यदि आप एक भागीदार हैं तो सीधे पूछने के बजाय आप इस विधि का उपयोग कर सकते हैं दूसरे व्यक्ति से पूछिए कि वह सप्ताहांत के दौरान क्या करेंगे, आपको यह बताकर एक दंपति का उल्लेख करने का मौका मिलता है कि "मेरा साथी और मैं शनिवार को गेंदबाजी करूँगा।"
  • Video: यदि करना पितरों को प्रसन्न, तो करें यह 13 काम ! - Nakshatraveda

    भाग 2
    किसी को अपॉइंटमेंट में आमंत्रित करें

    वीडियो गेम पसंद है जो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    1
    किसी नियुक्ति के लिए व्यक्ति को आमंत्रित करें दूसरे व्यक्ति को बताएं कि आपको उसे आकर्षक क्यों मिलता है और आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं। उससे पूछें कि क्या वह किसी तिथि पर आपके साथ अधिक समय बिताने में दिलचस्पी लेगी।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मैं वास्तव में आपके साथ इस बातचीत का आनंद ले रहा हूं। आप कयाकिंग के बारे में बहुत कुछ जानते हैं और आप भी आकर्षक हैं मुझे आपको फिर से देखना अच्छा लगेगा और आपको बेहतर पता चल जाएगा क्या आप मेरे साथ डेट पर जाना चाहते हैं? "
  • छवि शीर्षक एक सैन्य महिला चरण 5 शीर्षक
    2
    यदि संभव हो तो, नियुक्ति के लिए एक विचार के साथ विशिष्ट होना चाहिए। यदि आप समय पर एक नियुक्ति के लिए एक विचार नहीं सोच सकते हैं, तो उस व्यक्ति को बताएं कि नियुक्ति का ब्यौरा स्थापित करने के लिए आप उसे बाद में बुलाएँगे। अगर बातचीत के दौरान व्यक्ति को पता चल गया है, तो आपके पास पहले से यह पता चल सकता है कि एक अच्छी तारीख क्या होगी।
  • उदाहरण के लिए, अगर आपको लगता है कि आप शुक्रवार की रात खेल रहे एक विशिष्ट बैंड की तरह, पूछते हैं कि तुम कह "क्या आप इस बैंड खेलने को देखा है के द्वारा आप के साथ संगीत कार्यक्रम के लिए जाना चाहते हैं चाहते हैं? वे थिएटर में एक शो शुक्रवार की रात दे। क्या आप मेरे साथ जाना चाहेंगे? "



  • डैल विद लाँग डिस्टेंस रिश्ते शीर्षक वाली छवि चरण 24
    3
    एक्सचेंज संपर्क जानकारी यदि अन्य व्यक्ति आपके साथ एक नियुक्ति पर जाने के लिए सहमत है, तो अपनी संपर्क जानकारी प्राप्त करना सुनिश्चित करें उसे अपने टेलीफोन नंबर के लिए पूछें ताकि आप उससे संपर्क कर सकें। बस पूछ "आप मुझे अपना फ़ोन नंबर दे सकते हैं?"
  • अगर आपको लगता है कि आप उनसे संपर्क करते हुए नियंत्रण में रहना पसंद करेंगे, तो अपना नंबर देने का प्रस्ताव देकर "यह मेरा फोन नंबर है I मुझे इन दिनों कॉल करें ताकि हम इस सप्ताह के अंत में कुछ योजना बना सकें। "
  • छवि का शीर्षक है, आपका नाटक करने के लिए, आप को रात बिताएं चरण 17
    4
    अपना नंबर मिलने के बाद एक या दो दिन बाद दूसरे व्यक्ति को बुलाओ इसे जल्दी से कॉल करने से पता चलता है कि आप उस व्यक्ति में रुचि रखते हैं और आप इसे गंभीरता से लेते हैं
  • यदि आपने अभी तक नियुक्ति के लिए एक विशिष्ट समय और स्थान स्थापित नहीं किया है, तो जब आप कॉल करते हैं तो आमंत्रित करने के लिए एक विशिष्ट विचार को ध्यान में रखें। अनिर्णायक होने के नाते कुछ लोगों को विमुख कर सकते हैं इसके अलावा, अगर आप इसे बिना किसी विशिष्ट विचार को कहते हैं, तो ऐसा लगता है कि आप भविष्य में कुछ योजना बनाने के लिए पर्याप्त दूसरे व्यक्ति का सम्मान नहीं करते हैं।
  • छवि का शीर्षक & quot; आप मेरे बारे में क्या पसंद है & quot; चरण 8
    5
    कृपया अस्वीकृति स्वीकार करें। यहां तक ​​कि अगर आपकी शारीरिक भाषा यह इंगित करती है कि वह व्यक्ति आपको आकर्षित करता है, तो अब भी संभावना है कि आप अपने साथ नियुक्ति अस्वीकार कर दें उसे बताएं कि वास्तव में आप उससे बात करना पसंद करते हैं और छोड़ने से पहले आप उसे सबसे अच्छा चाहते हैं
  • ऐसे कई कारण हैं कि कोई व्यक्ति आपकी नियुक्ति के लिए आपके निमंत्रण को अस्वीकार कर सकता है। आप अपने आप से आकर्षित हो सकते हैं, लेकिन आपके जीवन में कुछ ऐसा हो सकता है जिससे उस व्यक्ति के लिए नियुक्तियां हो सकती हैं, जैसे कि एक नौकरी की नौकरी करना या बहुत से यात्रा करना यह संभव है कि इस व्यक्ति ने हाल ही में एक गंभीर रिश्ते छोड़े हैं और फिर से नियुक्तियों के लिए तैयार नहीं हैं। या हो सकता है कि वह आपको उतना ही आकर्षक नहीं खोज सके जैसा आपने सोचा कि वह था। अस्वीकृति का मतलब यह नहीं है कि आपने कुछ गलत किया है, लेकिन बस यह है कि आप इस सटीक पल में सही व्यक्ति नहीं हैं।
  • सराहना करते हैं कि अगर कोई आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है तो ईमानदार होना मुश्किल हो सकता है यदि यह व्यक्ति आपको पहले से बताता है कि वह आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहता है, तो वह आपको अपने फोन नंबर के मुकाबले बहुत अधिक साहसी दिखा रहा है और आपके कॉल का जवाब कभी नहीं दिया है।
  • भाग 3
    शरीर की भाषा पढ़ें

    इमेज शीर्षक से सेक्सी चरण 2
    1
    आँख से संपर्क करें 2 या 3 सेकंड के लिए आंखों का संपर्क रखा जाता है वह एक संकेत है जो एक व्यक्ति आपके लिए आकर्षित होता है। एक व्यक्ति जो शर्मीली है या चुलबुला है, वह आप को देख सकता है, दूर देखो और फिर आप फिर से कई बार देखो। दूसरी तरफ, अगर कोई व्यक्ति आपको दूर दिखता है या नहीं, या उसके सिर या शरीर को आप से दूर कर देता है, तो यह एक संकेत है कि उसे आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • यह संभव है कि कुछ महिलाएं अपने ठोड़ी को झुकाएं, और तब वे आप को देखते हैं और जल्दी से झपकी लेते हैं।
    • आदमी के मामले में, वह अपनी आंख को संक्षेप में यह दिखाने के लिए अधिक बताता है कि वह दिलचस्पी रखते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्सी चरण 1
    2
    देखें कि क्या यह आपके शरीर की भाषा के माध्यम से उपलब्ध है। उपलब्धता के संकेत, मुस्कुरा कोई हाथ और पैर को पार कर रही है, और ऊपर देखो या frente.Las रक्षात्मक मुद्राओं या अस्वस्थ शामिल अपने सीने के ऊपर अपनी बाहों को पार करने में शामिल हैं, पैर कसकर को पार किया और पैरों को देखो या यहाँ तक कि सेल।
  • जिस तरह एक औरत अपने पोर्टफोलियो रखती उपलब्धता का एक बड़ा संकेत है। वह अपने शरीर के सामने उसके पर्स रखती है या उनकी टीम को कसकर निचोड़ अनजाने में वह आप से "छिपाने", या उन दोनों के बीच एक बाधा डाल करने के लिए प्रयास कर रहे हों तो। आप अपने बैग बगल में या पीछे धकेल दिया रखते हैं, तो अच्छा संकेत है कि आप के लिए खुले हैं कर रहे हैं। यदि आप एक भीड़ भरे क्षेत्र में हैं, तो आप क्योंकि वह डर है उसके पर्स चोरी हो जाता है या आप bolsiqueen उससे लिपट जाती है तो आकर्षण के अन्य लक्षणों पर ध्यान देना हो सकता है।
  • एक स्कर्ट पहनने वाली एक महिला अपने पैरों को पार कर बैठे रख सकती है और अभी भी आपके साथ खुल सकती है। अपने ध्रुव की ओर मुड़कर एक अच्छा संकेत है कि यह आपके लिए दृष्टिकोण के लिए खुला है। वह टखनों को पार करने के लिए पार करने वाले पैरों की स्थिति भी बदल सकती है, जो एक और संकेतक है कि वह आपके लिए आकर्षित हो सकती है।
  • एक आदमी अपने कूल्हों पर अपने हाथों से खड़ा हो सकता है या, अगर वह बैठा है, तो उसके आसन को चौड़ा करने के लिए अपने पैरों को फैलाना। दोनों इशारों संकेतक हैं जो आपसे आकर्षित हैं
  • इमेज शीर्षक से सेक्सी चरण 3
    3
    यदि वह व्यक्ति अपने बालों के साथ खेलता है तो देखें एक व्यक्ति जो आपकी ओर आकर्षित होता है वह आपके बालों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाने के लिए शुरू कर सकता है एक तरफ, लंबे बालों वाले एक महिला ने उसके कंधे से उसकी गर्दन को उजागर करने के लिए अपने बालों को हटा दिया। दूसरी तरफ, एक आदमी अपने बालों को सीधे या गड़बड़ कर सकता है ताकि उसकी केश को अधिक चापलूसी और आकर्षक लग रहा हो।
  • स्टेम 11 नामक छवि को रोकें
    4
    अपने पैरों पर ध्यान दें। लोग सहज रूप से किसी को अपनी तरफ इशारा करते हैं जिन्हें वे आकर्षित होते हैं यदि व्यक्ति ने आप को अपने पैरों को बदल दिया, यह एक अच्छा संकेत है कि वे आपसे आकर्षित हैं या कम से कम वे आपके लिए बहुत रुचि रखते हैं।
  • शीर्षक से चित्र देखें एक लड़की के लिए एक चुंबन चरण 9
    5
    यदि आप शादी की अंगूठी पहन रहे हैं तो देखें एक विवाहित व्यक्ति को आपसे आकर्षित करने और आपसे मिलाने में दिलचस्पी रखने के संकेत दिखाने के लिए संभव है हालांकि, अगर यह कानूनी रूप से किसी और के लिए बाध्य है, तो आप आप डेटिंग में कोई दिलचस्पी नहीं हो सकता है या आपके पति या पत्नी पर धोखा देने के लिए किसी की तलाश में हो सकता है। अगर आप उस संभावित जटिलता के साथ सहज महसूस करते हैं या यदि आप अस्वीकार किए जाने के लिए तैयार हैं तो बस उस व्यक्ति को जाने के लिए आमंत्रित करना जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहें बहुत से लोग आकर्षक विश्वास पाते हैं क्योंकि यह दर्शाता है कि आप अपनी पहचान के बारे में सुनिश्चित हैं
    • मुस्कुराहट जब आप किसी से बात करते हैं और उससे बात करते हैं तो आप उससे आकर्षित होते हैं
    • किसी के फोन कॉल्स को अनदेखा न करें यदि आप इस व्यक्ति के साथ बाहर जाने के बारे में सोचने का अपना तरीका बदलते हैं, तो कॉल का उत्तर दें और उन्हें बताएं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।

    चेतावनी

    • कोई भी आपके साथ एक तिथि पर जाने के लिए बाध्य नहीं है, भले ही आप अच्छा हो, या आप उस व्यक्ति को एक पेय या कुछ भोजन लेकर आए। ऐसा लगता है कि किसी को कहना चाहिए हाँ सिर्फ इसलिए कि आप सब कुछ "सही" किया था मतलब यह है कि आप हकदार लग रहा है और शायद अपने व्यक्तिगत मूल्य की अस्वीकृति के रूप में एक नियुक्ति की अस्वीकृति को देखते हैं। याद रखें कि उस व्यक्ति की अस्वीकृति आपके साथ कुछ भी नहीं हो सकती है, लेकिन उस व्यक्ति के जीवन में होने वाली अन्य चीजों के साथ।
    • किसी ऐसे व्यक्ति को आमंत्रित न करें जो स्पष्ट रूप से किसी तिथि पर जाने के लिए भागीदार हो। अपने साथी के सामने जाने के लिए किसी को आमंत्रित करना आक्रामक और धमकाता है, और एक शारीरिक लड़ाई का कारण बन सकता है
    • यदि आप जिस व्यक्ति को आकर्षित कर रहे हैं, किसी दोस्त के साथ गहन बातचीत कर रहे हैं, या अपने माता-पिता या परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हैं, तो आप यह सोच सकते हैं कि शायद यह नियुक्ति के लिए उसे आमंत्रित करने का सबसे अच्छा समय नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com