ekterya.com

अपनी आँखों से मुस्कान कैसे करें

अपनी आँखों से मुस्कुराओ, जिसे "ड्यूसेन मुस्कान" के रूप में जाना जाता है, मुस्कुराहट का सबसे गंभीर प्रकार है जब आपकी आंखें सिर्फ आपके मुंह के बजाय भाग लेती हैं, तो आपकी मुस्कान में अन्य लोगों के आकर्षण की शक्ति होती है अपनी आँखों से मुस्कुराहट करने के बारे में मुश्किल बात यह है कि बहाना करना बहुत मुश्किल है - जब आप ऐसा करते हैं, तो आपको वास्तव में खुश होना चाहिए। जब आप मुस्कुराते हैं, तो अपने अच्छे विचारों को प्रदर्शित करना आपको अधिक वास्तविक दिखने में मदद कर सकता है जब आप वास्तव में अच्छा बनते हैं, तो आप मुस्कान का उपयोग कर सकते हैं केवल आपकी आँखें इसे कैसे करें यह जानने के लिए इस आलेख के पहले चरण को पढ़ें।

चरणों

विधि 1

अपनी मुस्कान का अभ्यास करना
आइज़ के साथ मुस्कुराहट छवि 1 चरण
1

Video: ध्यान शुरुआत के लिये 5 सरल सुझाव। ध्यान लगाने के सही तरीके (How to Meditate)

ध्यान रखें कि आपका वास्तविक मुस्कान कैसा दिखता है वैज्ञानिकों ने मुस्कान की 50 से अधिक विभिन्न प्रकार की पहचान की है और शोध से पता चलता है कि सबसे गंभीर मुस्कान सभी डचेन मुस्कान, एक मुस्कान है कि आंखों के लिए फैलता है। कारण वास्तविक क्योंकि मांसपेशियों वास्तव में हमारी आँखों के साथ मुस्कान के लिए आवश्यक अनैच्छिक कर रहे हैं, केवल एक वास्तविक मुस्कान में शामिल है, नहीं एक मुस्कान सौजन्य से। हर बार जब आप मुस्कुराते हैं क्योंकि कुछ आपको खुश करता है या आप इसे मज़ेदार पाते हैं और हर बार जब आपका मुस्कान आपको व्यक्त करता है, तो आपकी आँखें अपने होंठों के साथ मुस्कुराते हैं वे कोनों में झुर्रियां देते हैं ताकि आपके पूरे चेहरे मुस्कुराहट में पूरी तरह से शामिल हो।
  • अपने आप की तस्वीरें देखें, जब आप हँसते थे या हँसते थे, जब आपको कुछ हास्यास्पद दिखाई देता है और फिर ले लो
सेल्फी। सुनिश्चित करें कि आप वाकई बहुत खुश हैं जब आप तस्वीर लेते हैं
  • अब अपनी तस्वीर की तुलना एक कद्दू दीपक की शैली में नकली मुस्कुराहट बनाने की कोशिश कर रही तस्वीर के साथ खुशी से मुस्कुराते हुए (जो शायद आपने एक दर्जन से अधिक स्कूल चित्रों में किया है)। क्या आप आँखों में अंतर देखते हैं?
  • 2
    अपने चेहरे में अंतर महसूस करें अब जब आपने अंतर देखा है, तो सोचें कि आप कैसा महसूस करते हैं एक असली मुस्कान जो आपकी आँखों और आपके मुंह को शामिल करता है, आमतौर पर सरल, प्राकृतिक और अच्छा लगता है। यह कैसे एक मुस्कान जब कोई कहता है "व्हिस्की" के लिए मजबूर करने का मानना ​​है के साथ इस कंट्रास्ट - सेकंड के एक जोड़े के बाद अभिव्यक्ति रखने के लिए, अपने चेहरे की मांसपेशियों को थकान शुरू करते हैं।
  • एक बार जब आप अपनी आँखों से मुस्कुराहट की भावना को पहचानते हैं, तो इसे याद रखने की कोशिश करें। जब आप मुस्कुराते हैं, तो अपना पूरा चेहरा बनाने का अभ्यास करें जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतना आसान होगा।
  • दूसरी ओर, याद रखें कि जब आप अपनी आँखों से मुस्कान नहीं करते, तो आपको क्या लगता है जब वह मजबूर महसूस हो रहा है, तो आपका चेहरे पर ज़ोर लग जाएंगे, तो आप इसे मुस्कुराहट में सुधारने में सक्षम होंगे, ताकि इसे अधिक वास्तविक लग सके।
  • 3

    Video: टूथपेस्ट से दे अपनी नाक को आकार Toothpase se Den Apni Naak ko Akaar With English Subtitle

    एक ड्यूसेन मुस्कान की नकल करें। हालांकि यह थोड़ा कठिन है, आप इस तरह की मुस्कुराहट को छोटे से छोटे पैड बनाने की कोशिश कर सकते हैं। दर्पण में देखो और इसे प्रयास करें यदि आप अपनी आँखों के कोनों में कौवा के पैर बनाते हैं, तो आप इसे ठीक से कर रहे हैं एक बार जब आप अपनी आंखों से मुस्कुराते हुए तकनीक का मालिक हो जाते हैं, तो आप इसे कमजोर और सबसे चतुर मुस्कुराहट को उजागर करने के लिए इसका उपयोग करने में सक्षम होंगे।
  • हर बार जब आप मुस्कुराते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसका कारण क्या है, थोड़ी देर के बारे में सोचने की कोशिश करो। इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आपका चेहरा विकृत हो जाएगा। क्या यह आपकी आंखों में सही चमक जोड़ने के लिए थोड़ा सा करें?
  • आँख से संपर्क करने की कोशिश करें, क्योंकि आप जिस व्यक्ति पर मुस्कुरा रहे हैं उस पर एक बड़ा प्रभाव बनाने के लिए अपनी आंखों को झुकावें।
  • आइज़ के साथ मुस्कुराहट छवि 4 चरण
    4
    केवल आँखों की एक मुस्कान की कोशिश करो क्या आपको लगता है कि आपने क्लासिक ड्यूसेन को महारत हासिल कर ली है? अपने होठों के बिना इसे आज़माएं जो मुस्कुराते हुए आँखों में वास्तव में विशेषज्ञ हैं, वे मुंह को बिना बिना खुशी या खुशी व्यक्त कर सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपका मुँह होना चाहिए भ्रूभंग, लेकिन जब भी आप अपनी आँखों से मुस्कुराते रहें, उसे अभी भी रखने की कोशिश करें
  • मुस्कुराहट के इस तरह का उपयोग करना अच्छा है जब आप एक चंचल रहस्य व्यक्त करना चाहते हैं। यह तब है जब आप व्यापक मुस्कुराहट करके अधिक प्रकट नहीं करना चाहते हैं - लेकिन आप केवल यह प्रोजेक्ट करना चाहते हैं कि आप स्थिति से संतुष्ट हैं।
  • जब आप लंबे समय तक अपने चेहरे पर एक सुखद अभिव्यक्ति बनाए रखने की आवश्यकता होती है तो आप अपने मुँह का उपयोग किए बिना भी मुस्कान कर सकते हैं। मान लीजिए कि आप एक लंबी बैठक में हैं और आप देखना चाहते हैं कि आप नकली देखे बिना इसे आनंद ले रहे हैं। अपनी आँखों से मुस्कुराते हुए आपको सहज और सकारात्मक दिखेंगे
  • विधि 2

    सही मानसिकता दर्ज करना
    आइज़ के साथ मुस्कुराहट छवि चरण 5
    1
    सकारात्मक विचार करें. एक वास्तविक मुस्कान वास्तविक खुशी से आता है जो लोगों को खुश करता है, उनके बारे में अध्ययन से पता चलता है कि इसके पास भौतिक वस्तुओं या उच्च उपलब्धियों के साथ बहुत कुछ नहीं है - यह धीरे-धीरे जीवन पर अपना दृष्टिकोण कम करने लगता है। दूसरे शब्दों में, प्रयास करें आशावादी हो और पूरे मुस्कुराहट पूरे दिन आपके चेहरे पर दिखाई देंगे।
    • सोचें कि सबसे मुस्कुराहट कौन है: बच्चे! वे वे वयस्कों के रूप में ज्यादा चिंता नहीं करते क्योंकि जीवन उनके लिए कम जटिल है उसके उदाहरण का पालन करने की कोशिश करो और लापरवाह रहो और चंचल!
    • मुस्कुराहट करने की कोई कोशिश न करें, जब तक आप वास्तव में खुश नहीं होते। दूसरों को प्रसन्न करना बंद करो यदि आप निरंतर विनम्र और सुखद होने के लिए मुस्कुराते हैं, तो आप अपना चेहरा नियंत्रित कर रहे हैं और आप अपने ड्यूसेन मुस्कुराहट नहीं कर रहे हैं ताकि चमकने का अधिक मौका मिले। एक सच्ची मुस्कान आपकी खुद की खुशी से आता है, दूसरे व्यक्ति से नहीं।
  • आइज़ के साथ मुस्कुराहट का शीर्षक चित्र 6
    2

    Video: Aankho ki roshni badhane | चश्मा हमेशा के लिए हटाने के सबसे कामियाब घरेलु नुस्खे

    अपने सुखी जगह खोजें जब आप अपने आप को ऐसे हालात में पाते हैं जहां आप खुश नहीं होते हैं, लेकिन ऐसा प्रतीत नहीं करना चाहिये कि आपको मुश्किल समय हो रहा है, तो आपको अपने सुखी स्थान का पता लगाना होगा। ऐसी चीज़ों के बारे में सोचो जिससे आप खुशी के लिए कूदना चाहते हैं, जो आपके चेहरे पर तत्काल मुस्कुराहट का कारण बनता है
  • इस अभ्यास से आप क्या पहचान सकते हैं यह वास्तव में आपको खुश करता है आईने में देखो और अपनी आँखों में सब कुछ को रूमाल या कुछ इसी तरह से कवर करें। फिर, अपनी खुशी की यादों के बारे में जोर से सोच या बात करना शुरू करें। आप देखेंगे कि कुछ पल में आपकी आंखें झपकी लेती हैं और आपको अपने मंदिरों के पास काव के पैरों के रूप में झुर्रियां मिलेंगी। यह ड्यूसेन मुस्कुराहट है! सबसे निकटतम आप अपनी इच्छाओं से अपनी आँखों से मुस्कुराते हुए अपने सबसे खुशियों को याद कर रहे हैं और अपना चेहरा बाकी की देखभाल कर रहे हैं।



  • आइज़ के साथ मुस्कुराहट का शीर्षक चरण 7
    3
    अपने मुस्कुराहट में भरोसा रखें आप रंग या संरचना अपने दाँत के, आपके मसूड़ों प्रमुखता, अपनी सांस की गंध, आदि के बारे में चिंतित हैं, तो आप अनजाने में आपकी मुस्कान वापस पकड़ क्योंकि आप शर्मिंदा महसूस कर सकते हैं। उन समस्याओं का ध्यान रखना जो आपको पूरी तरह से मुस्कुराते हुए विचलित कर देते हैं, आपको एक उज्जवल और अधिक वास्तविक मुस्कुराहट करने में मदद करेंगे
  • अपने आप को एक बनाने की कोशिश करो दांत whitening और बुरा सांस को खत्म करना विवेक के इन दो स्रोतों की देखभाल के लिए आसान मरम्मत करने के लिए
  • अगर आप वास्तव में ड्यूसेन मुस्कुराहट करना चाहते हैं, तो अपनी आंखों पर भी काम करें। अपने आइब्रो रखें और थोड़ा आंख मेकअप का प्रयोग करें ताकि उन्हें खड़े हो जाएं
  • आइज़ के साथ मुस्कुराहट वाला चित्र, चरण 8
    4
    जब आप लोगों से बात करते हैं तो बेहोश रहें जब आप क्षण में हों, तो अपने बारे में सोचने के बजाय उसके साथ प्रवाह की कोशिश करें। लोगों की आंखों में देखो और वास्तव में उन पर ध्यान दें। यदि आप वास्तव में व्यक्ति को देखकर खुश हैं और वह आपको कुछ पसंद करते हैं, तो आप स्वाभाविक रूप से मुस्कुराएंगे जब आप घबराते हुए महसूस करते हैं कि जब आप दूसरों को देखते हैं तो आप प्रतिक्रिया कैसे करेंगे, आपकी नसों को आपकी मुस्कान में दिखाई देगा। आपके द्वारा बनाई गई छाप के बारे में चिंता करने की बजाय, अभिव्यंजक होने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • जब आप बात कर रहे हों तो दूसरे व्यक्ति की मुस्कान को देखें क्या आप अपनी आँखों से मुस्कुरा रहे हैं? यदि आप देखते हैं एक डचेन अन्य व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान, आप जानते हैं कि वास्तविक है, जो आप साथ सहजता महसूस करें और आप वार्तालाप में एक छोटे से आराम में मदद मिलेगी।
  • दूसरी तरफ, अगर व्यक्ति की मुस्कान नकली दिखती है, तो वास्तव में मुस्कुराहट करना मुश्किल हो सकता है। यदि आप ईमानदारी से ध्वनि करना चाहते हैं, तो आपको थोड़ी देर के लिए कुछ खुश विचारों को चैनल करना पड़ सकता है या कम से कम स्क्विंट को याद रखना चाहिए।
  • विधि 3

    अन्य मुस्कान की कोशिश करो
    आइज़ के साथ मुस्कुराहट का शीर्षक चित्र 9
    1
    करने की कोशिश करो squitching। आंखों के साथ मुस्कुराहट के समान, squitching है जब आप अपनी पलकें कम और आप squint कम है इस बीच, अपने मुंह से थोड़ा सा मुस्कुराओ, लेकिन एक पूर्ण मुस्कान में मत तोड़ो। यह आपकी आंखों के साथ खुले तौर पर मुस्कुराते हुए और छाप देता है कि आप सुखद और दिलचस्प हैं कुछ लोग कहते हैं कि यह व्यक्ति को अधिक फोटोजेनिक बनाने में मदद करता है, क्योंकि यह आत्मविश्वास और यौन आकर्षण का काम करता है।
  • आइज़ के साथ मुस्कुराहट छवि 10 कदम
    2
    अभ्यास करें teeging। यह मुस्कान आपकी आंखों के मुकाबले आपके मुंह से ज्यादा करना है, लेकिन ये दोनों विशेषताएं खेल में आती हैं। टीइंग अपने मुंह को खोलने के लिए अपने दांतों को दिखाने के लिए और उनके खिलाफ अपनी जीभ दबाएं। साथ ही, अपनी आँखों से मुस्कुराएं या बनाओ squitching। यदि आप इसे सही करते हैं, तो Teeging बनाता है तुम मज़ा और प्यारा देखो यदि आप किसी के दौरान इस स्थिति की कोशिश करते हैं फोटो, सामने के बजाय प्रोफाइल तस्वीर ले लो
  • आइज़ के साथ मुस्कुराहट का शीर्षक चित्र 11
    3
    अपने आप को जाने और जोर से बाहर हँसते हैं। कुछ मस्ती में हंसते हुए मुस्कुराहट का एक शानदार तरीका है। अपने चेहरे को मुस्कुराते हुए क्षण भरने की कोशिश करें और ले लो अपने वास्तविक मुस्कान से पता चलता है कि स्वफ़ोटो आप खुश, मजेदार और आकर्षक लगेंगे, और सबसे अच्छे से, यह नकली या कृत्रिम मुस्कान नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • जब आप मुस्कुराते हैं, तो आपका मुस्कान सही और आरामदायक हो। किसी को बताइए मुस्कुराहट कैसे करें यह अपना रास्ता करो और यह एक सुंदर मुस्कान पैदा करेगा
    • ड्यूसेन मुस्कान और झुर्रियां हाथ में हाथ होती हैं और यह किसी तरह समझ में आता है, क्योंकि वास्तव में खुश लोग भी हैं सकारात्मक जाने के लिए कुछ झुर्रियां असुविधाजनक होती हैं
    • आपके चेहरे या एक में तनाव की वजह से मुस्कुराते हुए आपको वास्तव में एक कठिन समय मिल गया है तनाव सिरदर्द, आप एक कर सकते हैं विश्राम व्यायाम.

    चेतावनी

    • यदि आप इसे गलत करते हैं तो आप बहुत अजीब लग सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com