ekterya.com

एक महिला की तरह कैसे बैठना

पारंपरिक लेबल इंगित करता है कि महिलाओं को एक ईमानदार मुद्रा और उनके पैरों के साथ एक साथ महसूस होता है, नीचे स्कर्ट के नीचे और छुपा अंडरवियर रखें। इसके अलावा, जब आप पैंट की एक जोड़ी पहनते हैं, तो इस स्थिति को बनाए रखना भी भव्यता कहते हैं औपचारिक अवसरों के लिए पैर ठीक से पार करने के कुछ तरीके हैं, जो प्रभावी ढंग से अलमारी के साथ समस्याओं से बचा जाता है। जब आप औपचारिक कार्यक्रमों में बैठते हैं और दैनिक जीवन में इन आसनों का अभ्यास करते हैं तो कक्षाएं बढ़ेंगे

चरणों

विधि 1

एक पारंपरिक आसन के साथ बैठो
सीट की तरह एक लेडी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी सीट के सामने खड़े रहें, जितना आप कर सकते हैं। जब आप कुर्सी के पास शुरू करते हैं, तो आपको करने के लिए कम काम होगा और आप खुद को बेनकाब करने या मार्गदर्शन और गिरने की संभावना कम होने की संभावना नहीं होगी।
  • अधिक औपचारिक कार्यक्रमों में, एक सज्जन के लिए बैठने में आपकी मदद करने के लिए यह प्रथा है वह कुर्सी पर चले जाएंगे, आप के सामने खड़े होने की प्रतीक्षा करें और फिर इसे आगे बढ़ाएं ताकि वह पैर के पीछे छू सके। यह व्यक्ति कभी-कभी आपकी तिथि, एक वेटर या दूसरे व्यक्ति जो निकटता महसूस करता है
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    घुटनों में शामिल हों सुनिश्चित करें कि आपके घुटनों और आपके पैरों का एक बड़ा हिस्सा गठबंधन और एक साथ हो। एक पैर दूसरे के सामने नहीं होना चाहिए अपने पैरों के साथ बैठकर, आप अपने अंडरवियर को दिखाने से रोकेंगे, चाहे आपकी स्कर्ट कितनी भी कम हो।
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    धीरे से उतरें आगे झुका मत - सुनिश्चित करें कि आप अपने धड़ खड़े रहें। अपने घुटनों को एक साथ रखें और धीरे-धीरे बैठ जाएं जब आप उन्हें मोड़ दें। आपके बछड़ों को स्वाभाविक रूप से आगे झुकना होगा, जो एक ऐसी स्थिति है जिसे आप रखना चाहते हैं
  • खुद को संतुलन बनाने के लिए अपने हाथों का उपयोग करने की कोशिश न करें अपनी बाहों को सीधे ऊपर रखें या अपनी कोहनी को थोड़े से फ्लेक्स करें।
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आप के नीचे अपनी स्कर्ट चिकना करें जब आप बैठ गए तो तुम्हारी स्कर्ट या पोशाक में मज़बूत होता। इसके अलावा, मोटे अपलोड किया जा सकता था। अपनी स्कर्ट को धीरे से अपने हाथों से चिकना करें यदि आप नहीं चाहते हैं कि यह झुर्री हुई या कम से कम की तुलना में वास्तव में है।
  • Video: जानिए बैठने के तरीके से महिलाओं का स्वभाव | Sitting Position Says About Personality | Lifestyle Tips

    सीट की तरह एक लेडी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    निर्णय कैसे अपने पैर जगह है आपके पास दो विकल्प हैं: उन्हें फ्लैट पर रखें या टखनों को पार करें। सुनिश्चित करें कि आप अपने टखनों को पार करना चुनते हैं यदि आप इतने छोटे हैं कि आपके पैर जमीन को नहीं छूते हैं जब आप करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे अपने घुटनों से एक साथ करते हैं। वहाँ एड़ियों के बीच एक स्थान नहीं होना चाहिए।
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने पैरों को झुकाएं यदि आपके पैर लंबे हैं या आपने अपना टखनों को पार करने का फैसला नहीं किया है, तो आपको अपने घुटनों को बाएं या दाएं झुकना पड़ सकता है इस प्लेसमेंट से आपको कम कठोर और अधिक महिलाएं दिखाई देंगी। आपको इस इवेंट के दौरान इस कोण को बनाए रखने की ज़रूरत नहीं है। असल में, आप अपने घुटनों को जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसकी तरफ बारी करने के लिए विनम्र है।
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    सीधे बैठो अपनी कुर्सी पर वापस न दें औपचारिक अवसरों पर, कुर्सी को छूने के बिना अपनी पीठ के साथ सीट के बीच में बैठना बहुत ही उपयुक्त है। इसी तरह, आगे झुकना या कुर्सी में मोड़ नहीं।
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 8 शीर्षक वाली छवि



    8
    अपनी गोद में अपने हाथ रखें उन्हें एक साथ रखो या एक छोटे बटुए पकड़ो जब आप उनका इस्तेमाल नहीं करते हैं। अपने जांघ के ऊपर उन्हें बस रखें हालांकि, अगर आप फ़्रांस में एक औपचारिक रात्रिभोज में भाग लेते हैं, तो उन्हें प्लेट पर कहीं न कहीं मेज पर रखें। इस देश में, उन्हें मेज के नीचे और अपनी गोद में रखने के लिए विद्रोही माना जाता है।
  • विधि 2

    क्रॉस लेग बैठो
    सीट की तरह एक लेडी चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी कुर्सी में एक साथ अपने कुर्सी में उतरना आगे झुकाव के बिना अपने धड़ को सीधे रखें हालांकि यह सच है कि कुछ बिंदु पर आप अपने पैरों को पार करेंगे, बैठने का कार्य एक समान है जो एक पारंपरिक महिला आसन को बनाए रखने में प्रयुक्त होता है।
    • ध्यान रखें कि घुटने में पैरों को पार करना समानांतर को बनाए रखने की तुलना में बहुत अधिक मामूली है। यह उन पर जोर दिया जाएगा, जबकि मोटे उदय होगा।
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी गोद में अपने हाथ रखें जब आप बैठते हैं, अपने हाथों को एक साथ रखें और उन्हें अपनी गोद में रखें, अपने पैरों के बीच। जब आप अपने हाथों का उपयोग नहीं करते हैं, तो इसे दबाएं। यह स्थिति भी आपकी स्कर्ट कम करती है, जो आपको अपने पैरों को पार करते हुए अपने अंडरवियर दिखाने से रोक देगा।
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    दाएं पैर को बाईं ओर ले जाएं थोड़ा जांघ ऊपर उठाने से शुरू करो फिर, बाएं के सामने सही बछड़ा जगह दें सुनिश्चित करें कि आपके पास एक साथ जांघ है परंपरागत रूप से एक महिला के लिए उचित पैर के रूप में माना जाता है, यहां तक ​​कि जब सीट में केवल तभी शामिल किया जाता है। साथ ही, अपनी गोद में अपने हाथों से भी, अपने पैरों को खुलने से आपके अंडरवियर को कुछ समय के लिए उजागर करना जोखिम होता है
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: आपके बैठने का तरीका से पता चलता है आप कैसे इन्सान है

    बाएं के शीर्ष पर अपना सही बछड़ा रखें आपकी सही घुटने को बाएं से ऊपर सीधे होना चाहिए। आपके बछड़ों को एक साथ एक विकर्ण बनाना चाहिए, जो आपके पैरों के दाएं या बाएं ओर इंगित करता है इस तरह, आप जमीन पर दोनों पैरों के साथ सीधे पैर की स्थिति नहीं कर सकते।
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 13 शीर्षक वाली छवि

    Video: चार रकात वाली नमाज़ में दूसरी रकाअत पर बैठना भूल जाये | Qaza Ula Agar Bhool Se Reh Jaye To Kya Kare

    5
    अपने पैरों के साथ एक सीधी रेखा रखें। आपके बछड़ों को समानांतर के रूप में रहना चाहिए और जितनी संभव हो उतनी गठबंधन होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि जब आप बैठते हैं, तो आपके पैर स्थिर रूप से एक साथ रहें अपने पैरों की नोक नीचे रखें
  • हमेशा अपने धड़ के साथ सीधा बैठने के लिए याद रखना
  • सीट की तरह एक लेडी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आवश्यक हो तो लालित्य के साथ पैर बदलें कुछ बिंदु पर जब आप बैठे हो, तो आप स्थिति बदलना चाह सकते हैं ताकि एक पैर दूसरे को पार कर सके। यदि आप त्वरित और सुरुचिपूर्ण हो, तो यह किया जा सकता है, लेकिन यदि आप विशेष रूप से कम स्कर्ट पहनते हैं तो इसे टाला जाना चाहिए। बस अपने पैरों को पार करना बंद करो ताकि वे एक ही स्थिति में हों, जब आप नीचे बैठ गए तो ठीक उसी समय थे। फिर, क्रॉस लेग की स्थिति पर वापस जाने के लिए दूसरे के ऊपर अपनी पसंद के पैर को ले जाएं।
  • याद रखें कि जब आप अपने पैरों को पार करना बंद कर देते हैं और उन्हें फिर से क्रॉस करते हैं तो आपके हाथ आपकी गोद में हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब आप उठने वाले हैं, तो अपने पैरों को कवर करने के लिए नीचे अपनी स्कर्ट के नीचे खींचें। यह अधिनियम आपको अपने अंडरवियर को उजागर करने से रोक देगा।
    • याद रखें कि, सबसे ऊपर, आपको अपने पैरों के साथ बैठने से बचना चाहिए, भले ही आपके पैंट हों
    • ध्यान रखें कि ये बस कुछ पारंपरिक रूप से "स्त्री" बैठने के तरीके हैं और आम तौर पर औपचारिक अवसरों पर लागू होते हैं। दैनिक जीवन में, महिलाओं को वे चाहते हैं के रूप में बैठ सकते हैं।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com