ekterya.com

जब लोगों ने आपकी अनदेखी की, तब प्रतिक्रिया कैसे करें

ठीक है, सबसे विकी हू लेख आपको सब कुछ होने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए कहता है। हालांकि, यह है कि लोगों को आप अनदेखा करता है, तो आप किसी को भी गाली या हिंसक होने के लिए नहीं करना चाहते, लेकिन पता नहीं है कि वे आपको क्यों उपेक्षा, इस लेख को पढ़ने के लिए अच्छा नहीं है।

चरणों

इमेज शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब लोग आप को ध्यान न दें चरण 1
1
जिस दिन आप अनदेखी करना शुरू करते हैं, उस दिन पहले याद रखें। क्या आपने ऐसा कुछ किया जो उस व्यक्ति को परेशान कर सकता था? यह महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं और आप इसे भूल जाते हैं, और आप उस व्यक्ति पर आरोप लगाते हैं, तो शायद वह आपसे फिर कभी बात नहीं करेंगे।
  • चित्र शीर्षक जब लोग आपको ध्यान न दें चरण 2
    2

    Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    उस व्यक्ति के साथ इसके बारे में बात करने की कोशिश करें जाहिर है, क्योंकि वह आप की उपेक्षा करते हैं, यह आसान कहा तुलना की तुलना में किया है।
  • चित्र शीर्षक जब लोग आप को ध्यान न दें चरण 3
    3
    यदि वह व्यक्ति अभी भी एक सप्ताह में आपसे बात नहीं करता है, तो अपने जीवन के साथ जारी रखें। उस व्यक्ति के साथ अपना समय बर्बाद करना उचित नहीं है
  • इमेज शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब लोग आपको ध्यान न दें चरण 4

    Video: यूपी उप चुनाव के परिणाम ने भाजपा के उदा दिए होश




    4
    अगर एक हफ्ते के बाद आधे व्यक्ति व्यक्ति अचानक आपसे बात करने का निर्णय करता है, तो एक भौं उठाएं और कहें: ओह, क्या तुम मुझसे फिर से बात कर रहे हो? बस माफी मांगो और इस मामले को भूल जाओ।
  • इमेज शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब लोग आपको ध्यान न दें चरण 5
    5

    Video: CURB YOUR MEME COMPILATIONS

    अगर वह व्यक्ति बेवकूफ़ पूछने के लिए पर्याप्त है: मैंने क्या किया है? मैंने क्या किया? समझाओ कि वह सिर्फ एक सप्ताह के लिए आपको अनदेखी कर रहा है
  • इमेज शीर्षक पर प्रतिक्रिया दें जब लोग आप को ध्यान न दें चरण 6
    6
    बस याद रखें कि चीजों में सुधार होगा। यदि नहीं, तो अपने जीवन के साथ जारी रखें
  • युक्तियाँ

    • क्रूर, हिंसक या नस्लवादी मत बनो।
    • यदि वह व्यक्ति आपको आराम और अनदेखा करने जा रहा है, तो आपको ऐसा करना चाहिए। इस तरह, आप महसूस कर सकते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है

    Video: Samadhi Movie, 2018 - Part 2 (It's Not What You Think)

    चेतावनी

    • वह व्यक्ति आपको अनदेखा कर सकता है क्योंकि आपने उसे किसी कारण के लिए असहज महसूस किया था। उस स्थिति में, उसे अकेला छोड़ दें या कम से कम उससे पूछें कि आपने उसे उस स्थिति में रखने के लिए क्या किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com