ekterya.com

किसी को कैसे बताने के लिए कि आप एक और नियुक्ति नहीं करना चाहते हैं

क्या आपने पहली तारीख में भाग लिया था, लेकिन आपको दूसरी तारीख में कोई दिलचस्पी नहीं है? आप किसी अन्य व्यक्ति को कैसे बता सकते हैं कि आप एक ही अनुभव को दोहराना नहीं चाहते हैं? इसे खोजने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र` class=
1
पहली नियुक्तियों पर संभावित क्षति को न्यूनतम करें पहली तारीख को अपने साथी के साथ सो मत - खासकर अगर आपको लगता है कि वह आपका आदर्श साथी नहीं है! न्यायालय एक अवसर है जिसे आप देते हैं या किसी को जानने के लिए देते हैं, इसलिए आपको पहले दिन यौन संबंध नहीं करना पड़ता है। सच कहें तो, अधिकांश लोग कुछ मिनटों में तय कर सकते हैं यदि वे दूसरी तारीख में दिलचस्पी रखते हैं - अगर यह आपका मामला है, तो उन्हें एक शुभ रात्रि चुंबन भी नहीं दें चीजें एक प्लैटिक स्तर पर रखें, और नियुक्ति को यौन संबंध में कुछ भी न दें। इससे उस व्यक्ति से छुटकारा पाना मुश्किल होगा, आप कुछ भारी भी डाल सकते हैं।
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    अच्छा हो आप सोच सकते हैं कि यह व्यक्ति आपके लिए सबसे अच्छा मैच नहीं है, लेकिन वह एक इंसान है जिसकी गलती वह / उसने बनाई थी, आपको बेहतर जानना चाहते थे। इस विस्तार को ध्यान में रखें, भले ही आप उसे उबाऊ, भी अंतर्मुखी, उसके काम / शौक के साथ सचेत, या बस अगर आपको लगता है कि वे संगत नहीं हैं
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    सही रास्ते पर जाएं हो सकता है कि वह व्यक्ति अभिमानी, गंदा या स्लैब है यदि वह व्यक्ति बेवकूफ की तरह व्यवहार करता है, जब आप उसके साथ थे, याद रखें कि पिछली बार आपको उससे बात करनी होगी। दुश्मन बनाने की कोई जरूरत नहीं है - आपको सिर्फ प्रत्यक्ष और ईमानदार होना चाहिए।
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र` class=
    4



    झाड़ी के चारों ओर मत जाओ आपके फोन की घंटी बजती है और वह उसके पास है यह संकोच करने का समय नहीं है इसे ध्वनि मेल पर न जाएं - कॉल का जवाब दें। ऐसी बातें कहने के लिए प्रलोभन न दें: "ज़रूर, मुझे इसे फिर से करना अच्छा लगेगा, अगले सप्ताह मुझे बुलाओ।" आपको लगता है कि यह हानिरहित है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता यह एक झूठ है, और यह गलत है। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो वह आपको एक अच्छी दोपहर के लिए धन्यवाद देने के लिए कहेंगे, और कुछ भी नहीं। अगर ऐसा मामला है, तो "आपका स्वागत है, आप के लिए धन्यवाद" के अलावा कुछ भी कहने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, यदि आप एक अन्य नियुक्ति के लिए पूछने पर कॉल करते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र` class=
    5
    स्थिति सीधे पता: प्रत्यक्ष और ईमानदार होने के नाते इसका अर्थ यह नहीं है कि वह कठिन या बुरे हो। बस कहते हैं, "मुझे लगता है कि आप एक महान लड़के / लड़की हैं, बस आप मेरे बड़े लड़के / लड़की नहीं हैं, मुझे पता है कि आप एक महान व्यक्ति हैं, शुभकामनाएँ।" अगर वह आपको एक और मौका देने के लिए राजी करने का प्रयास करता है, तो आपको फैसला करना होगा लेकिन निश्चित रूप से, अगर आप पहले से ही अपने निर्णय के बाद, बस कहते हैं, ".. क्षमा करें, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम दीर्घकालिक संबंध बनाए रखने के लिए काफी आम है तुम्हारे पास धन्यवाद, मैं आपकी रुचि की सराहना" यह बयान फर्म है - और अंतिम - और यह आपकी स्थिति के बारे में कोई संदेह नहीं है।
  • टोली एयोन आप डॉन के शीर्षक वाला चित्र` class=
    6
    अपना निर्णय फर्म रखें उस व्यक्ति के लिए लंबे समय तक लेने के लिए दोषी या गलत महसूस करना बिल्कुल अच्छा नहीं है। कई बार, यह व्यक्ति मित्र का मित्र है। आपका आम दोस्त आपको बताता है कि इस व्यक्ति के द्वारा कितना बुरा हो रहा है, और वह व्यक्ति कैसे एक और मौका चाहता है शायद वह / वह भी रो रही है या लगातार अपने दोस्त से आपसे बात करने के लिए कह रहा है कि आपको उसे एक और मौका देने के लिए कहें। उस व्यक्ति के लिए करुणा महसूस करना ठीक है, अस्वीकृति कभी आसान नहीं होती है लेकिन किसी अन्य नियुक्ति में ही दर्द को बढ़ेगा, और आपको उसके साथ एक और बुरा निगलना पड़ेगा। अपने फैसले में दृढ़ रहें, और अपने मित्र को बताइए: "यह अच्छा है कि आपके जैसे दोस्त हैं, एक मित्र की खुशी के बारे में बहुत दयालु और चिंतित हैं।" यह केवल चीजों को बदतर करेगा एक अच्छा व्यक्ति बनो, यह सिर्फ इतना है कि हम एक दूसरे के लिए नहीं हैं, इसलिए हम इसे बेहतर तरीके से छोड़ देंगे। "यदि आपका मित्र बनी रहती है, तो आप कह सकते हैं," आप एक अच्छे दोस्त हैं, लेकिन ऐसा नहीं होने जा रहा है। उसे करने के लिए / नहीं है कि और नहीं है कि मैं उसे / उसे सबसे अच्छा चाहता हूँ। बातचीत का अंत "
  • युक्तियाँ

    • आपको किसी को समझाने की ज़रूरत नहीं है! बस इसे स्पष्ट करें कि आप अपने आदर्श साथी नहीं हैं या आप संगत नहीं हैं। तो सबसे अच्छा के लिए आशा है और इस प्रकरण बंद दे
    • अभिव्यक्ति "चलो दोस्त बनें" का उपयोग करने से पहले लंबा और कठिन सोचें अधिकांश लोगों को यह पुरस्कार एक सांत्वना पुरस्कार के रूप में दिखाई देता है: आपके विवेक को शांत करने के लिए एक कमजोर प्रयास, जो दूसरे व्यक्ति को छोड़ने के लिए दोषी महसूस करता है। इससे भी बदतर है, आप दूसरे व्यक्ति को यह सोच सकते हैं कि वह आपके दिल को जीतने से पहले समय की बात होगी।
    • पहला कॉल या दूसरा जवाब दें सभी कॉलों में भाग न लें, क्योंकि यह केवल चीजों को जटिल बनाता है दृढ़ रहें, और दूसरे कॉल के बाद, कहते हैं, "लड़का, धन्यवाद, मैं खुश हूं, लेकिन मुझे यह समझने की ज़रूरत है कि मुझे आपकी फिर से डेटिंग करने में दिलचस्पी नहीं है। कठोर मत बनो, लेकिन दृढ़ रहें फिर, कॉल का जवाब देना बंद करें और इसे वॉइसमेल पर जाएं पाठ संदेशों का भी जवाब न दें अंत में, दूसरा व्यक्ति थक गया होगा और आपको अकेला छोड़ देगा।

    Video: अब अनुकंपा नौकरी मिलना नहीं रहा आसान

    चेतावनी

    • यह फोन द्वारा करना बेहतर है, क्योंकि एक निजी स्थान पर होने से आपको अस्वीकार किए जाने की पीड़ा से निपटने में मदद मिलती है।
    • यदि वह आपके साथ पागल हो रहा है, और आपको बताए जाने के बाद सप्ताह में दो बार से अधिक कॉल करता है, पुलिस को कॉल करें और उन्हें बताएं कि क्या हो रहा है और, यदि आवश्यक हो, तो रोकें आदेश प्राप्त करें ऐसा करने के लिए महत्वपूर्ण है कि यह पता चला कि दूसरा व्यक्ति एक जुनूनी पागल है और आप अकेले नहीं छोड़ना चाहता है। यह अजीब होगा, लेकिन ऐसा हुआ है।

    Video: इन 4 Tips से मिल सकती है जीवन में सफलता | How To Succeed In Life | Rakesh Yadav | Josh Talks Hindi

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: जनहित याचिका की पूरी प्रक्रिया (How to file P.I.L and its procedure)

    Video: क्या आप जानते हो एक फांसी देने के लिए जल्लाद को क्या रकम मिलती हैं

    • अच्छा निर्णय
    • फर्म रिज़ॉल्यूशन
    • करुणा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com